IhsAdke.com

कैसे एक कन्या आदमी को जीत के लिए

ऐसे लोग हैं जो मानते हैं कि राशि चक्र का चिन्ह व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं में हस्तक्षेप करता है, जिसमें उस व्यक्ति का भी शामिल है जिसके द्वारा एक रोमांटिक रूप से आकर्षित होता है यद्यपि इस तरह की एक परिकल्पना के समर्थन के लिए कोई सबूत नहीं है, यह किसी कुंवारी व्यक्ति की मदद के लिए तारों से पूछने के लिए चोट नहीं पहुँचाता है। सफलता की संभावना अधिक हो सकती है यदि प्रश्न में आदमी कन्या के विशिष्ट गुणों, जैसे कि तीव्रता, जुनून और बौद्धिकता को प्रकट करता है - उसे जानने के लिए उसे बेहतर पता है कि क्या उस विवरण को उसके बारे में लागू होता है एक अधिक गंभीर और बुद्धिमान व्यक्तित्व विकसित करें एक अच्छी पहली छाप बनाने के लिए, परंपरागत रूप से ड्रेस करें और भावनाओं के अतिरंजित प्रदर्शन से बचें। रिश्ते के दौरान धीरज रखो जैसा कि वर्जिनिया पिक है, इसके लिए एक प्रतिबद्धता बनाकर कुछ समय लग सकता है।

चरणों

भाग 1
अगर आप संगत हैं तो विश्लेषण करें

पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 7 बुलेट 1
1
पता करें कि व्यक्तित्व चिह्न से मेल खाता है या नहीं मान लीजिए कि किसी के पास पुरातात्विक कन्या के सभी लक्षण नहीं हैं क्योंकि उनका जन्म 23 अगस्त और 22 सितंबर के बीच हुआ था। ध्यान में हस्ताक्षर लेना मजेदार है, लेकिन ज्योतिष पर भरोसा नहीं है कि आप अपनी आंखों और कानों के साथ क्या उठा सकते हैं। उस व्यक्ति से बात करें और उससे बात करें, जिसे आप अपने व्यक्तित्व को बेहतर ढंग से जानने में दिलचस्पी रखते हैं और पता करें कि क्या आप रोमांटिक साथी से क्या अपेक्षा करते हैं। यह भी कहा जाना चाहिए कि आप अपने व्यक्तित्व को बदलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, न ही आपको ऐसी किसी चीज के माध्यम से जाना चाहिए जो सिर्फ इसे जीतने के लिए नहीं है। प्रामाणिकता के साथ अधिनियम और आकलन करें कि क्या उस व्यक्ति के मूल्यों और रुचियां आपके साथ संरेखित करें
  • की तरह कुछ कह कर उसके प्रेमी के साथ खेल का एक प्रकार बनाएं:, "मैं ज्योतिष में दिलचस्पी रखता हूँ और पाया है कि आप कन्या इस चिह्न के लोग कर रहे हैं बौद्धिक थोड़ा रूढ़िवादी हैं आमतौर पर, शिक्षित, मेहनती तीव्र आपको लगता है इस विवरण आप पर लागू होता है ..? "
  • कैरियर फील्ड्स चरण 5 पर फैसला
    2
    नोटिस अगर वह वर्तमान मुद्दों में रुचि रखते हैं। कौन कुंवारी एक बौद्धिक चर्चा करने में सक्षम लोगों को पसंद करने के लिए जाता है कौन है यदि यह आपकी छेड़खानी का मामला है, तो आप दुनिया में क्या हो रहा है, इस बारे में पढ़ सकते हैं और नवीनतम घटनाओं के बारे में बातचीत का प्रस्ताव कर सकते हैं।
    • समाचार नियमित रूप से पढ़ें प्रमुख समाचारपत्रों से कुछ ऐप्स डाउनलोड करें, जैसे न्यूयॉर्क टाइम्स, जो आपको आपके फोन पर हाल की घटनाओं के बारे में सूचनाएं भेजता है
    • कागजात देखें जब आप रात का खाना बनाते हैं, तो सीएनएन जैसे कुछ समाचार चैनलों पर टीवी को छोड़ दें या हालिया घटनाओं के बारे में बात करने के लिए रेडियो स्टेशन पर ट्यून करें।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक पायरे 11
    3
