IhsAdke.com

कैसे एक शेर महिला इश्कबाज करने के लिए

तो, जानवरों की रानी के पीछे क्या है - शेरोन? भयानक और उत्साही, जीवंत और खुले, वे बहुत अच्छे दोस्त और प्रेमी हैं। लियोनाना रोमांटिक प्रेम का व्यक्तित्व है: भावुक, काव्य, उत्साही और आदत। हालांकि, यह सच है कि वह उम्मीद करती है कि यह सब उत्साह के उत्साह, जुनून और भक्ति की समान तीव्रता के साथ वापस आ जाएगा। ये महिलाएं 23 जुलाई से 22 अगस्त के बीच पैदा होती हैं यदि आप जेनिफर लॉरेंस की तरह एक अविश्वसनीय लियोनिना की तारीख चाहते हैं और एक स्थायी संबंध चाहते हैं, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
इसे जीतना

चित्र एक लियो महिला चरण 1 शीर्षक
1
अपने शेरनी को समझें इस महिला का तत्व आग है - वह गहन और सुंदर दिल है वह सभी प्रेमियों के सबसे रोमांटिक है, समर्पित और उदार सूरज की तरह, यह चमकता है और गर्मियों की गर्मी की तरह लोगों को आकर्षित करती है और बहुत लोकप्रिय हो जाती है। वह झिलमिलाता बाल और बिल्ली के समान दिखने की उसकी मोटी माने के लिए जाने जाते हैं। यह महिला पूरी राशि-राशि के रॉयल्टी का हिस्सा है- ठीक से व्यवहार करें। यदि आप इसे सही तरीके से व्यवहार करना चाहते हैं, तो आपको निम्नलिखित को जानने की आवश्यकता है:
  • लियोनीनास ने अपने पत्नियों के सम्मान से सोचा और उन्हें एक बहुत ही ऊंचे पदस्थि पर रखा, और उनसे उनके साथ ऐसा करने की उम्मीद की। आप "शेर, नेता" हैं।
  • महत्वपूर्ण रिश्तों को केवल उसके साथ ही बहुत ही विलक्षण व्यक्तियों के साथ मिलती हैं, आम इश्कबाज से अलग। उसकी मौलिकता के साथ उसे आश्चर्य कीजिए
  • 5 वें घर के अभिभावक, हस्ताक्षर उसके दिल का आदेश देते हैं यह एक निश्चित और बहिर्मुख संकेत है एक आउटगोइंग व्यक्तित्व के साथ संगत होने के लिए तैयार रहें
  • चित्र एक लियो महिला चरण 3 शीर्षक
    2
    उसे वह जरूरत है प्रशंसा दे दो Leoninas प्रशंसा की प्रशंसा की और विशिष्टता की वजह से प्रशंसा की है कि वह महिमा और रचनात्मकता। बधाई आपको दूर ले जाएगी और कभी-कभी महिला को लाल कर देगा। लियोनीनास रचनात्मक होने के लिए जाने जाते हैं और यथास्थिति को नापसंद करते हैं उसकी शैली में क्या अनोखी है और वह कैसे रहती है उसे प्यार करके उसे जीतो। उसे अच्छी तरह से व्यवहार करें और सही समय पर दिखाएं कि आपको लगता है कि वह वास्तव में खास है, या सुनने के लिए तैयार हो जाओ!
