IhsAdke.com

तुला के एक व्यक्ति से संबंधित कैसे करें

तो आप दोस्ती करना चाहते हैं (या शायद तारीख) एक लिब्रान भाग्यशाली तुम! उससे संपर्क करना बहुत कठिन नहीं होगा - लिबर लोक वहाँ के सबसे दोस्ताना प्रकार हैं। आपको क्या जानने की ज़रूरत है कि उसे कैसे खुश करना है लिब्रान से संबंधित सबसे अच्छा तरीका जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

भाग 1
जब आप और लिब्रियमिया अकेले होते हैं

ट्राट अ तुला ट्राट 1 नामक चित्र शीर्षक
1
लिब्रान के साथ बहुत समय बिताने को तैयार रहें यदि आप लिबरैन के करीब या डेटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं, तो पता है कि उन्हें अकेले नहीं होना पसंद है (और वे इसमें बहुत अच्छा नहीं हैं)। आप शायद उसके साथ आने के बाद उस व्यक्ति के साथ बहुत समय बिताएंगे। अपने आप को तैयार करें और निकटता से परेशान मत बनो।
  • ईमानदार रहें यदि आप अति उत्साही लिब्रान के साथ अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं कुछ कहो, "मुझे थोड़ा अकेला होना चाहिए - कभी-कभी मुझे फिर से मिलने के लिए समय लेना पसंद है। इसका आपके साथ कुछ नहीं करना है - मैं आपकी कंपनी से प्यार करता हूं!"
  • ट्रीट अ तुला स्प्रैड 2 नामक चित्र
    2
    तुला के व्यक्ति की आलोचना करने के लिए इस्तेमाल न करें। आलोचना प्राप्त करने के लिए विशेष रूप से उनके शारीरिक विशेषताओं के बारे में लिब्राइन बहुत संवेदनशील होते हैं उपस्थिति के संदर्भ में उनको इस्तेमाल न करें- लोगों के इस समूह में इस तरह के मजाक में कोई अनुग्रह नहीं है।
    • यदि कुछ है, तो आप लिब्रान को अपने स्वरूप के बारे में बताना चाहते हैं जो आपको शर्मिंदा करे, सूक्ष्म हो। कहने के बजाय, "अरे, आपके दांतों में लेटिट का एक बड़ा पैर है, कितना घृणित है!" कुछ कहो जो धीरे-धीरे अपना ध्यान आकर्षित करेगा, "हनी, आपके मुस्कुराहट में कुछ है।"
  • ट्रीट अ तुला स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    झगड़े से बचने की कोशिश करें। झड़पों में लाइब्रेन्स अच्छा नहीं हैं - वास्तव में, वे उनसे भागना पसंद करते हैं यदि कोई आपको परेशान कर रहा है, तो उसे बिना आक्रामकता के बोलें। लिबरान वार्तालाप के लिए खुल जाएगा यदि वह ऐसा महसूस नहीं करता कि वह किसी लड़ाई में है
  • ट्रीट अ तुला स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    पता है कि शिकायत रखने में लाइब्रेन्स अच्छे हैं I हालांकि उन्हें टकराव पसंद नहीं है, लिब्राइन को वास्तव में कोई परेशानी रखने में कोई समस्या नहीं है, खासकर यदि यह एक महत्वपूर्ण तथ्य (जैसे उस समय आप अपने जन्मदिन को भूल गए और वह बहुत नाराज था) की वजह से है। इन भावनाओं को उत्तेजित करने से बचने के लिए, अपने रिश्ते में महत्वपूर्ण तिथियां याद रखने की कोशिश करें (उनका जन्मदिन, विवाह की तारीख, उनके लिए महत्वपूर्ण दिन - जैसे किसी किसी की मृत्यु के दिन आदि)।
  • ट्राट ए तुला ट्राट चरण 5 नामक चित्र
    5
    सुंदर चीजों के साथ अपने पुस्तकालय के चारों ओर सौंदर्य लाइब्रेन्स की कमजोरियों में से एक है (जिसका अर्थ है कि यदि आप एक लिब्रीन डेटिंग कर रहे हैं तो आप ठीक हैं) एक प्रकृति आरक्षित में सौंदर्य से भरा साहसिक, समुद्र तट, एक कला संग्रहालय आदि के लिए इसे ले लो। फूल दें या उसके लिए स्नेह से भरा डिनर तैयार करें
    • आपको यह भी पता होना चाहिए कि, प्रेम की वजह से आप सुंदरता के लिए महसूस करते हैं, वे संभवत: सर्वोत्तम तरीके से तैयार करेंगे। इसलिए निराश मत बनो यदि तैयार हो जाने के लिए बहुत समय लगता है (या यदि वह उपस्थिति पर बहुत गर्व है)।
  • ट्राट ए तुला ट्राट चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने लिब्रान को संदेह का लाभ दे दो लाइब्रेन्स का न्याय करने के लिए एक मजबूत लगाव है, जिसका मतलब है कि वे जो कुछ चाहते हैं, वे प्राप्त करने के लिए कभी भी संदिग्ध साधनों का सहारा नहीं लेंगे। इसे ध्यान में रखें जब भी ऐसा लगता है कि वह कुछ गलत कर रहा है - शायद यह आपके सिर में कुछ है, क्योंकि वे न्याय के लिए हमेशा लड़ाई में चले जाएँगे।



