IhsAdke.com

कैसे एक वर्जिनियाई इलाज के लिए

कोमल वर्जिनियन को कम मत समझो! वर्जिनिया बहुत अलग और अच्छे लोग हैं पूर्णतावादी कुंवारी होने के लिए कृपया बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर वह इसके लिए सक्षम है, तो वह बेहद वफादार और प्रेमपूर्ण होगा। इन युक्तियों को याद रखना आपके जीवन में विर्जोस के साथ बेहतर संबंध बनाने में सहायक हो सकता है आपको यह जानने की आवश्यकता है:

चरणों

चित्र एक कन्या चरण 1 के साथ शीर्षक
1
उनके दिमाग के साथ खेलना न करें। वर्जिनियाई मानसिक खेल और जोड़-तोड़ को बेईमान, नीच और उनके नीचे दिखाते हैं, और मील की दूरी पर इस तरह की कठपुतली की पहचान कर सकते हैं यदि आप इस प्रकार की बात करते हैं तो उनका विश्वास और सम्मान खोने के लिए तैयार हो जाओ
  • चित्र एक कन्या चरण 2 के साथ शीर्षक
    2
    वर्जिनिया की भावनाओं को ध्यान में रखें कन्या के मन में जो कुछ भी चलता है वह अक्सर उसके चारों ओर हर किसी के लिए एक रहस्य होता है, क्योंकि वे अपनी भावनाओं को अच्छी तरह से छिपाने में सक्षम होते हैं। जब उन्हें व्यक्त करने के लिए प्रेरित किया जाता है कि कोई स्थिति या व्यक्ति उन्हें कितना नाराज़ करता है, तो यह चारों ओर चारों ओर आश्चर्यचकित हो जाता है वर्जिनिया धीरज और दयालु हैं, लेकिन धैर्य और नम्रता की सीमा है, और जब वे काम कर लेंगे, तो वे काम कर चुके हैं! कभी-कभी, शिक्षा के माध्यम से, वे अपनी भावनाओं को दबाने, बाद में विस्फोट कर सकते हैं, या उससे भी बदतर, वे केवल व्यक्ति को छोड़ देते हैं
  • चित्र एक कन्या चरण 3 के साथ शीर्षक
    3
    सावधान रहें कि आप हमेशा साफ और अच्छे लग रहे हैं। वर्जिनिया पूर्णतावादी हैं और आमतौर पर वे अच्छी तरह से कपड़े पहने हैं। अपने नाखूनों की स्थिति, आपके गंध, बाल और, सबसे महत्वपूर्ण, अपने दांतों को देखें। अच्छी तरह से साफ रखें एक विजिजीयन मित्र इस पर टिप्पणी कर सकता है कि क्या उनका मानना ​​है कि आपको थोड़ी मदद की ज़रूरत है, लेकिन शायद ही कभी यह दुर्भावनापूर्ण रूप से या क्रूर रूप से करता है
  • चित्र एक कन्या चरण 4 के साथ शीर्षक
    4
    जब किसी कन्या के पास कुछ के बारे में एक मजबूत राय है, तो उसे अपना मन बदलने की कोशिश करने का समय बर्बाद मत करो। Virginians न केवल वे क्या विश्वास के बारे में उत्साहित हैं, वे आम तौर पर इस विषय पर बहुत कुछ प्रतिबिंबित और अनुसंधान करते हैं, और चर्चा से दूर शर्मीली नहीं हैं। Virginians महान पर्यवेक्षकों हैं: कुछ भी नहीं इस हस्ताक्षर की आँखों से बच एक बुद्धिमान कन्या आसानी से बहस पर हावी हो सकती है।
  • एक कन्या चरण 5 के साथ शीर्षक वाले चित्र
    5
