IhsAdke.com

आपकी बिक्री में सुधार कैसे करें

अपने बिक्री कौशल को बेहतर बनाने के लिए इन चरणों का पालन करें। बेचना खरीदार को चापलूसी करने की क्षमता नहीं है, बल्कि, सही ढंग से सवाल करने की क्षमता, ध्यान से सुनो और उचित उपायों के साथ जवाब दें इन चरणों को लागू करने से आपकी बिक्री में निश्चित रूप से सुधार हो सकता है!

चरणों

चित्र सुधारें आपका बिक्री चरण 1
1
कैसे जानने के लिए संतुष्ट करना बिक्री के क्षेत्र में सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है। जब आप ग्राहक की ज़रूरत को समझ सकते हैं, तो अपने होंठ और आपके उत्पाद या सेवा के साथ इसे पूरी तरह से संतोषित करने का प्रयास करें। जब ग्राहक पूरी तरह से संतुष्ट होता है, तो वह अपना उत्पाद खरीद लेगा।
  • पटकथा का नाम बदलें आपका बिक्री चरण 2
    2
    अपनी संभावना का ध्यान कैप्चर करें यह मनोरंजन, सूचना, समूह चर्चा, आदि के माध्यम से किया जा सकता है। अपनी ऑडियंस की क्या ज़रूरत है / सुनो और तदनुसार प्रतिक्रिया दें
  • चित्र सुधारें आपका बिक्री चरण 3
    3
    सुनो। इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर जरूरत का जवाब देंगे, सिर्फ इसलिए कि यह ऐसा करने के लिए संकेत है। आपको अपने खातों का प्रबंधन करना होगा, ठीक इसके विपरीत नहीं। अन्यथा, आप बस एक सरल आदेश लेने वाला होगा।
  • पटकथा का नाम बदलें आपका बिक्री चरण 4
    4
    अपने दर्शकों को यह मानें कि आपके पास क्या जरूरत है चरण 1 में एकत्रित जानकारी के आधार पर, आप जिस उत्पाद को बेच रहे हैं और उसका उपयोग कर रहे हैं, उसके साथ ग्राहक की ज़रूरतों को पूरा करने में सक्षम होना चाहिए, वह ग्राहक को बताए कि वह वास्तव में क्या चाहिए। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो बेचने के लिए एक अलग उत्पाद / सेवा, या एक अलग दर्शक खोजें सौदे को मजबूर करने से आप केवल हताशा और बुरी प्रतिष्ठा लाएंगे।



  • पटकथा का नाम बदलें आपका बिक्री चरण 5
    5
    अनुनय। कभी नहीं भूलना भूलना यदि लाभ प्राप्त करने के लिए लाभ होता है, तो आगे बढ़ो! यह किसी को अपने स्वयं के पक्ष में बात करने के लिए कभी चोट नहीं पहुँचाता है, इसलिए राजी हो जाओ!
  • चित्र में सुधार करें आपका बिक्री चरण 6
    6
    बंद। एक बार जब आपके दर्शकों को प्रस्तुत जानकारी पर विश्वास किया जाए, तो आपको सौदा बंद करने के लिए उन्हें सरल कदम प्रदान करना होगा। यदि इसका मतलब है कि मौके पर कब्जा करना, उन्हें कुछ स्पष्ट विकल्प दें ताकि वे स्थिति पर नियंत्रण में महसूस कर सकें। अक्सर ये भुगतान विधियां या खरीद विकल्प होते हैं
  • चित्र सुधारें आपका बिक्री चरण 7
    7
    खुलासा। अपने पसीने से तरने वाले बिक्री को आप के लिए करें दूसरों को अपनी सफलता पेश करते हुए और अधिक बिक्री उत्पन्न करने और उनकी छवि को सुधारने के लिए भावना और उत्तेजना को फैलाना।
  • पिक्चर शीर्षक में सुधार करें आपका बिक्री चरण 8
    8
    चक्र दोहराएँ चक्र जारी रखने के लिए चरण 1-4 दोहराएं।
  • चित्र सुधारें आपका बिक्री चरण 9
    9
    इसे बंद करो एक बार जब आप अपनी इच्छानुसार बिक्री तैयार कर लें, तो बिक्री चक्र को सकारात्मक निकास के साथ समाप्त करना याद रखें। अपने खरीदारों को खुश कर दें और अन्य विक्रेताओं को संतुष्ट करने दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com