IhsAdke.com

कैसे आप में एक Ariano रुचि रखते छोड़ दो

तो, आपने अपने सपनों के आर्य को पकड़ लिया है, लेकिन अब आप सोच रहे हैं कि आपको दिलचस्पी रखने के लिए क्या ज़रूरी है। चूंकि यह संकेत कारनामों की लालसा करता है और एक कम ध्यान अवधि है, इसलिए यह कार्य चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन अंत में इसके लायक हो जाएगा।

चरणों

भाग 1
सब कुछ नया रखें

एक मेष व्यक्ति दिलचस्पी कदम 1 रखो शीर्षक चित्र
1
दिनचर्या से बचें सीधे शब्दों में कहें, एक मेष व्यक्ति अपनी रुचि को खो देगा, इस संबंध में संबंध बहुत दिनचर्या बन जाएगा। अगर आपको लगता है कि आपको बीमार होने से बचाने के लिए काली मिर्च की चीज़ें लीजिये
  • वास्तविक रूप से बोलना, प्रत्येक दिन इसके साथ पूरी तरह से अलग करना असंभव है। यदि आप अपने आप को रोज़ देखते हैं, तो इस रूटीन को तोड़ने के लिए सप्ताह में कम से कम एक या दो बार नया करें।
  • एक मेष व्यक्ति की दिलचस्पी रखें चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    इसके साथ गति रखें अगर आपको अभी भी ध्यान नहीं दिया गया है, तो आपका आर्यन साहस पसंद करता है यदि आप उसे दिलचस्पी रखना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ जाना होगा। यदि वह आपसे पूछता है कि आप क्या करना चाहते हैं, तो आपको रात भर जगह के बजाय शहर पर एक रात्रि होगी।
    • अगर आपको घर पर रात बिताने की ज़रूरत होती है, तो इसे यथासंभव दिलचस्प बनाएं। विदेशी सामग्री का उपयोग कर भोजन करें या लैटिन नृत्य के बारे में शिक्षाप्रद डीवीडी देखें
  • एक मेष व्यक्ति को दिलचस्पी रखें चरण 3
    3
    तेजी से कार्य करें यदि रिश्ते प्रारंभिक चरण में हैं, तो आपको इसे बनाए रखने की आवश्यकता है। आर्यन बातें धीमी गति से लेने के एक प्रशंसक नहीं है। उसे जल्दी से प्यार में गिरने के लिए तैयार हो जाओ, या नहीं।
    • बेशक, आपको खुद के साथ ईमानदार होना चाहिए कि आप रिश्ते में कैसे आगे बढ़ना चाहते हैं। वह आपको बिस्तर पर ले जाने के लिए तैयार हो सकता है, लेकिन यदि आपको ऐसा महसूस नहीं होता है, तो उसके दबाव को आप कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर न करें जो आप नहीं करना चाहते हैं हालांकि, यदि आप आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं, तो विश्वास के साथ पालन करें और बिना किसी हिचकिचाहट के।
  • एक मेष व्यक्ति को रुचिकर कदम 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे आश्चर्य यहां तक ​​कि अगर मेष व्यक्ति नेतृत्व लेता है, तो वह उस महिला के साथ एक रिश्ते का आनंद लेगा जो नियंत्रण भी लेता है। जब वह कम से कम उम्मीद करता है, तो उसे नया और रोमांचक कुछ के साथ आश्चर्यचकित करें अगर उन्हें आपके साथ रहने के दौरान ऊर्जा का रिचार्ज लगता है, तो वह यथासंभव लंबे समय तक आपके साथ रहना चाहेंगे।
    • एक सप्ताह के अंत में आप बंजी कूद या रॉक क्लाइम्बिंग जैसे कुछ कट्टरपंथी काम करने का सुझाव दे सकते हैं, खासकर अगर उसने पहले उन गतिविधियों में रुचि दिखाई है। आपको उसे इस जगह को आंखों पर पट्टी में खींचने की ज़रूरत नहीं है, बस यह विचार सुविधानुसार सुखद आश्चर्य हो सकता है।
  • एक मेष व्यक्ति को दिलचस्पी रखते हुए चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अनुभव का उपहार दो। जब आप चाहते हैं कि यह एक अच्छा उपहार हो, तो उसे कुछ साहूकार खरीदने के बजाय एक रोमांच पर ले जाएं। वह रोमांच के रोमांच की सराहना करेंगे जो कि किसी भी ट्रिंकेट से ज्यादा है।
    • सप्ताहांत में अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम या शिविर देखने के लिए सामने की पंक्ति में बैठना आम तौर पर सीडी जैसी कुछ की तुलना में बेहतर उपहार देता है
  • भाग 2
    उसे अंतरिक्ष दें

