IhsAdke.com

कैसे एक सुंदर और ईविल लड़की होना करने के लिए

वह एक सुंदर मतलब लड़की है कोई उसे नफरत क्यों नहीं करता? क्योंकि वह सुंदर, लोकप्रिय और नियंत्रण में है आप उससे नफरत कर सकते हैं, लेकिन क्या आप उसे उसके चेहरे में कहते हैं?

चरणों

चित्र अपने प्रेमी को स्वीकार शीर्षक` class=
1
कभी नहीं दिखाओ कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं. अगर कोई आपको बुरी बात कहता है, तो आपको रोना नहीं चाहिए, लेकिन व्यक्ति को नष्ट कर दें। किसी को भी अपनी सूचना न दें असुरक्षा या कमजोरियों तो आप एक लक्ष्य कभी नहीं होगा
  • मधुमक्खी स्कूल में लोकप्रिय होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 14
    2
    है एक समूह. बुरी लड़कियों का एक समूह पूर्णता है। वे आपकी सहायता करेंगे, भले ही चाहे वे चाहे आप चाहे या न हों, इसके बावजूद क्या होगा। आपको बीटा की आवश्यकता है, एक लड़की जो हमेशा आपकी तरफ से होगी, लेकिन कभी ऊपर नहीं होगी हालांकि, याद रखें कि यह "एविल गर्ल्स" के बराबर नहीं होगा, जो सिर्फ एक कॉमेडी फिल्म है और इसलिए अतिरंजना है कोई भी आपको सोचने के बिना आज़ाद करेगा आपकी पार्टी में लड़कियों को वास्तव में आपके बारे में ध्यान रखना चाहिए - लेकिन यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप रानी मधु हैं, चाहे वे जो कहते हैं शीर्ष आपके स्थान होना चाहिए ..
  • मिडिल स्कूल में लोकप्रिय रहें (लड़कियों के लिए) चरण 15
    3
    लड़कों को छोड़ दो आपके द्वारा गिर गया अगर लड़के आपके द्वारा मोहित हो गए हैं, तो दूसरी लड़कियों को लगता होगा कि उनके लिए भी उनके लिए रुचि लेने का एक ही तरीका होना चाहिए। होने के लिए आकर्षक बहुत सी शक्ति है सभी अन्य लड़कियों को साथ रहें डाह और कभी भी अपनी पार्टी में एक लड़की को एक पूर्व के साथ बाहर लटका नहीं देता आपकी उम्र के अनुसार, फ्लर्ट्स बच्चों के साथ भिन्न हो सकते हैं आश्वस्त रहें, करिश्माई और मजाकिया. लड़कियों को दिखाएं कि आप क्या करते हैं और हमेशा शीर्ष पर रहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक जम्पर कदम 7
    4
    ब्रांडेड कपड़े पहनने का प्रयास करें एबरक्रोम्बी एंड फिच फिच, हमेशा के लिए 21, लुई Vuitton, चैनल, हॉलीस्टर ... यदि आपके पास इन कपड़ों को खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, तो बिना ब्रांडेड लेकिन स्टाइलिश टुकड़ों के साथ ड्रेसिंग का प्रयास करें कभी भी उन लोगों को न कहें, जहां आप अपने कपड़े खरीदते हैं, अन्यथा वे आपकी शैली की प्रतिलिपि बनाना चाहते हैं। पता करें कि क्या वृद्धि पर है और पहले से ही क्या है प्रवृत्तियों में हमेशा आगे बढ़ें और जो भी हर कोई पहन रहा है उसका उपयोग न करें। सचमुच स्टाइलिश व्यक्ति का सबसे बड़ा कौशल जानना है रुझान बनाएं. यह आपकी लोकप्रियता को बहुत बढ़ा सकता है



  • आर्ट मेकअप फॉर डार्क इंडियन स्किन चरण 1 नामक छवि
    5
    कभी नहीं हो सकता कुरूप! कभी लोगों को आपको नकली करने का कारण नहीं बताएं त्वचा उत्पाद खरीदें, जैसे कि मुँहासे और कसैले मलहम, चेहरे को अच्छी तरह से साफ करते हैं और कभी भी त्वचा को प्रहार नहीं करते हैं। अपने चेहरे का आकार जानें और कौन से रंग आपके साथ सबसे अच्छा काम करते हैं अपने नाखूनों को खरोंच न करें और उन्हें हमेशा किया जाए। अपने बालों को रखें उज्ज्वल और साफ
  • चित्र अपने प्रेमी को स्वीकार शीर्षक` width=
    6
    डरो मत एक बुरी लड़की हो. लोगों को वैसे भी बढ़ने की जरूरत है। दूसरों को समय-समय पर असुरक्षित महसूस कराएं यदि कोई लड़की जूते की एक भयानक जोड़ी पहने है, तो "उस खूबसूरत जूते" को व्यंग्यात्मक और अपने दोस्तों के साथ हँसते हैं। या, अगर एक लड़की अपने प्रेमी के साथ है, तो उसे उसके सामने ईर्ष्या करने, मुस्कान करने और दूर चले जाने के लिए उसे चुटकी।
  • मिडिल स्कूल में बे पॉप्युलर (लड़कियों के लिए) स्टेप 2 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    स्मार्ट हो, लेकिन सीडीएफ नहीं अध्ययन और है अच्छा ग्रेड- आप बेवकूफ़ बनने के बिना ऐसा कर सकते हैं यदि आपके पास अच्छे ग्रेड हैं, तो आप जिन कॉलेजों को पारित कर चुके हैं, उनके बारे में आप बढ़ सकते हैं!
  • चित्र अपने प्रेमी को स्वीकार शीर्षक` class=
    8
    ऐसा केवल तभी करें जब आप वास्तव में चाहते हैं हो सकता है कि आप मूर्ति पूजा के बजाए नफरत करें।
  • युक्तियाँ

    • पूर्णता के लिए कार्य करें और किसी को भी मत कहना कि आप गलत हैं। आपकी बातों को वे क्या कहते हैं, यदि कोई भी आपकी सहायता नहीं करता है या यदि आप चर्चा में नहीं चाहते हैं, तो इसे बदलें, लेकिन इसे प्रकट करें कि यह आपकी राय है और आप सही हैं।
    • याद रखें कि आप लोकप्रिय नहीं हो सकते हैं
    • किसी उद्देश्य के साथ लोगों से संपर्क करें उन लोगों के साथ मित्र बनें जो हमेशा नवीनतम गाने, नए रुझानों आदि पर आधारित होते हैं।

    चेतावनी

    • आपके दोस्त ऑब्जेक्ट नहीं हैं, जैसा आप फिट दिखते हैं। यदि आप किसी को चोट पहुँचाते हैं, तो दोस्ती दोबारा नहीं हो सकती। दिखाएं कि उन्हें आपकी कितनी आवश्यकता है और बदला लेना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com