IhsAdke.com

कैसे धोखा देने से बचें

कोई भी स्त्री के द्वारा धोखा नहीं जा सकता - यह केवल अपमान और दुख में समाप्त होता है। सौभाग्य से, महिलाओं को जब आपको पता चलेगा कि किस प्रकार के संकेतों को देखने के लिए पता है तब से बचने में काफी आसान है। और फिर आप अच्छे लोगों पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं!

चरणों

शीर्षक वाला चित्र चरण 1 खेलने के बाद से बचें
1
Womanish महिलाओं को प्यार में जल्दी गिरने के लिए बहाना वह हर रात कॉल करने जा रहा है, पूरे दिन पाठक बना रहा है और शायद आपके साथ फोन पर भी सो रहा है। जैसे ही आप खुश हैं, ये सब जाल है उसका लक्ष्य आपके लिए इसका इस्तेमाल करना है ऐसा करने में, वह इस रूटीन को अपने मस्तिष्क में संग्रहीत किया जा रहा है, ताकि अगले सप्ताह, जब वह आपसे बात करना बंद कर दे, तो आप पहले से ही उसके लिए गिर चुके हैं। यदि आप एक महिला को रखना चाहते हैं, तो आपको धीमा करना होगा जब वह आपके साथ फोन करता है या कुछ इसी तरह के साथ फोन पर सो जाता है, मत करो ऐसा होने दें यह काम करने का एक तरीका फोन पर बातचीत को एक घंटे से अधिक समय तक रोकना है। ।
  • यह कैसे काम करता है? यह आपके लिए एक नियमित बात थी कि आप उससे बात करें, और आप हर रात्रि उसके साथ बात करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं कि अगर वह अचानक आपसे बात नहीं करता है, तो आप उसे याद करना शुरू कर देंगे। और तब आप उसके पीछे जाते हैं और वह जानता है कि आप उसके पास उसके पैरों पर हैं।
  • छवि का शीर्षक
    2
    महिलाओं के नामों से प्यार है ज्यादातर समय, यह आपको शांत करने के लिए एक उपनाम देगा। हालांकि, यह आपको एक उपनाम देगा जिससे कि आपको इससे अधिक जुड़ा हो। कुछ लोग आपको "स्वीटहार्ट," "स्वीटहार्ट" या "बिल्ली" कॉल करने के लिए तत्काल हैं। यदि आप अपने स्त्री-पुरुष में यह नोटिस करते हैं, तो सावधान रहें और चेतावनी दीजिए: महिलाओं को सपाट हो सकते हैं और एक नरम बात करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बचें चरण 3
    3
    महिलाएं आपको अपने यौन जीवन के बारे में पूछना पसंद करती हैं जबकि पुरुष इसके बारे में स्वाभाविक रूप से उत्सुक हो सकते हैं, आपके साथ सोए गए पुरुषों की संख्या एक अच्छे, वास्तविक रिश्ते को विकसित करने के लिए आवश्यक नहीं है
  • शीर्षक वाला चित्र चरण 4 खेलने के बाद से बचें



