IhsAdke.com

कैसे एक Ariano तिथि करने के लिए

मेष के संकेत के अनुरूप आने वाले महीनों में पैदा हुए लोग अक्सर साहसी और समर्पित होते हैं, जो महान साथी और प्रेमी होने में सक्षम होते हैं। इस तरह से किसी के साथ साथ पाने के लिए, आपको अपने व्यक्तित्व के कुछ प्रमुख बिंदुओं को समझना होगा - जिनमें शामिल है, यह जानने के लिए जरूरी है कि व्यक्ति को सही उपचार कैसे देना चाहिए। यदि आप अपनी व्यक्तिगत ज़रूरतों को पूरा कर सकते हैं और कुछ संघर्षों से बच सकते हैं, तो आप अपने आर्यन जोड़ी के साथ एक करीबी और स्थायी संबंध पैदा करने में सक्षम होंगे।

चरणों

भाग 1
आर्यन की भावनात्मक जरूरतों को संबोधित करते हुए

चित्र शीर्षक मेष राशि चरण 1.jpeg
1
व्यक्ति के साथ तालमेल रखने की कोशिश करें जैसे मेष एक अग्नि चिन्ह है और राशि चक्र के पहले, एरियन बोल्ड, अथक, और आक्रामक लोग हैं। वे जिद्दी और बातूनी भी हो सकते हैं, पसंद कर सकते हैं कार्य करने के लिए इंतजार करना. जब आर्यन (या आर्यन) से डेटिंग करते हैं, तो आपको ज्यादा काम नहीं मिलेगा, लेकिन रिश्ते के लिए ऊर्जावान और मज़ेदार होने के लिए आपको तैयार करना होगा।
  • आर्यन डेटिंग कमज़ोर के लिए नहीं है। वे मनोदशा के तात्कालिक रूपांतरों के साथ काफी जटिल हो सकते हैं, आवेगपूर्ण रूप जिसके साथ वे निर्णय लेते हैं और व्यक्तित्व की प्राकृतिक तीव्रता
  • दूसरी ओर, हस्ताक्षर के साहसी व्यक्तित्व को देखते हुए आर्यन डेटिंग बहुत मज़ेदार हो सकता है नए स्थानों और चीजों को जानने से इनकार न करें आपको उन चीजों का आनंद लेने का मौका मिलेगा जो आप अन्य मौकों पर नहीं मजा करेंगे।
  • चित्र शीर्षक मेष राशि चरण 2.जेपीजी
    2
    व्यक्ति को परिस्थितियों की बागडोर लेना चाहिए आर्य जन्म के नेता हैं और जब भी संभव हो तो यह प्रदर्शित करने का प्रयास करें यह संबंधों पर भी लागू होता है: यदि कोई व्यक्ति परिस्थितियों का मार्गदर्शन नहीं कर सकता है, तो वह चिंतित और चिंतित हो जाएगा - लक्षण जो लक्षण की प्रकृति के विरोध में हैं जितना ज्यादा दो लोगों की भावनाओं को डेटिंग में महत्वपूर्ण होता है, आर्यन एक कदम आगे बढ़ने के लिए ठीक है। इसी तरह वह अधिक आरामदायक महसूस करेगा।
    • आर्यन को स्थिति का प्रभार देना और मुठभेड़ फायदेमंद हो सकते हैं, खासकर यदि आप भी निर्णय नहीं ले सकते।
    • यहां तक ​​कि अगर आप दिन के ब्योरे के बारे में एरियन को कुछ नियंत्रण देते हैं, तो दोनों के संबंधों के संबंध में समान ताकत होनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक मेष राशि चरण 3.jpeg
    3
    व्यक्ति के साथ नई और दिलचस्प बातें करें आर्यों की बुनियादी बातों के साथ कभी सामग्री नहीं होती - वे हठी और प्रतिस्पर्धी हैं और हमेशा अपने मूल्य को साबित करने के लिए नए अवसरों की तलाश करते हैं। इसका मतलब यह है कि आपके रिश्ते को असामान्य और दिलचस्प मुठभेड़ों और गतिविधियों के रूप में चिह्नित किया जाएगा। फिल्मों में जाने के बजाय, आप नृत्य कर सकते हैं, कुछ रोमांचक नई चीज़ें कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि चढ़ाई या पैराशूटिंग जैसे साहसी मुठभेड़ों की योजना भी कर सकते हैं। जब आप व्यक्ति को डेटिंग करना शुरू करते हैं, तो इस विचार के लिए इस्तेमाल करें।
    • आम तौर पर, आर्यन के खतरनाक विचारों को स्वीकार करने की कोशिश करें, लेकिन प्रकट होने से डरो मत, जब कुछ पानी में गिर जाता है।
  • चित्र शीर्षक एक मेष चरण 4.jpeg
    4
    सहज रहें आर्यों ने सबसे छोटी विस्तार में सब कुछ योजना नहीं की है। जितना ज्यादा वे विशिष्ट दिनचर्या का आनंद लेते हैं, उतना ही वे क्षण की गर्मी में कार्य करना पसंद करते हैं - जो सबसे ज्यादा संकेत के साहसपूर्ण व्यक्तित्व को संतुष्ट करते हैं। व्यक्ति अचानक अचानक विचार हो सकता है, और आपको उन लोगों के साथ जाने की इच्छा दिखानी होगी।
    • यदि आप हर समय सहज होने का टायर है, तो अपने साथी के साथ साहसिक और निम्नलिखित विशिष्ट योजनाओं के बीच एक संतुलन को हड़ताल करने का प्रयास करें।
  • भाग 2
    व्यक्ति के गुणों को पूरा करना

