IhsAdke.com

प्यार में एक तुला आदमी पतन कैसे करें

यदि आप ज्योतिष में विश्वास करते हैं, तो आपको उस व्यक्ति की निशानी को ध्यान में रखना चाहिए जिसे आप फ्लिर्ट कर रहे हैं कुछ लोग पाते हैं कि लाइब्रेन्स एक पार्टनर में कुछ विशेषताओं से आकर्षित होते हैं। अपनी आजादी और एक आत्मविश्वास व्यक्तित्व विकसित करें और, पाउंड का ध्यान रखने के लिए, रोमांटिकतावाद को एक तरफ न दें।

चरणों

भाग 1
आदर्श व्यक्तित्व की खेती

मेक ए तुला मॅन मैन फ़ॉल इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
स्वतंत्र रहें जो कोई ज्योतिष में विश्वास करता है, वह जानता है कि स्वतंत्र लोगों जैसे लिब्रीबैनन वे उन लोगों को पसंद करते हैं जिनके पास अपनी राय है और जिन्हें किसी और को खुश करने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप एक लिब्रान को आकर्षित करना चाहते हैं, तो यह आपकी आजादी की भावना को जन्म देती है।
  • अपने विचारों को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करें राजनीति, कला, संगीत और अन्य विषयों के बारे में लड़के से बात करें
  • बहुत जुड़ा हुआ और निर्भर होने से बचें समय-समय पर इसके बिना योजना बनाते हैं, और कॉल और टेक्स्ट संदेश के साथ इसे बौछार नहीं करते
  • मेक अ तुला मॅन मैन फ़ॉल इन लव स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    अपने आप को नए अनुभवों में खोलें जो लोग ज्योतिष का आनंद लेते हैं, उनका मानना ​​है कि लाइब्रेन्स उन लोगों को पसंद करते हैं जो मज़ेदार होने के बारे में जानते हैं। पौंड का संकेत अधिक मिलनसार हो जाता है, इसलिए लिब्राइन लोग उन लोगों को खोजते हैं जो बाहर जाने और दुनिया को देखना पसंद करते हैं। यदि आप इस चिन्ह से किसी को आकर्षित करना चाहते हैं, तो आराम करें और मज़ा लें।
    • दिखाएँ कि आप जीवन का आनंद लेना पसंद करते हैं सामाजिक घटनाओं में भाग लें और दूसरों से बात करें। हंसी और परिस्थितियों के बारे में चुटकुले सीखना सीखें
    • नई चीजों की कोशिश करो अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलना और मज़ेदार होने के नए तरीके ढूंढें। उदाहरण के लिए, यदि आप इस तरह की गतिविधि पहले कभी नहीं किया है, एक निशान बनाओ यह रवैया पौंड व्यक्ति को दिखाएगा कि आप हमेशा जीवन का आनंद लेने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं।
  • पिक्चर्स मेक अ तुला मॅन मैन इन फ़ॉल इन लव स्टेप 3
    3
    आश्वस्त रहें कुछ लोगों का मानना ​​है कि आत्मविश्वासी लोगों की तरह लाइब्रेन्स। वे ऐसे किसी व्यक्ति को चाहते हैं जो स्वयं के साथ सहज महसूस कर रहे हैं और जो किसी को अपने व्यक्तित्व को परिभाषित नहीं करने देता है यदि आप एक पाउंड आदमी से प्यार करना चाहते हैं, तो अपने आत्मसम्मान करें।
    • एक लिब्रान की उपस्थिति में आश्वस्त रहें वार्तालाप के विषय पर अपनी राय दें और आश्वस्त शरीर भाषा का उपयोग करें, रीढ़ की हड्डी को सीधे रखें और आँख से संपर्क करें।
    • अगर आपको आत्मसम्मान की समस्या है, तो समस्या का समाधान करने के तरीके ढूंढें। किसी तरह से सुधारने की कोशिश में उसे मदद मिल सकती है अधिक पढ़ें, उदाहरण के लिए, या शारीरिक व्यायाम करें
  • मेक अ तुला मॅन मैन फ़ॉल इन लव स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    अधिक सहज रहें ज्योतिषी मानते हैं कि सहज लोगों की तरह लाइब्रेन्स, और यदि आप किसी को हस्ताक्षर करने के लिए जीतना चाहते हैं तो अधिक आराम करना शुरू करें। यादृच्छिक गतिविधियों का आनंद लें और योजनाओं को आवेगपूर्ण बनाएं
    • यदि आप अपने घर में दोस्तों की कंपनी में हैं, उदाहरण के लिए, एक नया रेस्तरां या समुद्र तट देखने के लिए पड़ोसी शहर जाने का सुझाव दें
  • भाग 2
    लिब्रान का ध्यान आकर्षित करना

