IhsAdke.com

किसी से प्यार करना बंद करो

हमारे तेजी से परस्पर दुनिया में, लोग कहीं भी प्यार पाते हैं ई-मेल के माध्यम से और यहां तक ​​कि ऑनलाइन गेम्स के माध्यम से इंटरनेट पर फ़ॉर्म्स में, रिश्तों का गठन नहीं किया जाता है, अब कोई असामान्य नहीं है।

लेकिन ऑनलाइन सच्चाई की सच्चाई यह है कि आप करीबी नहीं हैं, क्योंकि रिश्ते का सुझाव हो सकता है। यदि आप किसी के साथ रहना मुश्किल हो रहे हैं तो आपको पता नहीं चलेगा, अपनी भावनाएं पूरी तरह से (या थोड़ी) से कम व्यक्त करें, कभी-कभी आपको यह स्वीकार करना होगा कि चीजें बाहर नहीं चलेंगी और आगे बढ़ेंगी हालांकि, किसी को भी प्यार करना बंद करना मुश्किल है, चाहे कितना भावुक आपको महसूस हो। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि किसी ऐसे व्यक्ति के साथ किसी दूरी पर एक रिश्ते को कैसे खत्म करें जिसे आप कभी नहीं मिलेंगे और अपने जीवन के साथ कैसे खेलें।