    रखो एक मेष व्यक्ति दिलचस्पी चरण 6 नामक चित्र
    1
    उसे अपना काम करने दो। एक मेष व्यक्ति को स्वतंत्र और स्वतंत्र महसूस करने की जरूरत है, इसलिए वह हमेशा उसे एक रोमांच में भाग लेने के लिए आमंत्रित नहीं कर सकता है इसे पकड़ने की कोशिश न करें, या बहुत अधिक हो, क्योंकि यह किसी भी आर्य की उत्तेजना को दूर करता है।
    • अगर आपको लगता है कि वह आपके साथ रहने के बजाय दोस्तों के साथ बाहर जाना पसंद करते हैं तो निराश न होने की कोशिश करें। मेष वाला आदमी किसी भी स्थानांतरित नहीं करता है, अगर वह अधिक दिलचस्पी नहीं है और वह खत्म करना चाहता है तो वह कहेंगे। जैसे, आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, यह सोचकर कि दोस्तों के साथ फांसी में उनकी अचानक रुचि एक सूक्ष्म संकेत है कि आपके बीच में चीजें खत्म हो रही हैं।
  • एक मेष व्यक्ति को दिलचस्पी रखते हुए चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    2
    आराम से रहें कई आर्य बेहद अधिनायकवादी होते हैं और आदेश दिए जाने के लिए पसंद नहीं करते हैं। दूसरे शब्दों में, आपको इसे ज्यादातर समय जाने देना होगा
    • यदि आप चीजों को अपना रास्ता चाहते हैं, तो आपको उन चीजों का सुझाव देना होगा जो ऐसा लगता है जैसे कि उनका विचार था।
  • चित्र रखें एक मेष व्यक्ति के इच्छुक हैं चरण 8
    3
    इसे घेरने के लिए प्रलोभन का विरोध करें दुर्भाग्य से, कई एरियन भटकते आँखें हैं। वे अन्य महिलाओं के साथ इश्कबाज कर सकते हैं, चाहे आप एक गंभीर रिश्ते में हैं या नहीं। यह आपको घर पर रखने या इसे दूर करने की कोशिश करने के लिए प्रेरित कर सकता है, लेकिन वह आपको दूर रखेगा, इससे आप अपने दिशा में दिखेंगे।
    • अगर उसकी आँखें भटकना शुरू कर देती हैं, तो सीधे टकराव को छोड़ दें और उसे ध्यान में रखकर ध्यान दें। किसी अन्य व्यक्ति को देखने की कोशिश करें और उसे बताएं आपकी प्रतियोगी प्रकृति उसे अपनी ऊर्जा को आपसे प्यार करने में निवेश करेगी।
  • एक मेष व्यक्ति को दिलचस्पी वाला कदम 9
    4
    उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए उसे चुनौती दें अगर एक आर्य का अपना ध्यान घुटन महसूस करता है, तो वह रुचि खो सकता है। दूसरी ओर, यदि आप उसे चुनौती देने के लिए चुनौती देते हैं, तो इसके बारे में चिंता करने की बजाय, वह शायद चुनौती को पर्याप्त रूप से पर्याप्त रूप से जवाब देंगे।
    • हालांकि, चुनौती को स्वीकार करने के बाद इसे जीतना महत्वपूर्ण है। पहले में उदासीन महसूस करें, लेकिन एक बार जब आपका ध्यान आकर्षित करना शुरू हो जाए, तो यह जान लें कि आपके प्रयास काम कर रहे हैं।



