IhsAdke.com

यह कैसे कठिन बनाओ और उसे आप चाहते हैं

यदि यह करना मुश्किल है, तो एक आदमी का ध्यान आकर्षित करने और उसे देखने के लिए एक शानदार तरीका है कि आप इसके लायक हैं। हालांकि, यह एक नाजुक दृष्टिकोण है। आपको रहस्यमय और व्यस्त दिखना चाहिए, लेकिन इतना नहीं कि उन्हें लगता है कि आपको उससे मिलना लगभग असंभव है तो आप अपने आप को कैसे मुश्किल बना सकते हैं और फिर भी उस व्यक्ति को रुचि रख सकते हैं? पता लगाने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

भाग 1
उसे आप चाहते हैं बनाओ

छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 1
1
दिखाएँ कि आप अपने एकल जीवन का आनंद लें बस यही है आपको यह दिखाया जाना चाहिए कि आप इस पर अच्छा कर रहे हैं और उसे आपको कार्रवाई में देखने दें। एकल होने के नाते मजेदार है: आप कई नए लोगों से मिल सकते हैं, अपने दोस्तों के साथ मज़ा कर सकते हैं और रात में बाहर जाने के बारे में जानने के बावजूद क्या उम्मीद कर सकते हैं। उसे, हँस नाच और एकल जीवन प्यार, बल्कि हताश से देख सकते हैं या किसी को अपने जीवन में विशेष नहीं होने के लिए दु: खी नजर डालते हैं।
  • अगर कोई व्यक्ति देखता है कि आप मज़ेदार हैं, तो वह आपके जीवन का एक हिस्सा बनना चाहेंगे।
  • अपने पहले समय का आनंद लें यह हमेशा के लिए नहीं चलेगा
  • छवि को शीर्षक से खेलते हुए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 2
    2
    उसे दे दो (थोड़ा सा) यदि आप चाहते हैं कि आप चाहते हैं, तो आपको उसे मारना पड़ेगा, भले ही यह थोड़ा सा हो। यदि वह सोचता है कि आप बर्फ की रानी हैं और आपके पक्ष में एक मिनट बिताने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आप को ब्याज में तेजी से खो देंगे तो, जब आप इसे देखते हैं तो थोड़ा सा पिक्चर करें, लेकिन इसमें बहुत लंबा न रहें। आंखों के संपर्क, मुस्कान, और कुछ मजेदार शब्दों को बदलने से पहले कहें कि आपको छोड़ना होगा कठोर मत बनो, परन्तु बहुत जीवंत नहीं दिखें।
    • उसके साथ बात करते हुए अपने बालों के साथ खेलें।
    • हंसो और मंजिल को देखो दिखाएँ कि आप थोड़ा शर्मिंदा थे।
    • यदि आप खुद को इस बात के लिए पर्याप्त जानते हैं, तो आप उसे हाथ से हाथ धोकर खेल सकते हैं या उसे पेट कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल खेलते हैं जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 3
    3
    अन्य लोगों को दे दो यदि आप अपने आप को मुश्किल बनाना चाहते हैं, तो वह शायद सोचें कि वह रडार पर एकमात्र व्यक्ति नहीं है। पाकीरे दूसरे लोग बिना फायदा उठाते हुए या डेमो से अधिक काम कर रहे हैं दिखाएँ कि आप अन्य लोगों के लिए आकर्षक हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कुछ और करना चाहिए या अशिष्ट दिखाई देना चाहिए। बस बताएं कि आप दूसरों से भी बात करना पसंद करते हैं
    • याद रखें कि अन्य लोगों के साथ छेड़खानी करने का एक तरीका अन्य विकल्प खुले रखने का है
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 4
    4
    उसे अपने आत्मविश्वास से चकित होने दें। आत्मविश्वास की एक स्वस्थ खुराक के साथ सुरक्षित महिलाओं की तरह पुरुषों। किसी भी व्यक्ति को उसकी असुरक्षाओं को दूर करने में मदद करने के लिए कोई परेशानी वाली लड़की की तारीख बनना नहीं चाहता है। ठीक है, हर कोई असुरक्षित है लेकिन जितना अधिक आप अपने आप को प्यार करते हैं, अपने दिखने और आपके कार्यों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, उतना ही आकर्षक होगा।
    • उन्हें लगता है कि आप पहले से ही अद्भुत हैं और आप केवल अपने जीवन में ही शामिल होंगे। उसे ऐसा नहीं समझाएं कि वह अपने जीवन के लिए महत्वपूर्ण है।
    • यदि आप आत्मविश्वास महसूस करना चाहते हैं, तो आपको आत्मविश्वास देखने की जरूरत है। अपने ठोड़ी के साथ चलना, फर्श का सामना करने के बजाय आप से आगे देख रहे हैं, और जब भी आप मुस्कान कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 5
    5
    पार्टी का जीवन बनाओ इसका मतलब यह नहीं है कि आपको मेज पर नृत्य करना चाहिए या पुरुष विंग का ध्यान आकर्षित करने के लिए ज़ोर से हँस जाना चाहिए। इसका अर्थ है कि आपको कहीं भी मजे करना चाहिए, थोड़ा नियंत्रण खोना और तथ्यों की परवाह किए बिना हर्षित होना चाहिए। पुरुषों को आकर्षित करने वाली महिलाओं को आकर्षित किया जाता है, और यदि आप पार्टी के जीवन में जाते हैं, तो वे पास छोड़ना नहीं चाहते हैं
    • और अगर आप एक बुरा मूड में हैं या कुछ भी करने के लिए सादा नहीं है, तो घर जाओ। यदि आप नाराज हैं, तो आप खुद को मज़ेदार बनाने के लिए मजबूर होने से बेहतर चले जाते हैं।
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 6
    6
    उसे तुरंत अपना नंबर न दें। अगर वह पूछता है, अपने आप को शर्मिंदा करें पहले नंबर पर अपने नंबरों को प्रकट न करें- उन्हें उनके लायक बनाओ। कठोर मत बनो, परन्तु इस तरह कार्य न करें जैसे कि आप अपनी बाहों में सूर्यास्त भी देखना चाहते हैं
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 7
    7
    पहले मीटिंग अनुरोध को नहीं कहें। यदि वह पूछता है कि क्या वह आपको शनिवार को उठा सकता है, तो उसे बताएं कि आप व्यस्त हैं। उसे आमंत्रित करने का दूसरा मौका दो।
  • भाग 2
    रहो रहस्यमय