    एक वर्जिनियाई, उचित महत्व के साथ, यह एक दोस्त या रोमांटिक चक्कर का इलाज करें वर्जिनिया अविश्वसनीय रूप से वफादार हैं, समर्पित हैं और उन लोगों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं, लेकिन उन्हें उपयोग या दुरुपयोग करने की अनुमति नहीं है। एक बार वे अपने सिर पर डालते हैं कि वे कठोर रूप से नाराज हुए हैं, तो वे आपको बिना किसी समारोह के वापस लेने के लिए कहेंगे। यदि वे किसी रिश्ते में हैं या दोस्ती करते हैं, जिसमें वे अधिक प्राप्त करते हैं, तो आपको उनके जीवन से निष्कासित कर दिया जाएगा। Virginians क्रूर लग सकता है क्योंकि वे आसानी से खुद को अलग करते हैं, लेकिन उनकी विश्लेषणात्मक पक्ष उन्हें लंबे समय तक ऊब नहीं होने देते। एक वर्जिनियन, जिसने रिश्ते को छोड़ दिया है, वह एक कुंआरी है जिसे फिर से जीतना असंभव है।
  • ट्रीट अ कनोरो चरण 6
    6
    वर्जिनिया संवेदनशील प्राणी हैं जो स्वयं के लिए महान सम्मान रखते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि वे जो कुछ भी करते हैं वे सभी में कितना प्रयास करते हैं। चीयर्स जैसे "आप आज अच्छा दिखते हैं" या "आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं" बहुत सराहना करते हैं और रिश्ते के लिए अद्भुत काम करते हैं। वर्जिनिया, पूर्णतावादी होने के कारण, वे जो कुछ भी करते हैं, उनके लिए प्रयास करते हैं, इसलिए प्रशंसा करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके प्रयासों का मूल्यांकन मूल्यवान रहा है। वे आमतौर पर ईमानदारी के साथ बधाई वापस करेंगे, और एक कन्या साथी उसे गहराई से इनाम देंगे
  • चित्र शीर्षक एक कन्या चरण 7
    7
    वर्गोस के दोषों को न बताएं, वे जानते हैं कि वे क्या हैं। जब वे बीमारी के कारण अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में असमर्थ हैं, उदाहरण के लिए, वे स्थिति से बेहद परेशान हैं। कभी भी किसी कन्या का अपमान नहीं करता या जनता में उसे शर्मिंदा करता है Virginians हमेशा हर किसी में, और विशेष रूप से अपने स्वयं के दोषों से अवगत हैं, आलोचना के प्रति अत्यधिक संवेदनशील हैं। वे अपमानों को नहीं भूलते हैं
  • चित्रण एक कन्या चरण 8 के अनुसार
    8
    वर्जिनिया दिन को एक अच्छे मूड में बिताते हैं और जीवन का मजेदार पक्ष देखते हैं। उन्हें हंसने का प्रयास करें वे अजीब टीवी शो, सिनेमा, नाटक या हास्य अभिनेताओं से प्यार करते हैं। चतुर वर्जिनिया हंसी को कभी-कभी मुश्किल हो सकता है, लेकिन यदि वह करता है, तो वह प्रभावित और दिलचस्पी लेगा।
  • चित्र एक कन्या चरण 9 के साथ शीर्षक
    9
    Virginians उत्कृष्ट दोस्त और साथी हैं, लेकिन आपको उनके प्यार और सम्मान जीतने की आवश्यकता है। वे कई लोगों के साथ भी दोस्त हो सकते हैं, लेकिन वास्तव में वे केवल उन लोगों का एक छोटा समूह है, जिनके लिए वे वास्तव में भरोसा करते हैं। यदि एक कुंवारी तुम एक करीबी दोस्त मानता है, इसके लिए धन्यवाद! कुछ भी नहीं है कि वफादार और निस्संदिग्ध वर्जिनिया अपने दोस्त की सहायता करने से अधिक मजा आता है। यह महान स्वभाव के साथ है कि वे अपने प्रियजनों की जरूरतों को सामने रख देते हैं।
