IhsAdke.com

तुला राशि का एक आदमी कैसे आकर्षित करें

लिब्रा में पैदा हुए लोग प्यार में प्यार करते हैं, लेकिन अगर आप बहुत भावुक हैं तो आप लिब्रान को डरा सकते हैं। अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए और अपने स्नेह प्राप्त करने के लिए, हमेशा संतुलन और सौंदर्य के लिए उनकी प्रशंसा की इच्छा से अपील करने का प्रयास करें। विश्वास के साथ उसे दृष्टिकोण, लेकिन उसे अपनी लय में आप के लिए इस्तेमाल किया जाना

चरणों

भाग 1
उनका ध्यान लेना

लिब्रा मैन चरण 1 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
1
भीड़ में शामिल हों निश्चित रूप से, लिब्रीबन्स लोगों को बहिर्मुखी कर रहे हैं, दूसरों के करीबी होने और उनके करीब होने के लिए प्यार करते हैं। अक्सर आप इसे समूहों में पाएंगे, खड़े होंगे जैसे कि यह पार्टी का दिल था। यदि आप उसे आकर्षित करना चाहते हैं, तो इसे करने का सबसे अच्छा तरीका उसके प्राकृतिक वातावरण में उसके साथ जितना संभव हो उतना संभव है: एक भीड़
  • लिब्रा मैन स्टेप 2 को आकर्षित शीर्षक चित्र
    2
    यह खड़ा है चूंकि अधिकांश लिब्रानों के पास किसी भी समूह के लोगों के अनुकूल होने की प्रवृत्ति है, इसलिए आपको इसके करीब रहने के अलावा कुछ करने की आवश्यकता होगी। पीठ के आसपास भटकने के बजाय जहां कोई आपको नहीं देख सकता है, आपको कुछ ही क्षणों के लिए भी ध्यान का केंद्र बनना होगा।
  • लिब्रा मैन स्टेप 3 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    3
    प्रतियोगिता जीतो लाइब्रेन्स अनुकूल हैं - कभी-कभी बहुत "मैत्रीपूर्ण" आपके लिब्रान को कई अन्य महिलाओं के साथ वीर होने की संभावना है, बिना जरूरी लाभ लेना चाहते हैं। यह कुछ महिलाओं के लिए निराश हो सकता है, लेकिन दूसरों को बहुत ज्यादा परेशानी नहीं मिल सकती है यदि आप इस लिब्रान के स्नेह को जीतने की उम्मीद करना चाहते हैं, तो आपको अंतिम समूह से संबंधित होना चाहिए। अन्य प्रशंसकों के लिए अपने वीरता के साथ धैर्य खोने के लिए काफी करीब रहें।
    • ध्यान रखें कि लिब्रानों को शायद ही कभी पसंदीदा होता है यहां तक ​​कि अगर आप उसे जल्दी से आकर्षित करते हैं, तो वह आपकी सामाजिक मंडलियों में अन्य महिलाओं में भी दिलचस्पी ले सकता है। यदि आप चाहते हैं कि आप अन्य महिलाओं के लिए जो महसूस करते हैं, उसे जीतने के लिए आप के बढ़ते आकर्षण को आप जितना संभव हो उतना दृढ़ रहना चाहिए।
  • लिब्रा मैन चरण 4 को आकर्षित करने वाला चित्र
    4
    स्त्री और सुरुचिपूर्ण बनाओ, और तुच्छ या प्रदर्शित नहीं। जाहिरा तौर पर, महिलाओं को एक उल्लेखनीय स्त्रैण रूप से दिखने वाले लोगों को एक लिब्रान का ध्यान आकर्षित करने और उन्हें विशुद्ध शारीरिक स्तर पर आकर्षित करने की संभावना है। आपकी शैली क्लासिक, मूल और परिष्कृत होना चाहिए ऐसे कपड़े चुनने से बचें जो बहुत बोल्ड या बहुत प्रभावित होते हैं
    • उदासीन रंगों, आकर्षक प्रिंटों, या क्षणभंगुर प्रवृत्तियों से बचें जो आज तेजी से और कल कम है। अत्यधिक बालिश प्रवृत्तियों, जैसे कि रिबन और टीयरस, भी भड़काऊ हो सकते हैं।
    • बुनियादी कटौती और पारंपरिक रंग पैलेट के साथ क्लासिक शैली चुनें फ़ैशन के बजाए लालित्य चुनें
    • शोधन आपके मेकअप और सहायक उपकरण तक भी बढ़ाया जाना चाहिए। अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने और नाटकीय अतिरंजना या दृश्यों से बचने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले किसी भी गहने, ध्यान आकर्षित किए बिना आपके नज़र में वृद्धि करेंगे।
  • भाग 2
    लिब्रान को जानना

