IhsAdke.com

पटुुलेंट के बदले गर्व होना और विश्वास दिलाया

गर्व व्यंग्य और अहंकार से काफी अलग है। अपने पर गर्व महसूस करना आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है, क्योंकि यह आपकी स्वयं की छवि को बेहतर बना सकती है और आपको खुश कर सकती है। लेकिन इन दो चीजों के बीच की सीमा को कैसे स्थापित किया जाए?

चरणों

छवि का शीर्षक, गर्व होना, न झटकेदार और अवधारणा चरण 01
1
"गर्व" और "अभिमानी" को परिभाषित करें अहंकार के रूप में बेहतर हवा के साथ विद्यालय / कार्यालय के माध्यम से चलना? या यह बस चलने का आपका सामान्य तरीका है? ठीक से सेट करना सुनिश्चित करें जहां "गर्व" सीमा खड़ा है।
  • छवि का शीर्षक, गर्व होना, न झटकेदार और गढ़ी चरण 02
    2
    पोशाक उचित रूप से अच्छी तरह से चप्पल और पजामा से मॉल तक नहीं जाते हैं और कुछ नहीं है जो नहीं है कपड़े बहुत तरह से दूसरों को आप पर दिखते हैं और, अंत में, आप अपने आप को कैसे देखते हैं अगर आप अपने उपस्थिति से प्रभावित हैं, तो आप फुटपाथ के नीचे चलने पर आत्मविश्वास या "गर्व" भी हो सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक, गर्व हो, कॉकसी और गर्वित नहीं चरण 03
    3
    एक सामान्य व्यक्ति की तरह बात करें - अपनी बड़ाई मत करो आत्मविश्वास और सुरक्षित होने का मतलब यह नहीं है कि आप दूसरों से बात नहीं कर सकते हैं या आपको अपने दोस्तों को कमजोर रूप से इलाज करना शुरू कर देना चाहिए! और वे यह भी कहेंगे कि "अद्भुत" आप यह है। विनम्र होने का मतलब शर्मनाक का मतलब नहीं है, इसका अर्थ यह है कि आप किसी से भी बेहतर नहीं हैं - जैसे कि कोई भी आपसे बेहतर नहीं है। दूसरों को जिस तरह से आप का इलाज करना चाहते हैं, उसका इलाज करें। कभी-कभी प्रशंसा करने का प्रयास करें ऐसा मत सोचो कि वे "अवर" हैं और जब आप किसी कारण से अपने अहं फुलाते हैं तो आप "बेहतर" होते हैं।
  • छवि गर्व, न कछुता और मनोहर 04 कदम
    4



    अपना सिर रखो और विश्वास करो एक मॉडल की तरह चलो लेकिन इसे ज़्यादा मत करो क्या यह एक महिला को उच्च सड़क पर छेड़छाड़ नहीं कर रहा है, हर किसी को रोक रहा है? बस के साथ चलना सीधे वापस, एक भव्य मुस्कान चेहरे में और उद्देश्य के साथ कदम, जैसे कि आप कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण जा रहे थे यह इस धारणा को बनाता है कि आप "व्यस्त" और आपकी अगली नियुक्ति के लिए जल्दी में हैं (भले ही यह सत्य न हो, कोशिश करने की कीमत!), और अपनी लंबी यात्रा को आसानी से पार कर।
  • छवि का शीर्षक, गर्व होना, कर्कश नहीं है और संकल्पित चरण 05
    5
    दूसरों की सहायता करें एक स्नेही दिल और एक हाथ में मदद करने के लिए आप अपने आप को प्रभावित करने और कुछ और की तुलना में अपनी स्वयं की छवि को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। आप पर गर्व महसूस करना मुश्किल है जब आपने इसके लिए कुछ नहीं किया! शारीरिक उपस्थिति महत्वपूर्ण है, लेकिन अंदर क्या है और भी अधिक है। दूसरों की सहायता करने के लिए, करुणामय होने और दूसरों की मदद करने के लिए स्वयंसेवा करते हुए आप अधिक विश्वास और गौरव के साथ कभी भी कार्य नहीं करेंगे
  • पिक्चर का शीर्षक, गर्व होना, न झटकेदार और अवधारणा चरण 06
    6
    अपने आप की सराहना करते हैं, न कि आपके द्वारा किए गए काम। किसी के मूल्य की प्रशंसा करना और एक होने के लिए आभारी होना संभव है। यह आपकी उपलब्धियों के लिए खुश होने के समान नहीं है
  • छवि का शीर्षक, गर्व रहो, नुकीली और गढ़ी चरण 07
    7
    आप कौन हैं पर न गर्व करें, न कि आप क्या हैं। अपने आप को लेबल या स्टीरियोटाइप के साथ परिभाषित न करें अपने व्यक्तित्व पर गर्व होना मगर, इसे ज़्यादा मत करो और सभी हिपस्टर रहें
    • साथ ही, आपने पहले से ही क्या किया है और सभी सकारात्मक चीजों के बारे में गर्व किया है। न सिर्फ "अच्छा लग रहा है," बल्कि "आप के लिए इस तरह महसूस कर रहे हैं।" उदाहरण के लिए, सिर्फ इसलिए कि आपका पसंदीदा शो चल रहा है, खुश नहीं रहें, लेकिन क्योंकि आपने सभी कार्यों को पूरा कर लिया है जो आपको कुछ पसंद करते हुए खुद को इनाम देने की अनुमति देता है (शो देखें)।
  • युक्तियाँ

    • एक अच्छा दिल और एक उदार मुस्कान रखें लोगों को दरियादिली और विश्वास और गर्व के बीच अंतर देखना चाहिए।
    • थोड़ा विनम्र होने के नाते हमेशा अभिमानी होने से बेहतर होता है।
    • पैसा और दिखने से किसी व्यक्ति को परिभाषित नहीं किया जाता है। परिवर्तन करना कुछ नहीं से बेहतर है आपके पास अच्छी चीजों के लिए आभारी रहें - आप अधिक पैसा बनाने के लिए काम कर सकते हैं, लेकिन आप अच्छे दोस्त, एक प्रेमपूर्ण परिवार और जीवन के अद्भुत अवसरों को प्रतिस्थापित नहीं कर सकते हैं।
    • आप अपनी ब्रांड नई कार में किसी के रूप में एक पुरानी लेकिन उपयोगी कार पर गर्व कर सकते हैं - और आप बाद में भी एक नई कार बनाने के बारे में उत्साहित कर सकते हैं।
    • एक सामान्य व्यक्ति की तरह बात करें, आप पर भरोसा करें कि आप क्या हैं और आप ऐसे व्यक्ति के रूप में कार्य करेंगे, जो अच्छे आत्मसम्मान हैं।

    चेतावनी

    • ट्रस्ट आकर्षक है अहंकार घृणित है दोनों के बीच एक अच्छी रेखा है - सुनिश्चित करें कि इसे हटाए न जाए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com