IhsAdke.com

कैसे अच्छा और जीवंत हो

क्या आपने कभी सोचा है कि अगर आप हर समय उत्साहित हो जाएंगे और लोग सोचेंगे कि आप काफी अच्छे व्यक्ति हैं तो यह कितना बढ़िया होगा? आपको बस इतना करना है, मुस्कान करना, सकारात्मक होना और अपनी भावनाओं को जांच में रखें यदि आप गुस्से में हैं या बुरा दिन है इसके लिए थोड़ा अभ्यास की आवश्यकता होती है, लेकिन जल्द ही आप दयालुता और एनीमेशन की ओर बढ़ेंगे जहां कहीं भी जाएं।

चरणों

चित्र अच्छा और हंसमुख चरण 1 होना शीर्षक
1
मुस्कान और सकारात्मक होना सकारात्मक होने के नाते आपको अपने आप को खुश रखने में मदद मिलेगी, यहां तक ​​कि खराब दिन भी। मुस्कान आपके परिप्रेक्ष्य में सुधार करती है, और दूसरों को आपको विश्वास और खुश व्यक्ति के रूप में देखती है लोगों के लिए मुस्कुराते हुए उन्हें स्वयं के बारे में बेहतर महसूस करने में भी मदद मिलती है इसके अलावा, कोई भी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करता है जो हर किसी की अपनी समस्याओं से परेशान हो जाता है।
  • चित्रित किया जाना अच्छा और हंसमुख चरण 2
    2
    वार्तालाप प्रारंभ करें लोगों से बात करने से डरो मत। अपने आप को परिचय दें और व्यक्ति के दिन के बारे में पूछें। पूरे वार्तालाप के दौरान न सिर्फ अपने बारे में बात करें अपने हितों और व्यक्तित्व के बारे में प्रश्न पूछें
  • अच्छा और हंसमुख चरण 3 रहो छवि शीर्षक
    3
    अपनी राय व्यक्त करें अपने मतों को उजागर करने से डरो मत, भले ही वे उस व्यक्ति के साथ विरोध करें, जिनके साथ आप बोल रहे हैं, लेकिन हमेशा सभ्यता वाले होते हैं भिन्न मत व्यक्त करने का एक अच्छा तरीका यह कहकर शुरू करना है:हाँ, आप सही हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है ... ` किसी व्यक्ति के साथ सहमत न हो ताकि वह तुम्हें पसंद करती है - कोई भी क्लोन नहीं पसंद करता है अन्य लोग आपको अपना विचार और राय रखने के लिए पसंद करेंगे, खासकर यदि वे परिपक्व हो और परिपक्वता के साथ प्रकट हों। बेशक आपको कुछ भी आक्रामक नहीं कहना चाहिए, खासकर यदि यह किसी के लिए एक महत्वपूर्ण विषय है
  • चित्रित किया जाना अच्छा और हंसमुख चरण 4
    4
    पीठ में किसी के बारे में कभी बुरा बोलना नहीं यह केवल आपकी छवि को परेशान करता है, और आप उस विश्वास को खो देते हैं जो दूसरों में आपके पास था इसके अलावा, अगर आप किसी व्यक्ति के सामने हमेशा किसी के बारे में बात करते रहें, तो आप अधिक विनम्रतापूर्वक कर सकते हैं और कुछ आक्रामक कहने से बच सकते हैं। ध्यान रखें कि जो भी आप पीठ पर किसी व्यक्ति के बारे में कहते हैं, वह अपने ज्ञान के लिए "आएगा" और जब ऐसा होता है, तो इससे भी बदतर हो जाएगा कि आप अपने विचारों को उनके सामने विनम्रता से व्यक्त करते हैं।
  • चित्रित किया जाना अच्छा और हंसमुख चरण 5
    5
    जब आप उनसे मिलते हैं तो अजनबियों को मुस्कुराएं, यह एक व्यापारी, डाकिया, या लिफ्ट में लोग हों। अजीब मुस्कुराओ मत: एक छोटी सी मुस्कान आप के लिए एक अच्छा व्यक्ति के रूप में देखा जा करने के लिए पर्याप्त होगा।
  • चित्रित किया जाना अच्छा और हंसमुख चरण 6
    6



