IhsAdke.com

कैसे एक वर्जिनिया को आकर्षित करने के लिए

तो आपको एक वर्जिनिया मिली जिसने आपकी आंख को पकड़ा, हे? आप केवल एक ही नहीं हैं 22 अगस्त और 21 सितंबर के बीच पैदा हुई लड़की आकर्षक और आकर्षक है। वह स्त्री और डरपोक है, फिर भी मजबूत और सैद्धांतिक जानना चाहते हैं कि आप के लिए उसकी आंखें कैसे बना सकते हैं? यह आसान होगा यदि आप धीरे धीरे दृष्टिकोण कर सकते हैं, उसे अपनी चतुराई से प्रभावित कर सकते हैं और उसके पूर्णता के लिए जगह बना सकते हैं।

चरणों

भाग 1
संबंध बनाना

एक कन्या महिला चरण 1 को आकर्षित करने वाला चित्र
1
उसके दोस्त पहले रहें कुंवारी लड़की एक है जो थोड़ी छोटी सी से पता चला है। चीजों को रोमांटिक या यौन क्षेत्र तक पहुंचने से पहले आपको पता होना चाहिए कि आप कौन हैं और आपकी कंपनी में सहज महसूस करते हैं। वह जानना चाहती है कि वह कहां में हो रही है, तो उसके दोस्त पहले हो कुछ कीमती इंतजार के लायक है, और Virginian निश्चित रूप से उनमें से एक है
  • शारीरिक संपर्क करने के लिए उसे अभ्यस्त करने के लिए सूक्ष्म और आकस्मिक स्पर्श का उपयोग करें यह रवैया अस्वीकृति के लिए पर्याप्त कारण नहीं है, लेकिन फिर भी उसे अवचेतन अपने स्पर्श के आदी हो जाता है। उम्मीद है, वह इसे पसंद करना शुरू कर देगी और अधिक से अधिक चाहते हैं वह आपकी पीठ को छूने शुरू कर देगी, आगे बढ़ने के लिए आपको कार्टे ब्लैन्च देगी।
    एक कन्या महिला चरण 1 बुलेट 1 को चित्रित करें
  • एक कन्या महिला चरण 2 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2
    पहला कदम उठाओ कन्या लड़कियां बहुत शर्मीली हैं, इसलिए इस बात से सावधानी बरतने की सावधानी बरतें कि वह आपके अंदर कोई दिलचस्पी नहीं है। इस चिन्ह के किसी के साथ संबंध शुरू करने के लिए, आपको पहला कदम उठाना होगा, क्योंकि वह शर्मीली है और ऐसा करने के लिए भी पारंपरिक है। एक बार वह आपको बेहतर जानता है, हालांकि, उसकी शर्म फैल जाएगी और वह अधिक आत्मविश्वास बन जाएगी। लेकिन अभी के लिए, अधिकांश काम तुम्हारा हो जाएगा
    • पता करें कि आप क्या करना चाहते हैं - वह आपके निर्धारण के लिए तैयार हो जाएगी। उसे बिल्कुल बताओ कि आप उसे रात के खाने के लिए ले जाना चाहते हैं या वह इस सप्ताह के अंत में क्या करना चाहेंगे। ऐसे आत्मविश्वास और इच्छा के साथ निमंत्रण के निमंत्रण कौन मना सकता है?
    • पारंपरिक रहें एक अंधेरे कमरे में उसके साथ अकेले मत रहो और अपना बेल्ट लेना शुरू करें। रोमांटिक हो और धीमा हो जाओ उसे कुछ भी से ज्यादा शुदा करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से एक कन्या महिला चरण 3 को आकर्षित करें
    3
    कोमल और दयालु हो उसे। कन्या महिलाएं अधिक रोमांटिक शब्दों के उपयोग के प्रति संवेदनशील हैं और "गर्म" या "गर्म" के बजाय "स्वर्गदूत" और "सुंदर" कहेंगी। उसके साथ बातचीत करते समय स्नेही और दयालु रहें वह तंत्रवाद के एक स्वाद या प्रभावित व्यवहार से प्रभावित नहीं होगा। छोटे खेल उसके समुद्र तट नहीं हैं
    • वह एक निरंतर साथी की तलाश कर रही है कोई है जो आपको चिंता करने और अपने मन को शांत करने में मदद नहीं कर सकता यदि आप खेल में शामिल हो जाते हैं तो वह आपको बर्दाश्त नहीं करेगी वह जानना चाहती है कि आप उससे रूचि रखते हैं और केवल उससे ही हैं, और उसे छोड़ने की योजना न करें दूसरे शब्दों में, उसे आपको भरोसा करने की जरूरत है।
  • चित्र शीर्षक से एक कन्या महिला चरण 4 को आकर्षित करें
    4
    उसके साथ स्मार्ट वार्तालाप करें सबसे पहले, कन्या आपके दिमाग का मूल्यवान होगा अच्छा और सुंदर होने में मदद करता है, लेकिन यदि आपके विचार चतुर नहीं हैं, तो वह समय बर्बाद किए बिना भाग जाएंगे। तो, पता करें कि जब आप बात करते हैं तो आपको उत्साहित करता है। वह शायद लगभग हर विषय पर अच्छी तरह से सूचित किया जाता है!
    • अगर आप वर्तमान घटनाओं, राजनीति, साहित्य, संगीत, इतिहास, विज्ञान और संबंधित सभी चीजों के बारे में बात कर सकते हैं, तो उन्हें यह पसंद आएगा। यदि आप उसके साथ जा सकते हैं, तो उसे पता चलेगा कि आप उसके लायक हैं और वह किसी के योग्य हैं तो पढ़ने शुरू करो!
  • चित्रण एक कन्या महिला चरण 5 को आकर्षित करें
    5
    उसे देखो की व्याख्या चूंकि वर्जिनिया एक जंगली जानवर है और आपको उसे अपने पिंजरे से निकालना होगा, यह समझना महत्वपूर्ण है कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करती है। जैसा कि आप उसके बगल में बैठते हैं, उसकी आँखों में देखो अगर उसकी टकटकी लालची है और चिल्लाओ कि वह आपके साथ अधिक संपर्क करने के लिए पागल है, हमले अगर वे कह रहे हैं कि "आप क्या कर रहे हैं?" यह दूर जाने का समय है।
    • एक वर्जिनिया को समझने में बहुत ज्यादा उसका व्यवहार पढ़ रहा है आप कभी-कभी गलत होने जा रहे हैं, लेकिन अगर आपने दोस्ती का निर्माण किया है, तो आपको उस पर बहुत अच्छा होना चाहिए। हालांकि, अगर पहले से ही बुरा है तो इससे बुरा हो जाता है, आप इसे खुलेआम से पूछ सकते हैं! जब तक आप रणनीतिक और राजनयिक हैं, तब तक वह आपके धर्म की सराहना करेगी।
  • भाग 2
    दृश्य में सुधार

