IhsAdke.com

शर्मी कैसे बनें

आप कई तरह से शर्मीली हो सकते हैं, चाहे आपके प्रेम जीवन में या दैनिक आधार पर। यह एक आदमी को आकर्षित करने या सच्चे दोस्तों को ढूंढने में सहायता कर सकता है। रोमांस में, शर्मीली होना एक आदमी को आकर्षित करने का एक सम्माननीय तरीका है। कुछ महिलाएं स्वभाव से होती हैं, लेकिन दूसरों को इस व्यवहार में मास्टर करने के लिए काम करना पड़ता है। चाहे आप किसी व्यक्ति को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हों, अपने प्रेमी को उत्सुक रखें या अपना दैनिक व्यवहार बदल दें, शर्मीली कार्य करना सरल है यदि आप कुछ दिशानिर्देशों का पालन करते हैं

चरणों

विधि 1
एक आदमी को आकर्षित करना

बीआई सीय़ा चरण 1 नामक चित्र
1
वह उस पर शर्मिंदा मुस्कुराया यदि एक प्यारा सा लड़का आपसे संपर्क किया है, तो ऐसा करें। यह बहुत उत्सुक या उत्साही देखने के लिए अच्छा नहीं है यह आपको डरा सकती है बस इसे देखो, कुछ बार झपकी उसे पता चलेगा कि आप कम से कम उसमें रुचि रखते हैं, लेकिन कंपनी के लिए हताश नहीं हैं यह मेरिक के बिना इसे और अधिक सुलभ बना देगा।
  • यह काम करता है अगर आदमी कमरे के दूसरी तरफ भी है, भी। यदि आप देखते हैं कि कोई आपसे संपर्क करना और उससे बात करना चाहता है, तो उस पर एक दूरी से मुस्कुराएं, नज़र से संपर्क बनाए रखें यह संकेत भेजता है कि आप उसे देख रहे हैं और वह आपसे संपर्क कर सकता है और आपसे बात कर सकता है।
  • बीआई कॉयई चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी आँखों से इश्कबाज उन्हें पहने हुए व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है। जब आप उससे मिलते हैं, तो बहुत ज्यादा मत देखो या अपनी कंपनी के लिए तत्पर हैं। उसकी दिशा में झपकी, केवल उसे फिर से देखने के लिए मोड़ यह आपको यह बताना देगा कि आप रुचि रखते हैं और उत्साहित हैं, लेकिन निराश नहीं हैं जब वह कुछ अच्छा कहता है तो उसे ज्वलंत रूप दे। विचार उसे जानने के लिए है कि आप उसे पसंद करते हैं जब आप उसे देख रहे हैं।
    • अगर आप सुबह या किराने की दुकान में मेट्रो पर हैं और एक ऐसे व्यक्ति के पास आओ जो आपको आकर्षित करती है, तो आँख से संपर्क करने का प्रयास करें। जब वह आपको देखता है, तो देखो वापस आओ और फिर मोड़ो। फिर उसे बारी और उस आदमी को ऐसा करने की प्रतीक्षा करें। एक बार जब वे फिर से चमकते हैं, तो फिर उन्हें फिर से हटाने से पहले शर्मीली मुस्कुरा दी उसे हताश होने के बिना अपनी रुचि के बारे में पता करें। अंततः आदमी को पता चल जाएगा कि आपको लगता है कि वह प्यारा है और आपसे बात करेंगे।
  • बीई सीय़ चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    शरीर की भाषा का उपयोग करें शर्मीली सोच के साथ बहुत कुछ करना है जब आप किसी व्यक्ति के साथ बातचीत करते हैं, तो आप उसे अपनी रुचि के बारे में बताते हैं बिना इसे मसौदा खड़े रहो या उसके आगे बैठो जैसा कि आप बोलते हैं। जब आप कुछ टिप्पणी करना चाहते हैं, तो उसे झुकाएं और उसके कान में बोलें। इसे छूने का एक तरीका ढूंढें, जैसे कि सहायता के लिए लड़के की तरफ झुकाव, जबकि अपने जूते की छड़ें या अपने संतुलन को पुनः प्राप्त करें। किसी प्रश्न के उत्तर के बारे में सोचते समय, अपना होंठ काट लें या अपनी उंगली को अपने मुंह के करीब रखें यह उसे आकर्षक लग जाएगा।
    • उसके प्रति सूक्ष्म शारीरिक आंदोलनों का मतलब उसके चेहरे पर खड़ा नहीं है अपने निजी स्थान में आसानी से फेंक दें, लेकिन वह संकेतों को पढ़ना सुनिश्चित करें। हताश कंपन भेजने या कड़ी मेहनत करने के लिए यह अच्छा नहीं है।
  • बीई कॉय चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी अलमारी बदलें आपको उस व्यक्ति को आकर्षित करने के लिए भी कुछ भी पहनना नहीं है जिसे आप देख रहे हैं जब आप दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो स्त्री की कुछ चीज का चयन करें जो उनकी रुचि को प्रज्वलित करने के लिए पर्याप्त रूप से पता चलता है। एक ब्लाउज वाला एक छोटा स्कर्ट पहनें जो कि एक छोटे से नीले रंग की पोशाक वाली एक साधारण लंबाई वाली पोशाक को कवर या रखता है। यह अश्लीलता के बिना मोहक होगा। इस विचार को ध्यान के लिए मेरिक, आसान या बेताब नहीं देखना है, बल्कि उसकी आंखों को आकर्षित करना है।
    • इन कपड़ों के विचारों को ऊँची एड़ी की एक अच्छी जोड़ी और एक निर्दोष, शर्मीली मुस्कान के साथ जोड़ लें। एड़ी आपको आश्चर्यजनक लगेगी और उनका ध्यान आकर्षित करेगा। वह आश्वस्त, मीठा दिखता है, ताकि वह आपकी आँखें बंद न कर सके।
  • बीआई सीय़ा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बालों के साथ खेलते हैं अपने आप को शर्मिंदा करने का एक शानदार तरीका यह करना है। जब वह बात कर रहे हैं, अपनी उंगलियों के बीच एक ताला मोड़। आप अपने होंठों पर धीरे-धीरे अपने हाथों से धीरे-धीरे अपने हाथों से चल सकते हैं। इससे उसे थोड़ा परेशान लग जाएगा, जिससे कि लड़के को यह जान सकें कि वह उसमें रूचि रखता है।
    • इसे बहुत ज्यादा मत करो घबराहट और थोड़ा तनाव के साथ उपन्यास अधिनियम, ताकि वह सोचता है कि वह परेशान है। उसे लगता है कि वह ऊब या उदासीन है, उसके लिए यह अच्छा नहीं है।
  • विधि 2
    अपने प्रेमी को जिज्ञासु रखते हुए