चरणों

एक व्यक्ति के साथ प्यार में रहना बंद करो शीर्षक वाला चित्र` class=
1
अगर आप वास्तव में इस व्यक्ति को प्यार करते हैं तो जांच करें। ऑनलाइन रिश्ते अक्सर वास्तविक जीवन में प्रेम की कमी या अपने असली रिश्तों में इसके बारे में संदेह के लिए विकल्प हो सकते हैं, और वास्तव में केवल एक जुनून हो सकता है आप सोच रहे है कि कोई भी आप के लिए आकर्षित किया जाएगा या अपने शहर में किसी को भी उपलब्ध है की आदत का अधिग्रहण किया है, एक इंटरनेट संबंध एक सरल विकल्प समस्याओं pessoais- ऑनलाइन प्यार से निपटने के लिए कम प्रयास की आवश्यकता होती है के साथ कभी कभी हो सकता है, पार्टियों को वास्तविक व्यक्तित्वों को छोड़ने के द्वारा महिमा होने के लिए, और टूटे हुए दिल (कुछ रिश्तों को वास्तविकता का सामना करने के बिना कुछ सालों और वर्षों तक विस्तारित) के संबंध में अपेक्षाकृत सुरक्षित हो सकते हैं। वास्तव में, ऑनलाइन प्यार अक्सर एक बड़ी भूमिका स्वीकार किए जाते हैं महसूस करने के लिए अपनी जरूरत को भरने के लिए खेल सकते हैं, खासकर यदि आप, दुखी अकेले या अलग-थलग, या आप सबसे अच्छी चीजों में अब की तुलना में ऐसा करने के इच्छुक हैं। नतीजतन, यह पता लगाने के लिए यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति से प्यार है या केवल प्यार को खोजने के लिए कहीं भी अपने जीवन में किसी और और कहा कि नहीं तो आप इस ऑनलाइन संबंध का उपयोग कर रहे एक शून्य को भरने के लिए से डर लगता है पूरी तरह से अपनी भावनाओं को परीक्षण करने के लिए महत्वपूर्ण है। अपने आप से पूछने के लिए कुछ अच्छी चीजें हैं:
  • "क्या मैं अपने जीवन को वास्तविक जीवन में ऑनलाइन बिताऊंगा?" यह आसानी से प्रकट कर सकता है कि आप सामान्य रूप में अपने जीवन के बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • "मुझे लगता है कि यह व्यक्ति केवल एक ही है जो मेरे जीवन में वास्तविक है, भले ही ऑफ़लाइन दुनिया में अन्य लोग हैं जिनके साथ मैं अधिक बातचीत कर सकता हूँ?"
  • "यह रिश्ता रोमांचक है क्योंकि यह रहस्य है, आसान को नियंत्रित (बंद कर देते हैं कंप्यूटर स्क्रीन अपने जीवन में किसी को चालू करने के लिए आसान है) करने के लिए है, और मैं इस व्यक्ति के साथ बहुत गहरा विचार व्यक्त कर सकते हैं, कुछ मैं वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं कर सकते?" एक ऑनलाइन रिश्ते की उत्तेजना और स्पष्ट गहराई आप इसे वास्तविक जीवन से अधिक पर विचार कर सकते हैं
  • एक व्यक्ति के साथ प्यार में रहना बंद करो शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    देखें कि क्या आप वास्तव में उस व्यक्ति को जानते हैं जिसे आप प्यार करते हैं। हालांकि इंटरनेट और रिमोट रिश्तों असंभव लग सकता है एक प्राथमिकता, केवल यह कि एक दूसरे को जानने से दो लोगों को नहीं रोक सकता अव्यवहारिक होने के नाते अतीत की बात है, और कुछ ऑनलाइन रिश्ते शुरू करने के बाद कुछ सफलतापूर्वक जुड़ सकते हैं। दूसरे शब्दों में, यदि आपके पास अरब के कारणों से मिलना नहीं है, तो यह संभव है कि आप में से एक खुद को गंभीरता से जानने के परिणामों को नहीं ले रहा है दिलचस्प बातों पर विचार करने के लिए यदि आप एक-दूसरे को जानते हैं, तो इसका प्रभाव या प्रभाव नहीं हो सकता है:
    • स्थान - यदि आप एक ही देश में हैं, तो अभी भी एक अच्छा मौका है कि आप अन्य परिस्थितियों के बावजूद काम कर सकते हैं। हालांकि, अगर वे दुनिया के विपरीत कोनों में हैं, तो उन्हें कभी भी नहीं देखा जा सकता है। और अगर वे उसी देश में हैं और अभी तक मिलने का कोई तरीका नहीं है, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता है।
    • वेतन और पैसे के अन्य स्रोतों - अगर दोनों कमाते हैं कम या वे अपने माता पिता के साथ रहते हैं, या नौकरी नहीं छोड़ सकते, यह सब नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है अवसरों को पूरा करने के लिए और एक जीवन एक साथ बनाने के लिए।
    • झूठी भावनाओं - फिर से, इस प्रकार का रिश्ता जुनून और प्रेम के बीच की रेखा को धुंधला सकता है यदि कोई वास्तव में आपको प्यार करता है, तो यह स्पष्ट है कि वे आपको देखने का प्रयास करेंगे, लेकिन अक्सर, इन संबंधों में शामिल लोगों को एक-दूसरे के लिए इतनी गहरी महसूस नहीं होती है अपने आप को भ्रमित करना बंद करो
    • भावनात्मक संबंध - जब आप शादीशुदा या डेटिंग दोनों हो, तो यह एक बुरी स्थिति है, लेकिन आपके पास "भावनात्मक संबंध" ऑनलाइन है यहां तक ​​कि अगर कोई भी पता चल गया, रिश्ते इस तरह उनके लिए भयानक है और अक्सर आप के साथ अंत नहीं है encontrando- भी वास्तविक जीवन में लोगों के साथ विश्वासघात किया जा रहा है के रूप में के रूप में ज्यादा नुकसान नहीं पहुँचा सकता है और आप में समस्याओं को ठीक रोकने अपने वास्तविक संबंध।
    • वर्तमान परिस्थितियों - नौकरियों, कर्तव्यों, और यहां तक ​​कि सैन्य या जेल में शामिल होने के कारण, स्पष्ट कारणों से, मुश्किल परिस्थितियों को छोड़ने के लिए हो सकता है यदि आप या आपके प्रियजन इनमें से किसी एक में है, तो यह निश्चित रूप से संभावनाओं को रोकेगा या मिलने का प्रयास करेगा
  • एक व्यक्ति के साथ प्यार में रहना बंद करो शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    अपने संबंधों, आपकी भावनाओं और आपके जीवन के इन सभी पहलुओं पर विचार करें यदि आपको अभी भी यह संभव है तो आपको कम से कम एक तारीख की योजना बनानी चाहिए। हालांकि, यदि आप शुरुआत में संदेह करते हैं, ऐसा कभी नहीं होगा, आपको अपरिहार्य स्वीकार करना होगा, रिश्ते को खत्म करने और आगे बढ़ने के लिए कार्रवाई करना होगा।
  • एक व्यक्ति के साथ प्यार में रहना बंद करो शीर्षक वाला चित्र` class=
    4
    संबंध समाप्त करें आपको उस व्यक्ति से बात करने या संवाद करने की ज़रूरत है जो यह जानती है कि बैठक कभी नहीं होगी और समझाती है कि आप समाप्त करना चाहते हैं। शायद वह भी उसी तरह महसूस कर रही है इसे उसी तरह समाप्त करें जैसे आप सामान्य संबंध में करेंगे और इसी तरह के दर्द को भी अनुभव करेंगे। इसका मतलब यह है कि दूसरे व्यक्ति के साथ सभी रोमांटिक और भावनात्मक बातचीत (और संभवतः सभी संपर्क) समाप्त हो जाए और लड़ाई के लिए छोड़ने के बिना, एक शांत और तर्कसंगत तरीके से अभिनय करें। किसी जीवित रिश्ते के सभी चरणों में जाना महत्वपूर्ण है - सभी संपर्कों को ब्लॉक करें और मान लें कि आप बाद में मित्र बन सकते हैं!
  • एक व्यक्ति के साथ प्यार में रहना बंद करो शीर्षक वाला चित्र` class=
    5