  • चित्र एक कन्या चरण 10 के साथ शीर्षक
    10
    जब कोई कन्या आपको बोलता है तो ध्यान दें वे अच्छे श्रोताओं हैं और शिक्षा की कमी को ध्यान में रखते हुए या बाधित कर रहे हैं।
  • ट्रीट अ कनोरो चरण 11
    11
    अपने और अभिमानी से भरा मत बनो आत्मनिर्भर, वर्जिनिया खराब लोगों का समर्थन नहीं करता जो विश्वास करते हैं कि वे सब से ऊपर हैं, जैसे कि दुनिया उनके लिए ही मौजूद थी। और यद्यपि Virgos आम तौर पर अच्छी तरह से शिक्षित और शिक्षित लोग हैं, वे प्रेरक लोगों को बर्दाश्त नहीं करते हैं।
  • चित्रण एक कन्या चरण 12 में होता है
    12
    समझे कि वर्गोस आपकी सलाह सुनेंगे, लेकिन आमतौर पर किसी भी तरह से कुछ अलग करेंगे वे जो करेंगे उनके लिए सबसे अच्छा होगा। उदाहरण के लिए, यदि वे पूछते हैं, "क्या मुझे लाल या काले रंग का चुनाव करना चाहिए?" और आप कहते हैं, "मुझे लाल पसंद आया", वे आपकी राय पर विचार करेंगे, लेकिन तब वे काले रंग का चयन करेंगे नाराज़ महसूस न करें उन्होंने अपने विचार के बारे में सोचा, लेकिन उनका फैसला किया।
  • चित्र एक कन्या चरण 13 के साथ शीर्षक
    13
    समझें कि संवेदनशील भी, उन्हें पता है कि स्वयं का बचाव कैसे करें यदि आप कन्या के साथ लड़ाई शुरू करते हैं क्योंकि वह दयालु और असहाय दिखता है, तो दो बार सोचो! वे घबराहट नहीं करते हैं और एक तेज जीभ रखते हैं
  • चित्र शीर्षक एक कन्या चरण 14
    14
    एक बार में बहुत अधिक जानकारी साझा न करें कुछ व्यक्तिगत या अंतरंग साझा करना कन्या को असुविधाजनक महसूस कर सकता है और इशारे पर प्रतिदेय करने के लिए मजबूर कर सकता है। कन्या के लिए भरोसा करने और खोलने के लिए समय लगता है।
  • चित्रण एक कन्या चरण 15
    15



    सावधान रहो कि आप क्या कहते हैं अगर आपने पिछले साल कुछ बुरा कहा था, तो वे आपके विरुद्ध याद करेंगे और उनका इस्तेमाल करेंगे।
  • चित्र एक कन्या चरण 16 के साथ शीर्षक
    16
    वर्जिनिया उत्कृष्ट सौतेली पत्नियां हैं और उनके सौम्य और प्यार प्रकृति के कारण माताओं। पूर्णतावाद रसोई में एक फायदा है: Virginians भी एक बेडरूम या varnishing फर्नीचर पेंटिंग से दूर भागना नहीं है वे घर को सुन्दर रखेंगे और खुश और सुशिक्षित बच्चों को जन्म देंगे। एक वर्जिनिया व्यंजन, पूरी तरह से सुव्यवस्थित घर और अन्य घरेलू चीजों की तारीफ के साथ उदार रहो, क्योंकि वह अपने घरेलू कौशल में बहुत गर्व करती है।
  • ट्रीट अ कनोरो चरण 17
    17
    विनम्र और राजनयिक रहें क्योंकि उन्हें अशिष्ट और अशिक्षित लोगों के लिए कोई सहिष्णुता नहीं है। Virgos के पास अपनी प्रतिभा को नियंत्रित करें, क्योंकि वे कमजोरी को आसानी से नाराज देखते हैं।
  • चित्रण एक कन्या चरण 18 में किया गया है