    बीई कॉय 6 का शीर्षक चित्र
    1
    भी उपलब्ध नहीं मिलता है भले ही वह आपका प्रेमी है, यह आपके लिए अच्छा नहीं है, क्योंकि यह आपके रिश्ते से बाहर कोई जीवन नहीं है। जब वह उसे बाहर बुलाता है, तो वह जो भी करता है, वह हमेशा करता है। समय-समय पर समय-सारिणी या समय-सारिणी से इनकार करते हुए कह रहे हैं कि आपके दोस्तों के साथ योजनाएं हैं या आप बहुत व्यस्त हैं। किसी दूसरे दिन को पुन: वितरित करने की कोशिश करें, जो कि दोनों के लिए काम करता है। तो उसे पता चलेगा कि आपके पास उसके जीवन से दूर है, लेकिन वह अभी भी दिलचस्पी है
    • इसे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर भी लागू किया जा सकता है आज के सामाजिक और इलेक्ट्रॉनिक नेटवर्किंग के युग में, किसी के साथ संवाद करने के लिए पहले से कहीं ज्यादा आसान है तत्काल जवाब न दें जब भी वह आपको एक एसएमएस भेजता है, टेलिफोन करने या आपके लिए टि्वेट कर रहा है। उसे अपने ध्यान में थोड़ा सा प्रयास करना पड़ेगा, जिससे उसे अधिक आकर्षक और दिलचस्प बना दिया जाएगा।
  • बे कोय चरण 7 नामक चित्र
    2



