IhsAdke.com

कैसे एक औरत को पकड़ने के लिए

आप भावना को जानते हैं आप एक बार या नाइट क्लब में हैं, या यहां तक ​​कि सड़क पर चलते हैं, जब आप दुनिया में सबसे आश्चर्यजनक महिला देखते हैं। वह मरने के लिए सुंदर हो सकती है, या उसकी मुस्कुराहट में आपको कुछ ज्यादा अच्छा जानना चाहती है। लेकिन जब आप उससे संपर्क करते हैं, तो आपको परेशान लगता है। आप भूल जाते हैं कि आप क्या कह रहे थे, बड़बड़ा शुरू करते हैं, और चरम मामलों में, आप अपना नाम भी भूल सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि नर्वस या शर्मिंदगी के बिना एक महिला कैसे प्राप्त करें, तो इन सरल चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
एक ठोस दृष्टिकोण ले लो

पिक अप ए वूमन चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
पता है कि कब तक पहुंचें एक महिला को पाने का पहला कदम सही महिला को ढूंढना है। आपको एक औरत मिलनी चाहिए जो किसी नए से बात करने के लिए तैयार है, या तो क्योंकि वह वर्तमान कंपनी से ऊब रही है, या सिर्फ इसलिए कि वह कुछ मजे की तलाश कर रही है यद्यपि आप हमेशा यह नहीं बता सकते हैं कि क्या एक महिला कुछ नई कंपनी चाहती है, वह जितनी अधिक खुली है, वहीं आपके पास सफल होने का अधिक मौका है। यहां कुछ ऐसे संकेत दिए गए हैं जो आपको इसमें दिखना चाहिए:
  • जाहिर है, अगर वह आपको देख रही है अगर वह उसे एक से अधिक बार देखती है, और यहां तक ​​कि अगर वह मुस्कराई जब आप उसे देखा देख, तो वह शायद आप देख रहा है यदि उसके मित्र आपको देख रहे हैं और फुसफुसाते हुए हैं, तो वह - या उसके कम से कम एक दोस्त उसे देख रहा है वहां जाओ
  • अगर वह अपनी कंपनियों के साथ ऊब या परेशान महसूस करती है शायद अगर वह एक जरूरतमंद दोस्त से बात करते समय बार-बार गलती हो जाती है, या अगर वह ज़ोर-मार वाले लोगों के समूह के लिए लगातार उसकी आँखें बदल रही है, कवच चमकते हुए, नाइट पर आओ - यह आपका मौका है और उसे अपने उबाऊ कंपनी से बचाएं। यदि आप स्थिति अच्छी तरह समझ सकते हैं, तो वह कंपनी को बदलने का मौका की सराहना करेगी।
  • अगर उसके पास कोई तारीख हो, तो उसे न देखें, जब तक कि वह स्पष्ट रूप से खराब न हो। अगर वह अपने आदमी को चूम रही है, तो शांत रहें लेकिन अगर वह पहली तारीख होने वाली है और वह पूरी तरह से ऊब महसूस करती है, या यदि वह व्यक्ति उसके साथ अपने फोन से और अधिक समय बर्बाद कर रहा है, तो आप उस व्यक्ति से संपर्क कर सकते हैं जब " अगर "आप बहादुर हैं
  • अगर उसके मित्र के साथ गहन बातचीत हो रही है तो उससे संपर्क न करें यदि वह महिलाओं के बड़े समूह में है, तो यह एक बात है, लेकिन अगर वह सिर्फ एक दोस्त है और वे जल्दी से और तीव्रता से बात कर रहे हैं और वे एक घंटे से ज्यादा के लिए समूह में नहीं हैं, तो वह शायद कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में गपशप कर रही है उसके दोस्त के साथ
  • पिक अप अ वूमन स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    आत्मविश्वास के साथ दृष्टिकोण एक बार जब आपको आदर्श व्यक्ति मिल जाए, तो आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आप आप के बारे में आश्वस्त हैं कि आप कौन हैं, आप क्या कर रहे हैं उससे प्यार करते हैं, और आप उसे जानना पसंद करेंगे, लेकिन अगर वह आपको अस्वीकार कर देगा तो आपका जीवन समाप्त नहीं होगा। याद रखें कि ज्यादातर महिलाओं को पता चल जाएगा कि क्या वह पहले पन्द्रह मिनट के वक्त में आपके साथ घर जाना चाहता है, इसलिए उसके साथ समय बनाएं ऐसा कैसे करें यह कैसे करें:
    • आँख से संपर्क करें सबसे पहले, उसके साथ दूर दूर से आँख संपर्क करें। इसलिए जब आप उसके साथ बात करने जा रहे हों, तो उसकी आँखों पर गौर करें। आप इससे डर नहीं सकते, लेकिन आपको यह दिखाना होगा कि फर्श या पैरों को देखने के बजाय आप उसकी आँखों में देखने के लिए स्थिति के साथ पर्याप्त आराम कर सकते हैं।
    • मुस्कुराते हुए। मुस्कुराहट यह दिखाएगी कि आप स्थिति के साथ शांत हैं, और आप घबराए नहीं हैं। याद रखें: आप खुश हैं कि आप कौन हैं, तो भी अगर वह आपको अस्वीकार करते हैं, तो आप अपने सिर के साथ उच्च आयोजित करेंगे।
    • छुपा मत और अपनी छाती पर अपनी बाहों को गुना मत। अपने शरीर को खुला छोड़ दो: कुछ नहीं हो सकता है
    • उसे संभव के रूप में ज्यादा ध्यान दें बहुत करीब नहीं होने के कारण, अपने शरीर को उसके ऊपर घुमाएं, और हर पांच सेकंड में अपने सेल फोन पर घूरना जैसे किसी भी विकर्षण से बचें - या यहां तक ​​कि इसे न देखें।
    • आश्वस्त दिखने का हिस्सा अच्छी तरह से तैयार है आपको जो कुछ बहुत महंगा है उसे पहनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको सूट पहनने की ज़रूरत है, और ऐसा लग रहा है कि आपने उस दिन पहले दिखाया था।
  • 3
    एक विनाशकारी प्रविष्टि है यदि आप किसी लड़की के पास जाने का विकल्प चुनते हैं, तो आपको उसकी रुचि के बारे में बात करने और सही काम करने की ज़रूरत है। यदि आप अपने बाएं पैर के साथ शुरू करते हैं, तो उसकी रुचि को ठीक करने के लिए कठिन हो सकता है, इसलिए आपको जितनी जल्दी हो सके उस पर एक अच्छी छाप पाना चाहिए। यह कैसे करें यह कैसे करें:
    • रिलैक्स। अगर आप उसमें शामिल होने पर आराम नहीं करते हैं, तो वह एक दूसरे में पता चलेगी और आप परवाह नहीं करेंगे। याद रखें कि सबसे खराब हो सकता है कि वह आपको अस्वीकार कर देती है क्या आप इसे बच सकते हैं?
    • किए गए वाक्यांशों का उपयोग न करें जब तक आपको लगता है कि उसे हास्य का कोई अभाव नहीं है, तो किसी भी सामान्य वाक्यांश से बचें, "आपको थका हुआ होना चाहिए, क्योंकि आप हर रात मेरे सपने आते हैं।" महिलाएं मौलिकता की कमी की सराहना नहीं करती हैं
    • इसे स्पष्ट कर दें कि आप उसे मार रहे हैं। इसके बारे में सोचो: आपको अपने दोस्तों के लिए अच्छा होना होगा, क्योंकि दोस्तों द्वारा अनुमोदित होने के लिए उनके लिए महत्वपूर्ण है आप यह स्पष्ट आप उसका ध्यान चाहते हैं बनाना चाहिए, और कहा कि जो केवल एक आप चाहते हैं (यहां तक ​​कि इस मामले में) के लिए इंतज़ार कर आठ महिलाओं के एक समूह दृष्टिकोण पुरुष की तरह नहीं है।
    • प्रत्यक्ष रहें बस कहते हैं, "अगर मैं आपसे जुड़ूं तो मन?" या, अगर वह आपकी कंपनी के साथ ऊब महसूस करती है, लेकिन आप बहादुर हैं, कहते हैं, "क्या आप आकर मेरे साथ बैठना पसंद करेंगे? मुझे तुम्हें एक पेय खरीदना अच्छा लगेगा। "
    • अपने आप को परिचय उसे अपना नाम बताएं- अगर आप प्यारे और औपचारिक होना चाहते हैं, तो उसका हाथ निचोड़ लें।
  • विधि 2
    इसे जीतो