  • भाग 3
    सक्रिय रहें

    एक मेष व्यक्ति को दिलचस्पी रखें चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    1
    सक्रिय रहें अधिकांश आर्यन एक ऐसे रिश्ते से प्यार करते हैं जिसमें उनके पार्टनर कमरे में से बाहर निकलते हैं। खेल गतिविधियों उनके साथ सम्बन्ध करने का एक अच्छा तरीका है, खासकर अगर इन गतिविधियों में कुछ चुनौती का सामना करना पड़ता है
    • बास्केटबॉल खेल के रूप में एक-पर-एक गेम के लिए प्रतिबद्ध करें
    • ध्यान रखें कि एरियन दिनचर्या से नफरत करते हैं, इसलिए शारीरिक गतिविधियों को एक सख्त अनुसूची का पालन नहीं करना चाहिए। दूसरे शब्दों में, काम के बाद एक दैनिक रन आपका ध्यान रखने के लिए सबसे अच्छी बात नहीं है। गतिविधि हर बार बदलें
  • एक मेष व्यक्ति के रुचिकर कदम 11 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आंदोलनों में उसे का पालन करें शारीरिक अंतरंगता के संदर्भ में, आर्यन को शायद ही कभी बहुत अनुनय की आवश्यकता होती है चाहे आप बेडरूम में हों या न हों, आप उसे जल्दी से कार्य करने की उम्मीद कर सकते हैं और चीजों को आँख की झपकी में गर्म कर देगा। अगर आप उसे उबाऊ नहीं करना चाहते हैं तो आपको उसके साथ रहना होगा।
    • अपने अच्छे के लिए, आपको अच्छे शारीरिक आकार में रहना चाहिए। अन्यथा, इससे पहले आपको थका हुआ महसूस होगा
  • एक मेष व्यक्ति के रुचिपूर्ण कदम 12 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक उत्तेजना हो दुर्भाग्य से, आर्यन शारीरिक अंतरंगता के कार्यों के बारे में थोड़ा स्वार्थी हो सकता है और जल्दी से नियंत्रण ले सकता है। यदि आप प्रयोग के दौरान एक शब्द चाहते हैं, तो आपको समय-समय पर असम्पीडित दिखाई देने की आवश्यकता होगी। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अपनी उपलब्धि को आगे बढ़ाने में अपनी संतुष्टि के बारे में अधिक सोच सकते हैं।
    • दिखाओ कि आपके आंदोलन केवल आपके लिए कुछ भी नहीं कर रहे हैं एक बार जब उसे पता चलता है, तो वह यह पता लगाने के लिए उत्सुक होगा कि उसके लक्ष्य को हासिल करने के लिए क्या करना है।
  • एक मेष व्यक्ति को दिलचस्पी वाला कदम 13 शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुछ नया करने की कोशिश करने से डरो मत। अपने जीवन के अन्य सभी पहलुओं के साथ और एरियन को विविधता की आवश्यकता होती है। यदि वह कमरे में कुछ नया करना चाहता है, तो उसे जाने दें यदि वह आपके साथ कुछ नया नहीं करता है, तो वह जल्दी से टायर करेगा।
    • हालांकि, यदि आप कुछ के साथ असुविधाजनक हैं, तो बस सीधे रहें और इसे रोकने के लिए कहें
  • भाग 4
    आपका चियर लीडर बनें

