IhsAdke.com

एक मकर को कैसे जीतना

22 दिसंबर और 20 जनवरी के बीच पैदा हुए बकरी की मकर राशि के तहत गिर जाते हैं। डेटिंग एक निश्चित रूप से एक लंबी और कठिन प्रक्रिया होगी, लेकिन पूरी तरह से पुरस्कृत है। वे गतिशील, महत्वाकांक्षी, रोगी और निरंतर प्राणी हैं। अपने मकर को पूरा करने में सहायता की आवश्यकता है? यहाँ कैसे रिश्ते जाल बनाने के लिए है

चरणों

भाग 1
अपने साथी को आकर्षित करना

चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 1
1
धीमा हो जाओ मकर को अपनी दुनिया में एक टन की चीजें हो रही हैं- बाहर की ओर और उसके सिर पर एक। न केवल वे 1 मिलियन चीजों को एक ही समय में कर रहे हैं (आमतौर पर कैरियर की सीढ़ी ऊपर जा रहे हैं), लेकिन उनके दिमाग में 10 लाख चीजें भी चल रही हैं। वे बहुत सावधान और व्यावहारिक हैं, और किसी भी कार्रवाई करने से पहले एक योजना विकसित करने की आवश्यकता है। अगर आप उन्हें कुछ फेंक देते हैं, तो वे तैयार नहीं होंगे। Passinhos उनके दिल को पाने के लिए एकमात्र तरीका है
  • पहली दोस्ती की नींव बनाएं वे अविश्वसनीय रूप से तार्किक लोग हैं - यदि आप एक अच्छा मैच नहीं हैं, तो वे मजाक करने के समय का समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। उन्हें पता होना चाहिए, इससे पहले कि वे कुछ भी मिल जाए, यह इसके लायक हो। तो दिखाने के लिए दिलचस्पी है, जो जीतने के लिए खेल में है, और कौन इंतजार करना चाहता है
  • चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 2
    2
    प्रत्यक्ष रहें कभी-कभी मकर को अपने जीवन में इतनी तल्लीन हो जाता है कि उनके जीवन में कुछ और हो रहा है, यहां तक ​​कि छेड़छाड़ करने का सबसे स्पष्ट प्रयास खो सकता है। आप अपने दरवाजे पर इंतजार कर सकते हैं भले ही हफ्तों के लिए जब आप उसे बाहर बुलाते हैं, और वह हैरान होंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपको अपने इरादों का एहसास नहीं हुआ! यदि गेंद को प्रणोदन की जरूरत है, तो आपको उसे उसे देने की आवश्यकता हो सकती है।
    • उन्हें सुरक्षित महसूस करें मकर स्वभावपूर्ण कार्यों के प्रशंसकों नहीं हैं - वे जो पहले से जानते हैं, उन्हें गले लगाते हैं। इसलिए अपनी बैठक की योजना बनाएं और उन्हें दिखाएं कि आपने ऑफ़र के बारे में सोचा था।
      • यदि आप एक महिला हैं, तो यह बहुत पतली रेखा है कुछ मकर पुरुषों बहुत परंपरागत हैं और उम्मीद करते हैं कि सबसे अधिक रूढ़िवादी लिंग मानदंडों को पूरा करना होगा। इसलिए यदि यह स्पष्ट रूप से पारंपरिक है और आपको कॉल नहीं करता है, तो उपलब्ध रहें, लेकिन उसे सीधे कॉल न करें आपको यह स्पष्ट करने के लिए पक्षपाती करने की ज़रूरत हो सकती है कि आप कहने से पहले "हाँ" कहेंगे
  • चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 3
    3
    उन्हें हंसते हैं वफादार और रोगी मकर भी बहुत सफ़ेद हैं, कभी-कभी उदास होते हैं, और लगभग हमेशा गंभीर होते हैं। उन्हें गति की गति देने के लिए जो वे सख्त चाहते हैं, लेकिन उन्हें नहीं मिल पा रहा है, उन्हें हंसते हैं! हालांकि वे खुद को बहुत ही विनोदी नहीं लग रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे इसे नहीं चाहते हैं।
    • बस किसी भी समय, कहीं और कहीं भी ऐसा करने का एक अच्छा तरीका है। केवल एक चीज को ध्यान में रखना उनके लिए मजाक बनाना नहीं है, अगर आप एक करीबी व्यक्ति नहीं हैं - कभी-कभी लोग जब मजाकिया तरीके से घृणास्पद हो जाते हैं तो वह नहीं उठाते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक मकर चरण 4
    4
    जैसा कि मकरों महत्वाकांक्षी हैं, वे लगातार अपने वर्तमान स्थिति से थोड़ा बेहतर रहने के लिए प्रयास कर रहे हैं। उनके लिए उनकी इच्छा का मिलान करने के लिए, इस अवसर पर हमेशा अच्छी तरह ड्रेसिंग करके दिखाई देता है। यदि आप कपड़े पहने हुए हैं जैसे आपने अपनी मां के घर के तहखाने में पिछले 72 घंटे बिताए हैं तो पॉपकॉर्न खाने और सिम्स खेलना मकर को पसंद नहीं आएगा।
    • वे, कम से कम बाहर से, दिखावे में जुड़े हुए हैं। इसे सतही और व्यर्थ कहा जा सकता है, लेकिन वास्तव में वे केवल अच्छी चीजों की तरह ही हैं वे सब कुछ के लिए काम करना पसंद करते हैं, इसलिए यह वह पुरस्कार है जो वे योग्य हैं।
  • चित्र शीर्षक एक मकर चरण 5
    5
    सार्वजनिक रूप से सूक्ष्म रहें अधिकांश परिस्थितियों में मकर पारंपरिक और गंभीर है (कम से कम शुरूआत में) यदि आप दोनों बाहर चल रहे हैं, तो उसे आपसे चिपकने की उम्मीद नहीं है और उन्हें ऐसा मत करो! इसके लिए जगह घर पर है
    • मकर भी छूने की तुलना में बेहतर दिखता है। जबकि शारीरिक रूप से स्नेही होने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन उन तक पहुंचने के अधिक प्रभावी तरीके हैं। महत्वपूर्ण आंख के संपर्क में मास्टर करें और आप सफल होंगे।
  • भाग 2
    संबंध बनाना