    पिक्चर का शीर्षक बनाओ लिब्रा मैन पिल इन लव स्टेप 5
    1
    जल्दी हो जाओ बहुत से लोग सोचते हैं कि लाइब्रेन्स एक रिश्ते में होना पसंद करते हैं। वे एक समय में एक व्यक्ति के साथ काम करना पसंद करते हैं, लेकिन यदि आपका छेड़खड़ाहट अकेला है, तो समय बर्बाद मत करो। अपने हमलों को जल्दी करो, अन्यथा उसे किसी और को मिलेगा
  • मेक अ तुला मॅन फेन्ड इन लव फॉर पीस शीर्षक वाला पिक्चर
    2
    आँख से संपर्क करें पाउंड व्यक्ति को आकर्षित करने का प्रयास करते समय, आँख से संपर्क करें। उदाहरण के लिए, आप कुछ दूरीों के साथ भी उसकी आंखों में देख सकते हैं पौंड पुरुष परंपरागत रूप से रोमांटिक हैं, और बदले में चमकते हुए उसे लूंगा जाने में मददगार हो सकते हैं।
    • कुछ सेकंड के लिए अपनी टकटकी रखो और फिर उसे हटा दें। यह रवैया उसकी जिज्ञासा का कारण बन सकता है, जिससे वह आने और बात कर सकता है।
  • पिक्चर्स मेक ए तुला मॅन पतन इन लव फॉर 7 चरण



    3
    प्रशंसा दो। ज्योतिषी कहते हैं कि लाइब्रेन्स चापलूसी पसंद करते हैं एक संकेत के चेहरे की प्रशंसा के बारे में शर्मीली मत बनो। यह रवैया अपना ध्यान आकर्षित करेगा और संभावना है कि वह आपको पसंद करता है, बहुत अधिक है।
    • कहो कि आप इसमें प्रशंसा करते हैं। अपने कपड़े, उपस्थिति या व्यक्तित्व की प्रशंसा करें
    • वार्तालाप के संदर्भ में तारीफ दें जब एक फिल्म की चर्चा करते हुए, उदाहरण के लिए, कुछ कहें, "मैंने उस चश्मे से नहीं देखा था आप बहुत ही व्यावहारिक हैं! "
  • मेक अ तुला मॅन मैन फ़ॉल इन लव स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    4
    खूबसूरत पोशाक बहुत से लोग मानते हैं कि लाइब्रेन्स उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो क्लासिक और सुरुचिपूर्ण तरीके से तैयार करते हैं। इस तरह से अपने छेड़खानी आकर्षित करने के लिए पोशाक की कोशिश करो। क्लासिक और स्टाइलिश टुकड़े चुनें, जैसे कि लंबे कपड़े या एक ठाठ कोट लाइब्रेन्स महिलाओं को पतले और महंगे कपड़ों में कपड़े पहने देखना पसंद करते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ लिब्रा मैन पेल इन लव स्टेप 9
    5
    मुश्किल बैंक कुछ लिब्रानियों को बाद में पीछा करना पसंद है उसी समय आप उसे दूर नहीं करना चाहते हैं, आप उसके साथ रहने के लिए उत्सुक नहीं हो सकते। एक बार जब आप आँख से संपर्क और प्रशंसा के माध्यम से अपना ध्यान आकर्षित करते हैं, तो थोड़ा आराम करो। यह रवैया आप पर विजय प्राप्त करने के प्रयास के बाद पीछा करने के लिए एक उत्तेजना होगा।
    • उदाहरण के लिए, तत्काल प्रतिक्रिया देने के बजाय, पाठ संदेश लौटने से पहले कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करें पहले उसे बार-बार देखने की कोशिश न करें
    • इसे स्पष्ट करें कि आपके पास अपनी खुद की बातें हैं कभी लड़के को संतुष्ट करने के लिए दोस्तों के साथ योजनाएं कभी भी परिवर्तित नहीं करें
  • भाग 3
    पुस्तकालय के साथ बातचीत करना