    • झूठी प्रशंसा न सिर्फ प्रशंसा की जाए इसके बजाय, समय लेओन में कुछ सचमुच प्रशंसा करें और इसे विशेष महसूस करें। अगर आप वास्तविक नहीं हैं, तो वह बहुत दूर हो जाएंगे ताकि आप अपने झूठ को मील की दूरी पर देख सकें।
    • लियोनीनास ध्यान का केंद्र बनना पसंद करते हैं यदि आप उसे किसी पार्टी में लेकर आते हैं, तो सुनिश्चित करें कि उसे बहुत मज़ा आता है और किसी कोने के खिलाफ झुकाव छोड़ने के बजाय उसे हर किसी से बात करना पसंद है। हर कोई उसे जानते हैं और जानते हैं कि वह सराहनीय है
    • सुगमता से प्यार करता है, जो एक बेहद मिलनसार लड़की डेटिंग जब आराम से रहें आप को भी बनाने के लिए एक चट्टान होना जरूरी नहीं है, लेकिन इस तरह के आदमी बनने की कोशिश करें, जो इस तथ्य को स्वीकार करता है कि आपकी लड़की को अधिक ध्यान दिया जाता है।
  • चित्र एक लियो महिला चरण 7 शीर्षक
    3
    उसके जीवन में बेहतर चीजों के साथ व्यवहार करें लियोनीनास ठीक चीजों को प्यार करने के लिए जाने जाते हैं यह असाधारण और शानदार स्वाद है जब वे ठीक मदिरा या चॉकलेट की सेवा करते हैं, तो यह खराब होता है अगर आप इस तरह की चीजें बर्दाश्त कर सकते हैं, तो इसे एक सुरुचिपूर्ण, ऊष्मी भोजनालय में ले जा सकते हैं - उसे शहर में रात बिताने के लिए आमंत्रित करें- या यहां तक ​​कि घर पर खाना खाएं वह चमकदार रोशनी और रोमांटिक परिस्थितियों को पसंद करती है
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप उपहारों के साथ बौछार करके सिर्फ एक लियोनिन पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। आपको प्रदर्शित करने की आवश्यकता है कि वितरित महंगी चीजों के पीछे इसका अर्थ है।
    • उसके व्यक्तित्व की तरह उसका स्वाद असाधारण है वह गहने, ठीक कपड़े, सुंदर बालों, हेयरपिन और अन्य गहने पसंद करती है, जो उसके खूबसूरत स्वरूप को बढ़ा सकते हैं।
  • चित्र एक लियो महिला चरण 8 शीर्षक
    4
    प्यार के घंटे में पहल करें। लियोनाना प्यार के निकट hesitates वह जानता है कि प्यार उसके नाजुक अहंकार के लिए क्रिप्टोनिट है। किसी को दिल को अलग करने की शक्ति देने से पहले वह बहुत अनिच्छुक है प्रारंभ में, जब आप एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं, वह स्वयं की रक्षा करेगी और खुद को बहुत अधिक सुरक्षित करेगी। जब प्यार में लियोनिन टकराता है, तो यह बहुत डरपोक हो जाता है - इसलिए आपको इसे संपर्क करने और पहली सफलताओं को बनाने की जरूरत है, जिससे कि रिश्ते से सुरक्षित रहें। वह अपने स्नेह के लिए इंतजार करती है, लेकिन इसके लिए पूछने के लिए स्वयं के प्रति सजग है। वह आपके अग्रिमों से प्यार करेंगे
    • "मैं आपसे प्यार करता हूं" शब्द का मतलब लियोनिना के प्रति संवेदनशीलता है आपके शब्दों को सच होना चाहिए
  • चित्र एक लियो महिला चरण 5 शीर्षक
    5
    विचारशील रहें यदि आप अपनी लड़की की पागल अहंकार को बहुत लंबे समय तक नज़रअंदाज़ करते हैं, तो यह दूर, विनाशकारी और परेशान हो जाएगा। लियोनीना का गर्व हमेशा दांव पर होता है: भोर के बावजूद, उसका स्वभाव नाजुक और नाजुक है। वह जरूरतमंद महसूस करना शुरू कर सकती है अगर उन्हें लगता है कि वह बहुत अधिक रास्ता दे रही है और थोड़ा प्राप्त कर रही है। हालांकि, अगर आप उसे जरूरी और योग्य ध्यान देते हैं, तो लियोनिन गर्म, प्रमेय और प्रेम में भी नाटकीय हो सकता है।
    • लियोनीनास गर्व है और अगर वे प्यार और ध्यान की कमी महसूस कर रहे हैं स्वीकार नहीं हो सकता है यह आप है, जिसे ध्यान देना चाहिए कि आपकी महिला को अधिक प्रेम और समर्थन की जरूरत है। लियोनीनास बहुत वफादार हैं और माफ करते हैं, लेकिन वे हमेशा ऐसा नहीं करेंगे। यदि लियोनिन को धोखा दिया जाता है, तो वह रिश्ते को छोड़ने में संकोच नहीं करेगा। विश्वासघात एलोनिन को उसे अनदेखा करने के लिए प्रेरित कर सकता है - संभवत: हमेशा के लिए।
  • चित्र शीर्षक 527106 6
    6
    मज़ा रहें लियोनीनास मज़ेदार और चौकस हैं, और आपको हानि रहित तरीके से खेलना पसंद करेंगे, आपको मुस्कुराहट करने के लिए परेशान करेंगे। वे हमेशा केट्स के रूप में मज़ेदार होते हैं और संभवतः जैसे ही उन्हें चारों ओर आरामदायक महसूस करते हैं, वे नियमित रूप से उत्तेजित होने लगेंगे। जब तक आप उसकी भावनाओं को चोट नहीं पहुंचना चाहते तब तक आपको मजाक स्वीकार करने और कुछ अन्य लोगों के जवाब में खेलने में सक्षम होना चाहिए। चुटकुले से धीरे-धीरे शुरू करो और इससे पहले कि आप चीजों को बहुत दूर तक ले जाने से पहले आपके साथ ढीले टूटने की प्रतीक्षा करें।
    • उसे कुछ बच्चों को करने के लिए आमंत्रित करें एक सहज पकड़ को फेंको एक चलायें ट्विस्टर खेलें!
