IhsAdke.com

कैसे खराब दांत के साथ मुस्कान के लिए

कुटिल दांत होने या आपकी मुस्कान की वजह से आत्मविश्वास महसूस नहीं करने से आपके जीवन पर एक ड्रैग हो सकती है जब आप अपने दांतों पर घूरते लोगों के बारे में हमेशा चिंतित होते हैं तो मुस्कुराहट खोलना मुश्किल होता है तुम्हारा सबसे अच्छा मुस्कान ढूंढना और थोड़ा अभ्यास करना वास्तव में मदद कर सकता है अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो ऐसी चीजें हैं जो आप अपने दाँत को सुधारने और आपकी मुस्कान को रोशन करने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपना सर्वश्रेष्ठ मुस्कान ढूंढें

जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है, तो चित्र का शीर्षक मुस्कुराहट चरण 1
1
पता लगाएं कि आपके मुंह को कितना खोलना है कई तरह के मुस्कुराते हुए हैं जो आपके सभी दांत दिखाते हैं, सूक्ष्म मुस्कुराते हैं जो केवल उजागर दाँतों की शीर्ष पंक्ति डालते हैं या बंद मुंह से मुस्कुराते हैं जो दाँत नहीं दिखाते हैं मुंह की चौड़ाई चुनकर, आप दुनिया को अपने दांतों को देखने के तरीके को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • यह देखने के लिए अलग मुस्कुराहट का अभ्यास करें कि कौन आपको बेहतर दिखता है। मुस्कुराहट तुम्हारी है और इस पर कोई नियम नहीं हैं कि आपको मुस्कुराहट कैसे करना चाहिए! उसने कहा, जब आप मुस्कुराते हुए थोड़ी दाँत दिखाना चाहते हैं क्योंकि जब आप खुशी से मुस्कुराते हैं तो अपना मुंह बंद रखना बहुत मुश्किल है एक तरह से मुस्कान की कोशिश करें जिससे आपको प्राकृतिक आनंद की अभिव्यक्ति मिलती है।
  • ध्यान रखें कि मुस्कुराहट अक्सर अन्य लोगों से मिलने वाली पहली छाप होती है पहली बार किसी से मुलाकात करने के बारे में सोचो: आपकी छाप क्या होगी अगर वह मुस्कान खोलने के बजाय अपना मुंह बंद रखने का प्रयास कर रही थी? कुछ दांतों को दिखाने के लिए और मुंह बंद करना मुकाबला करना बेहतर है और आप मुंह बंद करने की अपेक्षा करते हैं और आप कुछ छिपा रहे हैं। डिजाइनिंग ट्रस्ट पूर्णता को डिजाइन करने से ज्यादा महत्वपूर्ण है!
  • जब आपको लगता है कि आपको बुरी दांत चरण 2 है तो मुस्कान का शीर्षक चित्र
    2
    आपकी आंखें क्या कर रही हैं, इसके बारे में सोचें शायद आप के बारे में सुना है गहन देखो, आँखों से मुस्कुराहट का कार्य, न सिर्फ मुंह मुस्कुराहट के भाग के रूप में अपनी आंखों का उपयोग करना अधिक प्रामाणिक और मनोरंजक देखने में मदद करता है। जो लोग अपने दांतों की उपस्थिति के बारे में चिंतित हैं, उनकी आंखों से मुस्कुराते हुए चेहरे के शीर्ष पर ध्यान खींचता है और मुंह नहीं।
    • दर्पण का उपयोग करने का प्रयास करें सबसे पहले, अपनी आँखों के बिना मुस्कान मुस्कुराते हुए खुश या थोड़ा डरावना और नकली नहीं लगता है? अब अपने पूरे चेहरे से मुस्कान की कोशिश करो, खासकर आपकी आँखें इस तरह की मुस्कान खुशी की एक सच्ची अभिव्यक्ति माना जाता है।
    • अपने चेहरे के ऊपरी हिस्से को लपेटकर मुस्कुराते हुए अपनी आँखें आधा बंद रखकर अभ्यास करें। देखें कि यह आपके मुंह को कैसे संतुलित करता है और आप इसे अधिक बंद करने की अनुमति देता है और अभी भी एक अच्छी मुस्कान प्राप्त करने में सक्षम है।
    • एक पूरी मुस्कान नकली के लिए बहुत मुश्किल है। ऐसा स्वाभाविक रूप से होता है जब आपके पास मुस्कुराहट का कोई कारण होता है जब आप अन्य लोगों के साथ होते हैं तो एक को बनाने का सबसे अच्छा तरीका है खुश होना!
  • जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है, तो तस्वीर का शीर्षक मुस्कुराहट चरण 3
    3
    अपने स्वरूप के अन्य पहलुओं पर ध्यान दें अपने मुंह से ध्यान हटाने का दूसरा तरीका आपके चेहरे और शरीर में रुचि के अन्य बिंदु बना कर है। आपके बाल, उपसाधन और कपड़े का उपयोग इसके कुछ बेहतरीन सुविधाओं पर ध्यान आकर्षित करने के लिए किया जा सकता है।
    • अपने बाल से अलग कुछ करने की कोशिश करो, जैसे कर्ल या एक नया कट
    • आँख को पकड़ने वाली झुमके, टोपी या अन्य सामान पहनें
    • कपड़े पहनें जो आपकी अनूठी शैली को दर्शाते हैं यदि आप एक अविश्वसनीय पोशाक या चमड़े की जैकेट पहन रहे हैं तो लोग आपके दांतों के बारे में नहीं सोचेंगे।
  • जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है, तो मुस्कान का शीर्षक चित्र 4
    4
    अपना सबसे अच्छा कोण ढूंढें जब आप फ़ोटो के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं, तो आप यह जानने में सहायता कर सकते हैं कि कौन सा कोण सबसे अच्छा सूट करेगा कैमरे को देखने के बजाय आपके चेहरे को घुमाव से गहराई होती है और एक अधिक सुंदर मुस्कान बनाने में मदद करता है मिरर में देखो या यह पता लगाने के लिए कि आपका सबसे अच्छा कोण क्या है, कुछ सेबियां लें।
    • जब तस्वीर आने के लिए समय आ जाता है, तो ऐसा करने का प्रयास करें ताकि आपका सर्वश्रेष्ठ पक्ष कैमरे का सामना कर रहा हो।
  • जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है, तो मुस्कुराहट का शीर्षक चित्र 5
    5
    अपनी मुस्कान का अभ्यास करें जीवन में कुछ और की तरह, मुस्कुराहट अभ्यास के साथ और अधिक आसानी से आता है। कार्य के लिए जाने से पहले सुबह में दर्पण में मुस्कुराएं अपनी मुंह खोलने के साथ मुस्कुराओ और अपनी आँखों को चारों ओर लपेटने के लिए याद रखें। जितना अधिक आप ऐसा करते हैं, उतना ही अधिक स्वाभाविक लोगों या तस्वीरों पर मुस्कुराते हुए लगता है
  • विधि 2
    अपने दांत बदलें

    जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है 6 कदम
    1
    अच्छा दंत स्वच्छता है यदि आपका दांत साफ और प्रमेय हो तो आप निश्चित रूप से आपकी मुस्कुराहट के साथ अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे। हर सुबह और रात को ब्रश करने के लिए समय ले लो दिन में एक बार फोस्सिंग भी एक बड़ा अंतर बनाती है। एक पेशेवर सफाई करने और बैक्टीरियल पट्टिका और टैटर को भी कम करने के लिए हर 6 महीनों में दंत चिकित्सक पर जाएं।
    • अगर आपको फोटो खींचने या किसी से मिलना है, तो पहले अपने दांतों को ब्रश करें आप अधिक आत्मविश्वास से मुस्कुराहट देने के लिए प्रवण होंगे।
    • मुथवाश दांतों को ताज़ा करने का एक और शानदार तरीका है। जब आप पूरे दिन आत्मविश्वास को बढ़ावा देने की आवश्यकता करते हैं, तो अपने दांतों को तुरंत कुल्ला देने के लिए एक छोटी सी बोतल लें।
  • जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है 7
    2



    अपने दांतों को साफ करें यदि समस्या पीले या हरे रंग की दांत है, तो थोड़ा अधिक चमकदार क्यों न हो, और अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकें? अपने दांतों के दर्जनों whitening तरीके हैं, क्लीनिकों में उपचार से घर से बने उपचार। जल्दी से अपने दांतों को सफेद करने के लिए, यहां कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं:
    • ब्लीचिंग स्ट्रिप्स वे थोड़ा मूल्यवान हैं, लेकिन वे वास्तव में काम करते हैं आप उन्हें फार्मेसी में पा सकते हैं
    • हाइड्रोजन पेरोक्साइड यह एक सस्ता और त्वरित उपाय है जो दांतों को सफेद करता है बस पानी के साथ हाइड्रोजन पेरोक्साइड मिश्रण करें और उसके बाद अपने दांतों को धोने के लिए उपयोग करें।
    • बेकिंग सोडा के साथ ब्रश बेकिंग सोडा और पानी के साथ पेस्ट करें और अपने दांतों को ब्रश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। यह एक पल में दाग को हटा देगा। हालांकि, ऐसा अक्सर मत करना क्योंकि यह दाँत तामचीनी दूर पहन सकती है।
  • चित्र शीर्षक मुस्कुराहट जब आपको लगता है कि आपको बुरा दांत है चरण 8
    3
    एक ओर्थोडोंटिक उपकरण लगाने पर विचार करें यदि आप मुस्कुराते हुए संकोच करते हैं और यह आपके आत्मविश्वास और खुशी को प्रभावित करने के लिए शुरू हो रहा है, तो आपको उन्हें सीधे बाहर करना चाहिए एक ऑर्थोडोन्टिस्ट से परामर्श करें और अपने विकल्पों पर चर्चा करें। एक ओर्थोडोंटिक उपकरण हो सकता है कि आपको अपने दांतों को ठीक करने की आवश्यकता हो।
    • सरलतम तार उपकरण आमतौर पर सस्ता होते हैं, लेकिन अधिक महंगे विकल्पों की तुलना में अधिक दिखाई देते हैं।
    • कई ओर्थोडास्टिस्ट आपको भुगतान करने के लिए योजना की पेशकश करते हैं, अगर आप इसे एक बार में बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।
  • चित्रा शीर्षक मुस्कुराहट जब आपको लगता है कि आप बुरा दांत कदम 9 है
    4
    Veneers के लिए देखो वे दांतों के लिए चिपकने वाली चीनी मिट्टी के बरतन परतें हैं वे बेहद यथार्थवादी हो सकते हैं और पता लगाना लगभग असंभव हो सकता है। दाँत तामचीनी का एक छोटा सा हिस्सा हटा दिया जाता है, एक दाँत का ढालना होता है और पुराने दांत पर एक वार्निश रखा जाता है। यदि आपके दाँतों को फूला हुआ, टूटना, टूटा हुआ या विकृत हो, तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक मुस्कुराहट जब आपको लगता है कि आपको बुरा दांत है चरण 10
    5
    देखें कि आप कितनी दूर जाना चाहते हैं यदि समस्या इतनी अधिक व्यक्तिगत दांत नहीं है, लेकिन आपके जबड़े की संरचना के साथ, वहाँ शल्य चिकित्सा विकल्प हैं जो आप समस्या को ठीक करने का पीछा कर सकते हैं। अपने विकल्पों पर चर्चा करने के लिए मौखिक सर्जन के साथ एक बैठक का आयोजन करें। अपने दाँत को ठीक करने के लिए एक मौखिक सर्जरी करना महंगा और दर्दनाक हो सकता है, लेकिन सुंदर दाँत होने का भुगतान इसके लायक है।
  • विधि 3
    आत्मविश्वास प्राप्त करना

    जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है तो मुस्कान का शीर्षक चित्र 11
    1
    इसे फैशन स्टेटमेंट के रूप में प्रयोग करें क्या यह संभव है कि आपकी मुस्कान आपके नज़र में कुछ खास जोड़ सकती है? हर कोई सफेद दाँत और सीधे हो सकता है लेकिन वह आपको थोड़ी परेशानी छोड़ सकता है स्वीकार करना और अपने मुस्कुराहट को अपने आप में एक अनोखा हिस्सा मानने का प्रयास करें। क्या मेरे दांत में एक अंतर है? क्या वे कुटिल हैं? शर्मिंदा महसूस करने के बजाय उन्हें स्वीकार करने का प्रयास करें।
  • जब आपको लगता है कि आपको बुरी दाँत है 12
    2
    अपने स्वरूप को भूल जाने की कोशिश करें यह करना आसान नहीं है, लेकिन जब आप मुस्कुराते हैं तो अपने स्वरूप के बारे में सोचना बंद कर दें। यदि आप अपने दांतों के बारे में चिंतित हैं, तो यह आपकी अभिव्यक्ति पर दिखाई देगा और आपकी मुस्कान प्राकृतिक नहीं दिखाई देगी। जब आप मुस्कुराते हैं तो आप कैसे देखते हैं, इसके बारे में सोचने के बजाय, उस मकसद पर ध्यान केंद्रित करें जिसने आपको मुस्कुराया।
    • क्या आप किसी नए से मिलेंगे? इस बारे में सोचें कि आप ऐसे किसी व्यक्ति से मिलना कितना उत्साहित हैं जो करीबी दोस्त या सहकर्मी बन सकते हैं।
    • क्या कोई आपको हंसी करता है? मुस्कुराहट से बचने की कोशिश करने के बजाय मजाक का आनंद लें।
  • जब आप सोचते हैं कि आपको खराब दाँत है 13
    3
    खुशी के साथ मुस्कुराओ अपने सबसे अच्छे न करें, अपनी निराशाजनक भावनाओं को अपने आनन्द में हस्तक्षेप न करें। जैसा कि आप खुशी से मुस्कुराते हैं, आपके रवैये के सकारात्मक कंपन आपकी उपस्थिति को बढ़ा सकते हैं। आधे मुस्कुरा देना, हर समय आप को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं उससे अधिक ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। आप अपने मुस्कुराहट के साथ और अधिक आश्वस्त महसूस करने के लिए कदम उठा सकते हैं, जैसे कि सफेदी, लेकिन अंततः बेहिचक उत्साह को व्यक्त करना एक संक्रामक मुस्कुराहट का सबसे अच्छा तरीका है।
  • युक्तियाँ

    • अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें।
    • सफेद स्ट्रिप्स का उपयोग करें
    • डेंटल फ्लॉस का प्रयोग करें।
    • अपने दांतों को साफ करें

    चेतावनी

    • तुम्हे किसी चीज को कुछ भी बर्बाद मत करो .. तुम्हारी मुस्कुराहट भी। आप लोग हैं जो आप हैं और आप सभी समय मुस्कुराएंगे, इसके बावजूद लोग आपको क्या सोचते हैं!
    • आपको याद रखना चाहिए कि किसी व्यक्ति के दांत उनके उपस्थिति का केवल एक छोटा अंश है, यदि उनके दांत भयानक हैं, तो आप अभी भी सेक्सी दिख सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com