IhsAdke.com

आपकी संस्कृति को कैसे संरक्षित करें

संस्कृति सभी लोगों के जीवन में एक बहुत महत्वपूर्ण कारक है - यह एक समृद्ध जीवन का आधार है। अपनी संस्कृति को जीवित रखने के लिए, इसे सुरक्षित रखने के लिए अपना हिस्सा करना बेहद जरूरी है यह लेख आपकी संस्कृति को संरक्षित रखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारकों की पहचान और कार्य करने में आपकी सहायता करेगा।

चरणों

आपकी संस्कृति को संरक्षित करने वाला शीर्षक चित्र 1
1
भाषा। अपनी मूल भाषा बोलो. आपके देश के लोग आपका सम्मान करेंगे इसके अलावा, आपको अपने भाषा कौशल की वजह से एक अच्छा वेतन के साथ नौकरी पाने का मौका मिलेगा, और आपके माता-पिता को आप पर बहुत गर्व होगा अपनी मूल भाषा बोलने का एक अन्य लाभ यह है कि चलने के दौरान, कोई भी आपकी निजी बातचीत को समझ नहीं सकता है।
  • आपकी संस्कृति चरण 2 को संरक्षित रखने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    खाद्य। यह बहुत देर तक कभी नहीं है अपनी मां की रसोई की किताब से कुछ व्यंजन बनाएं. अपनी भूमि से एक नुस्खा बनाने से आपको याद आएगा कि आप कहाँ पैदा हुए थे और आपकी भूमि की पुरानी यादों को तोड़ने में आपकी सहायता कर सकते हैं। यदि आप इन व्यंजनों को अपने परिवार की किताब या इंटरनेट पर नहीं खोज सकते हैं, तो एक रेस्तरां में जाकर जो आपकी संस्कृति से व्यंजन पेश करता है, वह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। भोजन में अपनी मां का प्यार नहीं होगा, लेकिन फिर भी यह अपनी संस्कृति से संबंधित होगा।



  • आपकी संस्कृति चरण 3 के संरक्षण के शीर्षक वाले चित्र
    3
    अपने धर्म के बारे में अधिक जानें किसी भी संस्कृति में धर्म सबसे महत्वपूर्ण कारक है, साथ ही आंतरिक शांति बनाने में मदद करना है। एक मस्जिद, एक आराधनालय, एक चर्च या एक मंदिर जा रहा है, अपनी सांस्कृतिक भावना को जीवित रखने के लिए एक शानदार तरीका है। अपनी पुस्तक या अपने पवित्र बाइबल पढ़ें और फुटनोट के साथ पुस्तकों को खरीदने से इसे समझने की कोशिश करें देखें कि आपकी संस्कृति आपके धर्म से कैसे संबंधित है - आप पाएंगे कि दोनों में कुछ चीजें समान हैं।
  • आपकी संस्कृति को संरक्षित रखने वाले चित्र का शीर्षक चरण 4
    4
    दल। अपने देश के राष्ट्रीय उत्सवों में जा रहे हैं आपकी मदद करेंगे अधिक उनकी परंपरा देखें. इसके अलावा, इस प्रकार की पार्टी आपको नए दोस्त बनाने में मदद करेगी। यदि आप ब्राजील में पैदा नहीं हुए थे, तो अपने देश के लोगों से मिलना एक महान विचार है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक से अधिक संस्कृति है, तो अपने विचारों और आपके विश्वासों को मिलाएं। इस तरह, कम से कम, आप संस्कृति के बारे में कुछ महत्वपूर्ण कारकों को संरक्षित करेंगे
    • कई कठोर लोग हैं जो कहेंगे कि उनके विचार बेवकूफ हैं I इस व्यक्ति को आप बनना चाहते हैं, उसे होने से रोक दें।

    चेतावनी

    • चरम सांस्कृतिक पूर्वाग्रह से उत्पीड़न और हिंसा हो सकती है। अपनी संस्कृति पर गर्व होना - लेकिन अन्य लोगों को भी अपनी संस्कृतियों पर गर्व होना चाहिए।
    • जो लोग अपनी संस्कृति का त्याग करते हैं, उनमें अक्सर एक अप्रिय जीवन होता है। आपके लोगों को इन लोगों पर गर्व नहीं है दूसरे शब्दों में, लोग उन्हें "कोई नहीं" कहते हैं, जो एक महान अपमान है। जैसा कि ऊपर कहा गया है, आप अपने विचारों को जारी रख सकते हैं और उन्हें किसी अन्य संस्कृति से कुछ अन्य विचारों से मिला सकते हैं। इस पर कोई सीमा नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com