    • उसे सर्कस या चिड़ियाघर में ले जाओ। यह पूरी तरह मूर्ख लग सकता है, लेकिन वह इसे प्यार करेंगे!
    • लियोनीनास को घर में ही सीमित रहने की आवश्यकता नहीं है और सड़कों पर घूमने के लिए प्यार है। उसे पार्क में ले जाओ, समुद्र तट पर या एक निशान बनाने के लिए। आपको उसे एक ऐसी जगह लेनी होगी जहां वह ताजा हवा और एक सुंदर परिदृश्य का आनंद ले सकती है।
  • छवि शीर्षक 527106 7
    7
    रोमांटिक होना एक लियोनिन कुछ भी प्यार करेगा जो क्षण को उजागर करता है और रोमांटिक है लियोनीनास सपने देखने वालों और यादृच्छिक क्षण हैं, जैसे एक अप्रत्याशित प्रेम पत्र, उसका दिन चमक बढ़ेगा वह उपन्यास लौटने की कोशिश भी कर सकती है। आपका शेरनी किसी भी चीज की सराहना करेगा जो आप में डालते हैं - कहीं अचानक यात्रा, दराज में छुपी लाल गुलाब, दरवाजे के नीचे एक घर कार्ड - ये उदाहरण हैं! अगर लियोनाना आपको पसंद करती है, तो इससे रिश्ते में बहुत अधिक प्रयास किया जाएगा और इसे बेहतर दिखेंगे।
    • उसे लुभाना या वह उसे संदिग्ध पाएंगे कि आप उसके आदमी हैं वह महान रोमांटिक इशारों और जुलूस का आदान-प्रदान करने की प्रक्रिया को प्यार करती है। जब तक आप असली नहीं हो, तब तक कोई समस्या नहीं है।
  • चित्र शीर्षक 527106 8
    8
    उसे अपनी बुद्धिमत्ता से प्रभावित करें लियोनिन के संभावित साथी को संवेदनशील और बुद्धिमान होना चाहिए। खुफिया एक आवश्यक है शेरोनियां लगातार प्रश्नकर्ता हैं, इसलिए उनके साथी को तर्क, मुखर और उनके अनुसरण करने में सक्षम होना चाहिए। वह स्मार्ट है, त्वरित निष्कर्ष देती है, अजीब और बहुत ही मिलनसार है - वह एक ऐसे व्यक्ति को चाहती है जो उसके साथ रह सकती है। यदि आप असुरक्षित, अनिश्चित या बस अपारदर्शी लगते हैं, तो वह उसे वापस बदल देगी आप को दिखाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसे पता है कि आप उसके साथ रख सकते हैं, सब कुछ के लिए तैयार किया जा रहा है
    • याद रखें कि लियोनिस स्पॉटलाइट से प्यार करते हैं यदि वह सोचती है कि आप अपनी बुद्धिमत्ता के साथ खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं, तो शेरनी वापस आ सकती है।
  • चित्र शीर्षक 527106 9
    9
    मजबूत और दृढ़ रहें शेरनी का नेतृत्व करने के लिए आपको मजबूत और दृढ़ होना चाहिए। ये गुण उसके लिए बहुत ही आकर्षक हैं, जो खुशी से पुकारते हैं और यात्रा का आनंद लेते हैं। लियोनीनास हमेशा निर्णय लेने नहीं लेते हैं या पहला कदम नहीं लेते हैं। उसे खुद पर भरोसा है और वह एक ऐसा व्यक्ति चाहता है, जो अपने विश्वासों और विचारों में भी मजबूत है और कौन निर्णय लेने से डरता है या उसके सिर पर क्या कहता है। यदि आप वास्तव में उसे आपकी तरह बनाना चाहते हैं, तो आपको उसे आपको यह आश्वस्त करने की ज़रूरत नहीं है कि आप कितने बड़े हैं।
    • यदि आपको आत्मविश्वास है, तो वह स्वाभाविक रूप से आपके व्यक्तित्व से आकर्षित हो जाएगी।
  • भाग 2
    रिश्ते को आखिरकार बनाना




    चित्र एक लियो महिला चरण 2 शीर्षक
    1