    4
    देवियों की प्रशंसा की शौकीन हैं "गेट, आप बहुत सुंदर हैं" उन प्रशंसाओं में से एक हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप उस दिन बदसूरत महसूस करते हैं, तो यह आदमी हमेशा कहता है कि "ओह, आप बहुत अच्छे लगते हैं" या "आप सुंदर लगते हैं" बिना किसी कारण के लिए। हालांकि आप खुश हो सकते हैं, याद रखें कि वह आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करने की सराहना कर रहा है और जब एक लड़की खुद के बारे में अच्छा महसूस करती है, तो उसका आत्मविश्वास स्तर बढ़ जाता है, और वह अपने आत्मविश्वास को बनाए रखने के लिए सब कुछ करने को तैयार रहती हैं। इसके अलावा, पुरुष जानते हैं कि महिलाएं प्रशंसा से प्यार करती हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से बचें चरण 5
    5
    महिला अपने जीवन के बारे में बात करना शुरू कर देंगे वे कह सकते हैं जैसे "मैंने अतीत में एक टूटे दिल का सामना किया है।" यह खोल रहा है और आपको महसूस होता है कि आप इसके साथ अधिक घनिष्ठ संबंध रखते हैं। लेकिन यह आपकी करुणा को प्राप्त करने के लिए है वह भावनाओं में विस्फोट करेंगे और बात करेंगे कि कैसे धोखा दिया गया और उसके दिल से पहले टूट गया, और कौन जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैं शायद उसके पहले एक टूटे दिल था, लेकिन यही वह एक महिलायुक्त बन गया। अक्सर महिलाओं का कहना है, "मैं एक नया आदमी हूँ, मैं उन सभी को वहां से बाहर निकालने के थक गया हूं। ये दिन खत्म हो चुके हैं, मुझे किसी को मुझे लाइन में रखने के लिए मिलना है। "महिलाओं को उनके लिए खेद महसूस करना शुरू हो जाता है, और वे उसके साथ रहना चाहते हैं। बेशक, जब एक लड़की देखता है कि एक लड़का दिल टूट गया है, वह आराम दे और एक दोस्त कंधे की पेशकश करेगा जितना अधिक वे महिलाओं के साथ रहना चाहते हैं, जितना वे उसके बारे में जानते हैं। हालांकि, अधिक जुड़ा, कठिन हो जाता है
  • चित्र शीर्षक से बचें चरण 6
    6
    महिलाएं कहने के लिए प्यार करती हैं, "मैं आपसे बेहतर से व्यवहार करता हूं, मैं कभी भी आपके साथ कुछ भी गलत नहीं होता।" अक्सर, लड़कियां कमजोर होती हैं जब वे देखते हैं कि लड़का समझ रहा है, तो ये सोचने लगते हैं कि वह सही व्यक्ति है और उनके दिलों को तोड़ नहीं पाएंगे। सिर्फ इसलिए कि आदमी का कहना है कि वह आपके साथ बेहतर व्यवहार करने जा रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि वह भविष्य में उस वादे को जारी रखेगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से बचें चरण 7
    7
    महिलाएं सार्वजनिक रूप से नहीं दिखना चाहती हैं या सार्वजनिक संबंध नहीं हैं। एक उदाहरण फेसबुक के साथ है महिलाओं को आपके साथ सार्वजनिक रूप से नहीं देखा जाना चाहिए - न कि वे शर्मीली या डरते हैं, या क्योंकि उनके दोस्त हंसते हैं - लेकिन क्योंकि वह आपकी दूसरी लड़कियों में टक्कर हो सकता है, जब आप उन्हें नहीं देख सकते हैं। महिलाआप अपने रिश्ते की स्थिति को बदलने या फेसबुक पर आपके बारे में बात नहीं करना चाहती। अक्सर वे कहते हैं कि वे तैयार नहीं हैं, या आप के साथ सार्वजनिक रूप से नहीं दिखना चाहते हैं। सच्चाई यह है कि वे आपके लिए प्रतिबद्ध होने का बहाना नहीं करना चाहते क्योंकि वे अन्य लड़कियों के लिए बाजार बंद कर देते हैं। एक 50% मौका वह एक रिश्ते के लिए वास्तव में तैयार नहीं है, लेकिन 50% एक अन्य भी है कि वह फंसना नहीं चाहता है। यदि लड़का वास्तव में आपको पसंद करता है, तो वह आपके साथ ऐसा कनेक्शन चाहते हैं ताकि कोई भी आपका दावा न करे।
  • चेतावनी

    • सेक्स किसी के साथ एक भावनात्मक संबंध बना सकता है जिसे आप रुचि रखते हैं, भले ही वह सिर्फ एक महिला आप का उपयोग कर रहा है यह पुरुषों और महिलाओं के लिए होता है स्मार्ट हो
    • महिलाएं आपके साथ सार्वजनिक स्थानों पर भी जा सकती हैं, लेकिन कभी-कभी वे इसे से बचने का प्रयास करेंगे। वह केवल तभी आराम करेंगे जब वे दोनों अकेले हों जब आप सार्वजनिक क्षेत्रों में होते हैं, तो वह हर जगह दिखेंगे। उनके कार्यों ने पहले ही उसे चेतावनी दी है कि वह एक महिलायुक्त हो सकता है न करें सिर्फ इसलिए कि आप किसी रिश्ते के लिए बेताब हैं या आप निश्चित हैं कि यह एक दिन बदल जाएगा। जल्दी या बाद में, आप अपने आप को समझें कि आप सिर्फ अपने कार्यों की कल्पना कर रहे हैं, और अंत में आप चोट लगी होगी।
    • महिलाओं को सार्वजनिक रूप से बहुत रोमांटिक होगा, खासकर उन जगहों पर जो आप हमेशा जाते हैं यदि आप हमेशा बिना किसी अपवाद के (उसी तरह हमेशा फिल्मों पर जाते हैं) एक ही स्थान पर जाते हैं, तो पता है कि यह एक जाल है और यह समय है आगे बढ़ो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या
    • कुछ पुरुष और महिलाएं इश्कबाज़ी करना पसंद करती हैं, अन्य अच्छे काम करना चाहते हैं अंत में, एक महिलाकार यौन संबंध चाहता है, एक ईमानदार पुरुष या महिला किसी अन्य व्यक्ति को यौन संबंध के लिए दबाव या अपमानित नहीं करेगा। प्रतीक्षा से किसी के लिए सच्चा प्यार नहीं है, सरल इच्छा नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com