    सब कुछ खत्म करो कुंजी यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप दोनों जानते हैं कि कोई और मौका नहीं होगा कि कुछ हो जाएगा, चाहे कितना मुश्किल यह कुछ समय तक हो, और यह चीजें कभी भी काम न करें। अगर आपको अभी भी लगता है कि आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो अपने फैसले से आंतरिक रूप से शांति प्राप्त करने का प्रयास करें और अपने भय को शांत करने के लिए अपने आप को कुछ बातें बताएं:
    • आपको फिर से प्यार मिलेगा! सभी "क्या होगा अगर ...?" के कारण इंटरनेट संबंध जटिल हैं. "और अगर आपको किसी और को नहीं मिला, तो क्या होगा अगर वह व्यक्ति वास्तव में सही था?" "और अगर यह काम करता है, तो क्या होगा अगर उसने सब कुछ के बारे में झूठ बोला था?" "अगर तुम उससे मिले हो तो क्या होगा? बस याद रखें कि यदि आप कभी भी नहीं जानते थे तो आपको ऐसा लगता है, तो किसी और को भी, ऐसा ही कर सकता है।
    • यदि व्यक्ति को मिलना भी एक संभावना नहीं है, तो कोई भी दोषी नहीं पाया जा सकता है इंटरनेट और दूरी संबंध मुश्किल होते हैं, और पहली जगह में एक को शुरू करने से पहले ही एक सराहनीय दृष्टिकोण है। लेकिन ब्रह्मांड आपके पक्ष में षड्यंत्र नहीं कर रहा है, और आपको समझने के समान स्तर पर होना चाहिए कि चीजें वास्तव में काम करती हैं।
    • वास्तविक जीवन में भी रिश्ते जटिल होते हैं यदि आपके पास कोई सवाल है या यदि आपको इंटरनेट पर किसी के साथ परेशानी हो रही है, तो ऐसे दुर्घटनाओं को दोहरीकरण से बचने के लिए धन्यवाद, जैसा आप वास्तविक जीवन में करेंगे। जब आप किसी से मिलते हैं, हालात बदलते हैं, और यह आम तौर पर बेहतर नहीं है। आप नहीं जान सकते कि अगर आप व्यक्ति में मिले तो क्या हो सकता था, इसलिए यह आपको डर, संदेह और कई लोगों के साथ छोड़ देता है "क्या होगा ...?". यह जीवन के साथ आगे बढ़ने और उपचार शुरू करने का समय है।
    • सिर्फ व्यक्ति को नहीं मिलने के लिए धन्यवाद यदि सब कुछ गलत हो गया था, जैसा कि बैठक को चिह्नित करने में कठिनाई में सुझाव दिया गया था, व्यक्ति को जीने से मुलाकात करना मुश्किल होगा। आपको क्या करना है उसे भूलना है यहां तक ​​कि अगर यह क्रूर लगता है, तो यह भूल जाना चाहिए कि यह अस्तित्व में है।
    • यदि आप वास्तव में एक दूसरे से प्यार करते हैं, तो आप चाहते हैं कि दूसरे को खुश होना चाहिए। यदि आप बैठक की आपकी ज़रूरतों को पूरा नहीं कर सकते हैं, तो आप जानते हैं कि आपके लिए अलग होना सबसे अच्छा है "यदि आप किसी से प्यार करते हैं, उन्हें उड़ान भरने दें" एक अच्छी लोकप्रिय कह रही है जो अभी याद रखना है आप समाप्त होने के बारे में बेहतर महसूस करेंगे यदि आप जानते हैं कि यह अन्य व्यक्ति को खुश करेगा और इस तथ्य पर खुशी होगी कि वह भी चाहते थे कि आप खुश रहें।
  • एक व्यक्ति के साथ प्यार में रहना बंद करो शीर्षक वाला चित्र` class=
    6
    एक अनुभव के रूप में सब कुछ देखें यदि आप स्थिति को आप का उपभोग करते हैं, तो आप उस व्यक्ति को कभी भी बड़ा नहीं करेंगे उसे इस परिप्रेक्ष्य से देखकर उसे दिखाया जाएगा कि न केवल सब कुछ खो गया है, बल्कि यह भी कि उस व्यक्ति के बाद जीवन है। चाहे आपने सीखा है कि आपसे प्यार किया जा सकता है, आप किसी रिश्ते में वांछनीय हैं या सिर्फ उस अंतर से जुड़े संबंध जटिल और दर्दनाक हैं, महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि घटना को रिक्त छोड़ दें।
  • एक व्यक्ति के साथ प्यार में रहना बंद करो शीर्षक वाला चित्र` class=
    7
    अपने सभी भय और विचारों को किसी को भरोसा करें जिससे आप भरोसा कर सकते हैं और आपको अच्छी सलाह दे सकते हैं। किसी अन्य व्यक्ति के साथ अपनी भावनाओं के बारे में बात करें जो इसे स्पष्ट कर सकें कि आप क्या सुनना चाहते हैं इसके बजाय आपको क्या चाहिए। जो भी आप करते हैं, ऐसी भावनाओं को आप जिस व्यक्ति के साथ समाप्त कर देते हैं, उसे भेजें या संवाद न करें, क्योंकि यह केवल उपचार प्रक्रिया को लंबा करेगा यह आपको इसे फिर से प्यार करने, फिर से प्यार करने, या हताश महसूस करने के लिए प्रेरित कर सकता है।
  • एक व्यक्ति के साथ प्यार में रहना बंद करो शीर्षक वाला चित्र` class=
    8
    एक ऐसी स्थिति में फिर से खुद को डालने से बचें खुद को बच्चा मत और इंटरनेट पर एक और रिश्ते शुरू करें उत्तरार्द्ध की भावनाओं से चिपटना संभवतः एक नए एक के अपने परिप्रेक्ष्य को विकृत करेगा, एक सफल संबंध होने की संभावनाओं को नष्ट कर देगा। ऐसा करने से केवल अधिक दर्द और दिल का दर्द आ जाएगा अन्य लोगों के बारे में ऑनलाइन रोमांटिक रूप से फ़्लर्टिंग या सोचने से बचें यदि आवश्यक हो, तो इसे फिर से करने के अवसरों से बचने के लिए थोड़ी देर के लिए अपनी इंटरनेट का उपयोग कम करें। आप इससे अधिक लायक हैं
  • एक व्यक्ति के साथ प्यार में रहना बंद करो शीर्षक वाला चित्र` class=
    9
    जीवित, शारीरिक संबंधों के साथ वास्तविक दुनिया में वापस जाएं इस मामले में, तुलना में कहने में कुछ भी बेहतर नहीं है "समुद्र में अन्य मछली हैं". आप पहले से ही जानते हैं कि आप प्यार कर सकते हैं - क्या आप इस संभावना के बारे में उत्साहित नहीं करते हैं कि आपके देश में, यहां तक ​​कि आपके शहर में, यहां तक ​​कि आपके क्षेत्र में ऐसा कोई है? कई अनुभव हैं और आपके पास कई रिश्तों हैं, लेकिन आप अपनी किसी भी ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करना जारी नहीं रखेंगे, जिसे आप शायद नहीं जानते। ऐसे कठिन समय के बारे में सोचें कि आप इस तरह के मुश्किल बैठक के बिना किसी के साथ क्या कर सकते हैं। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना, एक शौक बनाना और अपने आप पर काम करना याद रखें, एक आश्वस्त, खुश व्यक्ति जो आप चाहें कर रहे हैं वह वांछनीय है, इसलिए जब वह विशेष व्यक्ति दिखाई देता है, तो आप अपने पिछले संबंधों की सभी समस्याओं को भूल गए होंगे।
  • युक्तियाँ