    आजादी का सम्मान करें लियोनाइन स्वतंत्र हैं और इच्छा वाले पुरुष समान विशेषता रखते हैं। वे चाहते हैं कि उनके साथी उन्हें मार्गदर्शन करें, लेकिन उन्हें नियंत्रित न करें। यदि आप लियोनिना को डेट करना चाहते हैं, तो आपको मजबूत और स्वतंत्र होना चाहिए, या वह आप पर ज़बरदस्ती करेगी और आपके लिए सभी सम्मान खो देंगे। यह सच है: लियोनिनस पुरुषों को नियंत्रित करने के लिए प्यार करते हैं और वे चाहते हैं कि लोग उन्हें आंखों में दिखें। आप लियोनाना दे सकते हैं कि वह पूरी तरह से विनम्र होने के बिना क्या चाहती है।
    • एक लियोनिन पर अपने विश्वासों को लगाने की कोशिश न करें, न ही यह संकेत देने की कोशिश करें कि आपको कैसे कार्य करना चाहिए या आपको क्या करना है। अगर वह परेशान हो जाती है तो उसे करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उसे अपने गर्व के लिए बाहर निकलना और माफी मांगनी चाहिए, उसकी जागरूकता का प्रदर्शन करना, चाहे लेओनिन कैसे व्यवहार कर रहा है। वह आपके ध्यान के लिए धन्यवाद करेंगे लियोनिनस प्यार वफादारी लियोनिन से निपटने के लिए आपको एक फर्म, मज़ेदार, राय होने की ज़रूरत है, इसलिए आपको कोई आश्चर्यचकित नहीं है
      चित्र एक लियो महिला चरण 4 शीर्षक
    • यदि वह परेशान हो जाती है, माफी मांगती है, लेकिन उसे शांत करने के लिए जगह दे। इस तथ्य के लिए उपयोग करें कि लियोनाना के साथ होने का मतलब यह है कि इसके उतार चढ़ाव को समझना चाहिए। उसके साथ संबंध शायद ही कभी उबाऊ हो और नियंत्रण में हो।
  • चित्र एक लियो महिला चरण 4 शीर्षक
    2
    तीव्र भावनाओं के लिए तैयार हो जाओ एक लियोनिन नाटकीय हो सकता है और चिड़चिड़ा हो सकता है अगर यह परेशान हो जाता है। जितना ज्यादा वह अतिरंजना करता है और अलग रहता है, उतनी ही अच्छी बात यह है कि वह अपने गर्व के लिए जगह बनाने, माफी मांगने और यह दिखाती है कि वह परवाह करता है। इससे आपको आभारी होंगे लियोनिनस प्यार वफादारी आपको एक दृढ़ राय देने की आवश्यकता है, लेकिन धीरे से अन्यथा, आप एक अप्रिय आश्चर्य हो सकता है
    • यदि वह परेशान है, तो माफी मांगो और खुद को शांत करने के लिए अपना कमरा दें लियोनिन के उतार और चढ़ाव के आदी हो जाओ: इसके साथ संबंध थकाऊ या पूर्वानुमान नहीं होगा।
  • चित्र एक लियो महिला चरण 6 शीर्षक
    3
    उसे उसकी असुरक्षा हटाने के लिए सहायता करें श्रृंगार और तामचीनी के चमकदार बाहरी के नीचे, लियोनिन उत्सुकता से असुरक्षित हो सकता है। उसे एक नाजुक दिल है जो मुस्कुराहट और हँसी से छिपाया जा सकता है - इसलिए आपको कवच में दरारें ढूंढने के लिए एक संवेदनशील हृदय होना चाहिए। वह वास्तव में आपको पसंद करती है, तो रिश्ते में शुरू होने पर वह बहुत शर्मीली होगी। उसे तारीख मत: उसके दोस्त बनो और बात करें मैत्री आपको शेरनी के दिल में प्रवेश करने में सहायता कर सकती है, जो आपके पर भरोसा करेंगे और आपको पूरी तरह प्रशंसा करेंगे।
    • उसे पता चले कि आपको व्यक्तित्व की वजह से वास्तव में उसकी पसंद है, न कि किसी चीज़ की वजह से, जैसा दिखने या पैसे की तरह।