    लिब्रा मैन चरण 5 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    1
    एक अच्छा और संतुलित व्यक्तित्व पेश करें राशि चक्र में, तराजू का चिह्न तराजू की छवि के द्वारा प्रस्तुत किया गया है, और अच्छे कारण के लिए तुला की बिल्ली संतुलित स्थितियों और लोगों को आकर्षित करती है जब उनके साथ वार्तालाप करना शुरू होता है, तो हल्के तरीकों के साथ एक सुखद रवैया होता है और आम तौर पर एक संतुलित आभा दिखता है।
    • इसी तरह, एक लिब्रान को अपनी व्यक्तिगत जगह - अपने कार्यालय, अपनी कार, अपने अपार्टमेंट को जानने के लिए आमंत्रित करके-सुनिश्चित करें कि यह एक परिष्कृत, संतुलित शैली में प्राप्त होता है
  • लिब्रा मैन चरण 6 को आकर्षित करने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    उसे खुद के बारे में बात करें। ऐसा नहीं है कि लाइब्रेरन्स नास्तिक हैं, लेकिन बहिर्मुखी व्यक्तित्व वाले लोग अपने बारे में और उन चीजों के बारे में घूमने की प्रवृत्ति रखते हैं जो उन्हें रुचि रखते हैं। यदि आप उसे प्रभावित करना चाहते हैं, तो उसे अपना दिल खोलने और रुचि के साथ बातचीत का पालन करें।
  • लिब्रा मैन स्टेप 7 को आकर्षित शीर्षक चित्र
    3
    प्रकाश चर्चाओं में शामिल हो जाओ अधिकांश लाइब्रंस संघर्ष या सीधे टकराव से दूर भागते हैं, लेकिन साथ ही, वे विभिन्न दृष्टिकोणों से मुद्दों का विश्लेषण करने में आनंद लेंगे। एक विषय का उल्लेख करें जो बहस के लिए खुला हो सकता है और इसके साथ दोनों पक्षों पर चर्चा कर सकते हैं। बस भावनात्मक स्तर की बजाय एक बौद्धिक पर बातचीत को याद रखना याद रखें।
  • लिब्रा मैन चरण 8 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    4
    प्रशंसा दो। लिब्राइन आमतौर पर बहुत आश्वस्त होते हैं और स्वयं के बारे में सकारात्मक राय रखते हैं वास्तविक और समय पर प्रशंसा या प्रोत्साहन उनकी ओर ध्यान देने में बहुत मदद कर सकते हैं। जब किसी विषय को प्रशंसा करने के लिए चुनते हैं, तो लिब्रानों के हित के विशिष्ट क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें, जैसे सौंदर्यशास्त्र, शैली या न्याय का आपका अर्थ।
    • कोई भी एक बेशर्म सीक्रॉफ़ेंट को गंभीरता से नहीं लेता है, यहां तक ​​कि एक लिब्रान भी नहीं। यद्यपि वह अन्य संकेतों के मुकाबले अपने घमंड से स्पष्ट अपील को माफ़ कर सकता है, स्पष्ट रूप से झूठे या ज़ोरदार तारीफ में एक तरह की सद्भाव और निष्पक्षता का अभाव है, जो कि लिब्रान की इच्छाएं हैं। इस तरीके से, कोई भी बधाई आपको यथासंभव सार्थक और ईमानदार होना चाहिए।
  • लिब्रा मैन स्टेप 9 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    5
    वार्तालाप के विषय में एक उदार मिश्रण लाओ। विभिन्न विषयों के बारे में बात करके अपने लिब्रान को प्रभावित करें इस चिन्ह के लोग बात करना, विचार व्यक्त करने और यथासंभव कई विषयों पर विचारों का आदान-प्रदान करना पसंद करते हैं। यदि आप उसे बौद्धिक रूप से उत्तेजित कर सकते हैं, तो वह आपके व्यक्तित्व को और अधिक आकर्षक और चारों ओर रहने के लिए मज़ेदार मिलेगा।
    • तुला के लोग एक प्रकार का वायु व्यक्तित्व रखते हैं, इसलिए उन्हें एक ही विषय से दूसरे पर कूदने पर और अधिक प्रेरणा मिलती है। सिर्फ एक विषय पर पिन करने से लिबरान को जल्दी से ऊब महसूस हो सकता है
  • भाग 3
    उसे आपके बारे में अधिक जानकारी दे रही है

