IhsAdke.com

कैसे मकर राशि का दिनांक

12 दिसंबर से 20 जनवरी तक पैदा हुए, मकर लोगों की महत्वाकांक्षा, उत्साह और खुलेपन का मानना ​​है। मकर राशि के साथ डेटिंग करते समय, हालाँकि, चीजें बहुत आसान नहीं होती हैं- इसके बाद के गुणों के अलावा, इस संकेत के मालिक कोमल, संवेदनशील और स्नेही हो सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना मुश्किल प्रतिबद्धता, प्रयास और ध्यान लेता है, मकर के साथ संबंध बहुत संतुष्टिदायक है, खासकर एक आजीवन साथी की तलाश में।

चरणों

संगतता चार्ट

यह तालिका अन्य संकेतों के साथ मकर के रोमांटिक दृष्टिकोण को सारांशित करती है याद रखें कि नीचे दी गई जानकारी केवल सामान्यीकरण है - संभावित संकेतों के सभी संयोजनों में रोमांटिक क्षमता है स्रोत: ज्योति विज्ञान। Com

मकर के हस्ताक्षर के साथ रोमांटिक संगतता
साथी के हस्ताक्षरसंबंध गुणटिप्पणियां
मेष राशिदोनों तीव्र हैं, लेकिन विभिन्न दृष्टिकोण हैं: आर्यन अधिक लापरवाह और आवेगी है, जबकि मकर जानबूझकर कार्य करता है।निरंतर संघर्ष से बचने के लिए देखभाल की जानी चाहिए। इस प्रकार के दंपति के विकास की संभावना अधिक होती है, जब प्रत्येक साझेदार को अच्छी तरह से परिभाषित भूमिका मिलती है और बहुत कम हस्तक्षेप होती है
बैलदोनों के समान मूल्य और लक्ष्य हैं मकर और बैल में भावनाओं को साझा करने और समान लक्ष्यों का पीछा करने की क्षमता होती है।वे एक जोड़े को जमीन पर खड़ा के रूप में, लेकिन संघर्ष जब मकर आलसी के रूप में देखता है वृषभ और बैल की तरह एक बहुत ज्यादा तनाव में व्यक्ति के रूप में मकर देख पाए जाते हैं शुरू करते हैं।
मिथुन राशिबहुत विपरीत व्यवहार और लक्ष्य एक प्रेमपूर्ण संबंध संभव है, लेकिन इसके लिए बहुत सी काम की आवश्यकता हैमिथुन सरल और सहज है - मकर, बदले में, सरल और मेहनती है। इसलिए प्रत्येक पक्ष को दूसरे के होने के तरीके को स्वीकार करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
कैंसरयह जोड़ी गहरी, अच्छी तरह से स्थापित भावनात्मक कनेक्शन बनाने के लिए जाती है।वे एक अच्छी जोड़ी बनाते हैं, लेकिन भावनात्मक संलग्नक की तीव्रता बड़ी समस्याएं पैदा कर सकती है।
शेरदोनों पार्टियों के दृढ़ संकल्प और उद्देश्य बहुत समान हैं। हालांकि, लियोनिन बहिर्मुखी और असाधारण है, जबकि मकर राशि से नियंत्रित होने वाले पारंपरिक और आरक्षित होते हैंजब तक लक्ष्यों पर सहमति होती है और एक साथी के गुण एक-दूसरे के पूरक होते हैं, तब तक इस दंपति का स्वस्थ रिश्ता बहुत अधिक हो सकता है।
अछूतादोनों एक यथार्थवादी तरीके से जीवन का सामना करते हैं। व्हर्जियन मूल्यों और अंतर्ज्ञान को मानता है - मकर, सामाजिक स्थिति और महत्वाकांक्षा।यह संभव है कि दोनों एक सुखद दंपति बनते हैं - दोनों पक्ष भौतिक जीवन में सफलता का महत्व देते हैं, यद्यपि अलग-अलग कारणों के लिए।
तुलामकड़ी के मुकाबले लिब्रान सौंदर्य और सौंदर्यशास्त्र के प्रति अधिक संवेदनशील होते हैं, जो कंक्रीट मामलों में रुचि रखते हैं।रिश्ता मुश्किल हो सकता है हालांकि एक भाग के गुण दूसरे के पूरक हैं - यानी, अगर युगल समझौता पाता है, तो रिश्ते बहुत फायदेमंद हो सकते हैं।
वृश्चिकवृश्चिक विचारशील, आत्मनिर्भर है - मकर का मन, बदले में, वास्तविक दुनिया में अवशोषित होता है।उन दोनों के बीच एक रिश्ता बहुत फायदेमंद हो सकता है क्योंकि एक दूसरे के साथ बहुत ईमानदार है।
धनुराशिधनु, आराम से, असाधारण और अधीर लोगों का प्रतीक है - मकर, गंभीर और सतर्क लोगों कीदोनों को मध्य जमीन खोजने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। हालांकि, यह दंपति छोटे से संघर्ष को बहुत आसानी से हल करता है
मकर राशिदोनों विवेकपूर्ण, महत्वाकांक्षी और मेहनती हैं।इस जोड़े को बहुत सफल (क्षेत्रों सामग्री और भावनात्मक में) हो सकता है लेकिन, जब से दो सदस्यों की महत्वाकांक्षा तीव्रता में बराबर है, प्रमुख संघर्ष करता है, तो हर एक की भूमिका अच्छी तरह से स्थापित नहीं किया गया है पैदा कर सकते।
कुंभ राशिमकरों सतर्क और सतर्क हैं, जबकि Aquarians आशावाद और आदर्शवाद के लिए एक प्रवृत्ति है।दो संकेतों के बीच साझेदारी में काफी संभावनाएं हैं ऐसे जोड़ों में अक्सर एक अविवाहित बंधन पैदा होते हैं।
मीनमकड़ी के विपरीत, जो एक उद्देश्य और सख्त तरीके से जीवन की ओर जाता है, पिसियन काल्पनिक और भावनात्मक है।इस प्रकार के युगल दोनों के बीच के आकर्षण से उत्पन्न होते हैं: प्रत्येक भागीदार को क्या पेशकश की जाती है, जो कुछ दूसरे की जरुरत पड़ती है