    छवि को शीर्षक से खेलते हुए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 8
    1
    चिपचिपा मत बनो कहने की ज़रूरत नहीं है कि अगर आप इसे कठिन बनाना चाहते हैं तो आपको हर कीमत पर चिपचिपा नहीं होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप तीसरे में पहले से ही कर रहे हैं और सब कुछ ठीक है, तो आप कॉल प्राप्त नहीं हुआ या पता करने के लिए कि वह कहां है और हर घंटे लड़का को संदेश भेजने के लिए जब आप उन्हें फिर से देखेंगे चाहिए। भले ही वह आपसे संबंधित हो, कुछ दूरी रखो और प्रदर्शित करें कि आप आत्मनिर्भर हैं, और अपने स्वयं के हितों और प्रतिबद्धताओं के हैं।
    • जब तक आप दिन में 24 घंटे उसके साथ रहना चाहते हैं, तब तक वह आपके रिश्ते को फिर से शुरू कर देंगे।
    • जब आप कॉल करते हैं, तो बस इसे यह जानने के लिए मत करो कि यह कैसी है या यह क्या कर रहा है। योजनाओं को बनाने या किसी कंक्रीट के बारे में बात करने के लिए कॉल करें - ताकि आप निराश नहीं देखेंगे
    • वह जो चाहता है उसे देने में विफल न हो यदि वह लड़का हमेशा आपके साथ रहना चाहता है, तो उससे मिलने कम से कम एक या दो बार सप्ताह में मिलता है। बहुत चिपचिपा होने के डर से पूरी तरह से दूर नहीं चलें।
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 9
    2
    हमेशा उपलब्ध न हो यदि आप रहस्यमय दिखाना चाहते हैं, तो आप हर बार जब चाहें उसके साथ उसके साथ बाहर जाने का जोखिम नहीं उठा सकते। यदि वह पूछता है कि आप मंगलवार या बुधवार को क्या करने जा रहे हैं, तो कहें कि आप व्यस्त हैं, लेकिन आप अगले सप्ताह नि: शुल्क होंगे। यदि एक दिन वह आपको कुछ घंटों में ढूंढने के लिए एक संदेश भेजता है, तो उसे बताएं कि आपके पास योजना है वह यह नहीं सोच सकता कि वह किसी भी समय वह चाहता है।
    • संतुलन खोजें इतने व्यस्त होने का ढोंग न करें कि आप कभी भी उसके साथ नहीं जा सकते। बस यह बताएं कि आपका कैलेंडर पूरी तरह खाली नहीं है।
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 10
    3



