IhsAdke.com

नाटकीय होने से कैसे रोकें

बहुत से लोग नाटकीय व्यवहार पसंद नहीं करते ऐसा व्यवहार हास्यास्पद लग सकता है आम तौर पर, उन्हें पैदा करने का कारण उपद्रव का वास्तविक कारण नहीं है। यहां नाटक को कम करने और असली संदेश लोगों के पास जाने के तरीके हैं - उनके अच्छे और उनके आस-पास के लोगों के लिए।

चरणों

स्टेप डैमैटिक स्टेप 1 को रोकने वाला शीर्षक
1
एक गहरी साँस लें, मोनोसेलेबिक शब्दों में बोलें और ब्रेक लें। यह प्रक्रिया आपके लिए अपनी राय व्यक्त करने और लोगों को समझने के लिए आपके लिए आसान बना देगी। अपने आप में शांत की भावना पैदा करने की कोशिश कर नाटक को और अधिक कठिन बना सकते हैं उदाहरण के लिए: "जॉन, मुझे ये पसंद नहीं है जब आप यहां आते हैं और अपने भाई के बजाय मेरे भाई के साथ अपना समय बिताते हैं।"
  • स्टेप डैमैटिक स्टेप 2 के नाम से चित्र शीर्षक
    2
    किसी भी स्थिति को "आवर्धित नहीं करें" जब तक कि आवश्यक न हो पता करें कि आपको कौन सी लड़के चुनना चाहिए और जब आप बात करना चाहते हैं तो लोगों को सुनने के लिए सीखना होगा। आप छोटे कारणों से अधिक भ्रम पैदा करते हैं, जितना अधिक संभावना है कि आप दूसरों की अनदेखी करेंगे।



  • स्टेप डैमैटिक स्टेप 3
    3
    आपको फिल्मों या टीवी पर देखने वाले नाटकों से भी प्रेरणा प्राप्त न करें "सेक्स एंड द सिटी" जैसी टीवी श्रृंखला और उपन्यास सिर्फ मजेदार नाटक हैं और ये आपके जीवन या आपके व्यवहार को प्रभावित करने के लिए नहीं हैं। प्रदर्शन स्क्रीन पर बने रहें और अपनी आवश्यकताओं से भटका न दें उन्हें सावधानी से और शीघ्र ही स्पष्ट रूप से व्यक्त करें
  • स्टेप डैमैटिक स्टेप 4 के नाम से चित्र शीर्षक
    4
    उस नाक को मत डालें जहां इसे नहीं कहा जाता है। जब तक आपको अंपायर के रूप में कार्य करने के लिए भुगतान नहीं किया जाता है, तो आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं यदि आप "ऐसी स्थिति" में हैं उसने कहा ... "। बस से तटस्थ रहने की और बिना चिंता मत की जरूरत-यदि आप आप, कुछ करना चाहिए अपने मालिक या बाद में, या एक व्यक्ति जो कौशल और कार्रवाई करने की क्षमता है लगता है लग रहा है। यदि स्थिति में आप को शामिल नहीं किया गया है और कोई बड़ा सौदा नहीं है, तो आपको आतंक के लिए कोई आवश्यकता नहीं होगी।
  • युक्तियाँ

    • उस समय के बारे में सोचो जो आप नाटक बनाने में खर्च करते हैं इस प्रकार, आप अपने रिश्तों में अनावश्यक तनाव पैदा करते हैं और आपके विवेक तनाव से बिगड़ जाते हैं।
    • यदि आप दिन के अंत से पहले "एक ट्रक से मारा" थे, तो नाटकीय रूप से आप सड़क पर वापस आने में मदद करेंगे? केवल एक मजबूत भावना और सकारात्मक संभावना आपकी सहायता करेगी
    • अगर आपको अपने चारों ओर नाटक की अनदेखी करने में परेशानी हो रही है, तो एक हवाई जहाज की सीट पर बैठकर बैठो और कारों और इमारतों को छोटे और छोटे से देखते हुए देखें। आप जितना छोटा हो उतना छोटा हो। वास्तव में, छोटे अभी भी समस्या केवल आपके सिर में है कल्पना कीजिए कि आपके कार की तुलना में आपके सिर कितने छोटे हैं
    • कल्पना कीजिए कि आपके अलावा, अन्य छोटे लोगों की वास्तविक समस्याएं हैं - बीमारी या भूख जैसी। क्या आपकी समस्या उनकी तुलना में बड़ी है?

    चेतावनी

    • बातचीत के दौरान रुकावटों से बचें
    • अनावश्यक समय पर लोगों को शाप या अपमानित करने से बचें। दूसरों को आप से दूर बहाव होगा
    • अपने हाथों और पैरों के साथ आंदोलन करने से बचें - वे केवल भ्रम को जोड़ते हैं।
    • यदि कोई व्यक्ति आपको शारीरिक रूप से हानि पहुँचाता है, तो तुरंत सहायता प्राप्त करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com