    बहुत अधिक साझा करने से बचें जब आप किसी व्यक्ति को आप से मिलना चाहते हैं, फिर भी, रिश्ते की शुरुआत में अपने जीवन के बारे में बहुत अधिक जानकारी साझा करने से बचें। झूठ या, सीधे सवालों के साथ गोलमाल, लेकिन उनके जवाब के बारे में मामूली अगर इसमें कुछ न कुछ आप के बारे में पता करने के लिए है, ताकि वह सोच रहा है मत करो। यह विचार उसे आप का पीछा करते हुए उसका ध्यान रखने के लिए है, बहुत ज्यादा बात करके उसे परेशान नहीं करते।
    • यदि आप अपने अतीत के बारे में बात कर रहे हैं, तो अपने जीवन के बारे में हर थोड़ा विस्तार प्रकट न करें। उन्हें स्कूल के पार्टियों में बिताए हर शर्मनाक क्षण या अपने पूर्व प्रेमी के बारे में बहुत सारी जानकारी जानना पड़ता है। आप अपने परिवार के बारे में लंबे समय तक "व्याख्यान" रख सकते हैं, जब संबंध अधिक गंभीर हो। यहां उसका लक्ष्य है कि वह उसे जानना चाहता है, उसके परिवार के सभी इतिहास को लिखने में सक्षम नहीं है।
  • बीआई कॉयय चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    मज़ा रहें यह आपके प्रेमी के साथ मुखौटे से इश्कबाज़ी करने का एक शानदार तरीका है। हालांकि वे एक साथ हैं, फ्लर्टिंग रिश्ते को नए और रोमांचक बनाते हैं जब वह एक मजाक कहता है तो हँसने की कोशिश करें जब आप बात कर रहे हैं, तो उसे गलती से धक्का दें, अगर वह कुछ अपमानजनक कहता है आप एक तरह से अपने प्रेमी से बात कर मजेदार हो सकते हैं सेक्सी और सूक्ष्म प्रशंसा ड्रॉप जब सार्वजनिक रूप से, जैसे, "तुम आज बहुत सुंदर काश हम आपको बताएंगे कि कितना करने के लिए इस तरह के एक भीड़ भरे जगह में नहीं थे लग रहे हो।"। यह शर्म आनी बहुत सूक्ष्म है और उस व्यक्ति को दिखाता है जो उसके बारे में सोच रहा है।
  • बे कोय चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। यहां तक ​​कि अगर वे एक साथ लंबे समय तक रहे हैं, तो हमेशा अपने प्रेमी को और अधिक चाहते छोड़ना अच्छा होता है। अपनी तिथि के दौरान उनके साथ इश्कबाज़ी करें, लेकिन जैसे ही रात का खाना समाप्त हो जाता है, उतना छोड़ दें। बैठक के दौरान, अपने शरीर पर ध्यान आकर्षित करें जब आप डिनर मेनू पर बात करते हैं, तो अपने होंठ को बोलते हुए या उसे काटने के दौरान धीरे धीरे अपना हाथ नीचे चलाएं। खाने के दौरान, उसके पैरों को हल्के से टेबल के नीचे दबाएं, लेकिन नोटिस न करने का ढोंग करें जब वह उसे चूमने के लिए झुक, उसके कान के खिलाफ जाने के लिए और कानाफूसी मोड़ और रवाना होने से पहले "मैं बहुत हो गया"। यह आपको पागल कर देगा और आपको और भी अधिक चाहता है।
  • विधि 3
    करीबी दोस्ती बनाना