    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। यदि आप वास्तव में खुद को मुश्किल बनाना चाहते हैं, तो आप एक बार में सब कुछ नहीं छोड़ सकते। उसके साथ बाहर जाओ, तिथि, जो कुछ भी आप चाहते हैं, लेकिन जब भी आप एक साथ मजा कर रहे हैं छोड़ दें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको चुम्बन के बीच में अलविदा कहना चाहिए, लेकिन जब आप अभी भी जुड़े हुए हैं, तो ऊब नहीं।
    • यदि आप अपने घर पर सोते हैं, तो कुछ नाश्ते या नाश्ते के बाद छोड़ दें, लेकिन दोपहर तक नहीं रहें।
    • कहने की ज़रूरत नहीं है, अभी उसके साथ सो मत करो। अगर आपने हाल ही में डेटिंग शुरू कर दिया है, तो उसे ऐसा नहीं समझाएं कि आप किसी भी समय, कहीं भी जनता के लिए खुले हैं।
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 11
    4
    धीमा हो जाओ किसी रिश्ते को मजबूती न करें यदि आप चाहते हैं कि वह अंतिम रहे आप के बारे में कितने बच्चे उनके पास या उसे तीसरी बैठक के बाद शीघ्र ही अपने माता-पिता और उसके सभी दोस्तों से मिलने के लिए बाध्य करना चाहते हैं बात शुरू करते हैं, तो यह बहुत दूर चला जाएगा। इसके बजाय, सिर्फ एक या दो बार एक सप्ताह यह देखने लगते हैं और कॉल या संदेश नहीं भेजते हैं, तो आप के बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है। और, ज़ाहिर है, जब तक आप अपने आप को बेहतर जानते नहीं हैं, तब तक स्नेह की प्रशंसा और प्रदर्शन को नियंत्रित करते हैं।
    • यह एक ऐसे रिश्ते में सिर-पहले जाने का मोहक होता है जो सही लगता है। लेकिन अगर आप उसे दिलचस्पी रखना चाहते हैं, तो आपको कुछ हद तक दूर रहना होगा।
  • छवि को शीर्षक से खेलते हुए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 12
    5
    अपनी गतिविधियों के साथ जारी रखें यदि आप रहस्यमय दिखाना चाहते हैं, तो आप उन चीजों को बरकरार रखना पड़ेगा जिन्हें आप उससे दूर खुश करते हैं यह दिखाएगा कि आप स्वतंत्र हैं, आत्मनिर्भर हैं, और जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और पीछे चलने से डरते नहीं हैं अपने साप्ताहिक योग या कला वर्ग पर हार न दें, क्योंकि ऐसी गतिविधियां अपने कार्यक्रम के अनुरूप नहीं हैं उससे अधिक, उसे बताएं जब आप अपनी निजी चीज़ों में व्यस्त रहेंगे। वह तुम्हें और भी ज्यादा पसंद करेंगे
    • आपका एजेंडा काफी व्यस्त होना चाहिए कि आप आप क्या पसंद करते हैं, लेकिन इतना है कि आप बस समय हर तीन सप्ताह डेट पर जाने के लिए नहीं है।
    • उन चीज़ों के बारे में उससे बात करने से डरो मत, जिनकी आप पसंद करते हैं, भले ही यह साधारण से दूर हो। यह आपको अपने आप में अधिक रुचि देगा।
  • छवि को शीर्षक से खेलते हुए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 13
    6
    अपने दोस्तों के साथ मज़े करो अपने दोस्तों के साथ एक रात का आनंद लेते हुए अपने आप को एक कठिन समय बनाते रहें अपने साथ अपने सभी खाली समय बिताने शुरू न करें और अपने दोस्तों के बारे में भूल जाएं। नृत्य और खाने के लिए बाहर जाते रहें, या जो आप उनके साथ कर रहे हैं, वे करते हैं। और जब तुम बाहर जाओ, उसे बताओ। वह उसके बारे में सोचकर थोड़ा-बहुत ईर्ष्या कर सकता है कि आप और आपके मित्र उसके बिना क्या कर सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप केवल मासूम रूप से मनोरंजक हैं, उसे थोड़ा ईर्ष्या से छोड़कर उसे उससे भी प्यार करना होगा।
    • अपने दोस्तों के साथ संपर्क में रखने से आपको उन जुनूनी रिश्तों से दूर रहने में भी मदद मिलेगी।
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 14
    7
    अपना शेड्यूल प्रकट न करें ऐसा नहीं है कि आपको अगले सप्ताह के अंत तक अपनी योजनाओं के बारे में झूठ बोलना या पूरी तरह गुप्त रखना चाहिए। लेकिन अगर आप शनिवार को व्यस्त हो क्योंकि यह दादी के 80 वें जन्मदिन के लिए होगा, कहना एक प्रतिबद्धता है ही नहीं और उसे इसके बारे में पूछना करते हैं। यदि आप सब कुछ बताते हैं, तो वह सोचेंगे कि वह इसे अपनी हथेली में है।
    • यदि आप सप्ताह के दौरान व्यस्त हैं, तो उसे अपनी नियुक्तियों की सूची न दें। बस कहते हैं कि आप व्यस्त हैं
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 15
    8
    दिखाएँ कि आप इसे दबाए बिना रुचि रखते हैं। यहां तक ​​कि रहस्यमय आवाज की कोशिश करने के लिए, उसे पता करने की कोशिश करें कि आप रुचि रखते हैं उसे स्तुति करो, उससे पूछें कि वह कैसा है और दिखाता है कि आप परवाह करते हैं। यदि आप उसे आस-पास ले जाना चाहते हैं, तो आपको कड़ी मेहनत करनी होगी।
    • थोड़ी तारीफ बहुत लायक हो सकती है कम से कम एक बार जब आप मिलते हैं तो उसकी स्तुति करने का प्रयास करें
  • भाग 3
    इसे अंतिम बनाएं

