IhsAdke.com

कैसे एक Sagittarian व्यक्ति इश्कबाज करने के लिए

एक भगवती जीतना एक चुनौती हो सकती है 22 नवंबर और 21 दिसंबर के बीच पैदा हुए लोगों के साथ निपटने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प और मुश्किल व्यक्तित्व है। अगर आप इच्छुक हैं, तो ये किसी न किसी, आशावादी और साहसी किसी भी उनके अद्वितीय ज्योतिषीय विशेषताओं के आधार पर डेटिंग के लिए कुछ सुझाव हैं।

चरणों

विधि 1
अपने धनु को समझना

चित्र शीर्षक एक धनु कदम 1
1
एहसास है कि Sagittarians मुक्त महसूस करने की आवश्यकता है। Sagittarians तलाशने, घूमने, सीखना और रोमांच का पीछा करना पसंद करते हैं। उनके व्यक्तित्व का वह हिस्सा रिश्तों में गायब नहीं होता है! जब वे रिश्ते में बंधे हुए महसूस करते हैं, तो इससे पहले कि आपको पता चल जाये कि क्या हो रहा है, वे इससे बाहर निकलने की कोशिश करेंगे। यह जरूरी नहीं कि एक बुरी चीज है, जब तक आप आराम से उन्हें समायोजित कर सकते हैं!
  • कुछ लोग एक साथी के साथ नहीं मिलेंगे जो मुश्किल से कुछ भी चिपक कर सकते हैं। यदि यह आपका मामला है, तो संभवतः किसी और को साइन करने के लिए सबसे अच्छा होगा! स्वतंत्रता उत्कृष्टता का एक कारक है जो कि शिविरवादी नहीं छोड़ेंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक धनु कदम 2
    2
    पता है कि वे आसानी से ऊब सकते हैं यदि आप एक दांतेदार व्यक्ति पर नजर रखते हैं, तो आप शायद पहले से ही गौर कर चुके हैं कि उन्हें बहुत नीरस रूटीन पसंद नहीं है। विभिन्न प्रकार के भोजन में और यहां तक ​​कि पिछली बार भी प्रकट होते हैं। ऐसा नहीं कहने के लिए कि वे आम तौर पर धोखा देते हैं, लेकिन उनके लिए यह गंभीर है कि वे गंभीर रिश्तों को पसंद न करें - वे उनके पीछे जाना पसंद करते हैं! हालांकि, रिश्ते नीरस से बहुत दूर हैं - जब तक कि उनके रिश्ते बहुआयामी होते हैं, उनके सागितार्थी साझेदार कंटेंट होंगे।
    • एक Sagittarian कुल बनाने के लिए मुश्किल हो सकता है और खुले तौर पर आप को समर्पित वे आमतौर पर ये नहीं कहते हैं कि वे क्या सोचते हैं लेकिन अगर आप संगत हैं, तो दोनों ही पता चल जाएगा - उस व्यक्ति के पास लंबे समय तक होगा
  • चित्र शीर्षक एक धनु कदम 3
    3
    अपनी स्पष्टता को समझें एक संत की बात करने के लिए सच्चाई को बोलने के लिए नग्न और नग्न सबसे संवेदनशील लक्षणों में से कुछ कठोर और असंवेदनशील रूप से देखा जा सकता है। यह उनका इरादा नहीं है! वे सिर्फ समझ में नहीं आते हैं मत करो खुली और सच्ची
    • वे दुर्भावनापूर्ण नहीं हैं यह केवल व्यक्तिगत चरित्र का एक लक्षण है जो उन्हें अभिव्यक्त करने की आवश्यकता है। अगली बार जब आपके साथी साथी का कहना है कि आपका इत्र या कोलोन बहुत मजबूत है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए। वे केवल यही कह रहे हैं कि वे क्या सोचते हैं - एक बार उन्होंने यह कहा है, यह अतीत है। वे परवाह नहीं करते हैं और आपको परवाह नहीं करनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से एक धनु कदम 4
    4
    पता है कि वे प्रकृति के प्रति उत्साही हैं। सामान्य तौर पर, Sagittarians बाहर जा रहा प्यार करता हूँ यदि प्रकृति का स्वाद भी आपके व्यक्तित्व का हिस्सा है, तो बहुत अच्छा है! आप एक साथ दुनिया का पता लगाने के लिए बाहर जा सकते हैं। उन्हें बाहर ले जाओ और वे सही घर पर महसूस करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक धनु कदम 5
    5
    भावनाओं की कमी से निपटने के लिए जानें धनु चिह्न के लोग अक्सर सशक्त और असंपीक रूप में दिखते हैं। ऐसा नहीं है जैसे साजिटियन कोई भावनाएं नहीं थी: वे सिर्फ उन्हें व्यक्त करने के लिए पसंद नहीं है धनु लोग आशावादी होना पसंद करते हैं और जीवन के ऊपर ऊर्जा से परिपूर्ण होते हैं - चिंताओं से भरा या भय यह नहीं है कि ये लोग कैसे जीते हैं। वे इस प्रकार की चीजों पर ऊर्जा बर्बाद करने का कोई कारण नहीं देखते हैं। ईमानदार होने के लिए, हम सभी धनु राशि के संकेत से थोड़ा सीख सकते हैं!
    • आप भयभीत महसूस कर सकते हैं, खासकर जब आप कुछ धनु के साथ प्यार में पड़ रहे हैं। आप इन सभी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मर रहे होंगे और बदले में केवल खाली पुर्जों को प्राप्त करेंगे। निजी तौर पर इन पहलुओं को मत लें यदि व्यक्ति ने आपके बारे में परवाह नहीं की, तो वह आसपास नहीं होगी
  • विधि 2
    सागिटेटियन को आकर्षित करना

