IhsAdke.com

एक प्रेमिका चुंबक कैसे बनें

सुंदर लड़कियों को बात करना और यहां तक ​​कि आप की तरह मुश्किल लग सकता है, लेकिन ऐसा लगता है, क्योंकि रहस्य को आत्मविश्वास और स्वयं होना चाहिए यह आलेख आपको इस के साथ मदद करेगा!

चरणों

बी द ए चिक मैग्नेट चरण 1 नामक चित्र
1
अपने आप पर भरोसा रखें कि कोई भी स्थिति क्या है अधिकतम में अपने विश्वास के साथ, लड़कियों को आकर्षित किया जाएगा, क्योंकि वहाँ कुछ भी नहीं है जो आपको रोक सकता है। जिन लोगों के पास आत्मविश्वास नहीं है, वे लड़कियों को असहज बनाने और उनके आत्मविश्वास को कम करते हैं - और लड़कियों के लिए उन लोगों से दूर रहने के लिए स्वाभाविक है, जिनके पास आत्मविश्वास नहीं है।
  • ऐसा कुछ होने की कोशिश करना जो आप आम तौर पर नहीं कर रहे हैं, लड़कियों को आप से नफरत करेंगे - कोई भी नकली व्यक्ति पसंद नहीं करता इसके अलावा, अगर उसे पता है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति हैं जो नहीं है, तो वे दूर चले जाएँगे क्योंकि ईमानदार पुरुषों की तरह महिलाएं।
  • बी द ए चिक मैग्नेट चरण 2 नामक चित्र
    2
    आरामदायक कपड़ों पहनें अगर आपको इसके साथ सहज महसूस न हो तो उन आकर्षक या सुंदर कपड़ों को पहनने में कोई फायदा नहीं है- कम से कम कुछ सभ्य। लड़कियां अक्सर उन लोगों से बचती हैं जो वैसे भी कपड़े पहनती हैं - इसके अलावा, वे उन लोगों से भी बचेंगे जो बहुत अच्छी तरह से कपड़े पहनते हैं, गीकी या पुरानी कपड़े पहनते हैं।
    • शर्ट चुनें जो आपकी त्वचा टोन और शरीर (आपके बालों और आंखों के रंग पर निर्भर) के साथ अच्छी तरह फिट होते हैं। यह लड़कियों को आकर्षित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि वे विवरण दे रहे हैं।
    • यदि आप एक शर्ट पहने हुए हैं जिसे पैंट के अंदर रखा जाना था, तो ऐसा करें। पैंट के बाहर इस शर्ट को छोड़कर आपको ढलान होने की एक छवि मिलेगी - हालांकि, यह आपकी पैंट में बहुत ज्यादा छड़ी नहीं करता है, या फिर आपको नरेडी दिखाई देगी। अपनी शर्ट फिक्स करें ताकि यह आपके लिए अच्छा लगे (अंततः आपको सही स्थान मिल जाए)।
    • एक पंक्ति में कई दिनों तक एक ही शर्ट पहनने से बचें- गंदा या बदबूदार कपड़े से बचें। यह आपके सभी कपड़ों पर लागू होता है, भले ही लड़कियों ने आपकी शर्ट पर ज्यादा ध्यान दिया हो - फिर भी, उपाय से बचाव करना बेहतर होता है
  • बेक चक मैग्नेट चरण 3 नामक चित्र
    3
    हालांकि आपको अपने बालों को धोने की ज़रूरत नहीं है (यदि यह कम है), तो इसे एक दिन में कम से कम एक बार धोने का प्रयास करें। यह आपको एक साफ दिखने के साथ छोड़ देगा, साथ ही यह अच्छी गंध करेगा - लड़कियां इसे पसंद करती हैं! यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास सुखद गंध है, स्कूल जाने से पहले दुर्गन्ध का उपयोग करें - हालांकि, बहुत अधिक दुर्गन्ध दूर करने से बचें, या गंध बहुत मजबूत हो जाएगा लड़कियां उन लोगों को पसंद नहीं करती हैं जो दुर्गंधी गंध करते हैं या दुर्गन्ध दूर करने वाले की मजबूत गंध करते हैं



  • बी द ए चिक मैग्नेट चरण 4 नामक चित्र
    4
    सुलभ रहें! अक्सर, शर्मीली लड़कों ने लड़कियों को दूर करने के लिए खत्म कर दिया, क्योंकि वे दिखाते हैं कि वे थकाऊ और मज़ेदार हैं। इसके अलावा, वे विश्वास या आत्मसम्मान की कमी भी प्रदर्शित करते हैं, जो लड़कियों को भी विचलित करते हैं।
    • कभी-कभी, जब व्यक्ति चेहरे के साथ कोई भावना नहीं दिखाता है, तो यह ठंडा या नाराज होने की छवि को समाप्त कर देगा। खुद को दर्पण में पढ़ो और देखें कि क्या आपके पास कोई चेहरे हैं जो एक नकारात्मक छवि पास करते हैं यदि आप देखते हैं कि आपके पास एक बुरा चेहरा है, तो अपनी आइब्रो थोड़ा ऊपर उठाएं। आपकी आँखें "जाग" होना चाहिए यह आपको अधिक "निर्दोष" और सुखद दिखने देगा - इससे लोग आपके साथ बात करते समय अधिक सहज महसूस करेंगे। समय के साथ, आप अपने नए रूप में आदी हो जाएंगे - यह प्राकृतिक हो जाएगा
  • बी द ए चिक मैग्नेट चरण 5 नामक चित्र
    5
    पार्टी की आत्मा बनो! दिलचस्प और मजेदार हो इसके साथ, लड़कियों का आप स्वाभाविक रूप से पालन करेंगे एक बात जो मदद भी करती है और बहुत हद तक एक अच्छी भावना है, यह सूक्ष्म या न हो लड़कियों को हंसी बनाने में सक्षम होने के कारण बर्फ को तोड़ने में मदद करने के अलावा एक अच्छा गुण है
  • बी द ए चिक मैग्नेट चरण 6 नामक चित्र
    6
    यदि आप बाहर निकलते हैं, हंसते हैं और व्यक्तिगत रूप से इसे नहीं लेते हैं वहाँ बहुत सारे लड़कियों के बाहर हैं जब तक आप आदर्श लड़की नहीं खोजते रहें!
  • युक्तियाँ

    • ट्रस्ट सही लड़की जीतने का रहस्य है।
    • यदि आप उनके साथ सफल होना चाहते हैं, तो अपने आप पर यह काम करें! सुंदर लड़कियों के बाद जाने से बचें, जो मॉडल की तरह दिखते हैं। ऐसा करने से पहले, अपने आत्मविश्वास का काम करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com