    चित्र शीर्षक से मेष राशि 5.जेपीजी
    1
    उनकी समानताएं और मतभेदों के बारे में बात करें यदि आपके हस्ताक्षर मे मेष के साथ एक प्राकृतिक पत्राचार नहीं है, तो एक विवाद उत्पन्न होने पर व्यक्ति को अंतर बताएं। इस प्रकार, आप अपने व्यक्तित्वों और भावनात्मक जरूरतों से सब कुछ का विश्लेषण करने में सक्षम होंगे - और, परिणामस्वरूप, चीजों को गंभीर बनने से रोकने के लिए उनके बारे में चर्चा करें और भविष्य में एक-दूसरे से क्या उम्मीद की जा सकती है, यह जानने में आम नहीं है।
    • मेष, लियो और धनु जैसे आग संकेत, एक दूसरे के साथ मिलकर और मिथुन, तुला, और कुंभ राशि जैसे वायु के संकेतों के साथ मिलकर गठबंधन करते हैं। इसलिए यदि आप कुछ पानी के संकेत (जैसे कैंसर, वृश्चिक और मीन) या भूमि (वृषभ, कन्या या मकर) का हो, तो शायद आपके साथी के हित आपके जैसे ही नहीं हैं
    • व्यक्ति के साथ मतभेदों पर चर्चा करते समय, एक परिप्रेक्ष्य का चयन करें, जिसमें से दोनों अपने संबंधित व्यक्तित्व के रचनात्मक तत्वों के बारे में बात कर सकते हैं जो दूसरे व्यक्ति में गायब हैं, साथ ही साथ किसी भी संबंध में क्या शान्ति उत्पन्न होती है।
  • चित्र शीर्षक से मेष राशि 6.jpeg
    2
    अपनी आवश्यकताओं के बारे में स्पष्ट होना चाहिए यदि आप किसी भी आग के संकेत नहीं हैं, तदनुसार खोलने के लिए मुश्किल या असहज हो सकता है। यह एक समस्या नहीं है जब आप आर्यन के साथ हैं: उनकी एक स्पष्ट और ईमानदार प्रकृति है और इस तरह प्रत्यक्ष लोगों की तरह अंत में, इन मुद्दों पर खुले वार्ता के लिए रिक्त स्थान बनाने के लिए यह बेहतर है कि यह अनुमान लगाने की कोशिश करें कि दूसरा क्या चाहता है
    • अपने भावनात्मक आवश्यकताओं को व्यक्ति के लिए पर्याप्त स्पष्ट करने दें शायद, उदाहरण के लिए, आप एक दूसरे के पूरक के लिए बहुत अलग हैं हालांकि, यदि आप सीधे इसके बारे में बात करते हैं, तो आर्यन को काम करने के लिए और भी प्रेरित महसूस होगा।
  • एक मेष राशि चरण 7.jpeg तिथि शीर्षक चित्र