    चित्र शीर्षक एक धनु कदम 6
    1
    थोड़ा मायावी और रहस्यमय रहें Sagittarians उत्पीड़न का रोमांच प्यार करता हूँ यदि आप उत्पीड़न के रोमांच को बनाए रख सकते हैं, तब भी जब आप अपने दिल को गिरफ्तार कर लेते हैं, तो वह व्यक्ति हमेशा तुम्हारा होगा पूरी तरह से खुली किताब न हो - उन्हें थोड़ा उत्सुक बनाओ। वे इसे प्यार करते हैं
    • इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको व्यक्ति के टेक्स्ट मैसेजेस का जवाब देना चाहिए और जानबूझ कर अस्पष्ट होना चाहिए - यह रवैया कष्टप्रद है - लेकिन अपने सोच के अनुसार कार्य करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास आपके जीवन का एक हिस्सा है जो कि केवल आपकी है अपने आप को खुद को पारंपरिक धनुष के लिए काफी समझदार है।
  • चित्र शीर्षक एक धनु राशि 7 कदम
    2
    इसे आसान ले लो यदि आपके दिल, फूल और चॉकलेट के साथ संबंध बहुत रोमांटिक हो जाते हैं, तो आप अपने प्रियजन को खोने के जोखिम को चलाते हैं। इस स्तर पर आने पर कोई और अन्वेषण और रोमांच नहीं है। इस कारण से, इसे आसान बनाओ तीसरी बैठक के तुरंत बाद अपने सिर से बाहर न जाएं समय-समय पर एक दूसरे से व्यक्तित्व और शरीर के हर इंच का अन्वेषण करें
    • एक संगीतमय अपने रिश्ते के पहले कुछ महीनों में अपने माता-पिता से मिलना नहीं चाहेंगे। वे इतनी जल्दी ऐसा करने से सहमत नहीं होंगे, इसलिए मत पूछो। वे दूर सोच सकते हैं कि आप विवाह पर विचार कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक एक धनु राशि चरण 8
    3
    चुलबुला हो सकता है जब आपके सागितार्थी साथी से बात करते हैं, तो याद रखें कि उन्हें छेड़छाड़ की रोमांच पसंद है। सिर्फ इसलिए कि आप पहले से ही डेटिंग कर रहे हैं मतलब नहीं है छेड़खानी दूर जाना चाहिए! इश्कबाट करना जारी रखें ताकि वे विजय के सभी उत्साह को याद करें। अपनी स्मृति में उस भावना को जीवित रखो!
    • एक दांतेदार ईमानदारी और ईमानदारी की सराहना करते हैं आप स्पष्ट रूप से उस व्यक्ति में बहुत रुचि रखते हैं, इसलिए आप जो महसूस कर रहे हैं उसके अनुसार कार्य करना सबसे उपयुक्त है! जब आप स्वयं होते हैं और दोनों आपस में संवाद कर रहे होते हैं, तो हालात आपके लिए बहुत ही शांत हो जाएंगे, चाहे इसमें एक शिगेटरी या न हो।
  • चित्र शीर्षक एक धनु कदम 9
    4
    बाहर जाओ और अपने Sagittarian साथी के साथ मज़े करो। सब के बाद, मज़ा वे एक रिश्ते में क्या करना है! छोटी चीजें हैं जो जीवन को मज़ेदार बनाती हैं एक स्वतंत्र फिल्म देखो, मैं जोर से एक कराओके में गाने के लिए, चीनी मिट्टी चित्रकला, पेंटबॉल या कुछ और है कि दोनों उपज और अच्छा हंसते हुए संपर्क कर सकते हैं की कोशिश मिलता है। एक शिष्टवादी व्यक्ति का मानना ​​है कि जीवन उस प्रयास के बारे में मजेदार और आशावादी होना चाहिए। उम्मीद है, यह काम करेगा!
    • एक ठेठ Sagittarian प्रकार नहीं होगा जो बैठना और उसकी आँखों में देखो, रोमांटिक कविताएं पढ़ना चाहता है। वे झरना के दौरान घूमते समय अपने हाथ को पकड़ना पसंद करते हैं। जब आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो रिश्ता प्रकाश और मज़ेदार रहें। वे आपको और भी अधिक प्यार करेंगे।
  • चित्र शीर्षक एक धनु 10 कदम 10 शीर्षक