  • छवि शीर्षक 527106 13
    4
    उसकी उदारता को स्वीकार करें एक परिपक्व लियोनिन बहुत उदार होगा और इस तरह के एक स्तर की देखभाल और विचार प्रदर्शित करेगा कि वह खुद को भी भूल सकती है यदि वह चाहती है तो लड़की को (या उसकी देखभाल करें) में दे दो (भले ही आप उसे हर समय ऐसा करने की अनुमति न दें) यद्यपि आपको प्रेम और दया देना चाहिए, लेकिन आपको यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि वह आपको गलत इरादों के लिए अच्छी तरह से व्यवहार करना चाहती है। लियोनोनास जरूरतमंद लोगों को चीजें देने से प्यार करते हैं - चाहे दोस्त, परिवार या अजनबी हों
    • बस अपरिपक्व शेरनी के लिए बाहर देखो हालांकि परिपक्व लियोन उदार है, अपरिपक्व अभिमानी, प्रदर्शित और ताजा हो जाएगा। यदि आप वास्तव में इस लियोनिन की परवाह करते हैं, तो ये लक्षण बढ़ने की उम्मीद करते हैं जैसे यह बढ़ता है।
  • चित्र शीर्षक रखरखाव रोमांस चरण 3
    5
    बिस्तर की देखभाल करें आपके किटी को एक आदमी की जरूरत है ताकि उसे शुद्ध कर सकें हाँ, बिस्तर पर प्रभावशाली होना (वहां पहुंचने पर) अनिवार्य है आपका बिल्ली का बच्चा दूसरों को खुश करने के लिए पसंद करता है - वह आपको खुश करने के लिए उसकी शक्ति में सब कुछ कर देगा। बिस्तर में, लियोनिन आप नेता (शेर) बनना चाहता है। निष्क्रिय न हो और जुनून और रोमांस दिखाएं - तो यह तुम्हारा अकेला होगा जाहिरा तौर पर, लियोनिन का पसंदीदा एरोजेनस क्षेत्र, काठ का है। उसकी पीठ और गर्दन को पथपाकर उसके लिए सुखद है
    • कुछ लियोनिन काफी बोल्ड हो सकते हैं, और वे लालच, पंख और बिक्री पसंद करते हैं। पता लगाएँ कि क्या उसे यह कोशिश करने से पहले इस तरह की चीज़ पसंद है
  • चित्र एक लियो महिला चरण 10 शीर्षक
    6
    जितना परिवार करता है उतना जितना भी हो उतना कौटुंबिक को परखें। शेरनी परिवार उनका गौरव और जीवन है, इसलिए शादी और बैठकों के दौरान आपकी प्रेमिका को भयावहता रोने की उम्मीद है। इसके अलावा, उम्मीद है कि उसे परिचित चित्रों का सामना करना होगा, जो भावनात्मक रूप से आती है लियोनीनास बड़ी संख्या से प्यार करती हैं: शेरनी और उसके शावकों के बारे में सोचना यहां तक ​​कि अगर आप उस समय बच्चे बनाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपको एक परिवार के सदस्य होने की आवश्यकता है, जो आपके परिवार के साथ समय बिताने को तैयार है (तुम्हारा या उसकी)। लियोनिंस के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है - सर्वोत्तम परिणामों के लिए उसी तरह महसूस करें
    • यदि वह आपके साथ बच्चे होने की बात करना शुरू कर लेता है, तो उस पर हंसने के बजाय उसे गंभीरता से सुनने के लिए समय ले लो।
  • चित्र एक लियो महिला चरण 9 शीर्षक
    7
