IhsAdke.com

कैसे एक सिरेमिक उपकरण का उपयोग अच्छा रूप बनाए रखने के लिए

सिरेमिक उपकरण में एक ही आकार और धातु के आकार के आकार होते हैं, लेकिन कम ध्यान देने योग्य दाँतों का रंग होता है। यदि आप इसकी अच्छी देखभाल करते हैं तो यह धातु उपकरण के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। कम ध्यान देने योग्य होने के अलावा, सिरेमिक उपकरण धातु के मुकाबले दांतों को बहुत तेज चलता है।

चरणों

  1. 1
    साफ रखें! यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है। टूथपेस्ट के साथ दिन में 2 से 4 बार इलेक्ट्रिक टूथब्रश का उपयोग करें मत करो ब्लीच, और एक दिन में कम से कम एक बार सोता है। भागों ठीक से ब्रश नहीं तो पीले हो जाते हैं और यह बिल्कुल आकर्षक नहीं है आप को टूथपेस्ट के सफेदी का इस्तेमाल करने के लिए परीक्षा हो सकती है, लेकिन ऐसा करने से आप केवल दांतों के कुछ हिस्सों को हल्का कर सकते हैं जो कि उपकरण के कुछ हिस्सों में नहीं आते हैं। इसलिए, आपकी मुस्कान को धुंधला देने की बजाय, नियमित टूथपेस्ट के साथ अधिक बार ब्रश करें। जब तक आप एक इलेक्ट्रिक टूथब्रश का इस्तेमाल करते हैं - जो मैन्युअल रूप से ब्रश ज्यादा बेहतर होता है - उपकरण आपके ब्रांड के नए और आपके दांतों का रंग दिखाई देगा।
  2. 2
    आश्वस्त रहो! यह बहुत मुश्किल लग सकता है, खासकर यदि आपके परिवार और दोस्तों में लगभग कोई भी ब्रेसिज़ पहनता नहीं है, लेकिन सकारात्मक होना जरूरी है मुस्कान, लोग डिवाइस के माध्यम से देखेंगे और वे आपके चौड़े और खुश मुस्कान को प्यार करेंगे।
  3. 3
    अपने पट्टियों को बदलने के लिए नियमित रूप से जाओ (इस्टैस्टिक्स जो प्रत्येक दाँत के हिस्सों के चारों ओर जाते हैं)। आम तौर पर, सिरेमिक उपकरण हल्के पट्टियों के साथ गठबंधन करते हैं। वे आसानी से दाग सकते हैं, इसलिए अपने ऑर्थोडोन्टिस्ट को अक्सर बदल दें!



  4. 4
    अपनी बेहतरीन विशेषताओं को हाइलाइट करें लोगों को उपकरण के अलावा अन्य चीज़ों को नोटिस करें, जैसे उनकी बड़ी आँखें या उनकी सुंदर त्वचा

युक्तियाँ

  • एक इलेक्ट्रिक टूथब्रश का उपयोग करें न केवल यह आपके डिवाइस को दाग होने से रोक देगा और अपने दांतों से सजीले टुकड़े को हटा देगा, लेकिन यह मसूड़ों में रक्त परिसंचरण को भी बढ़ा देगा, जिससे आपके दाँत तेजी से आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।
  • अपने दंत चिकित्सक को एक रंगीन, बजाय धातु, रिम के लिए पूछें यह भी कम ध्यान देने योग्य है और सिरेमिक भागों और हल्की पट्टियों के साथ बेहतर मैच होगा।
  • भूसे के साथ रंगीन रस और शीतल पेय पीते हैं कोला के बजाय टॉनिक पानी और नींबू सोडा पीना
  • होंठ बाम और मुँह स्प्रे के साथ मुंह और उपकरण ताज़ा रखें

चेतावनी

  • उन सभी खाद्य पदार्थों से बचें जो आपके उपकरण और इसकी पट्टियों को दाग कर सकते हैं इसमें प्लम, सूप, पास्ता सॉस आदि शामिल हैं। जो कुछ भी रंग है वह आपका डिवाइस दाग सकता है। यदि आप ऐसा कुछ खाने का फैसला करते हैं जो आपका उपकरण दाग सकता है, खाने के तुरंत बाद इसे ब्रश कर दें। खाने के दौरान भी डिवाइस को साफ करने में मदद के लिए भोजन के साथ पानी पीने से इन्हें धुंधला होने से बचने के लिए दांत के पीछे तैनात स्ट्रॉ के साथ सभी शीतल पेय और रस पीना
  • सिरेमिक उपकरण अपना आकर्षण खो देते हैं जब वे पीले होते हैं, तो इसे साफ और साफ रखें!

आवश्यक सामग्री

  • अच्छा इलेक्ट्रिक टूथब्रश (अच्छे विकल्प हैं)
  • टूथपेस्ट नहीं धुलाई करना
  • तिनके
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com