    18
    यदि आप स्वाभाविक रूप से बुद्धिमान नहीं हैं, तो आपको बातचीत की कला में प्रतिभाशाली होना चाहिए। वर्जिनिया बुध के मुकाबले अपने संकेतों में दिलचस्प बातचीत को पसंद करते हैं या उनके पास अद्वितीय प्रकृति है। अन्यथा, वर्गोस उन लोगों पर अपना बुद्धि और आकर्षण बर्बाद नहीं करेगा, जो उनसे घटिया लगता है। इस कारण कुछ लोगों को बोरिंग विर्जोस मिल गया। यह आवश्यक रूप से कन्या की गलती नहीं है, सबसे अधिक संभावना है कि प्रश्न में व्यक्ति पर्याप्त रूप से प्रसन्न नहीं था अन्य लोगों के साथ अच्छी छाप बनाने की देखभाल करने के लिए। वे जानते हैं कि उनके पास कई सकारात्मक गुण हैं और वे भीड़ पर विजय प्राप्त कर सकते हैं अगर वे प्रचार में नफरत नहीं करते हैं, लेकिन संभावित कर्मचारियों और दोस्तों के लिए उनका आकर्षण बरकरार रखते हैं।
  • चित्र एक कन्या चरण 1 9 शीर्षक
    19
    यदि यह एक औरत है, तो वर्जिनियाई के सामने तुच्छ नहीं हो सकता है या अधिक नहीं हो सकता है: एक कन्या पुरुष भी उसे आकर्षक नहीं मिलेगा इसके अलावा, यदि यह एक महिला है, तो उसके आदमी के साथ स्वतंत्रता नहीं लेना। लंबे रिश्तों में वर्जिनिया उनको बचाने के लिए अपने जीवन का जोखिम उठाएंगे और जो भी खतरे में प्रतीत होता है, उनके प्रति शत्रुता के साथ प्रतिक्रिया करेंगे।
  • चित्र शीर्षक एक कन्या चरण 20
    20
    वे रचनात्मक आलोचना में बदसूरत चेहरे करते हैं, लेकिन वे नम्रता से उन्हें स्वीकार करते हैं। हालांकि, चोट पहुंचाने के लक्ष्य के साथ नकारात्मक समीक्षा अच्छी तरह से प्राप्त नहीं हुई है और प्रतिक्रिया बदसूरत होगी कभी भी, एक कन्या को कभी अपमान न करें
  • चित्र शीर्षक एक कन्या चरण 21
    21
    वर्जिनिया बहुत सहज हैं, इसलिए हमेशा सच्चाई बताएं और ईमानदार रहें। अगर सच्चाई का दर्द होता है, तो वे अपेक्षा करते हैं कि आप उन कूटनीति और कूटनीति का उपयोग करें, जो स्वयं के पास हैं। वे नकली या बेईमान लोगों को पसंद नहीं करते हैं
  • चित्र एक कन्या के नाम से ट्रेस 22
    22
    वर्जिनिया में अच्छा व्यवहार होता है और परिष्कृत किया जाता है। कन्या के साथ दोस्ती की संभावनाओं को भूल जाओ यदि आप अज्ञानी, अप्रिय, अशिष्ट, स्वार्थी, कठोर, आराम से या पहली तारीख को बिस्तर पर जाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी ओर, कृपया वर्जिनिया हर किसी में सबसे अच्छा देखने में सक्षम है और अच्छे मौलिक गुणों के बीच आपके पास केवल कुछ बुरे गुण हैं, तो आपको मौका दे सकता है। यहां कुंजी दिखाना है कि आप हमेशा बेहतर बनाना चाहते हैं।
  • चित्र एक कन्या चरण 23 के साथ शीर्षक
    23
    Virginians मूल्य सामग्री यदि आप किसी डेटिंग के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको दिलचस्प, गहरी और कुछ हद तक रहस्यमय होना चाहिए, लेकिन इतना डिस्कनेक्ट नहीं किया गया है कि उन्हें लगता है कि उन्हें जरूरत नहीं है। वे अनुभव करेंगे और रुचि खो देंगे।