    5
    अपने लुक पर ध्यान दें हालांकि यह सबसे महत्वपूर्ण है Sagittarians, वे आमतौर पर पसंद करते हैं कि उनके भागीदारों अच्छी तरह से तैयार, सुगंधित, और अच्छी तरह से कपड़े पहने। तो जब दिन होता है, तो पसीने वाले और चोटी से बचें और जूते और इत्र या कोलोन पर शर्त लगाएं आपको ऐसा दिखने की ज़रूरत नहीं है कि आपने अभी से एक रनवे की दूरी तय की है, लेकिन आपने क्या पहनना है, इसके बारे में सोचने के लिए एक मिनट का निवेश किया है!
    • आम तौर पर बोलते हुए, ज्यादातर Sagittarians महिला और पुरुष पुरुषों पसंद करते हैं। यदि आप एक औरत हैं, कि पोशाक और ऊँची एड़ी के जूते विस्फोट पुरुषों पहनने के लिए संकोच नहीं करते, एक बैठक की पोशाक जूते और एक ब्लेज़र का मतलब है (और आप शायद आरोप में हो बिल का भुगतान करने जाएगा)।
  • चित्र शीर्षक से एक धनु कदम 11
    6
    यात्रा की योजना बनाएं उस बिंदु को पहले से स्पष्ट होना चाहिए! आपके और आपके मित्र साथी के बाद एक फर्म कनेक्शन (और केवल बाद में) बनाते हैं, एक साथ यात्रा की योजना बनाएं। यह सिर्फ समुद्र तट पर एक दिन या एक विदेशी स्थान पर एक भागने के लिए हो सकता है चुनाव के बावजूद, आपका साथी मोहित हो जाएगा
    • एक यात्रा करें जो आपके रिश्ते के स्तर से मेल खाता है। अगर आप दो सप्ताह के लिए डेटिंग करते हैं, तो उत्तरी देश के नाश्ते में नाश्ते के साथ एक सूट में एक सप्ताह का समय बुक न करें। लघु यात्राएं भी रोमांचकारी हैं, जैसे मनोरंजन पार्क में एक सवारी या पैडलिंग और लंबी पैदल यात्रा
  • चित्र शीर्षक एक धनु कदम 12
    7
    स्मार्ट हो बेवकूफ और अज्ञानी लोगों को एक सागिटेटियन के साथ कोई मौका नहीं है। यदि आप उनसे जुड़ना चाहते हैं तो आपको स्मार्ट होना चाहिए! इस संकेत के किसी व्यक्ति से डेटिंग करने में मुख्य चुनौती है कि चीजों को दिलचस्प रखने और नए विचारों के बारे में सोचें। धनु एक संकेत है जो निश्चित रूप से मन की प्रशंसा करता है।
    • वर्तमान घटनाओं और पॉप संस्कृति पर अद्यतित रहें। शागिटानी हंसी और सोचने के लिए पसंद करते हैं आदर्श रूप से, वे अध्ययन और संस्कृति दोनों एक दूसरे के बीच होंगे।
  • चित्र शीर्षक एक धनु राशि 13 कदम
    8
    परिवर्तनों की अपेक्षा न करें साजिटरियन स्वतंत्र है, एक विशेषता जो कभी भी बदलेगी नहीं। यदि आप उस संकेत के साथ किसी से डेटिंग कर रहे हैं और सोचते हैं, "वह भविष्य में और अधिक खुले और भावुक होने जा रहा है," आप शायद गलत हैं उनके लिए, इसमें कुछ भी गलत नहीं है कि वे कैसा हैं। शिगिटारी अपने व्यक्तित्व में जो कुछ भी परिवर्तन करना चाहते हैं, उसका विरोध करेंगे। अगर आपको ये पसंद नहीं है, तो वे अब कैसे हैं, हार मानें! ऐसा कैसे होता है, चाहे उन्हें पसंद है या नहीं
    • फिर भी, ऐसे गुणों को अच्छे के रूप में देखना महत्वपूर्ण है कितना अच्छा है वह व्यक्ति जिसे आप आरामदायक महसूस करते हैं! तो हम में से बहुत से लोग हम चाहते थे बदलने में सक्षम होने के नाते - यह बहुत आत्मविश्वास लेता है कि वह स्वयं को सुनिश्चित करे और कभी भी बदलना न चाहें। अपने सामूहिक साथी पर इस गुणवत्ता का ध्यान रखें - आपत्तियां न रखें
  • विधि 3
    मसालेदार रिश्ते को बनाए रखना