    एक कुंवारा महिला चरण 6 को चित्रित करें चित्र
    1
    अपने आप को एक शानदार तरीके से तैयार करें ड्रेसिंग में अच्छा स्वाद पाने के लिए कन्या महिलाएं अपने पार्टनर की तरह हैं। वह एक पूर्णतावादी है, इसलिए आपको भी साफ होना चाहिए (वह आपके लिए यह समय बर्बाद नहीं करना चाहती!)। एक आकस्मिक वर्जीनिया एक सुंदर शर्ट और जींस से प्रसन्न होगा, लेकिन स्टाइलिश वर्जीनिया एक जैकेट और ठाठ के जूते चाहते हैं। चाहे महिला के प्रकार के बावजूद, ड्रेसिंग करते समय सावधान रहें
    • यह कहना नहीं है कि आपको फैशन का पालन करना होगा। नहीं, नहीं - ऐसे टुकड़े हैं जो वाइल्डकार्ड हैं और वर्जिनिया हमेशा सराहना करेंगे। एक अच्छा बटन डाउन शर्ट, एक सुंदर जैकेट - यहां तक ​​कि एक पुरानी, ​​उदासीन टी-शर्ट उसकी मंजूरी जीत जाएगी जब तक आप दृश्य एकत्र करने में सावधान रहें, तब तक यह नोटिस होगा।
  • चित्र शीर्षक से एक कन्या महिला कदम 7
    2
    अच्छी स्वच्छता वाली आदतें हों. एक तरफ सही कपड़े धोने से, आपको साफ होना चाहिए! कौमार्य को स्वयं का ख्याल रखने के लिए एक साथी की जरूरत है: इसका मतलब है कान, नाखून, नाक और सब कुछ साफ। और सुगंधित भी!
  • एक कन्या महिला चरण 8 को चित्रित करें चित्र
    3
    अपने जीवन में कुछ घर का काम भी करो। अगर कुंवारी लड़की अपनी कार में हो जाती है और पैक्स के बीच बैठकर बैठने में सक्षम हो जाती है, तो वह चलना पसंद करेंगे। यही है, पैर पर घर जाने के लिए वह एक गड़बड़ी नहीं खड़ा है और उसे सहन नहीं करेगा। यह पूरी तरह से हास्यास्पद है कि वह उस व्यक्ति के साथ बने जो कि संगठित नहीं है। बिस्तर से बाहर निकलने और आपके लिए कमरे को साफ करने के लिए उसके पास कोई विकल्प नहीं होगा! रोमांटिक कुछ भी नहीं
    • तो आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए जब आप अपनी कोठरी को अच्छी तरह से पैक कर रहे हों। यह उसका रास्ता है आपको अपना रास्ता नहीं बदला जाना चाहिए - जब तक आप जमीन से पिज़्ज़ा खाने वाले प्रकार न हों वर्जिनिया को अपने साथी की ज़रूरत नहीं है जितना वह साफ है, लेकिन वह एक सुअर भी नहीं चाहती!



