IhsAdke.com

लड़कियों के साथ कैसे कानूनी होना

क्या आप लड़कियों के साथ अच्छा होना चाहते हैं? क्या आप हमेशा चाहते हैं कि लड़कियों का सम्मान करें और आप को पसंद करें? यह लेख आपको कुछ सुझाव दिखाएगा जो निश्चित रूप से आपको इस लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेंगे!

चरणों

चित्र शीर्षक के साथ लड़कियों को कूल रखें चरण 1
1
एक लड़की से मिलो जब पहली बार एक लड़की को मिलते हैं, तो सीधे उसे सीधे संभावित छाप देने का प्रयास करें यदि आप उसके साथ दोस्त बनना चाहते हैं, तो उससे बात करें एक सरल से प्रारंभ करें: "हाय, आप कैसी हैं?"
  • चित्र शीर्षक के साथ लड़कियों को कूल रखें चरण 2
    2
    आप की तरह लड़की बनाओ ध्यान रखें कि कोई भी लड़की कभी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करती जो बेवकूफ की तरह व्यवहार करता है इसके बजाय, वे सम्मानजनक, आत्मविश्वासवान लोगों को पसंद करते हैं, जो उन्हें किसी भी समय अच्छा लगता है। वे बेवकूफ और / या स्वार्थी लोगों से नफरत करते हैं, इसलिए संभवत: सर्वोत्तम छाप बनाने की कोशिश करें
  • चित्र शीर्षक के साथ लड़कियों के साथ शांत रहो चरण 3
    3
    अपने आप को हमेशा रहो यदि आप अन्य लोगों के समान कपड़े पहनते हैं, या आप ऐसा करते हैं क्योंकि आप एक ही या समान शैली की तरह रहना चाहते हैं, वैसे भी, ध्यान रखें कि लड़कियां उन नफरत से नफरत करती हैं जो वे नहीं हैं जो वे नहीं हैं, इसलिए कपड़े पहनें अपनी निजी शैली की तरह और मेल करें और, सबसे ऊपर, इस समय आप क्या महसूस कर रहे हैं इसके अनुसार कार्य करें।



  • चित्र शीर्षक के साथ लड़कियों को कूल रखें चरण 4
    4
    एक असली दोस्त बनें अगर एक लड़की दुःखी है, तो उसे शान्ति देने के लिए वहां रहें, भले ही उसे उसके लिए कोई प्रेमपूर्ण भावना न हो। अगर किसी लड़की का प्रेमी उसके बारे में चिल्ला रहा है, तो उसे रोकने की कोशिश करें अगर कोई किसी लड़की को परेशान कर रहा है या उसे धमकी दे रहा है, तो उसकी रक्षा करें यह केवल यह साबित नहीं करेगा कि आप एक सज्जन हैं, लेकिन यह भी दिखाएगा कि आप उनकी देखभाल करेंगे और एक अच्छे व्यक्ति हैं।
  • चित्र के साथ लड़कियों के साथ शांत रहो चरण 5
    5
    हमेशा सबसे अच्छा हो सकता है कि आप कर सकते हैं हमेशा उपस्थित रहें, अच्छा गंध, आत्मविश्वास से देखो और हमेशा मुस्कुराओ यह एक शानदार प्रभाव बना देगा
  • चित्र के साथ लड़कियों के साथ शांत रहो चरण 6
    6
    हार न दें एक लड़के को छोड़ देने पर लड़कियां घृणा करते हैं, इसलिए अपने पसंदीदा खेल या जीवन लक्ष्य पर कभी हार न दें। अपने रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं से लड़ो, और अंत में आपको इसके लिए पुरस्कृत किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • कभी भी उस लड़की पर हार न दें जब तक कि वह सीधे कहती न हों या आपको पता चल जाए कि वह आपको पसंद नहीं करती है।
    • अगर कोई लड़की आपका दोस्त नहीं बनना चाहता है, तो ठीक है। भले ही आप मित्र नहीं हैं, फिर भी आप किसी भी चीज की परवाह किए बिना उसके साथ शांत रहना चाहिए।
    • सेक्स और अन्य वयस्क विषयों से संबंधित मुद्दों के बारे में लड़कियों से बात करने की कोशिश न करें

    चेतावनी

    • शांत रहें, लेकिन इतनी बुरी तरह से नहीं, क्योंकि दुनिया भर में बुरे लड़कियां हैं, जो आपकी वजह से इसका फायदा उठा सकती हैं। हमेशा जीवन के सभी मामलों के लिए एक संतुलन रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com