    3
    व्यक्ति के साथ योजना बनाएं आर्यन योजना बनाने और नई परियोजनाएं शुरू करना पसंद करते हैं, लेकिन वे उन चरणों का हमेशा पालन नहीं कर सकते जो वे खुद को रूपरेखा देते हैं। यदि आपको यह भी पसंद है, तो अपने आप को इस पक्ष का उपयोग प्रोत्साहित करें और लोगों को उन गुणों पर ध्यान केंद्रित करें ताकि चीजें काम में ला सकें। हालात के बावजूद - आप तय करते हैं कि आप एक साथ रहेंगे या नहीं, जहां आप रात के खाने के लिए जा रहे हैं, उदाहरण के लिए - आपके पार्टनर की आवेगों को ऐसे फैसले लेने से रोकें जो अव्यवहारिक या अव्यावहारिक हो।
    • आर्यन को नियंत्रण से ग्रस्त न होने दें। ऐसा करने के लिए, निर्णय लेने की प्रक्रिया में सक्रिय भूमिका निभाएं
    • अरियंस के लगभग अंधाधुंध निर्धारण नए चीजें करने के लिए बहुत फायदेमंद हो सकते हैं, जब लक्ष्य को पूरा करने की बात आती है - जब तक वे इस प्रयास को विचलित नहीं करते हर बार इस प्रयास को त्याग नहीं करते हैं।
  • एक मेष राशि चरण 8.jpeg तिथि शीर्षक चित्र
    4
    व्यक्ति को उसके हस्ताक्षर से परिभाषित न करें कभी भी यह मत भूलें कि कोई भी बात नहीं है कि आर्य के कार्य और व्यवहार कैसे चिन्हों का प्रतिनिधित्व करते हैं, कोई भी व्यक्ति विशिष्ट व्यक्तित्व लक्षणों तक सीमित नहीं हो सकता है। एक दूसरे की आदतों के बावजूद, आप व्यक्ति हैं और आप इस सम्मान में एक-दूसरे को देखने की कोशिश कर रहे हैं, बहुत सम्मान और स्नेह के साथ। गंभीर व्यवसाय के बारे में बात करें, खुले दिमाग रखें और आप लंबे समय तक रिश्ते का काम करने के लिए क्या कर सकते हैं।
  • भाग 3
    समस्याओं से बचना