    लिब्रा मैन स्टेप 10 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    1



    ईमानदारी से कार्य करें और निष्पक्ष हो। लिब्राइन संतुलन के लिए लंबा है, और यह उनके निजी जीवन से परे फैली हुई है। एक सामान्य नियम के रूप में, तुला के लोग न्याय और अखंडता के लिए बहुत समर्पित हैं। यदि आप उसकी आंखों में आकर्षक होना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि वह आपको ऐसे व्यक्ति के रूप में देखता है जो खुद को उसी तरीके से न्याय के लिए समर्पित करता है।
  • लिब्रा मैन स्टेप 11 को आकर्षित शीर्षक चित्र
    2
    भावनाओं को शांत रखें यद्यपि लिब्रानियों को लोगों से घिरा होना अच्छा लगता है, लेकिन इस संकेत के अधिकांश पुरुष भावनात्मक रूप से पृथक होने की प्रवृत्ति रखते हैं। जब वह आपको जानना शुरू कर देता है, तो भावुक होने से बचें, या तो सकारात्मक या नकारात्मक।
    • समझने की कोशिश करें कि वह अपनी भावनाओं से असहज महसूस क्यों करता है। भावनाएं भ्रामक हैं, खासकर जब वे गहन और जटिल हो जाते हैं लिब्रान अपनी भावनाओं को मुख्य रूप से सद्भाव बनाए रखने और संतुलन बनाए रखने के लिए टालता है जिससे वह बहुत ज्यादा प्यार करता है।
    • बेशक, अगर आप लंबे समय तक इस लिब्रान के साथ रहना चाहते हैं, तो अंततः आपको अपनी भावनाएं एक साथ मिलनी पड़ेगी। जब समय आता है, तो इसे शांतिपूर्वक और तर्कसंगत रूप से संभव के रूप में करो। हालांकि, शुरुआती चरणों में जितनी ज्यादा हो, उतना ही गहन भावनाओं से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए।
  • लिब्रा मैन स्टेप 12 को आकर्षित शीर्षक चित्र
    3
    प्रेस न करें भावनाओं के बारे में अनिच्छा के साथ संघर्ष के लिए लिब्रान का घृणा है। हालांकि वे बौद्धिक बहस का आनंद लेते हैं, लिब्रान उन लोगों को एक उच्च भावुक लोड के साथ निराश करते हैं उसे चलने से रखने के लिए अपने लिब्रान से निपटने पर शांत और आकस्मिक रवैया रखें।
  • लिब्रा मैन स्टेप 13 को आकर्षित करने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    इसे थोड़ा रहस्य दो। आपको खुला होना चाहिए और लिब्रान के साथ बातचीत करने का आनंद लेना चाहिए, लेकिन ध्यान से रहस्य का मूड इस प्रश्नकर्ता की जिज्ञासा को आकर्षित कर सकते हैं और उसे और जानना चाहते हैं। यदि आप अपनी जिज्ञासा पैदा कर सकते हैं, तो आप उसे आसानी से आकर्षित कर सकते हैं
    • उनकी पहली छाप आपको "रहस्यमय सुंदरता" के रूप में देखना चाहिए। बेशक, अब आप उसके साथ रहेंगे, और यह रहस्य गायब हो जाएगा। हालांकि, अपनी पहचान जल्दी शुरू करने के लिए, प्राप्त करने के लिए एक निष्कासन और लगभग दुर्गम लक्ष्य बनने का प्रयास करें।
  • लिब्रा मैन स्टेप 14 को आकर्षित करने वाले चित्र का शीर्षक
    5
    स्वयंसेवक काम करो तुला के ज्यादातर लोग थोड़ा निस्संदेह हैं, इसलिए वे किसी तरह के स्वयंसेवक काम में शामिल हो सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके लड़के के पास कोई दान नहीं है या वह सक्रिय रूप से भाग लेता है, तो शायद वह उस व्यक्ति के लिए असाधारण रूप से आकर्षक होगा जो किसी महान कार्य के लिए अपना समय बलिदान करता है।
    • यदि आप अपना समय कहीं सक्रिय रूप से दान कर रहे हैं, तो अपने इश्कबाज को इसके साथ ले जाने पर विचार करें, खासकर यदि आप उस कारण का समर्थन कर रहे हैं जिसमें वह भी विश्वास करता है ऐसा करने में, आप ऐसे व्यक्ति बन जाएंगे जो आपको अच्छे काम करने की अपनी ज़रूरत पूरी करने में मदद करता है।
  • लिब्रा मैन स्टेप 15 को आकर्षित शीर्षक चित्र
    6
    अपने शौक अलग करें लाइब्रेन्स को केवल एक चीज़ पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल लगता है और आपको कम आकर्षक लगता है अगर आपको लगता है कि आप अपने जीवन के केवल एक क्षेत्र में तय कर चुके हैं। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह देखना चाहते हैं जिसकी अच्छी तरह से संतुलित और अच्छी तरह से संतुलित व्यक्तित्व है, तो आपको कुछ शौक चाहिए और उनके बारे में बात करें।
  • भाग 4
    डील बंद करना