    पिक अप अ वूमन चरण 4
    1
    उसे दुनिया में सबसे आश्चर्यजनक महिला की तरह लग रहा है। चलो यह चेहरा: हर महिला विशेष महसूस करना चाहता है अपने शरीर को कितना खूबसूरत रूप से बनाया गया वाक्यांशों से तंग आओ मत। इसके बजाय, उसे पता है कि आपको लगता है कि वह अद्वितीय है, और यह एक बहुत ही प्रामाणिक तरीके से करते हैं। ऐसा कैसे करें यह कैसे करें:
    • इसके बारे में प्रश्न पूछें बहुत अधिक घुसपैठ मत करो या बहुत निजी सवाल पूछें। बस खुद के बारे में कुछ सवाल पूछें, चाहे वह पड़ोस पसंद करती है, उसकी पसंदीदा फुटबॉल टीम या टीवी शो आप उसे नहीं सोचना चाहेंगे, "वाह, वह मेरे बारे में कुछ नहीं जानता है: वह स्पष्ट रूप से सिर्फ मुझसे बात करना चाहता था क्योंकि उनका मानना ​​है कि मैं सुंदर हूं।"
    • चीजों के बारे में उसकी राय पूछो दिखाएँ कि उसकी राय मायने रखती है बस उसे "हल्के" प्रश्न पूछें, जो कि वह अपने बारे में सोचती है कि आप क्या कर रहे हैं, या यहां तक ​​कि अगर वह आपके नए जूते पसंद करते हैं
    • भले ही आपको लगता है कि उसने आपको पहले देखा है, उसे नमस्कार करने से डरो मत। यदि वह सुंदर, रोचक, या हास्य की एक महान भावना है, उसे बताओ यदि आप इसके बारे में आकस्मिक और ईमानदार हैं, तो आप इसे डूब नहीं पाएंगे।