विधि 1
मकर को जीतना

चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 1
1
अपने काम और निजी परियोजनाओं के बारे में मकर से पूछिए इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोग स्वाभाविक रूप से महत्वाकांक्षी और मेहनती होते हैं और आम तौर पर उनके पेशेवर लक्ष्यों पर चर्चा करना पसंद करते हैं और उन्होंने अब तक क्या हासिल किया है। लड़की को पूछो कि वह तुम्हें पसंद करता है, जो उसने बढ़ने के लिए किया है - चाहे उसकी नौकरी शामिल हो, चाहे वह कला, लेखन आदि जैसी कुछ तरफ परियोजनाओं को शामिल करे। - और आश्चर्यचकित नहीं हो अगर वह इसके बारे में बहुत समय बिताने को तैयार है!
  • हो सकता है कि विषय "काम" आपके लिए परेशान लग रहा है, लेकिन आप रोबोट की आवाज के बिना इसके बारे में बात कर सकते हैं या जैसे आप नौकरी के लिए साक्षात्कार में हैं वास्तव में, थोड़ा रचनात्मकता (और एक द्वंद्व के साथ), आप इस शुष्क विषय को एक वीर हवा दे सकते हैं। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • असुविधा के सवाल: "तुम कहाँ काम करते हो?" "आप क्या करते हैं?" "क्या आप क्या करते हैं आप क्या करते हैं?" "आप अपने आप को पांच सालों में कैसे देखते हैं?"
  • दिलचस्प सवाल: "तो, आप अपना पहला मिलियन कैसे अर्जित करने की योजना बना रहे हैं?", "आपका अगला कैरियर कदम क्या होगा?"
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला चरण 2 शीर्षक
    2
    सूक्ष्मता के साथ, अपनी व्यावसायिक उपलब्धियों पर टिप्पणी करें। Capricorns, जो महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प के महत्व देते हैं, जो उन लोगों के कड़ी मेहनत का फल काटा बहुत सम्मान है, लेकिन उसे संकोची और विचारशील स्वभाव उसे अनुमान बयान से घृणा करता है। डींग मारने के बजाय, अपनी उपलब्धियों को सहज रूप से वार्तालाप में लाएं और रास्ते में उन पर टिप्पणी करें। नीचे कुछ उदाहरण पढ़ें:
    • बेशर्म विनम्रता का अभाव: "हम इस सप्ताह के अंत में मेरी फेरारी पर एक नज़र रखना चाहते हैं।", "मैं अपने पिता की अचल संपत्ति में महीने के कर्मचारी चुने गए थे लगातार पांचवें महीने!"
    • सूक्ष्म ऑटोलोगियो: "मैं हमारे लिए कुछ अच्छा में मेरी बोनस प्रवेश खर्च करेगा।" "इस घड़ी का उपयोग करना, मैं खरीदा जब मैं मास्टर्स स्नातक की उपाधि प्राप्त, केवल विशेष अवसरों पर।" "मैं फिजूलखर्ची की आदत है, लेकिन मैं कुछ खास के साथ जश्न मनाने के लिए की तरह जब चीजें मेरे काम में अच्छी तरह से चली जाती हैं। "
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 3
    3