    बीई कॉय 10 चरण का चित्र
    1
    दूर रहें जब एक समूह में, बातचीत में मत जाओ। जब तक इसे प्रस्तुत नहीं किया जाता है तब तक प्रतीक्षा करें, और फिर धीरे-धीरे इसमें शामिल हों बहुत उत्साहित होने का कोई अच्छा विचार नहीं है, इसलिए एक समय में एक या दो लोगों से बात करें। सुनिश्चित करें कि आपके शरीर की भाषा का सुझाव नहीं है कि आप बातचीत के लिए खुला नहीं हैं। किसी को किसी के साथ घनिष्ठता से बात करने के लिए तैयार होना चाहिए, लेकिन वे हर विस्तार में उल्लखित नहीं करते हैं।
    • यह आपके द्वारा किए जाने वाले किसी भी प्रकार की गतिविधि के लिए भी सत्य है। शोर पार्टियों और बड़ी नाइट क्लबों से बचें शर्मीली होने का मतलब है ध्यान से बाहर रहना, ध्यान न लगाने की कोशिश करना। आपको छोटे, अधिक अंतरंग बैठकों में शामिल होना चाहिए।
  • बीआई कॉयय चरण 11 नाम की छवि
    2
    सावधानी बरतें चाहे वह दोस्तों या उन लोगों के साथ काम कर रहे हों जिन्हें आप नहीं जानते हैं, चीजें अपने आप को रखने के लिए सबसे अच्छा है अपने कार्य सहयोगियों को अनावश्यक जानकारी का खुलासा न करें या उन्हें अपनी निजी समस्याओं के बारे में बताएं। आप अपने करीबी दोस्तों में होने वाली है तो, के बारे में कैसे उसके प्रेमी उसे गधे में या समस्याओं आप घर पर कर रहे हैं पर एक पैर दे दी है बात करने के लिए अपने नए पिल्ला adestrando संकोच न करें। यदि आप बस व्यक्ति से मिले हैं, हालांकि, अपनी दूरी रखो और अपने विचारों और भावनाओं को प्रकट न करें। हम परीक्षण करने के लिए कैसे दूसरों रहे हैं की जरूरत है और कैसे वे जानना चाहते हैं व्यक्ति की किस तरह वे एक दोस्ती संलग्न करने के लिए प्रयास करने से पहले कर रहे हैं प्रतिक्रिया करेंगे।
    • आपको पूछा जाने पर बहुत अधिक साझा करने से बचने का प्रयास करना चाहिए। यादृच्छिक लोगों को निजी जानकारी का खुलासा करना कानूनी नहीं है एक बार जब आप किसी से मिलते हैं, तो आप अपने बारे में अधिक अंतरंग विवरण बताने शुरू कर सकते हैं।
  • बीआई कॉयय 12 का शीर्षक चित्र
    3
    ध्यान केन्द्रित होने से बचें जब आप शर्मीली होने की कोशिश करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है यह रवैया और पोशाक के लिए जाता है ऐसे कपड़े न पहनें, जो आपके आस-पास के लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं या आपको रोशनी में डालते हैं। यदि आप निरंतर हजारों लोगों से घिरे हुए हैं, तो करीबी दोस्त बनना कठिन है यदि आप कोने में रहते हैं, तो जो भी आपको नोटिस करता है, वह शायद आपको स्वयं को मिलने में दिलचस्पी लेगा।
  • बीआई कॉयय 13 नाम की छवि
    4
    सुनो। यदि आपके पास यात्रा की आदत है, तो अपने आसपास के लोगों को सुनो। धीरे-धीरे एक नए रिश्ते के साथ जाने की कोशिश करें, दूसरों को क्या कहना है, ताकि आप उन्हें बेहतर जान सकें। एक बार जब आप ज्ञात से अधिक हो जाते हैं, तो आप उनके करीब खुल सकते हैं और अपने विनम्र, शर्मीले व्यवहार को सीमित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपको इस तरह लंबे समय तक कार्य करने की ज़रूरत नहीं है विचार आप के लिए अपने प्रेमी अधिक खुशी यह बताने के लिए है, न कि यह सोच कर कि आप ब्याज खो दिया है या यह सब अंत बनाने की कोशिश कर रहा है।
    • अगर आप कह सकते हैं कि कोई व्यक्ति अपने शील की रणनीति का जवाब नहीं दे रहा है, तो उसका खेल बदल सकता है। इस तरह के व्यवहार के लिए हर तरह से प्रतिक्रिया नहीं होगी

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com