    उसे अपना अजीब सा दिखाना स्वाभाविक रूप से गंभीर स्वभाव से ज्यादातर समय, वर्जिनियन को इस तरह की गंभीरता को तोड़ने का प्रबंधन करने के लिए आकर्षित होता है। देखें कि कैसे वह अपने विनोद की भावना को प्रकाश चुटकुले के साथ आराम करने की कोशिश कर रहा है, अगर स्थिति परमिट देता है
    • जब तक आप जानते नहीं कि लड़के की हास्य की भावना क्या है, जो चुटकुले से बहुत ज्यादा बोल्ड या अश्लील नहीं हैं आप हास्य स्वाभाविक रूप से अभद्र की भावना है, तो ठीक है - उसे वजह से बदलने की कोई आवश्यकता है, लेकिन वह पता करने के लिए जहां वह चुटकुले दुर्भावनापूर्ण या संदिग्ध स्वाद फायरिंग से पहले कदम है चाहिए।
    • सबसे पहले, प्रकाश चुटकुले और अवलोकनत्मक हास्य बनाओ वे शंकु या मौसम, उदाहरण के लिए कर सकते हैं।
  • आउटआउटिंग चरण 14 को शीर्षक वाले चित्र
    4
    अच्छा शिष्टाचार है लोगों का सम्मान करना महत्वपूर्ण है, खासकर कन्या की आंखों में। शिष्टाचार इस ज्योतिषीय घर से एक आदमी को जीतने में उत्कृष्ट सहयोगी हो सकता है अगर आपने पाया है कि उनके पास कुछ रूढ़िवादी हैं
    • याद रखें कि जब आपके बच्चे थे तो माता-पिता ने आपको शिक्षा दी थी। "कृपया", "धन्यवाद", "माफ करना" जैसे वाक्यांशों का उपयोग करें जब आप किसी रेस्तरां में जाते हैं, तो वेटर के लिए विनम्र रहें- बिल या भोजन की गुणवत्ता के कारण चिल्लाओ मत या अपना सिर खोना।
    • यदि आपके पास एक परिवादात्मक और अविवेकी व्यक्तित्व है जो आपके रूढ़िवादी साथी को परेशान करता है, तो अपने आप से पूछें कि क्या आप इस तरह के रिश्ते में रहना चाहते हैं। आपको किसी के साथ बदलने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए, और अगर जवान कोई और अधिक विचारशील या संयमी को पसंद करता है, तो शायद वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है। दूसरी ओर, आपका प्रेषित रास्ता आपको खोलना में मदद कर सकता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि अन्य लोगों के प्रति प्रामाणिकता और सम्मानजनक रवैया होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से लोगों से बात करें चरण 8
    5
    अपने पेशेवर नैतिकता पर चर्चा करें यदि जवान आदमी गहन और कड़ी मेहनत कर रहा है, तो वह उन लोगों द्वारा बदबूदार महसूस कर सकता है जो आलसी, आत्मसंतुष्ट लगते हैं। लेकिन अगर आप यह देखना भी चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आप इसके साथ एक अच्छी जोड़ी बना सकते हैं।
    • आप एक नौकरी है, तो उदाहरण के लिए, बेहतरीन प्रदर्शन के लिए देखो: विस्तार करने के लिए और हर दिन समय पर चौकस हो, और कंपनी के बारे में अधिक जानने के लिए खाली समय का उपयोग करें। यह अधिक उपयोगी हो सकता है अगर आपका सहचर सहकर्मी है
    • जीवन के अन्य क्षेत्रों में शामिल हों अपने घर को व्यवस्थित रखें और कुछ शौक लें।
  • भाग 2
    अच्छे पहले इंप्रेशन के कारण

    चित्र गैलरी आपका आर्ट इन गैलरी चरण 1 में प्राप्त करें
    1
    बौद्धिक विषयों के साथ योजना की बैठकों संग्रहालय पर जाएँ या एक मैच भी देख जो बुद्धिमान विचार विमर्श मूल्य आदत कुंवारी आदमी के लिए आदर्श कार्यक्रमों होगा और, विस्तार से, यह सब एक दिलचस्प बातचीत को जन्म दे सकता है। लेकिन उस चीज़ का चयन करें जिसके लिए आप भी रुचि रखते हैं!