    चित्र शीर्षक एक धनु कदम 14
    1
    अपना जीवन बनाओ जैसे-जैसे शिविरेट्री स्वतंत्र होना पसंद करते हैं, वैसे ही वह उस तारीख को बनाना चाहते हैं जो भी ऐसा है! यदि आप उनका अनुसरण करते हैं, जहां कहीं भी जाते हैं, उनके साथ शौक और निजी हितों में, उनके रहस्य और स्वयं गायब हो जाते हैं। वे ऊब हो जाएंगे। रिश्ते की शुरुआत में शिविर का ध्यान आकर्षित करने वाली किसी भी आदत को रखें। वे स्वयं के दूसरे संस्करण में रूचि नहीं रखते हैं
    • किसी और में खो जाना बहुत आसान है, खासकर जब आप इसे बहुत पसंद करते हैं विरोध! व्यक्ति के लिए मूल्यों और विश्वासों के आपके सिस्टम के साथ समझौता न करें
  • चित्र शीर्षक एक धनु राशि चरण 15
    2
    अपने साथी को आश्चर्यचकित करें Sagittarians रोमांच और अनुभवों से प्यार है ऊब के लिए उनकी प्रवृत्ति से बचने के लिए, थोड़ा आश्चर्य करना जारी रखें। चाहे यह घर-पका हुआ खाना हो या अपने पसंदीदा बैंड के शो में दो टिकट, विचारशील और चालाक हो वे उन्हें खुश करने की आपकी क्षमता पर चकित होंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आप उन्हें इन्हें आश्चर्यचकित करते हैं अलग आकार. पांच दिनों के लिए फूलों का एक गुलदस्ता भेजना एक आश्चर्यजनक नहीं है। एक दिन फूल भेजें और अगले एक को बंद करें। आश्चर्य की तरह भी बदलने के लिए कुछ भी गलत मत करो!
  • चित्र शीर्षक एक धनु कदम 16
    3
    बहुत संलग्न नहीं मिलता है। क्या आपको याद है कि हम किस प्रकार सेगमेंट के बारे में बात की थी जिन्हें मुफ्त होना चाहिए? हाँ। यहां तक ​​कि जब आपके रिश्ते मजबूत हो जाते हैं तो यह बहुत चिपचिपा नहीं होना महत्वपूर्ण है। तो अगली बार जब आप दो एक पार्टी में होते हैं, तो कमरे में घूमते रहते हैं। यह दिखाने के लिए नहीं है कि आपका रिश्ता बहुत अच्छी तरह से नहीं चल रहा है - यह एक संकेत है कि यह आपके लिए एक घंटे के लिए अलग करने के लिए काफी मजबूत है!
    • आपका शागिणी साथी भी संलग्न नहीं होगा। फिर, यह चोट नहीं लगी - यह उम्मीद की जानी है इस तरह होने के नाते स्नेह की कमी नहीं है, यह सिर्फ उनके व्यक्तित्व का एक छोटा सा दिखाता है शांत रहें और पता करें कि यदि इस व्यक्ति का कोई संकेत (सकारात्मक या नकारात्मक) सोच रहा है, तो वह आपको बताएगी!
  • चित्र शीर्षक से दिनांक एक धनु 17 चरण
    4
    रोमांच की तलाश करें साहसिक आपके और आपके रिश्ते के लिए महत्वपूर्ण है एक शागिर्द किसी को तारीख करने के लिए प्यार करता है, जो कि वह तलाश कर रहे हैं जैसे कि वे हैं। इस कारण से, एक वाइन चखने वाला वर्ग, एक डीजे पाठ्यक्रम का प्रयास करें - भले ही आप अकेले ही हों! अपने व्यक्तित्व के पहलुओं को जोड़ना (भले ही वे पहलुओं को आप साझा न करें हों) आपको एक अधिक रोचक व्यक्ति बना देंगे।
    • इस मामले में, साहस की कोई सीमा नहीं है आपका साथी कॉफी की एक नई स्वाद का प्रयास करने की संभावना है और साइबेरियाई रेगिस्तान के लिए एक त्वरित यात्रा बुक करने की संभावना है। उनके साथ इन कारनामों को देखो और आप एक परिपूर्ण मैच होगा।
  • चित्र शीर्षक एक धनु राशि 18 कदम है
    5
    अपने संबंधों को गहरा करो तथ्य यह है कि Sagittarians साहसी हैं और unemotional लगता है आप अपने हाथ ऊपर फेंक कर सकते हैं जैसे कि आप दिमाग नहीं है। बेशक, अन्य लोगों ने हजारों बार उनसे एक ठोस प्रतिक्रिया की मांग की है - इसलिए चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है! कनेक्शनों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है - यदि आप और आपके साथी को लगता है कि रसायन शास्त्र, धनु यह अस्वीकार नहीं करेगा!
    • ऐसे संकेतों की तलाश करें कि आपका सागितार्थी साझेदार कुछ और गंभीर के लिए तैयार है क्या वह आप पर किसी और से अधिक निर्भर करता है? क्या वह सुनिश्चित करने के लिए अपने रास्ते से बाहर निकलता है कि आप खुश हैं? आश्चर्य और रोमांच अभी भी स्थिर और मजबूत हैं? यदि हां, तो आप अगले स्तर तक संबंध लेने के लिए तैयार हो सकते हैं। आर्चर अब कौन है?
  • युक्तियाँ

