IhsAdke.com

कैसे और अधिक आत्मविश्वास देखने के लिए

क्या आप किसी भी आत्मविश्वास के बिना महसूस कर रहे हैं? या सिर्फ एक बुरा दिन होने? दिन-प्रतिदिन सह-अस्तित्व में आश्वस्त और आत्मविश्वास महसूस करना बेहद जरूरी है, जब आप काम में या सामाजिक रूप से सुबह में बिस्तर से बाहर निकलते हैं! यह जानने के लिए हमेशा आसान नहीं होता है, लेकिन यह होने के लायक कुछ है।

चरणों

छवि देखें अधिक विश्वास चरण 1
1
मुस्कुराते हुए। भरोसेमंद छवि को पार करने की कोशिश करते हुए मुस्कुराहट करना बहुत महत्वपूर्ण है! यह इशारा आपको अन्य लोगों के लिए खोल देता है, इसे अधिक सुलभ बना देता है, और जो हार्मोन बनाता है, उन्हें पैदा करता है आप बेहतर महसूस करें यहां तक ​​कि अगर आप मुस्कान के मूड में नहीं हैं, तो कोशिश करें यह हो सकता है
  • इमेज शीर्षक देखें अधिक विश्वास चरण 2
    2
    आसन। यह आप के अन्य लोगों की धारणा में काफी चौंकाने वाला है जब आप किसी को नीचे सिर और कुटिल चालते देखते हैं तो आप क्या सोचते हैं? अब, किसी को अपने सिर के साथ चलने के बारे में सोचो उच्च आयोजित क्या आपने अंतर देखा? बस सही आसन के साथ चलकर, आप एक नाटकीय अंतर रखने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक देखें अधिक विश्वास चरण 3
    3
    आँख से संपर्क करें न सिर्फ देखो दूसरों की टकट को पकड़ो, वे बात करते समय उन्हें देखें, लेकिन बिना घूरते हुए, या यह केवल लोगों को डराता है उन्हें दिखाओ कि आप डर नहीं रहे हैं बोल्ड हो जाओ!
  • इमेज शीर्षक देखें अधिक आत्मविश्वास चरण 4
    4



    प्रशंसा स्वीकार करें उन लोगों की संख्या जो खुद को बधाई देते हैं हर बार जब वे प्रशंसा प्राप्त करते हैं वास्तव में आश्चर्यजनक है और ऐसा क्षण होता है, अन्य व्यक्ति निश्चित रूप से ध्यान देगा! यह अनिवार्य है अगली बार जब कोई आप की तारीफ करता है, तो सकारात्मक प्रतिक्रिया दें, और जल्द ही आपको खुद पर अधिक आत्मविश्वास मिलेगा और दूसरों की नजर में अधिक आत्मविश्वास दिखाई देगा।
  • छवि अधिक आत्मविश्वास चरण 5 देखें
    5
    पांच चीजें सूचीबद्ध करें जो आपको उज्ज्वल बनाती हैं उन्हें उपस्थिति से सभी संबंधित नहीं होना पड़ता है, लेकिन थोड़ा हमेशा मदद करता है। यह आपकी मुस्कान, अपने बालों, आपके दृष्टिकोण, आपके दृढ़ संकल्प, अन्य विशेषताओं के बीच हो सकता है। आपको मिल गया
  • छवि अधिक आत्मविश्वास चरण 6 देखें
    6
    खुद का इलाज करें पिछले हफ्ते से आप चाहते हैं कि लंबे, शानदार स्नान ले लो, आप लंबे समय के लिए करना चाहते हैं जो पेडीक्योर करते हैं, आप बहुत ज्यादा स्थगित किया है epilation करते हैं। हर छोटे से बदलाव दुनिया के सभी पहलुओं को जिस तरह से आप करते हैं और महसूस करते हैं, उसमें भी कर सकते हैं। और जितना बेहतर आप अपने बारे में महसूस करते हैं उतना ही बेहतर होगा कि अन्य लोग आपके बारे में महसूस करेंगे।
  • छवि अधिक आत्मविश्वास चरण 7 देखें
    7
    कार्रवाई! आपको भरोसा नहीं लग सकता है, आप शायद एक बुरे दिन पर अपने नाक पर एक विशाल दाना या कल रात की पार्टी से मुंडा भौशी के साथ जाग गए हों। लेकिन किसी भी तरह से, उठो खुद को दर्पण में देखें अपने आप से कहो, "आप अद्भुत हैं," और यह विश्वास करो! जितना आप कहते हैं, जितना अधिक आप विश्वास करेंगे। और यदि आप करते हैं, तो दूसरों को विश्वास होगा।
  • युक्तियाँ

    • सकारात्मक सोच जारी रखना सुनिश्चित करें "तूफान के बाद धन मिलता है," भले ही उस समय ऐसा नहीं लगता है
    • मुश्किल परिस्थितियों या टकराव से डरो मत। वे रोजमर्रा की जिंदगी का अभिन्न अंग हैं और हमेशा आपको मजबूत बनाएंगे।
    • हँसने से भी सबसे नीरस चेहरा भव्य दिखता है
    • अच्छा खाओ और व्यायाम करें एक अच्छे नाश्ते की तरह कुछ भी नहीं है और आप जागने के लिए और दिन के लिए तैयार रहने के लिए भीड़ में है।
    • आराम करो और मज़े करो! ध्यान और अन्य रूपों का आनंद लें - उनका मतलब है कि आप अच्छी तरह से कर रहे हैं
    • कोई समस्या नहीं अगर आपको हर बार बुरा लगता है हमारे सभी बुरे दिन हैं उन्हें अपने साथ ले जाओ और उन्हें अपने विश्वास को बहुत ज्यादा हिला नहीं दे।
    • विभिन्न चीजों को जानें और दूसरों के साथ अपनी राय साझा करने में संकोच न करें विभिन्न विषयों के बारे में थोड़ा जानने के लिए, आप बातचीत में व्यस्त हो सकते हैं, भागीदारी दिखाने के लिए और यह जान सकते हैं कि आप अधिक बार के बारे में क्या बात कर रहे हैं।
    • ट्रस्ट कार्यों के माध्यम से आता है, शब्द नहीं। यह आपके कार्यों पर अधिक ध्यान देने या आकर्षित करने के लिए कानूनी नहीं है। जितना अधिक आप अपने शोषण के बारे में बात करते हैं, उतने ही लोग सोचेंगे कि आप भरोसे के बजाय अभिमानी हैं। नम्र रहें, दूसरों को अपने दम पर यह निष्कर्ष निकालना चाहिए कि आप वास्तव में आश्वस्त हैं।

    चेतावनी

    • आत्मविश्वास के साथ शोर होने को भ्रमित न करें, सावधान रहें। कभी-कभी मौन अधिक शक्तिशाली होता है।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको थोड़ा काम करना है, तो पूरी तरह से गलत न हो। लोगों को लगता है कि आप निराश हो सकते हैं और इसके लिए डाउनग्रेड कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com