    • व्यस्त रखने के लिए याद रखें अपने मन पर कब्जा करने से आपको निराश या निराश होने से बचाने के लिए बेहतर कुछ नहीं। चाहे वह सैर ले रहा हो, कुछ कलात्मक या दोस्तों से बात कर, सुनिश्चित करें कि आप किसी अन्य दिन के बारे में सोचते हैं जब आप किसी विशेष दिन खराब हो।
    • अपने जीवन की इस अवधि के दौरान आपकी मदद करने के लिए परामर्श लेने पर विचार करें। आपसे प्रेम करने वाले को पार करना आसान नहीं है इंटरनेट और दूरदराज के रिश्ते वास्तविक जीवन संबंधों के रूप में ज्यादा चिंतित हैं। वे जो कुछ भी कहते हैं, वे अभी भी आपके लिए वास्तविक हैं और आपको इसके माध्यम से प्राप्त करने के लिए पेशेवर मदद की आवश्यकता हो सकती है।

    चेतावनी

    • हमेशा सुनिश्चित करें कि आप उससे मिलने से पहले व्यक्ति को अच्छी तरह जानते हैं यदि आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो सार्वजनिक स्थान पर एक नियुक्ति करें और अगर आप कर सकते हैं तो किसी को अपने साथ लाएं। लोग हमेशा वे नहीं होते जो वे कहते हैं कि वे हैं।
    • याद रखें कि एक व्यक्ति को ऑनलाइन प्यार करना मूल रूप से प्यार करता है जो आपकी कल्पना ने आपके द्वारा प्राप्त आंकड़ों के आधार पर उस व्यक्ति के द्वारा बनाई गई है। वास्तविकता पूरी तरह से अलग हो सकती है दूर से देख रहे हैं, सब कुछ हमेशा बेहतर लगता है
    • यदि आपको आत्मघाती विचार अक्सर होते हैं, तो आपको पेशेवर की मदद लेनी चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com