IhsAdke.com

अपने शत्रु से निपटना

क्या अन्य लड़कियां आपको धीमा करने की कोशिश कर रही हैं? क्या आपके पास असली दोस्त हैं? यह लेख आपको यह सिखाना होगा कि इस से कैसे निपटें।

चरणों

चित्र शीर्षक के साथ अपने दुश्मन के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 1
1
आत्मविश्वास से कार्य करें और स्वयं बनें! आपका दुश्मन नाराज होगा क्योंकि उनका एकमात्र लक्ष्य आपके आत्मविश्वास को नष्ट करना है आप एक हैं जो भीड़ में बाहर खड़े होना चाहिए।
  • आपकी दुश्मन के साथ डील शीर्षक वाली लड़की (लड़कियां) चरण 2
    2
    आकर्षक रहें जब आप आकर्षक होते हैं, तो लोग आपको आकर्षित करेंगे वह बहुत ईर्ष्या होगी जब उसके दोस्तों के समूह बड़े होंगे जल्द ही आपको समर्थन करने के लिए और अधिक लोग होंगे। याद रखें कि उनका मुख्य उद्देश्य आपको गुस्सा करना है, इसलिए हमेशा मुस्कुराओ। वास्तव में, अपने दुश्मनों से निपटने में अच्छा होना चाहिए। उन्हें और अधिक क्रोधित करने का कोई अन्य तरीका नहीं है। यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह काम करता है! और अगर आप उसे देख रहे हैं, तो वापस मुस्कुराएं मुस्कान और कहते हैं, "तुम्हारी मुस्कान दयनीय है।" वह क्रोध से पागल हो जाएगा!
  • चित्र शीर्षक के साथ अपने दुश्मन के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 3
    3
    स्मार्ट रहो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्थिति क्या है यदि आपको शिक्षक अधिक ध्यान देते हैं तो आप उसे बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं और जब आपका दुश्मन बुलेटिन में आता है कि आपने कई औसत 9 और 10 ली, जबकि उसकी नोट्स 3 या 4 से अधिक नहीं हैं, वह आपको नकली, सीडीएफ और अन्य चीजों का मज़ाक उड़ा सकते हैं। लेकिन अगर आपके दोस्त असली दोस्त हैं, तो वे आपकी सहायता करेंगे, चाहे जो भी हो जितना आप कर सकते हैं जितना सीखें - यह क्रोध के साथ उबाल लेंगे।
  • चित्र शीर्षक के साथ अपने दुश्मन के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 4
    4
    बुरी लड़की न हो अपने स्तर पर खुद को कम न करें



  • चित्र शीर्षक के साथ अपने दुश्मन के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 5
    5
    यदि वह आपसे कुछ बुरा कहती है, तो इस तरह कार्य करें जैसे आपने उसे सुना भी न दिया हो, जैसे उस व्यक्ति ने आपकी ज़िन्दगी में कुछ भी नहीं किया। अगर यह बहुत स्पष्ट है तो वह आपसे बात कर रही थी, मुस्कुराते रहो, अच्छा हो या बस "धन्यवाद" कहें। अगर वह आपको रोती है, तो खुद को थोप कर दिखाओ कि आप डर नहीं रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ अपने दुश्मन के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 6
    6
    अच्छे कपड़े पहनो अपने दुश्मन को आप से इतना बेहतर पोशाक देखने के लिए उग्र हो जाएगा ब्रांडेड कपड़ों पहनें यदि आप इतना खर्च नहीं कर सकते, तो कपड़े पहनें जो आपकी शैली को व्यक्त करते हैं कभी उन लोगों का उपयोग न करें जो बहुत बड़े या बहुत तंग हैं इसे बिना अधिक मेकअप के एक बिट खर्च करने की कोशिश करो
  • चित्र शीर्षक के साथ अपने दुश्मन के साथ डील शीर्षक (लड़कियां) चरण 7
    7
    यदि वह अगले दिन अपनी शैली की प्रतिलिपि बनाई है, तो "वापस कॉपी करें" न करें उसे लगता है कि वह आसानी से अपनी शैली चोरी कर सकते हैं। आपका दुश्मन पूर्ण बेवकूफ की तरह महसूस करेगा क्योंकि आपको पता चल जाएगा कि आपने क्या किया था और साथ ही लोगों को यह पता चल जाएगा कि कौन पहले कॉपी हुआ था
  • चित्र शीर्षक के साथ अपने दुश्मन के साथ डील शीर्षक (लड़कियों) चरण 8
    8
    अगर वह आपको नकल नहीं रोकती, तो उसका सामना करें बात करो "आप वास्तव में मेरे कपड़े पसंद करते हैं, है ना?" इससे उसके बारे में कुछ प्रतिक्रिया हो सकती है: या तो वह रक्षात्मक पर होगी (और हर कोई उसे ठीक से देखेगा कि वह क्या करना चाहते थे) या उसने जो किया, वह आगे की टिप्पणी के बिना या ईर्ष्या के संकेत दिखाए बिना। उदाहरण के लिए, वह कह सकती है, "मुझे आपकी शैली पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से मैं इसका इस्तेमाल करता हूं वह बेहतर है।" देखते हैं? उसने स्वीकार किया कि वह आपकी शैली को पसंद करती है, और उसी समय आपके साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश करती है (एक निडर प्रशंसा, जिस तरह से वह आपको एक योग्य प्रतियोगी मानती है)।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि झूठे विश्वास वास्तविक विश्वास को प्रतिस्थापित नहीं करता है - वास्तविक विश्वासियों को पता चल जाएगा कि आप इसे फंस रहे हैं।
    • थोड़ा आराम करने के लिए एक डायरी में लिखें किसी से बात करने में भी मदद मिलती है
    • अपने दुश्मन के दोस्त के साथ कुछ समय बिताने के लिए उसके सामने बैठो ताकि वह सोचें कि उसके दोस्तों की तरह आप उसकी तुलना में
    • यदि आप इसे नष्ट करना चाहते हैं, और यह आपको नष्ट कर रहा है, तो खराब हो जाओ

    चेतावनी

    • लड़ाई मत करो कुछ लड़कियां अस्थिर हो सकती हैं, लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप केवल चीजों को बदतर कर देंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com