    उसके प्रतिस्पर्धी पक्ष के लिए अपील - ठीक से मकर राशि किसी मित्रतापूर्ण विवाद से भयभीत नहीं है। कुछ प्रतियोगी शामिल होने वाले मुठभेड़ मज़ेदार होंगे और कुछ रोमांटिक स्पार्क्स को चिंगारी करेंगे। हालांकि, तीव्र और आक्रामक प्रतिस्पर्धा एक बुरा विचार है - किसी भी बहुत आक्रामक विवाद को नाराजगी में समाप्त होता है। इसके अलावा, मकर राशि के लोग परेशान होते हैं, जब वे बहुत ही उच्च जोखिम वाले खेल में हार जाते हैं।
    • बैठकों के लिए अच्छा विचार: गेंदबाजी, मिनी गेम, मिनी-गोल्फ, तीरंदाजी, आर्केड, आर्केड, कॉकटेल की एक शाम और बोर्ड गेम आदि।
    • बैठकों के लिए गरीब विचार: लकीर, हाथ से हाथ की बास्केटबाल, पैसे के लिए पोकर आदि।
    • यदि आप प्रतियोगिता में आगे हैं, तो यह एक अच्छा विचार है कि लड़की को शर्मिंदगी से बचने के लिए कम से कम एक बार जीतने दें। ऐसा मत दिखाओ कि आप उसे जीतने की इजाजत दे रहे हैं - जो होगा, मकर में किसी के लिए, हार से ज्यादा शर्मनाक
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 4
    4
    उसे विचारशील और मददगार उपहार दें मकरों का गहन व्यावहारिक अर्थ होता है और इसके प्रतीकात्मक पहलू के मुकाबले इसके मूल्य और उपयोगिता के लिए उपहार का अधिक पसंद करना पड़ता है। सुगंधित गहने और गुलदस्ते निश्चित रूप से सराहनाए जाएंगे, लेकिन समय-समय पर कुछ व्यावहारिक रूप से इसे पेश करेंगे। उपभोग्य या क्षणिक उत्पादों पर टिकाऊ वस्तुओं को प्राथमिकता दें।
    • मकर स्त्री के लिए आदर्श उपहार उसके शौक और हितों पर निर्भर करता है। अगर वह आकर्षित करना पसंद करती है, उदाहरण के लिए, उसे एक अच्छी गुणवत्ता वाला स्केचबुक और पेशेवर पेंसिल का एक सेट दें। यदि वह एथलीट है, तो उसे अच्छे उपकरण के साथ जिम में एक योजना के साथ पेश करें। यहां कोई "सूत्र" नहीं है - वर्तमान महिला पर निर्भर करता है।
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 5
    5
    असाधारण कार्यक्रम कभी-कभी करें मकरों को अतिरंजित प्रदर्शित संपत्तियों के लिए नहीं दिया जाता है, बल्कि, स्थिति के लिए उनकी भूख के कारण, वे समय-समय पर कुछ शोधन का आनंद उठाते हैं। विशेष अवसरों (या यहां तक ​​कि जब कोई कारण नहीं) का जश्न मनाने के लिए, अपने मकर साथी को अधिक परिष्कृत शाम देने की कोशिश करें।
    • बैठकों के लिए अच्छा विचार: संग्रहालय, ओपेरा, परिष्कृत रेस्तरां, फिल्म समारोह, कलात्मक घटनाएं, सप्ताहांत यात्राएं, वाइनरी आदि
    • पैसे कम है? रचनात्मकता के साथ, यह जानना संभव है कि ज़्यादा खर्च किए बिना क्या जीवन अच्छा है। उदाहरण के लिए, अपने क्षेत्र के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट दर्ज करें और ईवेंट अनुभाग पर जाएं। वहां आपको व्याख्यान मिलेगा, किताबों पर हस्ताक्षर करने वाली रातों और अन्य घटनाएं - सभी बहुत सस्ते या यहां तक ​​कि निःशुल्क।
  • विधि 2
    आदर्श जोड़ी होने के नाते

    चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 6
    1
    शुरुआत से दीर्घकालिक लक्ष्यों को निर्धारित करें मकर राशि के सबसे बड़े खतरे में से एक यह लग रहा है कि इस युगल में असंगत लक्ष्य हैं। डेटिंग के वर्षों के बाद इस तरह की बातचीत करने की परेशानी खुद को बचाएं पता लगाएं, यहां तक ​​कि रिश्ते के पहले छह महीनों में, अगर आपकी जीवन परियोजनाएं संगत हैं आपके द्वारा जवाब देने में सक्षम होने वाले प्रश्नों में शामिल हैं:
    • आप में से कोई भी शादी करने की योजना बना रहा है?
    • क्या आपमें से कोई भी बच्चा है?
    • क्या आप पालतू जानवर पसंद करते हैं?
    • आप शादी करने की योजना कब करते हैं?
    • आप कितना बचत करना चाहते हैं और आप कितना खर्च करना चाहते हैं?
    • क्या महत्वपूर्ण अधिग्रहण आप करना चाहते हैं?
    • आप एक जीवन का नेतृत्व कैसे करना चाहेंगे?
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 7
    2
    उसे युगल की योजनाओं में एक निश्चित सक्रिय आवाज दें कोई दंपति पूरी तरह से लंबी अवधि की परियोजनाओं को संगत नहीं करता है - दोनों पक्षों के बीच संबंधों के विकास के लिए बलिदान करना है। जब आप बलिदान करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह न केवल आपको विनम्र है, बल्कि यह भी लंबे समय में जोड़े की खुशी सुनिश्चित करने में एक महत्वपूर्ण कदम है। आपका साथी महत्वाकांक्षाओं को अधिक गंभीरता से लेगा आप पोषण करें यदि आप उसकी महत्वाकांक्षाओं के लिए कुछ बलिदान करने को तैयार हैं



  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 8
    3
    उसे रिश्ते की लय निर्धारित करने दें जब तक आप मकर (या मकर स्वभाव नहीं) हो, तो यह संभावना है कि आपका साथी समर्पण से संबंधों की मांगों के आदी होने के लिए आपको अधिक समय लेता है। उसकी ताल का आदर करें एक गंभीर डेटिंग शुरू करने के लिए अनिच्छा प्रेम की कमी का संकेत नहीं है, लेकिन मकर के स्वाभाविक रूप से सतर्क और जानबूझकर मुद्रा का एक प्रतिबिंब है। यदि आप अपने उत्तराधिकारी को खोलने के लिए आवश्यक समय देते हैं, तो आपको इसके बारे में अफसोस नहीं होगा।
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 9
    4
    सम्मान के साथ उसका इलाज करें यह टिप स्पष्ट दिखता है, लेकिन चूंकि मकर अन्य महिलाओं की तुलना में इस रवैये के बारे में अधिक देखभाल करता है, इसका उल्लेख करना कभी बहुत अधिक नहीं होता है। जैसा कि पहले बताया गया है, इस साइन मूल्य स्थिति की महिलाओं। दूसरे शब्दों में, वे अधिक आसानी से नाराज हो जाते हैं जब उनका इलाज उन तरीकों से किया जाता है जो उनकी प्रतिष्ठा के साथ-साथ लेबल की खामियों के साथ समझौता कर सकते हैं ताकि वे कम से कम दूसरों की ओर ध्यानपूर्वक देख सकें। अपने प्रेमी के प्रति सम्मान करें - इसका यह मतलब नहीं है कि आपको उसे अत्यंत गंभीरता से व्यवहार करना चाहिए - केवल उसके पास, आपको अपने दोस्तों के बीच में होने वाले किसी दूसरे मुताबिक बनाए रखना होगा। उन चीजों में से आपको विचार करना चाहिए:
    • जिस भाषा का आप उसके साथ उपयोग करते हैं (विशेष रूप से शपथ लेने और अशिष्टता के संबंध में) -
    • जिस तरह से आप उसके बारे में सार्वजनिक-
    • जिस तरह से आप अपने मित्रों को इसके बारे में बात करते हैं-
    • शिष्टाचार आप रोज़ दिन के आधार पर करते हैं (जब आप नीचे सीढ़ियों से बाहर जाते हैं, ठंडे दिनों पर अपनी कोट की पेशकश करते हैं)।
  • विधि 3
    पता है कि क्या बचने के लिए

    चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 10
    1
    मकर के आरक्षित रवैये पर आतंक न करें। हमने एक बार कहा है कि यह महिला परंपरागत, व्यावसायिक जीवन पर केंद्रित है और एक अर्थ में, रूढ़िवादी है। सबसे पहले, यह सब दूर और ठंड की स्थिति के लिए गलत हो सकता है। लेकिन समझते हैं कि उसके दिल में कोई भावनाओं और करुणा व्यक्त करने में सक्षम है। जितना आम मकर राशि उसकी भावनाओं के बारे में ईमानदार नहीं है, उदाहरण के लिए, आम लियोनिन, पूर्व समय-समय पर मजबूत भावनात्मक संलग्नक बनाने में अत्यंत सक्षम होता है।
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 11
    2
    जरूरतमंद या हताश दिखने से बचें दूसरों की मदद के मुताबिक मज़ेदार गर्व खुद अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए खुद को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। चूंकि आपकी प्रेमिका शायद एक स्वतंत्र और मेहनती व्यक्ति है, इसलिए आपको ध्यान और स्नेह के लिए अपील के साथ उसे बम नहीं करना चाहिए। इसके बजाय मूल्य के क्षणों की कोशिश करें स्वाभाविक प्यार का, जिसका मूल निश्चित रूप से अधिक वास्तविक और प्राकृतिक है क्या अधिक है, इस तथ्य के लिए व्यवस्थित करें कि कभी-कभी आपको अकेले मजे करना पड़ता है - अपने प्रेमी को खोजने के बिना एक-दो दिन रहना मकर राशि के लिए दुनिया का अंत नहीं है और इसलिए आपके लिए नहीं होना चाहिए।
    • बचने के लिए व्यवहार: निरंतर फोन कॉल और पाठ संदेश, अक्सर प्रेम के प्रमाण की मांग करते हैं, ईर्ष्या करते हैं, या अपने प्रेमी के एजेंडे में हस्तक्षेप करने का प्रयास करते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 12
    3
    आलसी या अनमॉटिटेड देखने से बचें कुछ लोगों को मकर राशि के मुकाबले कम आकर्षक लगता है वे कोशिश करते हैं अपनी समस्याओं को सुलझाना आपके प्रेमी को यह धारणा कभी नहीं चाहिए कि आप एक आवारा हैं। अपने पेशेवर लक्ष्यों में सच रहें, भले ही उन सभी को पूरा करना असंभव हो। वही नियम प्रेम जीवन में सच है: अपने रिश्ते का मूल्य - और इसे अपने साथी को दिखाएं निजी और व्यावसायिक जीवन में विकसित होने के लिए कड़ी मेहनत करें, और वह निश्चित रूप से आपके प्रयास को पहचान लेगी।
    • कभी-कभी जीवन की परिस्थितियां पैदा होती हैं जिससे हमें कम सक्रिय जीवन जीना पड़ता है। बीमारी, पारिवारिक समस्याएं, और अप्रत्याशित छंटनी, उदाहरण के लिए, अस्थायी रूप से आपको अपने लक्ष्यों से रोक सकती है इन मामलों में, नपुंसकता की भावना से बेवकूफ़ मत बनो - एक बुद्धिमान मकर को पता चल जाएगा पीछा नहीं करता है आपके लक्ष्यों से किसी के पास है अस्थायी रूप से ऐसा करने से रोका गया.
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला चरण 13
    4
    प्रमुख होने का प्रयास न करें उनके स्वतंत्र व्यक्तित्व, मकर राशि के लिए धन्यवाद पसंद नहीं है अपने प्रेमी साथी द्वारा नियंत्रित होने के नाते, और न ही आप किसी भी पार्टियों में से किसी एक से प्रस्तुत करने के संबंधों में शामिल होने का आनंद लेते हैं। अपने साथी को अपनी खुद की पसंद बनाने और स्वतंत्र राय बनाने के लिए स्वतंत्रता दीजिए और, सब से ऊपर, वह मत करो किसी भी तरह से अधीन होना, नियंत्रित या ब्लैकमेल किया जाना स्वीकार करें। मकर की स्वतंत्रता का सम्मान करें या इसे खोने के जोखिम के अधीन रहें
    • बचने के लिए व्यवहार: सोशल इवेंट में उसकी तरफ से बात करें, किसी भी विवादास्पद राय के लिए माफी मांगें जो वह सार्वजनिक रूप से बचाव कर सकती है, उसकी गोपनीयता और व्यक्तिगत स्थान का उल्लंघन करती है, उसके व्यवहार को बदलने की कोशिश करती है, दूसरों के बीच में।
  • चित्र शीर्षक एक मकर महिला कदम 14
    5
    उसे आपकी समस्याओं को हल करने की उम्मीद मत करो अच्छे समय और बुरे समय में, मकर ने शासित व्यक्ति अपनी समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करने की ओर जाता है, उसके साथी पर नहीं। बेशक, मकर महिला हमेशा कठिन समय में आराम के शब्दों और एक दोस्ताना कंधे की पेशकश करेगी, लेकिन वह शायद ही किसी ऐसे साथी से संतुष्ट होती है जो उसे उम्मीद करता है कि वह अपनी ऊर्जा का निवेश करेगी जहां तक ​​उसका संबंध है। इसके विपरीत, यह आत्मनिर्भर पुरुषों को महत्व देता है जिन्हें केवल गंभीर संकटों में मदद की ज़रूरत होती है या जो रिश्ते को खतरा देते हैं
    • समस्याओं को अपने साथी पर डंप नहीं करना चाहिए: अवसाद, नशीली दवाओं या नशीली दवाओं के दुरुपयोग, परिवार की समस्याओं, काम के माहौल में घबराहट, मानसिक विकार, जोखिम व्यवहार, आत्म-नियंत्रण समस्याओं, पिछली रिश्ते की कठिनाइयों आदि।
  • युक्तियाँ