    चित्र शीर्षक से मेष राशि 9.jpeg
    1
    मुखर रहें ज्यादातर समय, आर्यों को आत्मविश्वास और जन्म के नेता मिलते हैं, और जब कुछ गलत हो जाता है तो वे क्रोधित हो जाते हैं। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि आपकी जोड़ी नियंत्रण से ग्रस्त हो। जोड़े के आधे हिस्से के रूप में, आपको जो भी महसूस होता है उसे व्यक्त करने का अधिकार है, भले ही आप दूसरे को चोट पहुंचाने से डरते हों। व्यक्ति को अपने आस-पास ले जाने और जानने के लिए जब आपको चीजों के बारे में शांत होना चाहिए, बीच संतुलन को हड़ताल करने का प्रयास करें।
    • आपकी इच्छाओं, भावनाओं और लक्ष्य आपके साथियों के समान महत्वपूर्ण हैं-भले ही आप इसे दिखाने में इतना स्पष्ट नहीं हैं
  • चित्र शीर्षक एक मेष चरण 10.jpeg
    2
    व्यक्ति को दबाना मत जितना आर्यों समर्पित और आकर्षक साझीदार हैं और यहां तक ​​कि बहुत उदार, गहरे नीचे, वे आम तौर पर विचारशील होते हैं, हर समय ध्यान देने से नापसंद होते हैं और यह स्पष्ट करने से डरते नहीं हैं। समझें कि मेष के लोग स्वाभाविक रूप से स्वतंत्र हैं और प्रेम संबंधों के रूप में मिजाज के लिए तैयार हैं। ऐसी स्थिति में कमी के कारण मौत की सजा हो सकती है।
    • एरियन अपने घंटों में स्नेह की अपेक्षा करते हैं और उम्मीद करते हैं।
    • हर अच्छे रिश्ते को थोड़ी सी जगह की जरूरत है आपको अपने दोस्तों के साथ भी अपना खुद का आनंद लेना होगा, जैसा कि आप व्यक्ति के साथ आनंद लेते हैं।
  • चित्र मेष राशि चरण 11.jpeg तिथि
    3
    सही तरीके से चर्चा करने के लिए जानें चूंकि एरियन बहुत आक्रामक हैं, इसलिए आपको यह समझना होगा कि रिश्ते की समस्याओं से सीधे निपटने के लिए सबसे अच्छा क्या होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे अपने सिर को हर समय कम करना पड़ेगा- लेकिन चीजों को ठीक करने के लिए आपको कुशलता और लचीलेपन की आवश्यकता है। इन समय पर चर्चा करते समय अपना गुस्सा न खोएं, जब तक आपका साथी कहता है तब तक इंतजार न करें, फिर कहानी की तरफ बताएं।
    • यदि आप चर्चा के दौरान नियंत्रण खो देते हैं, तो आपका पार्टनर अपनी प्रतिस्पर्धात्मक पक्ष को बढ़ाने के लिए उसका लाभ उठा सकता है - भले ही वह भी भारी चीजें कहें ये क्षणों की तुलना में वे भी बदतर नहीं होने दें।
  • चित्र शीर्षक से मेष राशि 12. जेपीईजी
    4
    व्यक्ति के साथ प्रतिस्पर्धा मत करो यह आर्यन के साथ प्रतिस्पर्धा करने योग्य नहीं है, खासकर जब यह आपका मैच है जितना ज्यादा इस तरह का व्यवहार मनोरंजक गतिविधियों और लिंग को अधिक रोचक बना देता है, मेष के लोग राशि चक्र के सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी हैं और कभी हार नहीं देते। जब चीजें जटिल हो जाती हैं, तो अपने दृष्टिकोण की रक्षा करें, लेकिन ऐसी शर्तों के उपयोग के बिना जो आपकी जीत और अन्य की हार को निर्दिष्ट करते हैं
    • अपनी जोड़ी के साथ शब्दों में आने के लिए, आपको दोनों को यह समझना होगा कि कभी-कभी आपको कुछ बलिदान करना पड़ता है रिश्ते की सभी समस्याओं को इस तरह सुलझाया जा सकता है, लेकिन जब एक व्यक्ति दूसरे की तर्कहीन इच्छाओं को नहीं देता है
  • युक्तियाँ

    • रिश्ते के ज्योतिषीय सिद्धांतों में, वायु के संकेत (मिथुन, तुला, और कुंभ) मेषों जैसे अग्नि चिन्हों के साथ मिलकर गठबंधन करते हैं। यदि आप इनमें से किसी भी संकेत के हैं, तो आपकी प्राकृतिक संवेदनाएं आर्य के उन लोगों के पूरक हो सकती हैं।
    • आर्यन को शांत करने की कोशिश करें जब वह बहुत नियंत्रित या आक्रामक होता है, लेकिन उसे सामना किए बिना।
    • यदि आप इतने खुले नहीं होते हैं, तो आर्य व्यक्ति से डेटिंग आपके क्षितिज का विस्तार करने और अपने साहसी पक्ष को आगे लाने के लिए आदर्श हो सकता है

    चेतावनी

    • मेष के एक व्यक्ति से झगड़ने की कोशिश न करें उनके आक्रामक स्वभाव के कारण, ये लोग अपनी ज़िंदगी को और अधिक कठिन बना सकते हैं
    • आर्यन (और बहुत अधिक कर्ल न होने) के साथ संबंधों को अधिक गति देने के लिए सावधान रहें। लोगों को केवल राशि चक्र के उनके लक्षणों से परिभाषित नहीं किया गया है। व्यक्तिगत स्तर पर बैठकों से मिलें और देखें कि क्या वे आपके लिए सही हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com