    • साजिशवादी हमले से घृणा करते हैं यह उनको अदालत में चोट नहीं पहुँचाता है, लेकिन उन्हें हर समय धक्का नहीं लगाना या उन्हें न देखें।
    • इस संकेत के लोग काफी अच्छे और समर्पित हैं - वे स्वार्थ को पसंद नहीं करते हैं और प्रतिबद्धता के अभ्यास की सराहना करते हैं।
    • वे निराशाओं से नफरत करते हैं
    • कभी-कभी वे अकेले समय बिताना पसंद करते हैं उन्हें दबाना मत।
    • यह आपके लिए किसी के लिए भी जाता है, भले ही मैं इसका अनुसरण करता हूं: ईर्ष्या या चिपचिपा न बनें!
    • धनु राशि अक्सर राशि चक्र का सबसे आशावादी संकेत होता है। यदि आप साजिटिटरियों के आशावाद की सराहना करते हैं और उनके साथ चलते हैं, तो वे आपकी कंपनी को पसंद करेंगे।
    • सादिकारी बहुत चुटकुले बनाना चाहते हैं, जो संवेदनशीलता की कमी के कारण गलत हो सकता है पत्र में जो कुछ भी कहते हैं वह सब कुछ न लें।
    • कॉल करने के लिए या साग्रीट्रेनी से बात करने के लिए प्रतीक्षा न करें। अत्यधिक दूरी कुछ ऐसी है जो आपको आकर्षित नहीं करती है
    • बाहरी प्रकार की तरह इस प्रकार के लोग और, जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, बहुत आसानी से ऊब जाते हैं। मुठभेड़ों के लिए कुछ महान विचार हाइकिंग, संग्रहालय, समुद्र तट या थीम पार्क हैं
    • Sagittarians सताया जा रहा है नफरत है उन्हें बाद में जाना पसंद है

    चेतावनी

    • सभी लोग इस तरह से नहीं हैं इस ज्योतिष विषय को इतनी गंभीरता से मत लें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com