    समझौता करने के लिए तैयार रहें लियोनीनास आत्म-कृपालु, जिद्दी, और रोने के लिए अतिसंवेदनशील हो सकते हैं यदि वे अपना रास्ता नहीं प्राप्त कर सकते। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर समय देना होगा अगर दोनों एक समझौते पर नहीं आ सकते हैं तो आपको बात करने के लिए तैयार रहना होगा। यदि आप एक तरह के व्यक्ति हैं जो हमेशा चीजें अपने तरीके से प्राप्त करता है, तो लियोनिन के साथ आपका संबंध अंतिम नहीं हो सकता है। किसी को पता होना चाहिए कि कोई व्यक्ति उस व्यक्ति से डेटिंग कर रहा है जो हठीला हो और अपनी इच्छाओं पर केंद्रित हो।
    • Leonines विपक्ष की खोज पसंद नहीं कर सकते यदि आवश्यक हो तो आप उसके साथ असहमत हो सकते हैं - बस इसे धीरे-धीरे और शांति से जितना संभव हो, या उसका गुस्सा टूट जाएगा।
  • चित्र शीर्षक 527106 17
    8
    लौ पर रखें लियोनिना डेटिंग करने की बात करते समय चुप रातें जैसी कोई चीजें नहीं हैं आपका रिश्ते आग, रोमांचक, अप्रत्याशित होगा और हमेशा कुछ नया और पेचीदा होगा लिनोनिया को उत्साहित रखने के लिए, नई चीजें बनाने के लिए (रात के मध्य में अनियोजित यात्राओं या महासागरीय डाइवों की तरह) आपको स्वयं को तैयार करने की आवश्यकता है बेशक, आप थोड़ा लड़ेंगे, लेकिन आप एक प्रभावशाली तरीके से पुनः स्थापित करेंगे। यदि आप चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, तो लियोनिना के साथ आपका रिश्ता आपको विस्मित करना कभी भी बंद नहीं करेगा।
    • यदि आप उस व्यक्ति का प्रकार हैं जिसका आदर्श बैठक खाद्य आदेश और सोफा सत्र से बना है, तो लियोनिना आपका प्रकार नहीं है बेशक, आप थोड़ी देर में एक बार शांत हो सकते हैं, लेकिन आपको चीजों को दिलचस्प रखने के लिए काम करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • आरक्षित वामपंथियों को बहुत आत्मविश्वास और भावनाओं को आंतरिक बनाना है उसके विश्वास को कमाने के लिए समय लगता है
    • लियोनीनास अपने पत्नियों से सम्मान की मांग करते हैं ट्रस्ट क्षतिग्रस्त हो जाने पर या जब यह संदिग्ध है तो इसे बाहर आने में संकोच नहीं होगा। वह गर्व हो सकती है - इसलिए उसे वापस लेना मुश्किल है।
    • लियोनोनास जैसे पुरुषों की तरह वे अपने संवेदनशील आंतरिक पक्ष प्रकट करते हैं, हमेशा रक्षा के लिए छिपे रहते हैं।
    • लियोनाना एक महिला के रूप में ले जाया जा सकता है fatale, लेकिन वह उस तरह बनना चाहता है। यह एक रक्षा तंत्र है वह खेलना और चिढ़ाने का आनंद ले सकती है, लेकिन वह शायद ही भ्रामक या चालाक है। अगर आप उसे भ्रामक कहते हैं तो वह नाराज हो जाएगा
    • यह लियो के चिन्ह से प्रकाशित किया जा सकता है, लेकिन इसमें मीन में मीन और एक कन्या अस्मानी भी हो सकता है। वर्जिनियन माता पिता का मतलब है कि वह एक सौम्य, रचनात्मक और शालीन ढंग से सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित करती है मीन में मीनार बहुत संवेदनशील और अनिच्छुक बनाता है उसके लियोनिन विशेषताओं को कई कारकों द्वारा फ़िल्टर किया जा सकता है: क्योंकि उसे रोमांच, ध्यान, छोटे विचार-विमर्श, मुस्कुराहट आदि के लिए उसकी आवश्यकता के लिए प्रस्तुतीकरण दिखाना है।