    चित्र शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 16
    1
    आप कैसे महसूस करते हैं यह दिखाने के लिए मत भूलना यहां तक ​​कि अगर आप मुश्किल होने और थोड़ा रहस्य रखने के लिए दृढ़ हैं, तो आपको यह बताना होगा कि आप कुछ समय के लिए कैसा महसूस करते हैं अगर आप उसके साथ रहना चाहते हैं। आपको प्यार की घोषणा करने या उसमें अपनी 50 पसंदीदा चीजों की घोषणा करने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन अगर आप उन्हें पसंद करते हैं, तो ईमानदारी से रहें। कहो कि आप बैठक में मज़ेदार थे, कि आप उसके आस-पास रहना पसंद करते हैं, कि आप अपनी हास्य की भावना को पसंद करते हैं, चाहे जो भी हो यदि आप कुछ भी नहीं देते हैं, तो यह रूचि खो देगा - और तेज़
    • भ्रामक संकेत न भेजें कहने के लिए कि वह एक रात में एक बिल्ली है और दूसरे में रहने से केवल उसे भ्रमित करेगा
  • छवि शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 17
    2
    पता है कि खेल कभी समाप्त नहीं होता है यद्यपि वह कहने वाला है कि "मैं आपको प्यार करता हूं," आप अभी भी कुछ हद तक इसे मुश्किल बना सकते हैं। इसका अर्थ है कि किसी भी सफल और स्थायी संबंध में, कभी भी छेड़छाड़ नहीं होती है आप और वह दोनों एक-दूसरे को खुश करने के लिए और चीजों को रोमांचक, दिलचस्प और लचीला रखने के लिए जारी रहेगा। न छलनी बंद करो, शर्मीली हो या इसे जीतने के लिए जारी रखें, जब तक यह वही करता है
    • यहां तक ​​कि अगर खेल कभी समाप्त नहीं हो जाता है, तो आपको समझौता करने के बाद हर समय यह कठिन नहीं करना पड़ता है। गेम कम करें, लेकिन उन्हें रुचि रखें
  • चित्र शीर्षक से खेलने के लिए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए चरण 18
    3
    अपनी आजादी के चलते मत यदि आपने खुद को मुश्किल बनाकर अपनी रुचि अर्जित की है, तो आप अभिनय को रोक नहीं सकते हैं और उसे लगता है कि आपने सब कुछ उसके साथ रहने के लिए छोड़ दिया है। आपको इसके लिए जगह बनाने के लिए अपना शेड्यूल एडजस्ट करना होगा, लेकिन अपनी गतिविधियां जारी रखें, अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर, काम कर लें या अपना काम पूरा करने से पहले आप क्या करें।
    • यदि आप दोनों के पास व्यक्तिगत चीजें करने के लिए अकेले समय है, तो आप रुचि रखेंगे कुछ समय बाद दूर होने के बाद एक-दूसरे को देखना बेहतर होगा।
  • छवि को शीर्षक से खेलते हुए मुश्किल हो जाओ जबकि उसे प्रोत्साहित करने के लिए कदम 19
    4
    अपने आप को मुश्किल बनाने और प्यार करने के लिए खुला के बीच एक संतुलन खोजें। यदि आप वास्तव में किसी रिश्ते में खेलना चाहते हैं, तो आपको सभी रहस्य को रोकना होगा और प्यार को नियंत्रण रखना चाहिए। आपको अभी भी अपने प्रेमी को देखना चाहिए कि अन्य लोग आपको आकर्षक क्यों ढूंढते हैं और आप एक दिलचस्प और व्यस्त व्यक्ति हैं। हालांकि, उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए कि आप किसी अन्य व्यक्ति में रुचि रखते हैं, या आपका दिल रिश्ते में नहीं है।
    • अंत में, आपको अधिक खुलना होगा और अधिक उपलब्ध होगा यदि आप एक स्थायी प्रेम चाहते हैं। लेकिन अगर आप तैयार नहीं हैं और आप मज़ेदार रहना चाहते हैं तो खेलना जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    • स्कूल में, इससे बचें, लेकिन इसका पालन न करें बस सामान्य रूप से कार्य करें
    • वह अपने बालों को थोड़ा कम कर देता है, अंतरिक्ष में घूरता या कक्षा में शिक्षक को सुनता है, जैसे कि वह वहां नहीं है।
    • बैठक के दौरान, एक आकस्मिक मूड रखें, लेकिन दिखाएं कि आप इस रिश्ते में एक और कदम लेना चाहते हैं। इसे दो, लेकिन स्कूल और आपके दोस्तों जैसी आकस्मिक चीजों के बारे में बात करें। अगर आपको लगता है कि यह क्षण सही है, तो कार्रवाई करें
    • एक पार्टी में, अपने दोस्तों के साथ सबसे अधिक समय बिताने के लिए, और उसके करीब आने का इंतजार करें, या यदि आप उसे पिछले चलते हैं, तो उसे एक सेक्सी, धीमी गति से मुस्कुराओ और फिर दूसरी तरफ चलें। अगर वह आपकी तरफ आते हैं, तो उससे बात करें और देखें कि बातचीत कहां से होती है। कहते हैं, "मैं अब अपने दोस्तों के साथ रह रहा हूं। यदि आप चाहते हैं तो आप साथ आ सकते हैं। "