    • मकर महिला प्रेमपूर्ण और प्यारी है, लेकिन ऐसे गुण उसके लिए सही व्यक्ति से पहले खुद को प्रकट करते हैं। कुछ भी मजबूर किए बिना, अंतरंगता के क्षण सहज रूप से हो सकते हैं
    • मकर राशि जल्दबाजी के बिना अपने साथी को जानना पसंद करती है - सेक्स के संबंध में। याद रखें कि उसने अपनी बुद्धिमत्ता, सुंदरता और सुंदरता को विकसित करने के लिए कड़ी मेहनत की है, और उसके रोमांटिक जोड़ी से यही अपेक्षा करता है। यदि आप जल्दी में हैं, तो आप गलत महिला के साथ हैं। एक महत्वपूर्ण टिप: धीरज रखो। मकर राशि के साथ छेड़खानी की तरह पानी उबाल के लिए इंतजार कर रहा है: यह होने के लिए हमेशा के लिए लेता है, लेकिन जब आप कम से कम यह अपेक्षा करते हैं तो बुलबुले सतह पर उछालना शुरू करते हैं।
    • इस चिन्ह की लड़कियां हमेशा बहुत खूबसूरत होती हैं वे जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं और जो कुछ वे करते हैं उनमें उत्कृष्टता प्राप्त करना। वे पहली बार में ज़ोरदार लग सकते हैं, लेकिन अपने प्रति संवेदनशील पक्ष दिखाते हुए आप उनके साथ अंतरंगता प्राप्त करते हैं।

    चेतावनी

    • मकर, वर्जिनिया की तरह, एक पूर्णतावादी है घरेलू काम थका जा सकता है, लेकिन यदि आवश्यक हो, तो वह उसी प्रयास को समर्पित करेगी जो वह कार्यालय के काम में समर्पित होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com