IhsAdke.com

यदि आप शर्मीले हैं तो एक बहिष्कार बनें

अगर आप इतने शर्मीली हैं कि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकते हैं, लोगों से बात कर सकते हैं, छुट्टी ले सकते हैं तो जीवन का आनंद लेना मुश्किल है। ऐसी कुछ चीजें हैं जो आपको शर्म से छुटकारा पाने में मदद करेंगे और दिखाएं कि आप वास्तव में कौन हैं!

चरणों

यदि आप शर्मीली हैं तो तस्वीर बाहर बनें चरण 1
1
अपनी भावनाओं का अभ्यास करें इम्प्रोविजेशन महान है! एक मनोदशा चुनें और इस तरह कार्य करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए: खुश, गुस्सा, थका हुआ, भाग्यशाली या उदास आप अपने बेडरूम में यह स्वयं कर सकते हैं यदि आप किसी और को इसे नहीं देखना चाहते हैं। शरीर की भाषा और आवाज का उपयोग करना याद रखें! इसके अलावा अपने प्रतिबिंब से बात करें जैसे कि आप किसी और से बात कर रहे थे तो आप अपने उच्चारण और आपके चेहरे का भाव अभ्यास कर सकते हैं, जैसे मुस्कान यदि आपको शरीर की भाषा के साथ समस्याएं हैं, तो एक गीत को खेलने और नृत्य करना है! ऐसा करने से आपको संचार करने में मदद मिलेगी। साथ ही, संभावित परिणामों का अभ्यास करें कि लोग दर्पण के सामने अपने उत्तर को कह और उनका अभ्यास कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बीकिंग आउटगोईंग इज़ यू अरे शर्मी चरण 2
    2
    आप जो चाहें मुस्कुराएं यदि आप मज़ेदार, एक बहुत ही सुंदर व्यक्ति, एक पलंग वाले बच्चे आदि देखते हैं उन पर मुस्कान! इसके बाद, आप एक लम्बी नज़र डालें और नेत्र संपर्क बना सकते हैं। जब आप भी आंख के संपर्क के साथ सहज महसूस करते हैं, तो बाहर चैट शुरू करें। लेकिन अपने आप को समय दें, यह रात भर नहीं होगा



  • इमेज शीर्षक से बीकिंग आउटगोईंग इज़ यू अरे शर्मी चरण 3
    3
    अपनी सकारात्मक टिप्पणियों को साझा करें, अगर कोई सुंदर ब्लाउज पहन रहा है, अगर कोई अच्छी तरह से एक उपकरण खेलता है, अगर वे स्वादिष्ट खाना बनाती हैं और इसी तरह। यह कहो! इससे आप मित्रवत व्यक्ति की तरह दिखते हैं और लोग आपकी भी प्रशंसा करेंगे!
  • छवि शीर्षक से बाहर निकलें यदि आप शर्मी चरण 4 हैं
    4
    निकलो! शो, कैफे, फिल्मों पर जाएं और सवारी का आनंद लें। जब आप वहां हों तब बात करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, कैफे में: कहने के लिए पहले अपने अनुरोध, तब तक बढ़ाने `द वन` कृपया, यह बहुत स्वादिष्ट है, उम, "और जब ऐसा करने के लिए, आप अपने आप को एक गले दे सकते हैं कुछ और जोड़ सकते हैं और आगे, है एहसान, यह बहुत स्वादिष्ट है क्या आपको यह पसंद है? " बधाई हो, आप सिर्फ चिट-चैट खेलते हैं!
  • इमेज शीर्षक से बीकिंग आउटगोईंग अगर आप शर्मी चरण 5 हैं
    5
    लोगों की मदद करो! यदि किसी को कार के साथ समस्या है, तो वह पालतू, जो भाग गया है, भारी बैग आदि, पूछें कि क्या वे कुछ भी कर सकते हैं। याद रखें कि जब लोगों को परेशानी होती है तो वे अक्सर आतंक करते हैं, इसलिए यदि आप पूछते हैं कि वे गुस्से में हैं, तो यह आपकी गलती नहीं है! कभी-कभी लोग आपके लिए कुछ करते हैं या आपको मदद के लिए कुछ देते हैं। जैसे जब मैं जब मैं एक खेल-सामग्री स्टोर के पास गया स्केट्स खरीदने के लिए एक आदमी को अपने कुत्ते, और अगले दिन लेने के लिए मदद की, मुझे पता चला कि वह दुकान के मालिक थे। तो मुझे स्केट्स मुफ्त में मिला! : डी
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com