    चेतावनी

    • क्या प्राकृतिक लगता है यदि आप उससे बात करना चाहते हैं या इश्कबाज करते हैं, तो ऐसा करें अगर आपको लगता है कि आप बहुत अधिक हो सकते हैं, तो रोकें और उसे आपके पीछे का पीछा करने दें। कोई सटीक सूत्र नहीं है और आपको सही और सही करने के लिए अपने सिर और दिल का उपयोग करना होगा।
    • वह जो कुछ कहता है, उससे सहमत न हो: राय है! पुरुष महिलाओं को पसंद नहीं करते- रोबोट
    • आसान या बेताब नहीं दिखता है, यह केवल परेशान है
    • अन्य लोगों के साथ बाहर जाकर उसे बहुत ईर्ष्या मत करो क्योंकि उन्हें लगता है कि आपने ब्याज खो दिया है।
    • इसके बारे में अपने दोस्तों को मत बताना, जब तक वे भरोसेमंद नहीं होते। या बस अपने सबसे अच्छे मित्रों से बात करें अगर बहुत से लोग पता लगाते हैं, तो वह सुन सकता है और रुचि खो सकता है।
    • उसके चारों ओर एक बच्चे की तरह मत बनो! आप मजा कर सकते हैं, लेकिन आमतौर पर परिपक्व महिलाओं की तरह पुरुष, इसलिए मूर्खतापूर्ण न होने या उद्देश्य पर बेवकूफ बनाने से बचें।
    • कभी नहीं कहना है कि आप उसे आश्चर्य से पसंद है वह रुचि खो सकता है लेकिन अगर वह पूछता है, "हां, मैं करता हूं।" आंख में उसे देखो, मुस्कुराओ, अपनी होंठ को देखो, अपना होंठ काट लें, अपने सिर को तरफ बारी, और फिर सच्चाई बताओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com