    चित्र शीर्षक एक मकर चरण 6
    1
    उनको लुभाने मत देना क्या आप जानते हैं कि हमने उनके बारे में क्या गंभीर और सताया है? हाँ। यह उन्हें कमरे में लेना मुश्किल है! आप 6 वीं बैठक में हो सकते हैं और मुंह पर एक मुलायम चुंबन और एक टैक्सी सवारी घर के साथ समाप्त हो सकता है। असहमत महसूस मत करो! चीजें जो बहुत आसान आती हैं, इसके लायक नहीं हैं, याद है?
    • शुरूआत में यौन संपर्क की कमी मत करो इसका मतलब है कि वे कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं आपको बस काम करना है जब तक कि आप अच्छी चीजों तक नहीं पहुंच पाते। वे आपको कुछ भी मुफ्त में नहीं देंगे, आप जानते हैं! और जब आप वहां जाते हैं, तो यह हो जाएगा अच्छी तरह से जितना तुमने अपेक्षा की थी
  • चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 7
    2
    पारंपरिक रहें सामान्य तौर पर, मकरियों को एक बहुत पारंपरिक तरीके से डेटिंग देखने लगता है। इससे पहले कि वह कुछ और सुझाव देता है, पहले आप रात के खाने और फिल्मों में आधा दर्जन बार जा सकते हैं हालांकि इसमें इसके नुकसान हैं, इसके साथ ही इसके फायदे भी हैं। आप एक पारंपरिक डेटिंग अनुभव करेंगे जो बहुत पुरस्कृत और मजेदार हो सकता है।
    • कुछ पुरुष बिल का भुगतान करने पर जोर देते हैं, कुछ महिलाएं चाहते हैं कि उनके लिए दरवाजा खोला जाए, आदि। जैसा कि मकर को और अधिक आरामदायक हो जाता है, यह हमेशा गायब हो जाएगा, लेकिन हमेशा छोटी तरह से गुंजता हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक एक मकर चरण 8
    3
    भावनाओं की कमी को समझें सबसे अनिश्चित और अस्थिर संकेत मकर राशि के लिए अच्छा नहीं हैं वे रोगी, गंभीर और अक्सर उदासीन होते हैं। यदि आपको नहीं पता कि यह वही है जो वे हैं, तो इससे संबंध बहुत मुश्किल होगा। इसका आपके साथ कुछ नहीं करना है, या वे आपके बारे में कैसा महसूस करते हैं यह सिर्फ यही है कि वे कैसे काम करते हैं और दुनिया को देखते हैं
    • मस्कारा को एक उदास के साथ भ्रमित करना आसान है। यद्यपि उदास जाहिर है कि वे महसूस कर सकते हैं, यह आवश्यक रूप से मामला नहीं होगा। वे अपने दिमाग में सिर्फ कार्रवाई का सबसे अच्छा तरीका निकालने की कोशिश कर रहे हैं, तार्किक तर्क और तर्क और एक योजना बना रहे हैं।



  • चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 9
    4
    उन्हें छवि बनाए रखने में मदद करें मकरों के पास किसी के लिए समय नहीं है जो वास्तव में सफलता के लिए उनके रास्ते पर एक बाधा है। यदि आप उन्हें प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप को निष्कासित कर दिया जाएगा। उन्हें ऊपर उठने में सहायता करें क्योंकि वे ऐसा करते हैं और आप कार्रवाई का एक आवश्यक अंग हो जाएगा।
    • इसका एक बड़ा हिस्सा बस समझने के लिए है कि प्रेरणा और महत्वाकांक्षा उनके व्यक्तित्व के अभिन्न अंग हैं। अपनी आलस को प्रोत्साहित करना या उन्हें आराम करने की अनुमति देना किसी साथी के लिए कुछ नहीं है
  • चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 10
    5
    विश्वास की दीवारों से आगे बढ़ो। आपने शायद देखा है कि मकरों को जानने में आसान नहीं है वे भावनाओं को दिखाने के लिए नहीं हैं और पहली नज़र में उदासीन और सफ़र लग सकते हैं। लेकिन यह गुजरता है! एक दिन एक दीपक उज्ज्वल होगा और आपको आश्चर्य होगा कि आपका सपना बकरी कहाँ गया था: बस उस व्यक्ति की जगह है जो और अधिक अविश्वसनीय है।
    • आपके रिश्ते में कुछ बिंदु पर, ऐसा होगा। एक बार यह निर्धारित करता है कि आप एक ऐसा है जो लायक है, तो आप की गारंटी दी जाएगी। यह तुम्हारा होगा!
  • भाग 3
    एक मकर व्यक्तित्व को पूरक

    चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 11
    1
    महत्वाकांक्षी रहें जैसे कि यह पहले से ही स्पष्ट नहीं था, मकर को निर्धारित किया जाता है। यद्यपि वे कहते हैं कि विपरीत आकर्षित, यह उन क्षणों में से एक नहीं है जो लोग अधिक आराम कर रहे हैं वे लागू नहीं होते हैं। मकरों को किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है जो अपने प्रयासों को ईंधन दे सकता है, पूछना नहीं कि वे इतनी मेहनत क्यों करते हैं यदि आपके पास यह भी है, तो वे बहुत अधिक प्रेरित हो जाएंगे।
    • मकर किसी के लिए नहीं देख रहे हैं, जो सिर्फ संबंधों पर केंद्रित है। यदि आप अपने साथ गहरे पानी में आ रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने करियर, अपने दोस्तों और शौक पर नजर रखेंगे। आपको अपने और अपने सपनों को नहीं खोना चाहिए - वे पहली जगह में मकर को आकर्षित करने वाले हैं!
  • चित्र शीर्षक से मकर राशि का चरण 12
    2
    स्थिर रहें मज़बूत और अनिश्चित लोग मकरियों के लिए अच्छी कंपनियों नहीं होंगे, जो रोगी और तर्कसंगत हैं। यदि आप ऐसे प्रकार हैं जो आसानी से गुस्से या आँसू में आते हैं, तो वे आपको नहीं समझेंगे और रहेंगे थक। मानसिक रूप से स्थिर रहें और मकर को पता चलेगा कि आप ऐसे कोई व्यक्ति हैं जिन पर वे दुबला हो सकते हैं।
    • नशे की लत या असुरक्षित व्यक्तियों के साथ मकर राशि की दुनिया में कोई जगह नहीं है। चाहे आप सप्ताहांत पीने या नाज़ुण्डी दिनों में खर्च करते हैं, मकरों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वे सख्त चाहते हैं कि जीवन हमेशा शांत और स्थिर हो। आप सोचते हैं कि वे समय से आगे सब कुछ क्यों योजना करते हैं?
  • चित्र शीर्षक एक मकर चरण 13
    3
    ठाठ हो यदि आप खूबसूरत और संतुलित हैं, तो मकर आपको अपनी छवि में सुधार के रूप में देखता है और किसी के रूप में उसे प्रेरित करता है वे सबसे अच्छा चाहते हैं तो गपशप को रोकें, जब आप शराब पी रहे हों, स्टेफीज़ के साथ, और अपने भीतर के केट मिडलटन / मिशेल ओबामा / कैरी ग्रांट को बाहर ले जाएं। (सभी मकर शामिल थे!)
    • इसका मतलब यह नहीं है कि सबसे महंगी और शानदार चीजें मिलें एक लुई Vuitton हैंडबैग ले जाने यह स्टाइलिश नहीं है। अत्याधुनिक होने के नाते एक आंतरिक अनुग्रह और परिपक्वता है, और आपके हाथ पर लटका हुआ चीज़ों के साथ इसका कोई लेना-देना नहीं है।
  • चित्र शीर्षक एक मकर चरण 14
    4
    एक खुले दिमाग रखें हालांकि, यह है क्षणों में से एक जब मकर को अपने व्यक्तित्व के साथ मिलकर एक विपरीत की आवश्यकता होती है यद्यपि वे तर्कसंगत और तर्कसंगत हैं, मकर अक्सर इसके कारण खुद को पकड़े जाते हैं। जैसा कि वे आम तौर पर सही हैं, उन्हें दूसरों के विचारों को अपने मन को खोलना मुश्किल लगता है। वे बहुत जिद्दी और अथक हो सकते हैं आपको उनके साथ काम करने की आवश्यकता होगी!
    • यह उनकी व्यापक योजना के कारण है कि वे अपनी प्रतिबद्धताओं में इतनी फर्म बन सकते हैं। जैसा कि वे सब कुछ तौला है (या वे पाते हैं कि पहले से ही), उपज का कारण देख नहीं है। इसलिए यदि आप उनके लिए ऐसा करते हैं, तो दोनों बेहतर कर देंगे
  • चित्र शीर्षक एक मकर चरण 15
    5
    धीरज रखो यह दो कारणों के लिए उपयोगी होगा: 1) क्योंकि मकरों को धीमा कर दिया जाता है, वे भाग निकले जा रहे हैं, वे कुछ बर्दाश्त नहीं करेंगे, और 2) वे कभी-कभी धीमी दर पर काम करते हैं (जैसे कि उनके रिश्ते प्रगति के साथ)। यह आपके और आपके तनाव के स्तर के लिए भी अच्छा है!
    • असल में, आपकी दुनिया में धैर्य रखना महत्वपूर्ण है। और उनके रिश्ते में आप शांत हो जाएंगे, अधिक आराम और चीजों को अंत तक विकसित करने के लिए अधिक तैयार होंगे। इसमें कुछ समय लग सकता है, लेकिन तब आपको खुशी होगी कि आप इतने लंबे समय तक इंतजार कर रहे थे!
  • युक्तियाँ