    • इस क्षेत्र में सांस्कृतिक संस्थानों के कैलेंडर को खोजें। क्या संग्रहालय और तारामंडल हैं? या, कौन जानता है, एक स्थानीय थिएटर मंडली?
    • अपनी वरीयताओं के लिए अपील अगर वह कलाओं को पसंद करती है, उदाहरण के लिए, उसे एक संग्रहालय या प्रस्तुति में ले जाएं अगर आपकी रुचि विज्ञान है, तो उन्हें प्रजातियों के विकास पर एक वृत्तचित्र के लिए फिल्मों में ले जाएं।
  • स्टेप 22 के बारे में बात करने के लिए आपके पास कुछ भी नहीं है जब एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    2



    एक निश्चित विनम्रता के साथ कार्य करें ठेठ वर्जिनियन प्रकट भावनाओं में धीमा है अगर सवाल में लड़का ऐसा है, तो सूक्ष्मता के साथ भावनाओं को दिखाने के लिए बेहतर है। आपको ऐसे तरीके से कार्य करने की ज़रूरत नहीं है जिससे आप सहज महसूस न करें अगर आप स्वाभाविक रूप से स्नेही और भावनात्मक हैं बस स्वाभाविक रूप से व्यवहार करें और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि यह असुविधाजनक लगता है, तब तक जब तक आप अपने आप को बेहतर नहीं जानते हैं तब तक भावनात्मकता को नरम करना दिलचस्प हो सकता है एक बार बांड बन जाता है, यह स्नेह के प्रदर्शनों की सराहना करेगा - लेकिन आपको इसे पहले जीतना होगा।
    • उसके द्वारा स्थापित सीमा का सम्मान करें यदि वह इसे आसान लेना पसंद करता है, तो उसके साथ अपनी गति से मिलान करने की कोशिश करें अपने शरीर की भाषा की व्याख्या करना महत्वपूर्ण है, या यहां तक ​​कि सीधे पूछें, "ठीक है तो?" कुछ लोगों को शारीरिक संपर्क स्वीकार करने या किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध में प्रवेश करने से पहले कुछ समय चाहिए - सम्मान का सम्मान करें और इसे आसान बनाएं
    • संचार में शांति संचारित करें संदेश और फोन कॉल का जवाब देना लड़के की रुचि से मेल खाने का एक तरीका है, लेकिन बहुत ज्यादा चिंता से बचें एक अच्छी प्रतिक्रिया होगी: "निमंत्रण के लिए धन्यवाद। मैं इसके लिए तत्पर हूं।" पहले से ही एक और उत्साही प्रतिक्रिया - "मैं आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!" - वर्जिनियन दूर ड्राइव कर सकते हैं
  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) स्टेप 11
    3
    जब आप एक साथ होते हैं तब व्यवस्थित रहें। पूर्णता की बात करते हैं, कुंवारी के घर में पैदा हुए लोगों को गन्दा लोगों द्वारा बदनाम किया जा सकता है अगर आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो साफ, संगठित और पूरी तरह से है, तो आप प्रश्न में उस व्यक्ति के साथ एक अच्छी जोड़ी बना सकते हैं। अगर संगठन और सफाई आपकी कमजोर बिंदु है, दूसरी ओर, यह आपके लिए आदमी नहीं हो सकता है।
