IhsAdke.com

लोगों को दूर खींचने से कैसे रोकें

तो आपको पता चला है कि यह किसी भी कारण या स्थिति के लिए, लोगों को विमुख करता है। बहुत अच्छा! आप समझने के लिए सही रास्ते पर हैं, और समस्या पर काबू पा रहे हैं। आम तौर पर, यह आपके आत्मविश्वास से है और आप अपने मूल्य के बारे में क्या सोचते हैं। बस किसी भी अन्य समस्या की तरह, यह जानते हुए कि यह पहला कदम है, और सबसे मुश्किल है, इसे दूर करने के लिए। आप यहां हैं, जो महान है, तो आइए इसे समझें।

चरणों

एट बॉसी चरण 4 नामक चित्र
1
पहचानें कि आप वास्तव में व्यक्ति को कैसे दूर कर रहे हैं अपनी आँखें बंद करें और अपने सिर में व्यक्ति को कल्पना करें: सुनें जब आप व्यक्ति की कल्पना करते हैं तो आप कैसा महसूस करते हैं? धमकी दी? घबराए? भावना को समझें
  • प्यूरो चरण 2 का विकास शीर्षक वाला चित्र
    2
    अधिकांश समय लोग दूसरों से दूर होते हैं क्योंकि आंतरिक समस्या है रिश्तों की वजह से यह आम तौर पर एक विश्वास समस्या है अगर आपको अतीत में चोट लगी है, तो यह समझना आसान है कि आप किसी दूसरे व्यक्ति को फिर से आपके पास आने की सावधानी क्यों करते हैं। विचार हास्यास्पद लग सकता है जितना मुश्किल लगता है, आप फिर से भरोसा करेंगे। आप नकारात्मक भावनाओं को दूर करेंगे और आप मजबूत और आश्वस्त व्यक्ति होने के लिए वापस आ सकते हैं।
  • एक फोन वार्तालाप चरण 12 आरंभ करें
    3
    किसी से बात करें - यह शुरू करना शुरू करने के लिए सबसे बड़ा कदम है। यह सरल, आसान और अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली है आपको विवरणों में जाने की ज़रूरत नहीं है, केवल कुछ भावनाओं को डालकर मदद की दुनिया का मतलब हो सकता है।
  • वर्कप्लेस चरण 1 में रोक निष्क्रिय आक्रामक व्यवहार शीर्षक वाला चित्र



    4
    खुद का मूल्यांकन करें! जब भी आप बुरा महसूस करते हैं, सकारात्मक विचार करें: ऐसी चीजों की सूची बनाएं, जो आपको किसी अनोखी और विशेष बनाते हैं मुझे यकीन है कि आप जितना सोचते हैं उतना लिख ​​सकते हैं इसके अलावा, किसी को एक या दो चीजें लिखने के लिए कहें: यह आपको स्वयं-प्रेम की भावना में मदद करेगी।
  • चित्र शीर्षक हैंडल ट्रेसिंग चरण 3
    5
    समझे कि हर कोई आपको दुख नहीं करेगा बेशक, कुछ लोग अपने आप को किसी से भी संपर्क करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं, उन सभी चीजों के बारे में सोचें जो आप खो रहे हैं छोड़ी गई चीजें - लड़कियों के साथ शॉपिंग करना जिनसे आप डर के लिए नहीं पहुंचेंगे, वे आपको पसंद नहीं करते, आप जिस व्यक्ति को सोचा था वह आपके लिए बहुत अच्छा था। वहां ऐसे लोग हैं जो आपको पसंद करते हैं और आपको पसंद करते हैं।
  • एक चौंकाने वाली हंसी चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    यदि आपको लगता है कि आज आप दुनिया का सामना नहीं कर सकते हैं, तो हम क्या करते हैं, लोग, सबसे अच्छा करते हैं। नाटक! अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान छड़ी, भले ही आपको लगता है कि आप किसी भी समय रोने होंगे। ट्रस्ट सबसे कामुक चीज है - यहां तक ​​कि जब यह नकली है अपने मन में सकारात्मक मंत्र दोहराएं, जैसे "मैं मजबूत हूं और मैं कुछ भी हासिल कर सकता हूं।" आप विश्वास करना शुरू कर रहे हैं
  • पिक्चर शीर्षक एट बॉसी चरण 1
    7
    थोड़ा सा निकल जाओ हर अवसर और जोखिम को जब्त करें यह आपके आत्मविश्वास से आपकी सहायता करेगा और इसलिए आप नए लोगों से मिलने के लिए सक्षम हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • याद रखिए, अगर कोई आपके लिए उसे परखने की कोशिश करने के बावजूद आपके लिए पर्याप्त परवाह करता है, तो इसके बारे में बाकी लोगों की तुलना में उनके बारे में अधिक बताता है।
    • अपने लिए कुछ समय निकालो- एक लंबा स्नान कर लें, एक किताब पढ़ो, कुछ संगीत सुनें, और अपने आप को इलाज करें
    • लोगों को विमुख करने की इच्छा से लड़ें स्पष्ट और व्यक्ति के बारे में कुछ सकारात्मक चीजों के साथ सोचने की जगह।
    • यदि आप अपनी समस्याओं के बारे में दूसरों से बात करना पसंद नहीं करते हैं, तो अपने आप से दर्पण में बात करने की कोशिश करें या दूसरों के बारे में अपनी भावनाओं को समझने में आपकी मदद के लिए पत्रिका में सब कुछ नीचे लिखें।
    • अपने आप को हर दिन बताओ कि आप एक अविश्वसनीय व्यक्ति हैं और आप इसे विश्वास करना शुरू कर देंगे, भले ही सही न हों
    • अपनी भावनाओं को मनोचिकित्सक की गोद में फेंकें, या अपने माता-पिता या किसी व्यक्ति को आप भरोसा करते हैं। उन लोगों को बताएं कि आप लोगों को दूर क्यों चलाते हैं आपके पास सबसे करीब वाले लोगों की समस्या का हिस्सा बनें, ताकि वे आपकी सहायता कर सकें।
    • संदिग्ध और समझदार नहीं होना बंद करो हालांकि ध्यान से, किसी को मिलने के लिए खुद को अनुमति दें
    • लोगों के साथ खुले तौर पर बात करें, हालांकि मुश्किल यह हो सकता है।
    • इस मंत्र को अपनाना: "सबसे बुरा क्या हो सकता है?"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com