  • एक कुंवारा महिला चरण 9 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    4
    एक ही समय में सभी रहें कन्या की पत्नी चाहती है कि वह अपने प्रेमी को सर्व-बुद्धिमान, मज़ेदार, सुंदर और प्यार करे। हालांकि खुफिया निश्चित रूप से मुख्य विशेषता है, आदर्श यह है कि आप प्रभावशाली गुणों का पावरहाउस हैं जितना संभव हो उतना संतुलित रहें ताकि वह हमेशा अधिक से अधिक चीजों की खोज करे जो वह आपके लिए प्यार करती है।
    • उसे सभी मामलों के बारे में बात करें, ताकि उसे अधिक से अधिक करना चाहिए। उसके दिमाग को याद करो आप किसी विषय को खींच सकते हैं, सचमुच यदि वह अठारहवीं सदी के स्विस कला के बारे में बात करना चाहता है, तो ठीक है अगर वह कार्दशियनों के बारे में बात करना चाहता है, तो बहुत महान है दिखाएँ कि आप उसके और उसके दिमाग के सभी पहलुओं से निपटने में सक्षम हैं।
  • भाग 3
    संगत होने के नाते

    एक कन्या महिला चरण 10 को आकर्षित करने वाला चित्र
    1
    उसकी चिंता कम करने में मदद करें कुंवारी दिमाग हर समय काम कर रहा है समय सभी वह स्थिरता से छोटी हो जाती है, खुद के बारे में भी। उसे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो उसे शांत करने में मदद कर सकती है, उसका सुरक्षित स्वर्ग बन सकता है यदि आप इस व्यक्ति हो सकते हैं, तो वह आपको बिल्कुल भी बच नहीं पाएगा।
    • जब आप उसे सोचते हैं, तो उससे पूछिए कि क्या हो रहा है। अगर वह नहीं खुलती है तो उसे मत छोड़ें वह आपकी भावनाओं से निपटने या असुविधाजनक महसूस कर रही है, मदद के लिए पूछ रही है। उसे पता चलिए कि तुम वहीं हो और अगर उसे आपकी जरूरत है
    • एक बार जब आप उसे बेहतर तरीके से जानते हैं, तो शायद आपको कुछ कारणों से कुछ विचार मिलते हैं, जो उससे कम से कम चिंता कर सकते हैं आपको आराम करने के लिए कुछ आराम देकर अपनी चिंताओं को कम करने की कोशिश करें क्या उसे सड़क पर चीजों को सुलझाने की ज़रूरत है? घर की सफाई? आप उसकी मदद करने के लिए क्या कर सकते हैं और आपको आराम करने के लिए अधिक समय कौन देगा?
  • चित्र शीर्षक एक कन्या महिला चरण 11 को आकर्षित
    2
    उसके पूर्णता के साथ डील करें एक मन रखने से जो हर समय काम कर रहा है, यह हर मिनट विस्तार का अनुभव करता है यदि कुछ जगह से थोड़ा सा है, तो सुनिश्चित करें कि वह इसे समझती है तो उसने देखा कि जब उसकी शर्ट पीठ में थोड़ा डेंटा हुआ है वह भी नोटिस करती है जब उसे मसाला कैबिनेट का आयोजन नहीं किया जाता है। यह बाधा नहीं है, वैसे भी, लेकिन ऐसा कुछ है जो मानसिक रूप से देखेगा।
    • इस वजह से चीजें उसके साथ थोड़ी अधिक समय ले सकती हैं क्योंकि यह हमेशा समय पर है, कन्या शायद विशिष्ट कार्यों पर अधिक समय बिताना सीखता है। यदि यह रचनात्मक प्रकार है, तो वह अपने कला को अपने कला के लिए दिन तक समर्पित कर सकती है जब तक कि यह सही नहीं है। वह आधुनिक समय का एक गोल्डिलॉक्स है!
  • एक कन्या महिला चरण 12 को आकर्षित करने वाला चित्र
    3