    • कपड़े को अच्छी तरह साफ करने के लिए याद रखें दाग और छेद के साथ कुछ भी मत पहनो, और यदि आपके पास कुत्तों या बिल्लियों हैं, तो अपने कपड़े छोड़ने से पहले अपने कपड़े पर साफ़ साफ़ ब्रश पोंछ लें। पूरी तरह से रहें और सभी तार हटा दें।
    • जब वे खाने के लिए बाहर जाते हैं, शोर करने से बचते हैं और भोजन पर दस्तक देते हैं। हर समय अपनी गोद में एक नैपकिन छोड़ दें
    • और कन्या को अपने घर पर आमंत्रित करते समय, इसे पहले से साफ कर दें स्वच्छ फर्श या गंदे व्यंजन से भरा एक सिंक की कमी उसे हतोत्साहित कर सकती है।
  • भाग 3
    रिश्ते को बनाए रखना

    अपनी प्रेमिका के चरण 3 के लिए एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने मूल्यों पर चर्चा करें यहां तक ​​कि अगर आपके क्रश के संकेत के विशिष्ट व्यक्तित्व हैं, तो आपको उसके मूल्यों के बारे में धारणाएं नहीं करना चाहिए या वह महत्वपूर्ण मानता है। किसी भी संबंध के साथ, केवल समय में आप अपने मूल्यों को जान पाएंगे और पता लगा सकते हैं कि क्या वे आपके साथ संगत हैं। आप पा सकते हैं कि आप प्रमुख बिंदुओं (जैसे कि बच्चे होने पर) से असहमत हैं या बहुत भिन्न संचार शैली हैं किसी रिश्ते से आप क्या अपेक्षा करते हैं, इस बारे में सच बोलें
    • यह अनुमान नहीं लगाया जा सकता है, उदाहरण के लिए, कि वह अकेले बहुत समय बिताना चाहेगा क्योंकि वह एक कुंवारी और तीव्र है उससे पूछो, "क्या आप कोई है जो अकेले बहुत समय बिताने की जरूरत है? मुझे बताओ वादा अगर आपको लगता है कि आपको अधिक स्थान की आवश्यकता है?" यह संभव है कि वह ज्यादातर समय से लोगों से घिरा होना पसंद करते हैं, जो कि कई विरुओं में दिखाई देने के विपरीत है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 11
    2
    धैर्य रखें Virgos, किसी भी विषय पर लंबे समय तक प्रदर्शित करने के लिए इच्छुक, किसी को अपने प्रेमी साथी के रूप में चुनने में समय लग सकता है। क्या आप चाहते हैं उष्ण प्रेम का एक मामला है, तो शायद एक कुंवारी आदमी की बाहों की ज़रूरत नहीं होगी, यह प्रतिबद्धताओं बनाने के लिए कुछ समय लगता है, और यही कारण है कि आप रोगी होना चाहिए है।
    • एक नियुक्ति को शीघ्र आरंभ करने के लिए मत दबाएं
    • अधीर मत हो वर्जिनिया दयालु, प्यार और वफादार हैं प्रतीक्षा निराशाजनक हो सकती है, लेकिन यदि आप धीरज रखते हैं तो आपको अंत में एक देखभाल और देखभाल करने वाले साथी होंगे।
  • आपके साथ प्यार में एक महिला पतन का शीर्षक चित्र 6
    3
    उसे अपना लक्ष्य ढूंढने दें। यदि जवान आदमी काम या शौक के लिए समर्पित है, तो यह महत्वपूर्ण है कि युगल के प्रत्येक सदस्य को स्वतंत्रता है और अकेले कुछ समय बिताएं। जो कोई भी इस चिन्ह का है वह आधे से कुछ नहीं छोड़ता है और अपने सभी लक्ष्यों को पूरी तरह से समर्पित करता है
    • कार्य करने के लिए समर्पण वर्जिनिया के एक आम लक्षण है उसे हस्तक्षेप के बिना अपना काम करने दें।