    • मकर अक्सर बहुत ही गंभीर साथी होते हैं लेकिन, एक बार जब आप चेहरे पर पड़ जाते हैं, तो आप पा सकते हैं कि वे काफी मनोरंजक हैं (हालांकि वे ऐसा करना पसंद करते हैं)
    • उन्हें अंतरिक्ष की जरूरत है, इसलिए उन्हें अकेले कुछ समय देने के लिए तैयार रहें। वे एकांत का आनंद लेने के लिए जाने जाते हैं नाराज मत बनो, अगर वह तुमसे टाल रहे हैं धीरज रखो - यह वापस आ जाएगा।
    • मकरों को थोड़ा उदास दिखता है - यह आपको कुछ हल करना होगा। आप पाएंगे कि जैसे ही वे दुनिया देखते हैं
    • वे खुद को सीखना और चुनौती देना पसंद करते हैं - संग्रहालयों, समुद्र तटों और लंबी पैदल यात्रा ट्रेल्स गतिविधियों के लिए अच्छे विचार हैं।
    • मकर राशि के उन लोगों के पास लंबे ध्यान की अवधि होती है - ऐसा नहीं लगता कि आप उन्हें उबाऊ कर रहे हैं।
    • मकरियों के लिए आक्रामकता एक अच्छी चीज या बुरी चीज हो सकती है - युवा लोग सोचेंगे कि आप सुरक्षा प्रदान नहीं करेंगे, लेकिन बड़े लोगों को पीछा होने के रोमांच से प्यार होगा।
    • मकर विभिन्न अनूठे तरीके से भिन्न होता है। वे विपरीत दिशा में उम्र। छोटे लोग इस तरह कार्य करेंगे कि वे बूढ़े थे, लेकिन बुजुर्गों को बचकाना होगा

    चेतावनी

    • मकरों में एक शिकायत होती है। यदि आप उन्हें चोट पहुँचाते हैं, तो उनसे माफी की अपेक्षा न करें जब तक आप यह प्रदर्शित नहीं कर सकते कि आपने पूरी तरह से अपनी गलती को समझ लिया है
    • इस सलाह को गंभीरता से न लें कुछ मकर अलग-अलग हैं

    सूत्रों और कोटेशन


    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com