    उसे प्रकृति के साथ संपर्क में रखें कुंवारी वे लोग हैं जो सड़क पर होना पसंद करते हैं। यदि आप उसकी मुस्कान देखना चाहते हैं, तो उसे घर छोड़ दें इसे पिकनिक या पैदल चलने के लिए ले लो एक झील पर एक पेडल बोट किराए पर। वह ऐसा नहीं है जो मौसम के बारे में शिकायत करता है या उसे हर समय अपने बाल को साफ करने की जरूरत होती है। उसे बाहर ले जाओ और एक स्मृति बनाएँ कि वह हमेशा के लिए खजाना होगा!
  • एक कन्या महिला चरण 13 को आकर्षित करने वाला चित्र
    4
    ध्यान रखें कि यह बहुत बुद्धिमान हो सकता है ये लड़कियां बाहर जाने और उनके भावुक जीवन के बारे में बताती हैं या हर समय अपनी भावनाओं को उजागर करती हैं। बेशक ऐसे समय आएंगे जब वह खोलना चाहते हैं, लेकिन हमेशा लगता है कि वह विचारशील होगा स्नेह के प्रदर्शन का अधिकतम नियंत्रण - आपके पास घर पर स्नेही होने का समय होगा।
    • कभी-कभी कुंवारी लड़की अपनी भावनाओं के बारे में बात नहीं करती, या तो आपको यह पूछना होगा कि क्या आप जानना चाहते हैं कि वह क्या सोच रही है या महसूस कर रही है। ऐसा नहीं है कि वह आपके लिए कुछ भी महसूस नहीं करती- वह सिर्फ भावनाओं को एक बहुत ही निजी मामला मानती है।
  • चित्र शीर्षक से एक कन्या महिला कदम 14
    5
    एक कहना है कुंवारी को यह जानना होगा कि वे आप पर भरोसा कर सकते हैं इस वजह से, सुनिश्चित करें कि आप अपना शब्द रखते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कहते हैं कि आप 3:00 बजे कॉल करेंगे, तो 3:00 बजे कॉल करें - 3:30 बजे या 4 बजे तक नहीं। यदि आप भरोसेमंद हैं, तो यह चिंता के बिना आपके पास आएगा।
    • तो इससे पहले कि आप कहते हैं कि आप कुछ भी करेंगे, यह सुनिश्चित करें कि ऐसी कोई बात वास्तव में संभव है। वादा मत करो कि तुम नहीं रख सकते और अगर आपको वाकई अपना वादा तोड़ने की ज़रूरत है, तो अपने अच्छे इरादों को दिखाएं और स्थिति को पूरी तरह समझाएं। इस तरह वह आपकी ईमानदारी और उसे संतुष्ट करने में आपकी मेहनत का महत्व रखेगा।
  • एक कुंवारा महिला चरण 15 को चित्रित करें
    6
    खुद को प्रतिबद्ध करें कुंआरी महिलाओं ने झगड़े और तर्कों को घृणा। वे आपको जो करना चाहते हैं, वे करते हैं, लेकिन वे चुपके से परेशान होंगे। इससे रिश्ते के आधार पर गंभीर फ्रैक्चर हो सकते हैं आप दोनों को खुश रखने में उसे प्रतिबद्ध
    • अपने गुस्से को नियंत्रित करें कन्याओं के प्रकार के लोग बिना किसी कारण के क्रोध और रोष से दूर चले जाते हैं। जब वह आपके साथ बात करने की कोशिश करती है, तब उसे सुनो। वह जो कहती है वह आमतौर पर महत्वपूर्ण होती है, या वह आपको कहने में परेशान नहीं होती!
  • चित्र शीर्षक से एक कन्या महिला चरण 16 को भरें
    7
    उसके प्रति वफादार रहें यदि आप बताते हैं कि आप किसी महिला का सम्मान नहीं करते हैं, तो वह आपको मौका नहीं देगा। जब आप उसे जान लेते हैं, तो यह स्पष्ट कर दें कि आप ईमानदार, भरोसेमंद हैं, और जानें कि लोगों, विशेषकर महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार करें। Virginians भविष्य पुरुष भागीदारों की तलाश नहीं है।
    • कन्या साइन लड़कियों बहुत संवेदनशील हैं और एक स्थिर साथी की तलाश में हैं जो वफादार और वफादार होंगे। वे बोल्ड हो सकते हैं, लेकिन जब वे एक रिश्ते में होते हैं, तो वे पूरी तरह से लगे होते हैं। जो आदमी एक वर्जिनिया को जीतता है वह अपने जीवन में एकमात्र व्यक्ति होगा।
  • युक्तियाँ