    एक मेष व्यक्ति का रुचिकर कदम शीर्षक 14 चित्र
    1
    उसे अपने नवीनतम साहसिक में सहायता करें जैसे एरियन उत्तेजना और विविधता के लिए तरसते हैं, वे अधिकांश अन्य लोगों की तुलना में नए चीजों के साथ जुड़ जाते हैं। वह आपको या यात्रा के लिए आमंत्रित नहीं कर सकते हैं, लेकिन किसी भी तरह, आपको उसे यह बताना चाहिए कि आप हर समय उसके लिए पक्षधर रहे हैं।
    • इसका अर्थ है कि आपके जीवन के अन्य पहलुओं में शामिल होना, यह नया व्यवसाय या शौक होना चाहिए।
    • यदि वह आपको एक रोमांच के लिए बुलाता है, तो उसके साथ आत्मविश्वास से जुड़ें।
  • चित्र रखें एक मेष व्यक्ति दिलचस्पी चरण 15
    2
    कभी-कभी बहस में शामिल हो जाओ यद्यपि वह सही होना पसंद करते हैं, उसे साबित करने का मौका मिलना चाहिए कि वह पूरी तरह से संतुष्ट कैसे महसूस करना है। आप उसे समय-समय पर चुनौती दे सकते हैं और उसे चुनौती भी दे सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आपको उसे खोने से ज्यादा कमाई करने की ज़रूरत है
    • बेशक, यदि आपके पास कुछ के बारे में एक मजबूत राय है, तो आपको इसे जीतने देना नहीं है। शर्मी होने के नाते बहुत अच्छा नहीं है, और न ही इसे जीतने पर दे, जब यह स्पष्ट हो कि आप जीत रहे हैं।
  • एक मेष व्यक्ति के रुचिकर दिये हुए चित्र शीर्षक 16
    3
    कभी इसे नीचे नहीं डालें आर्य की अहं प्रेम और देखभाल की आवश्यकता है अगर आपको इसे जनता में सुधारने की आदत है, तो आप संभवत: आत्म-महत्व के अपने अर्थ को उचित मात्रा में नुकसान पहुंचा रहे हैं और परिणामस्वरूप आपके लिए अपनी भावनाओं को कम करना पड़ता है।< br>
    • जब वह बच्चा था, उसके फोटो बनाने का मजाकिया नहीं करना और दोस्त या परिवार के साथ गलती के बारे में हँसने से शायद लड़ाई शुरू हो जाएगी और दोनों की भावनाओं को गंभीरता से कम कर देगा। मुखर होने के बावजूद, आर्यन काफी संवेदनशील और आसानी से घायल हो सकता है।
  • चित्र रखें एक मेष राशि के इच्छुक व्यक्ति चरण 17
    4
    प्यार और इशारों के शब्दों से उसे प्रभावित करें यह सच है कि ज्यादातर लोग ऊबड़ और स्वतंत्र हैं, लेकिन लंबे समय तक संबंध बनाने के लिए आपको भावनात्मक रूप से बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना होगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका स्नेह के ठोस इशारों के साथ है दीप के नीचे, वह अस्वीकृति से डरता है, और लगातार स्नेह होने के लिए एक लंबा रास्ता तय किया जाएगा।
    • डरो मत बहुत दृढ़ लगता है "मुझे तुमसे प्यार है" या "मैं आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता" से लगातार संदेश पूरी तरह से स्वीकार्य है जब तक कि उन्होंने आपको रोकने के लिए नहीं कहा है इसी तरह, उसे यह बताने दें कि वह पूरे दिन अपने दिमाग पर रहे हैं, एक महान प्रशंसा होगी।
  • एक एरीज़ मैन रुचिकर स्टेप 18 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    खुला होना यदि आप वास्तव में अपना ध्यान रखना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ ईमानदार होना चाहिए। उसे समय के साथ एक चुनौती देना महत्वपूर्ण है, लेकिन वह भविष्यवाणी की तरह नहीं खेलेंगे, इसलिए आपको उनसे कुछ पूछने के बारे में ईमानदार होना चाहिए।< br>
    • आपको क्लासिक के रूप में ऐसे कैदी सवालों से बचना चाहिए: "क्या मुझे वसा दिखता है?" वह दीवार के खिलाफ पिन किया जाना पसंद नहीं करेगा, भले ही वह जानता है कि इससे कैसे बाहर निकलना है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com