  • ट्रीट अ तुला ट्राट 7 नामक चित्र
    7
    लिब्रान के साथ रोमांटिक चीजें एक साथ करें यदि आप किसी तुला व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं, तो पता है कि वह रोता है, सांस लेता है और शराब पीता है। यदि आप इसके साथ मिलना चाहते हैं, तो यह समय आपके आस्तीन से अपने इशारों को लेने का समय है रोमानी. आप और आपके जोड़ी के लिए रोमांटिक चलता है। फूल और चॉकलेट या कुछ और जो वह पसंद करते हैं कैर्री करें अगर आप इनमें से किसी चीज को नहीं करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि लाइब्रिअन को पता है कि आप उसे कितना पसंद करते हैं (या प्यार!) - मिग, चुंबन और अधिक महत्वपूर्ण बात, उसके साथ अच्छे रहें (बेशक यह किसी के लिए लागू होता है जो आप की तरह)।
  • भाग 2
    जब आप और एक लिब्रान सार्वजनिक हैं

    ट्राट ए तुला ट्राट स्टेप 8 नामक चित्र शीर्षक
    1
    गतिविधियों को चुनते समय पहल करें तुला लोग अक्सर अनिर्णायक होते हैं उनसे निपटने के लिए आपके लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप यह तय कर लें कि आप क्या करने जा रहे हैं। यदि आप कहीं बाहर जाते हैं, तो रेस्तरां, सिनेमा या बार चुनें बेशक आपको पहले पता चलना चाहिए कि आपका साथी विशेष रूप से कुछ करना चाहता है - लेकिन अगर लिबरान अनिर्णीत नहीं है, तो हर समय बचे रहें और पहल करें।
  • ट्रीट अ तुला स्टेरा 9 नामक चित्र शीर्षक
    2
    एक लिब्रान के साथ साझा करने के लिए तैयार रहें और जब हम साझा करते हैं, तो हम सब कुछ साझा करना चाहते हैं - भोजन, कुर्सी, व्यक्तिगत कहानियां लेकिन विशेष रूप से इस कदम में, पता है कि वह चीजों को साझा करना पसंद करता है। इसका मतलब यह है कि यदि आप अलग भोजन का आदेश देते हैं, तो अपने भोजन का थोडा (या बहुत) देने के लिए तैयार रहें - लेकिन चिंता न करें, वह स्वादिष्ट शर्बत के आखिरी हिस्से को साझा करने में खुशी होगी।
  • ट्रीट अ तुला स्टेप 10 नामक चित्र
    3
    पता है कि लाइब्रेन्स बहुत मिलनसार हैं तुला राशि राशि के सबसे अधिक सामाजिक (अगर सबसे ज्यादा सामाजिक नहीं) संकेतों में से एक है। इस तरह, वे एक समूह से दूसरी तरफ पार्टियों में कूदना पसंद करते हैं। आपको समझना चाहिए कि वे जानबूझकर आप से बच नहीं रहे हैं - वह स्वयं को सामाजिक वातावरण में हर किसी से बात करने से रोक नहीं सकता। यह भी याद रखना अच्छा है कि उन्हें हर किसी को खुश करना पसंद है - यहां तक ​​कि पार्टियों में भी वे अजनबी जानते हैं
  • चित्र एक तुला चरण 11
    4
    पता है कि पुस्तकालय शायद बहस में नहीं आएंगे यह विशेष रूप से सामाजिक सेटिंग में लागू होता है इस संकेत को एक पैमाने के द्वारा प्रस्तुत करने का एक कारण है - वे चर्चा या बहस के दोनों ओर सुनकर शांति बनाए रखना चाहते हैं। दूसरे शब्दों में, वे जरूरी एक बहस में आपके पक्ष में नहीं होंगे, क्योंकि वे दूसरों के विचारों को भी ध्यान में रखेंगे। इसे व्यक्तिगत रूप से न लें: उनसे सीखें और खुले दिमाग की कोशिश करें।
    • दूसरी ओर याद रखना अच्छा है, कि वे आपकी रक्षा करेंगे। यदि आपके पास कोई ऐसी समस्या है जो कोई समाधान नहीं है (एक दोस्त के साथ पुन: संबंध, छोटे भाई के साथ व्यवहार करने वाले, जो आपको धोखा देते हैं), लिब्रान वहां मदद के लिए होगा वे निष्पक्षता के साथ एक समस्या को देखने के लिए शानदार हैं और यह पता लगाना कि कम से कम नाटकीय तरीके से इसे कैसे हल किया जाए।
  • तुला संकेत विश्लेषण

    • अच्छे दोस्त: कुंभ राशि, मिथुन, लियो, धनु, वृश्चिक
    • सर्वश्रेष्ठ प्रेम जोड़े: कुंभ, मेष, मिथुन, शेर, धनु
    • दिनांक: 23 सितंबर - 22 अक्टूबर
    • खोजशब्द: आकर्षण
    • रीजेंटा प्लैनेट: वीनस
    • शरीर के कुछ हिस्सों: काठ, गुर्दे
    • रीजेंट हाउस: सातवीं घर
    • प्रतीक: बैलेंस
    • एलिमेंट: आर
    • गुणवत्ता: कार्डिनल

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com