    मेक अ तुला मॅन मैन पेल इन लव स्टेप 10 नामक चित्र
    1
    कुछ आश्चर्यों की योजना बनाएं ज्योतिषी यह भी कहते हैं कि लाइब्रेन्स आश्चर्यों को पसंद करते हैं। रूढ़िवादी रूमानी होने के नाते, उन्हें लाड़ प्यार महसूस करना पसंद है आप के साथ प्यार में गिरने के लिए, रिश्ते को उत्तेजित करने के लिए कुछ आश्चर्य करें।
    • उदाहरण के लिए, एक कठिन दिन के काम के बाद अपने पसंदीदा डिश खाना पकाने से उसे आश्चर्यचकित करें।
  • मेक अ तुला मॅन मैन पेल इन लव स्टेप 11 नामक चित्र
    2
    पारंपरिक रहें कुछ लोगों को लगता है कि पौंड पुरुष पारंपरिक रोमांटिक मुठभेड़ों के लिए सबसे अच्छा प्रतिक्रिया देते हैं एक विशेष तिथि की योजना बनाते समय, परंपरागत रूप से रोमांटिक कुछ चुनें, जैसे एक कैंडललाट रेस्तरां, पार्क में टहलने के बाद।
  • मेक अ तुला मॅन फेल्ड इन लव स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहस दर्ज करें आत्मविश्वास से लोगों की तरह लिब्रीबन्स के रूप में, वे हमेशा बहस के लिए खुले रहते हैं, लेकिन झगड़ों के लिए नहीं। राजनीति, संगीत, और अन्य विषयों पर अपने विचार साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
    • हालांकि, सबसे बातचीत के दौरान भी आदमी को बधाई देने के लिए मत भूलिए। कहते हैं, उदाहरण के लिए, "हालांकि मैं असहमत हूं, आप यह दर्शाते हैं कि आप इसके बारे में बहुत कुछ समझते हैं। मैं प्रभावित हूँ! "
  • मेक अ तुला मॅन मैन पेल इन लव स्टेप 13 नामक चित्र
    4
    हमेशा आसपास के लोगों के लिए तैयार रहें लिब्रानियों को एक बड़ा सामाजिक मंडल होना पसंद है यदि आप अन्य लोगों के आसपास नहीं होना पसंद करते हैं, तो आप पौंड व्यक्ति को जीतने में सक्षम होने की संभावना नहीं है। जब कोई व्यक्ति साइन इन करता है, तो बाहर जाने और पर्याप्त लोगों के साथ कई घटनाओं में भाग लेने के लिए तैयार रहें।
    • सार्वजनिक रूप से चिपचिपा मत बनो आदमी को आप के बिना हर समय अगले दरवाजे के बिना दोस्तों के साथ मिलाने दो। वह अकेले रहने और उन चीजों को करने के बारे में अच्छा लगेगा जो उन्हें खुश करते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com