    लिब्रा मैन स्टेप 16 को आकर्षित शीर्षक चित्र
    1
    सौंदर्य, कला या संगीत के लिए उनके प्यार की अपील ज्यादातर लिब्रान पुरुष वास्तव में सौंदर्य और संस्कृति की सराहना करते हैं, इसलिए यदि आप अपने दिल को धड़काना चाहते हैं, तो उसे कला संग्रहालय में जाने के लिए आमंत्रित करें या उसे सुंदर दृश्यावली के चित्रों के साथ एक पुस्तक दें उसे दिखा रहा है कि आप इसे पसंद करते हैं समझ में एक महान लाभ हो सकता है
    • जब आप निमंत्रण करते हैं, तो ऐसी जगह चुनें, जिसे आप संभवतः पसंद करेंगे, जैसे कि एक आर्ट गैलरी, शिल्प मेला या संग्रहालय गतिविधि गतिविधि के दौरान उसे आमंत्रित करके आप उसे और भी आकर्षित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, उसे "शांत" अवधि के दौरान संग्रहालय में बुला देने के बजाय उसे एक दिवसीय प्रदर्शनी में आमंत्रित करें
  • लिब्रा मैन स्टेप 17 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2
    लक्जरी के एक पानी का छींटा के साथ इसका इलाज करें कला और संस्कृति के साथ-साथ, तुला के लोगों को आमतौर पर बेहतर गुणवत्ता के लिए एक मजबूत प्रशंसा होती है। जब आपको अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित किया जाता है, तो फैशनेबल कैफे या चार सितारा रेस्तरां जैसे ठाठ स्थानों का चयन करें उसे उपहार देने पर, कुछ ब्रांडों के स्वादिष्ट चीज़ों को चुनने के बारे में सोचें।
    • यदि आप लिब्रान के प्यार की विलासिता बर्दाश्त नहीं कर सकते, डरो मत! ये पुरुष परिशोधन में रुचि रखते हैं, लेकिन इस शोधन के लिए चेहरे की आंखों को खर्च करना जरूरी नहीं है पूरी भोजन की लागत बचाने के लिए, मिठाई खाने के लिए आपको एक फैंसी रेस्तरां में आमंत्रित करने का प्रयास करें। या एक खूबसूरत वातावरण के साथ एक जगह पर जाना, लेकिन मध्यम लागत पर।
  • लिब्रा मैन स्टेप 18 को आकर्षित करने वाले चित्र का शीर्षक
    3
    इसके लिए कमरा बनाएं सामाजिक जीवों के रूप में, लाइब्रेन्स स्वतंत्रता से प्यार करते हैं और खुश होने के लिए स्वतंत्र महसूस करने की आवश्यकता होती है। जब आप एक साथ होते हैं, आप उसे जितना चाहें उतना मूर्ति कर सकते हैं, लेकिन उसे दंडित करने से रोकें या अपने जीवन के क्षेत्रों में उसे मजबूर न करें जिससे कि उसने आपको स्वयं को आमंत्रित नहीं किया है
