IhsAdke.com

कैसे एक पुरुष चुंबक बनें

क्या आप पुरुषों के साथ भाग्यशाली नहीं रहे हैं? क्या आप इन सुंदर शर्मीली लड़कियों में से एक हैं जो हमेशा दोस्ती क्षेत्र में रहते हैं?

चरणों

पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैग्नेट चरण 1
1
स्वयं के साथ ईमानदार रहें यह वास्तव में शुरू करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बिंदु है। आपको पता होना चाहिए कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं। यदि आपको नहीं पता है, पृथ्वी के चेहरे पर कोई भी नहीं जानता है और उसका सबसे अच्छा अनुमान नकारात्मक हो सकता है वह सही हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैग्नेट चरण 2
    2
    अपने जीवन में आवश्यक परिवर्तन करना शुरू करें। हमारे पास सभी चीजों के कारण हैं जिन पर हम करते हैं और जिन चीजें हम नहीं करते हैं यदि आप कुछ चाहते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, इसे खत्म करें और आप क्या चाहते हैं। इससे पहले कि आप इसे पूरा कर सकें, उसे ढूंढने से पहले आपको पूरी तरह से रहना होगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक ब्वॉय मैग्नेट चरण 3
    3
    अपने आप को एक तरह से रखें जिससे आप आत्मविश्वास महसूस कर सकें। कुछ महिलाओं को स्कर्ट और ऊँची एड़ी में अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है दूसरों को जीन्स और एक टी शर्ट पहने हुए अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं का प्रयोग करें जो आपको बेहतर महसूस करता है क्योंकि विश्वास हमेशा आपको सेक्सी बनाती है। ब्रांडेड कपड़े पहनने की गलती न करें और मानें कि पुरुषों केवल उन महिलाओं में रुचि रखते हैं जो "स्त्री" को देखते हैं। कुछ लोग थोड़ा सुंदर दिखने वाली सुविधाओं के साथ सुंदर लड़कियों को भी ढूंढते हैं क्या आप उसे पसंद करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, आप कौन हैं?
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैगनेट स्टेप 4
    4
    आकर्षण के कानून में विश्वास करें, लेकिन एक ही समय में सतर्क रहें। जब आप स्वयं जा रहे हैं, तो यह गारंटी है कि आप उन लोगों को आकर्षित करेंगे जो आपके पास क्या चाहते हैं। एकमात्र समस्या यह है कि कुछ लोग आपको खेती करना चाहते हैं जबकि अन्य लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं। अपनी आँखें और कान खोलें, और यह जानना आसान होगा कि कौन कौन है इसके बाद हमें अगले चरण पर ले जाता है ...
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैग्नेट चरण 5
    5
    अपनी सहजता में विश्वास करें और एक रोगी शिकारी हो। कभी भीड़ मत तब तक रुको, जब तक कि उस व्यक्ति को अपना बहुत अधिक समय और ध्यान देने से पहले आप का न्याय करने के लिए पर्याप्त डेटा हो। यह दोनों बेवकूफों और लड़कों को वार्ड करने के लिए उपयोगी है जो आपको दोस्ती क्षेत्र में डाल देंगे (यदि वे सोते हैं तो आपके साथ सोए जाने के बाद भी) ऐसे लड़कों को जो अपने अहं को खिलाने के लिए किसी की जरूरत पड़ती है, आपको लुभाती हैं और फिर कहते हैं कि वे एक रिश्ते नहीं चाहते हैं, या सिर्फ दोस्त बनना चाहते हैं। उन लोगों के बावजूद, जिनके साथ आप काम कर रहे हैं, उनके अहसास के साथ ही कोई भी इसके लायक नहीं है। वे न केवल अपने खाली समय और उनके मानसिक स्थान को अन्य लोगों से बात करने के लिए चुराते हैं, बल्कि वे क्षेत्रीय इशारों को भी करते हैं जो अन्य लोगों को दूर रखते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से बी गाइ मैग्नेट चरण 6
    6
    अपने पुरुष मित्रों को आपको कभी-कभार नमस्कार और हग्स के अलावा सार्वजनिक रूप से छूने न दें उन पर शारीरिक सीमा निर्धारित करें यदि वे समझ नहीं आते हैं, तो कहें कि अंतरंगता केवल प्रेमी के लिए है



  • पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैगनेट चरण 7
    7
    अगर एक लड़का आपके अंदर दिलचस्पी लेता है, तो उसे अपने स्नेह के एक सार्वजनिक प्रदर्शन के साथ साबित कर दें जो उसकी संस्कृति के लिए उपयुक्त है। अगर इसका मतलब है कि उसे अपने माता-पिता से बात करनी चाहिए, इससे पहले कि वह आपके पास बहुत करीब न हो, उससे पहले उसे करने के लिए कहें अगर इसका मतलब है कि उसे डिनर में बात करने के लिए आपको और आपके दोस्तों से मिलना चाहिए, फिर भी ऐसा करें। अपने साथी के लिए एक दायित्व कारक रखने से यह पता चलता है कि आपके पास मानक हैं - यह भी लोगों को दिखाता है कि लड़कों को आपके साथ देखा जाना शर्मिंदा नहीं है। पुरुषों को प्रतिस्पर्धा करने की आवश्यकता है उन्हें प्रतिस्पर्धा करने दें अगर उन्हें लगता है कि आप इसके लायक नहीं हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप किसके साथ काम कर रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैगनेट चरण 8
    8
    अपनी आसन, रवैया और चेहरे के भाव की जांच करें। थोड़ी देर के लिए बैठो और किसी मित्र से आपको एक रात के दौरान फिल्म बनाने के लिए कहें। यह बहुत ज्ञानवान होगा आप "सर" या "संरेखण से बाहर" भी हो सकते हैं। आप क्या बनना चाहते हैं? यदि आप पुरुषों के लिए चुंबक बनना चाहते हैं, तो आपके व्यवहार को एक ही समय में ग्रहणशील, सुलभ, सेक्सी और सम्मानजनक होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैग्नेट चरण 9
    9
    महान देखो आपके पास एक पूर्ण चेहरे या शरीर नहीं है ज्यादातर लोगों के पास बुनियादी सौंदर्य उपकरण हैं, इसलिए वे अच्छे लगते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास गंभीर समस्याएं या मतभेद हैं, तो आप अभी भी सेक्सी और ग्रहणशील हो सकते हैं क्योंकि मीडिया आपको अच्छी गंध लेता है और ऐसा लगता है कि आपने कुछ समय बिताया है और आपकी स्वच्छता और उपस्थिति का ख्याल रखना मुश्किल है।
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैगनेट स्टेप 10
    10
    एक आदमी को अधिक कॉल न करें, खासकर यदि आपने रिश्ते शुरू नहीं किए हों उसे आपको कुछ बार फोन करना चाहिए। यदि वह दिलचस्पी है, तो वह फोन करेगा। अगर वह विनम्र भी है, तो उसे अब भी एक आदमी बनने का मौका मिलना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैगनेट चरण 11
    11
    अच्छा शिष्टाचार है आपको कुल "सीधा" नहीं होना पड़ता है, लेकिन आपको खाने के दौरान मेज पर प्लेट छोड़ने की आवश्यकता होती है, अपने मुंह से चबाओ और बंद होने पर लोगों को देखो।
  • पिक्चर शीर्षक बनें एक गाइ मैग्नेट स्टेप 12
    12
    पुरुषों को देखो उनकी आंखों में देखो अगर वे आपको पसंद करते हैं, तो वे आपकी आंख को पकड़ने की कोशिश करेंगे। जब आप उन पर नजर डालते हैं, तो आंख के संपर्क को सामान्य से थोड़ा अधिक समय तक रखें, और जब आप ऐसे संपर्क को तोड़ते हैं, तो कोर। पुरुष लगता है कि जब आप लाल हो जाते हैं तो यह प्यारा है लेकिन अगर आप लाल नहीं कर सकते हैं तो चिंता न करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो! किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं।
    • मुश्किल हो, लेकिन इश्कबाज। यदि आप दिखाते हैं कि आप उसमें रुचि रखते हैं, तो वह सुराग देखेगा - अगर ऐसा नहीं होता है, मज़े और मुस्कुराओ जब आप उसके करीब हों
    • उसे दूर मत दूर मत सोचो कि वह उसे आपसे अधिक चाहता है, उसे चारों ओर रखो।
    • अगर उसकी प्रेमिका है, तो उसे छोड़ दो। यदि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं तो आपको अपने निर्णयों का सम्मान करना चाहिए। यदि वह आपके लिए सही व्यक्ति है, तो आपको अंततः उसका मौका मिलेगा। धीरज रखो

    चेतावनी

    • एक बहुत ही उपलब्ध व्यक्ति की तरह पोशाक न करें यह इतना मत दिखाओ, क्योंकि आप गलत धारणा प्राप्त कर सकते हैं कि आप इसे चाहते हैं।
    • उस आदमी के साथ आत्मविश्वास से बोलें जिसे आप परवाह करते हैं
    • शत्रुतापूर्ण मत बनो, लेकिन एक ही समय में भी मैत्रीपूर्ण नहीं हो
    • यदि वह आपको सवाल पूछता है, तो अपने बारे में बहुत कुछ मत बोलो उसे इसके बारे में बात करें, भी।
    • उस व्यक्ति के प्रकार को पहले से जानें जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं
    • यदि कोई वार्तालाप आपके लिए सहज नहीं है, तो बस इस विषय को बदल दें ताकि वह इसके बारे में थोड़े से बात कर सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com