  • चित्रण एक कन्या चरण 24
    24
    आमतौर पर, ज्योतिष की बात करते समय, कुंवारी लोग कुंवारी की बजाय स्वर्गदूत बनना पसंद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक कन्या चरण 25
    25
    शब्द "कन्या साइन" से मूर्ख मत बनो वर्जिनिया एक प्रेमी चुनने पर अधिक अंतर्मुखी और चयनात्मक होते हैं, लेकिन वे सेक्स और लैंगिक संगतता पर बहुत महत्व देते हैं। कन्या पहली बार डरपोक लग सकता है, लेकिन धैर्य के साथ और उसका आत्मविश्वास जीतने पर उसे एक बहुत ही तीव्र, उत्साही और रोमांचक सेक्स जीवन मिलेगा। Virginians बिस्तर में उदार और रचनात्मक हैं और खुद को अपने प्रेमियों को संतुष्ट और अपनी सारी इच्छाओं की आपूर्ति पर गर्व
  • ट्रीट अ कनोरो चरण 26
    26
    Virginians एक रिश्ता के भीतर सभी ऊपर निष्ठा और विश्वास का मानना ​​है जब वर्गोस अपने सच्चे प्यार पाते हैं, वे स्वयं के बारे में सोचने के बिना पूरी तरह से स्वयं को समर्पित करते हैं, लेकिन बदले में वफादारी की उम्मीद करते हैं। यदि आप विश्वासघाती हैं तो आपको दूसरा मौका नहीं मिलेगा।
  • चित्र शीर्षक एक कन्या चरण 27
    27
    अपनी चीजों को छूने न दें यदि आपको लगता है कि एक कुंवारी तुम्हारे से कुछ छुपाता है, तो अपनी चिंताएं ईमानदारी से व्यक्त करें, लेकिन उसकी गोपनीयता पर आक्रमण न करें
  • चित्र एक कन्या चरण 28 के साथ शीर्षक
    28
    कन्या को ऐसा कुछ करने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें जो उन्हें पसंद नहीं है। वर्जिनिया बेहद स्वतंत्र हैं और लोगों को नियंत्रित करने वाले लोगों को बर्दाश्त नहीं करते हैं, क्योंकि उनके पास खुद को सफल होने की अतृप्त इच्छा है वे परेशान हो जाएंगे, यदि आप उन पर उनके दृष्टिकोण को देखेंगे।
  • चित्र एक कन्या चरण 29 के साथ शीर्षक
    29
    यदि एक कन्या तुम्हें पसंद करता है, तो वह आपको बताएगा। वे सच्चे प्यार पाने का प्रयास करते हैं और इसके बारे में मजाक नहीं करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • वर्जिनिया अपने स्वयं के तरीके का पालन करते हैं
    • वर्जिनिया अच्छी तरह से संलग्न हो सकते हैं, इसलिए उनकी गोपनीयता पर आक्रमण न करें। कन्या के घर में अप्रकाशित दिखाई नहीं देते
    • यदि आप एक कुंवारी तारीख तय करते हैं, अपने शौक के बारे में पूछें, और तदनुसार कार्य करें।
    • सबसे पहले Virgos पहली तारीख पर यौन संबंध नहीं है।

    चेतावनी

    • Virginians बहुत चयनात्मक हैं और अक्सर बहुत ज्यादा चिंता करते हैं।
    • सम्मान के साथ एक कन्या का इलाज करें वे केवल उन लोगों का सम्मान करते हैं जो वे योग्य हैं
    • वर्जिनियाई बोलने में अच्छा है वे बहुत प्रेरक हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com