    • तुला और शेर - शेर की पत्नी तुला के आकर्षण से मोहित हो गई है वह बहुत अजीब और बहिर्मुखी लग सकता है, लेकिन वह सच्चा प्यार चाहता है। लिनोना की शर्मिंदगी बढ़ेगी जब वह जानती है कि वह अपने स्नेह को पसंद करती है। लिब्रान आदमी उसके विपरीत व्यक्तित्व से प्रसन्न होगा और अपने आक्रामकता का उपयोग करने के लिए उसे एक उपन्यास में डाल देगा लियोनीना आक्रामकता पर चकित हो जाएगी और आपको रिश्ते का नेतृत्व करने देंगी। वे दोनों रोमांटिक इशारों, उपहार और प्यार की अभिव्यक्ति प्यार करते हैं - पानी की तरह स्वतंत्र रूप से प्रवाह करते हैं। लियोनीनास बहुत स्वार्थी और स्वयं व्यस्त हैं तुला लोग `हम` की अवधारणा में विश्वास करते हैं, और यह भागों को पूरा करने में मदद करता है। तुला का "साहसी" यौन आभा लियोनिना के लिए नया होगा
    • लियो और मिथुन एक जलती हुई घर के साथ-साथ करेंगे। दोनों बचकानी हैं और एक मजेदार पक्ष है शुरुआत में प्रत्येक के पास दूसरे अधिकार के लिए मजबूत यौन आकर्षण होगा। वे आकर्षित और पीछे हटाना, एक अजीब संयोजन पैदा करना होगा। वे सामाजिक प्राणी हैं और मनोरंजन करने और पार्टियों में जाने के लिए प्यार करते हैं। सेक्स एक उदार और खुशहाल घटना होगी - जो विशेष रूप से कामुक शरीर मालिश का आनंद लेते हैं।
    • धनु और लियो - आग के संकेत, दोनों खुले दिमागपन हैं शेरनी को पता चल जाएगा कि वह उसे किसी प्रतिबद्धता में बाध्य नहीं करता है। सहजता, हंसी, साहसिक और जुनून इस जोड़ी के लिए जमा किए जाते हैं। यह एक संयोजन है जो लगभग हमेशा एक बहुत मजबूत दोस्ती के रूप में शुरू होगा। यह एक महान संयोजन है सही संयोजन धनुष के साथ शुरू होते हैं जिनके नाम ओ से डब्ल्यू के अक्षरों से शुरू होते हैं।
    • मेष और शेर - इसके अलावा आग के प्राकृतिक साथी, लेकिन एक अधिक आरामदायक स्तर पर। रिश्ते की प्रगति के रूप में दोनों एक-दूसरे की स्नेह से बाहर की जरूरतों पर ध्यान देना चाहिए। दो प्यार लगातार गतिविधि वे भावुक हैं और वे प्यार करना चाहते हैं। दोनों के संघ द्वारा विकसित परियोजनाएं बहुत सफल होगी
    • याद रखें कि यह केवल उसका सौर चिन्ह है (सूरज का संकेत विशेष रूप से आपके जीवन में शक्तिशाली तरीके से वर्णन करता है) व्यक्तित्व का सटीक वर्णन के लिए, यह अवतार और उसके चंद्रमा को खोजने के लिए आवश्यक होगा। चन्द्रमा का संकेत जिस तरह से यह अपनी भावनाओं से संबंधित है, उससे मेल खाती है। अस्सेंडेंट एक सामाजिक मुखौटा है जो सार्वजनिक रूप से इस्तेमाल किया गया था। इन दो अवधारणाओं को सोलर साइन के साथ भ्रमित नहीं किया जाना चाहिए। वे बहुत अलग हैं

    चेतावनी

    • उसकी असुरक्षा के साथ उसे आत्मविश्वास से हवा दूषित न करें। वह संतुलन और आत्मविश्वास के लिए इंतजार करते हैं। वह चाहती है कि कोई उसे शांत कर सकता है वह चाहती है कि कोई उसकी चुटकुले वापस कर सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • पुष्प गुलदस्ते
    • extroversion
    • भरोसा
    • बुद्धि
    • सफाई की भावना
    • आकर्षण
    • स्वतंत्रता
    • रचनात्मकता
    • शांति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com