    • कभी भी, कभी भी एक कन्या महिला से झूठ नहीं है वह किसी भी सच्चाई को स्वीकार करने के लिए काफी मजबूत है और बेईमानी से ज्यादा चोट लगी होगी।
    • भरोसेमंद और ईमानदारी से भरोसा करें। कुंवारी चिंतित हैं और यह उनके दिमाग को शांत करने में मदद करेगा।
    • यदि आप एक कन्या महिला चाहते हैं, तो आपको एक सज्जन की तरह व्यवहार करना चाहिए, "गुफाओं का आदमी" की तरह नहीं। इस हस्ताक्षर की देनदार लोगों को ऐसे लोगों से नफरत है जो नियंत्रण कर रहे हैं, और जैसे ही स्कॉर्पियन, वे कभी भी किसी को खुश करने के लिए नहीं बदलेंगे!
    • Virginians मोमबत्तियों की गंध, ताजा कपड़े, इत्र और कोलोन धोया प्यार करता हूँ
    • वे आपको माफ़ करेंगे, लेकिन वे यह भी मानते हैं कि यदि आप वाकई माफी माँगते हैं तो आप रवैया दोबारा नहीं दोहराएँगे।
    • कन्या चेकर्स दिखने या पैसे के आधार पर नहीं होता है। यही कारण है कि यह जरूरी है कि आपके पास हास्य की महान भावना और जीवन की सभ्य धारणा है।
    • यदि आप इसे नहीं रख सकते तो वर्जिनियन के लिए कुछ भी वादा न करें
    • इस चिन्ह की लड़कियां नाराज लोगों और गंदगी से नफरत करती हैं, और उन लोगों के साथ नहीं निकलती जो खुद का ख्याल नहीं रखते- और उनके घरों में।
    • यदि आपकी कार गंदे है और आपके पास एक पूर्ण टैंक नहीं है, तो इसे भूल जाओ!

    चेतावनी

    • आपको कुंवारी से निपटने में धैर्य रखना होगा, क्योंकि उन्हें जानने के लिए कुछ समय लगता है।
    • यदि आप दुर्भावनापूर्ण, स्वार्थी, निपुण, अज्ञानी, अप्रामाणिक, अशिष्ट या आलसी हैं, कन्या की पत्नी आपके लिए नहीं है।
    • जब वे नाराज हैं तो कुंवारी बहुत मोटी हो सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com