    अपना मन मत खोना लोगों के साथ धैर्य रखें, भले ही यह मुश्किल हो। यदि कोई आपको बहुत गुस्सा दिलाता है, तो बैठकर बैठकर बैठकर या नीचे बैठकर बैठकर बैठकर बैठें। एक गिलास पानी पी लें, अधिमानतः ठंडा। यदि वह मदद नहीं करता है, तो अपना चेहरा धो लें श्वास को धीरे-धीरे भी गुस्से को नियंत्रित करने में मदद मिलती है
  • चित्रित किया जाना अच्छा और हंसमुख चरण 7
    7
    अपने दुश्मनों के साथ भी विनम्र रहें इससे लोग आपको आपको ऐसे व्यक्ति के रूप में देख पाएंगे जो आत्म-नियंत्रण रखता है, जिससे उन्हें आप का सम्मान मिलेगा। यदि आप सभी के लिए शांत हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसमें बुरा लोगों को शामिल किया गया है, कोई भी आपको नफरत करने का कारण नहीं होगा अपने दुश्मनों के प्रति दयालु होने के कारण उन्हें गुस्सा दिलाना बहुत अच्छा है!
  • चित्र अच्छा और हंसमुख कदम 8 शीर्षक
    8
    उन लोगों पर दया करें जो "अच्छा" नहीं हैं सिर्फ सबसे लोकप्रिय लोगों के लिए अच्छा न हो दूसरों को "हारे" या गियक्स के बारे में किस तरह से समझें, यह वास्तव में अच्छे और मैत्रीपूर्ण व्यक्ति की छवि को विकसित करने में आपकी सहायता करेगा।
  • चित्रित किया जाना अच्छा और हंसमुख चरण 9
    9
    एक मजेदार बात करो! बिना किसी विषय के बारे में बात न करें अधिक उत्साहित और बात करने में उलझन में रहें मज़ेदार चुटकुले और कहानियां शामिल करें, और किसी से बात करने के दौरान कभी भी एक बोर न हो।
  • चित्रित किया जाना अच्छा और हंसमुख चरण 10
    10
    लोगों के बारे में चिंता मत करो जब तक आप खुद ही होते हैं, कुछ भी मायने नहीं रखता! हमेशा ऐसे लोग होंगे जो आपको पसंद नहीं करते हैं, और उन्हें अनदेखा करना और अपने जीवन के साथ मिलना बेहतर है!
  • चित्रित किया जाना अच्छा और हंसमुख चरण 11
    11
    दूर कदम यदि आप किसी के साथ एक कठिन परिस्थितियों में खुद को पाते हैं, तो बस चलें। बेशक यह किसी को नजरअंदाज करने या उससे बचने के लिए कठोर है, लेकिन अपने आप को उचित तरीके से स्थिति से दूर करने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • मानसिक रूप से दस की गिनती करना और जोर देकर आपको गहरी सांस लेना आपको कुछ कहने से रोक देगा जिसे आप बाद में पछता सकते हैं
    • हालांकि यह दूसरों के लिए शिकायत करने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है, यदि आप एक बुरे दिन हो रहे हैं, तो इसे किसी और को समझाएं, क्योंकि यह अपने आप में सब कुछ दबाने से बेहतर है। लोग आपको परेशान भी कर सकते हैं यदि आप उन्हें जानते हैं कि आपके पास कभी मुश्किल दिन नहीं है!

    चेतावनी

    • गलत न हो यदि आप किसी व्यक्ति से नाराज महसूस करते हैं, तो उन्हें बताएं कि (और जब आप करते हैं तो कोमल होना)।
    • शपथ लेने का दुरुपयोग न करें, क्योंकि दूसरों को लगता है कि आप असभ्य हैं। यदि अन्य लोग आपको शाप देते हैं, तो स्थिति को मजाक के रूप में देखें। हंसी या मुस्कान की कोशिश करो इससे दूसरों को लगता है कि आप बहुत दयालु व्यक्ति हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com