    • यदि उसे शौक है, तो यह माना जा सकता है कि वह उन्हें गंभीरता से ले जाएगा अपनी इच्छाओं को समर्थन दें मान लें कि वह एक स्पोर्ट्स टीम का सदस्य है। उस स्थिति में, आप ऐसे खेल सकते हैं जैसे गेम में भाग लेना और उन्हें प्रोत्साहित करना, भले ही आपको खेल में कोई दिलचस्पी न हो।
  • प्यार और दोस्ती के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक 8
    4
    दयालु और वफादार रहें वास्तुकला वर्जिनियन बहुत ही भागीदार को समर्पित है और बदले में एक ही समर्पण की अपेक्षा करता है। इसके अलावा, उनके पास अनावश्यक नाटकों के लिए लघु स्वभाव है निष्ठावान रहें और उसे अनावश्यक झगड़े में आकर्षित करने की कोशिश मत करो।
    • यद्यपि आप अपनी भावनाओं को अनदेखा नहीं करना चाहिए, झगड़े से बचने की कोशिश करें आप कुछ के साथ उपद्रव अगर वह हुआ, उन्हें शांति से दृष्टिकोण और धीरे, "मैं कुछ है कि मुझे परेशान मैं सिर्फ इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए इतना है कि यह भविष्य में हमारे संबंधों को प्रभावित नहीं करता चाहते हैं के बारे में बात कर सकते हैं?"।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 3
    5
    उसकी तीव्रता को स्वीकार करें एक कुंवारी आदमी तीव्र होने की उम्मीद है यह उसकी प्रकृति है, और यह शायद ही बदल जाएगा। प्रेमपूर्ण रिश्तों सहित सब कुछ, ऐसे लोगों द्वारा परिश्रम के साथ देखा जाता है एक बार जब आप एक प्रतिबद्धता बनाने के लिए तैयार हैं, वह वास्तव में गंभीरता से लेते हैं - जो अच्छा हो सकता है, यह देखते हुए कि आप एक प्यार करने और वफादार साथी होगा, लेकिन यह है कि यह काम करने के लिए एक ही समर्पण आरक्षित होगा याद रखना महत्वपूर्ण है, अध्ययन और शौक कन्या के साथ होने के लिए आपको यह स्वीकार करना होगा
    • उसे समय दें कि उसे अपनी इच्छाओं को आगे बढ़ाने की जरूरत हो। उन मुद्दों को जो गंभीरता से लेते हैं, उनकी नज़र में मूर्ख लग सकते हैं, लेकिन उन्हें स्वीकार करने की कोशिश करें: यह उनकी प्रकृति है। यदि आपके पास समान रुचियां नहीं हैं, तो उस समय का आनंद लें जब आप अपने स्वयं का पीछा करने के लिए एक साथ नहीं हों।
    • याद रखें: उनका उत्साह भी आपको लाभ होगा पति / पत्नी के लिए समर्पित किसी के साथ शामिल होने के लिए वांछनीय है क्योंकि यह एक स्थायी संबंध में योगदान देता है।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि व्यक्ति में अंतर्निहित लक्षण ज्योतिषीय चिह्न से अधिक महत्वपूर्ण हैं यह संभव है कि एक इस कुत्ते के साथ इस लक्षण से जुड़े लक्षण प्रकट किए बिना कुंवारी है।
    • प्रामाणिक रहें क्या आप के लिए अच्छा और स्वाभाविक लगता है, भले ही वह कन्या को आकर्षित करने के विपरीत दिशा में जाता है एक ऐसे साथी को ढूंढें जो आपकी ओर से आकृष्ट हो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com