    • ध्यान रखें कि लाइब्रेन्स सक्रिय पुरुष हैं, इसलिए आपको शायद पता चल जाएगा कि उसे आपकी पसंद है या नहीं इस बीच, धीरे धीरे इसे जीत, और इसके तैयार होने से पहले अपनी भावनाओं को फेंकने से बचें।
  • लिब्रा मैन स्टेप 19 को आकर्षित करने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    इसके लिए अपनी प्रशंसा दिखाएं पौंड पुरुष प्यार में प्यार करते हैं, और वे प्यार करना पसंद करते हैं स्नेह के छोटे लक्षण उसके लिए आपकी भावनाओं को उजागर कर सकते हैं, जबकि आप अपनी आंखों में अधिक आकर्षक बना सकते हैं। किसी कारण के लिए उसे उपहार या टिकट देने का प्रयास करें, या एक लंबे दिन या सप्ताह के अंत में मालिश की पेशकश करें।
    • परिष्कृत और स्वादिष्ट उपहार भावुकता से भरा उपहार से बेहतर काम करते हैं। आप ब्रांडेड वॉच या महंगे कफलिंक खरीदने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप उसे प्रसिद्ध मिठाई या किसी भी खूबसूरत आइटम का एक छोटा सा हिस्सा देने की कोशिश कर सकते हैं, भले ही बिना ब्रांडेड हो।
    • यदि आप एक मुफ्त विकल्प चाहते हैं, तो आप इसके लिए एक सुंदर टिकट लिखने की कोशिश कर सकते हैं। फिर, गहन भावनाएं लिब्रान की शैली होती हैं, लेकिन कुछ छिपी छंदों के साथ एक पत्र का एक बड़ा प्रभाव हो सकता है, जब तक कि ये छंद आपकी भावनाओं की तीव्रता के बजाय जीवन की सुंदरता पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • लिब्रा मैन चरण 20 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    5
    रोमांस को सरल रखें जैसा कि पहले कहा गया है, जब आप उन्हें जानते हैं तो तुला लोग भावनात्मक रूप से खुद को अलग कर सकते हैं, और इसलिए वे उन महिलाओं से बचने का प्रयास करते हैं जो छेड़छाड़ में दिखते हैं या नाटक से प्यार करते हैं जब आप अपना आकर्षण खेलते हैं, तो बहुत तेज़ सगाई पैदा करने से बचें। चीजों को हल्का रखें और रोमांस के पारंपरिक इशारों के साथ लड़के को जीतें: कैंडललिट रात्रिभोज, चांदनी चलता है, और इतने पर।
    • जैसे ही वह अपनी रूचि और स्नेह का प्रतिदान करना शुरू कर देता है, उसे तैयार करने के लिए तैयार रहें ताकि वह आपको उपन्यास के क्षेत्र में पसंद कर सकें। लाइब्रेन्स प्रकृति से आकर्षक हैं, इसलिए जब वे आपको शामिल करना चाहते हैं, तो वे विभिन्न रोमांटिक रणनीति का उपयोग करेंगे उसी तरह रोमांटिक इशारों का जवाब देकर आप में उसकी रूचि को देखें और बढ़ाएं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com