  • 2
    उसे मोहित करें मनमोहक महिलाओं का रहस्य केवल आपसे बात करने का आनंद लेने के लिए ही नहीं है, बल्कि उन्हें यह भी मानने के लिए कि यह आपके आस-पास के लिए रोचक है। उसे सिर्फ यह नहीं सोचना चाहिए कि आप एक बार में बात करने के लिए एक अच्छा आदमी हैं, लेकिन यह भी वह आपको सार्वजनिक स्थान से बाहर देखना चाहेंगे यहाँ यह कैसे करना है
    • उसे दिखाएं जो आपको विशेष बनाता है बलिदान के बिना, उसे कम से कम दो या तीन चीजें बताएं जो उसे आपसे मिलना चाहेंगे क्या आपने अपने द्वारा जापानी सीखा है, या रियो में एक मोटर साइकिल पर एक साल बिताया है? बहुत अच्छा! बस चीजों को मत करो
    • सामान्य जमीन खोजें कुछ खोजें जो आपके पास आम है, चाहे आप फुटबॉल या मैक्सिकन खाना पसंद करें, लेकिन इसके बारे में बात करें। उसे मत समझो, "मैं इस व्यक्ति से बात करना पसंद करता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं रोमांटिक रूप से उससे संबंधित हूं क्योंकि हमारे पास आम में कुछ नहीं है।"
    • उसे कुछ दिलचस्प बताओ उसे दिखाएं कि आप एक लड़का हैं जो अखबार पढ़ता है, और आप जानते हैं कि दुनिया में क्या हो रहा है नाराज होने के बावजूद, उस यादृच्छिक तथ्यों को बताएं जो आपने हाल ही में सुना है।
  • पिक अप अ वूमन चरण 6
    3
    अपने आप को रहो इसका मतलब है कि आपको उसे दिखा देना चाहिए कि आप वास्तव में कौन हैं यह कैसे करें यह कैसे करें:
    • एक पहेली नहीं बनें ऐसा कार्य न करें जैसे कि आप एक घोड़े हो बस एक अच्छा आदमी हो जो उसके साथ मिलना चाहता है अपने जीवन में अन्य महिलाओं के बारे में बात मत करो, या वह सोचें कि यह सिर्फ एक और है
    • उसे दिखाओ कि आप कौन हैं उसे अपनी रुचियों के बारे में थोड़ा बताएं, सप्ताहांत पर आप क्या करते हैं, या अपने दोस्तों के साथ आपके द्वारा किए गए किसी दिलचस्प जगह के बारे में बताएं। लड़की को यह महसूस करना होगा कि आप दूसरों से अलग हैं जो उस पर दे देते हैं।
    • याद रखें कि आप अपने दोस्तों के साथ नहीं हैं सोचें कि वह आपको बाद में वास्तविकता के लिए जान सकती है, कुख्यात चुटकुले से बचें, या कहानियां जो आपको बहुत दिखाई देती हैं
  • 4
    उसे हास्य की भावना के साथ पकड़ लिया महिलाएं उन लोगों से प्यार करती हैं जो उन्हें हंसी करते हैं, खासकर अगर आप इसे बहुत कठिन प्रयास किए बिना कर सकते हैं आपको दिखाना चाहिए कि आप अजीब हैं और आप उसे मनोरंजन कर सकते हैं उसे ऐसा मत समझो कि आप उसे हंसने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह आपके लिए खेद महसूस करेगी। ऐसा कैसे करें यह कैसे करें:
    • मजाकिया रहो अगर वह कुछ अजीब कहती है, तो न सिर्फ कहना है, "यह इतना मज़ेदार है" और जवाब देने के बिना हंसते हैं। इसके बजाय, उसे कुछ दिखाने के लिए उतना ही अजीब बात कर दो कि आप मज़ेदार रह सकते हैं
    • धीरे से इसके साथ खेलते हैं जब आप इसे सही तरीके से खेलते हैं, तो महिलाएं इससे प्यार करती हैं बस उसने जो कुछ कहा, उसका मजाक उड़ाएं, या उसके साथ अलग हंसी के बारे में खेलें। यह एक अधिक मजेदार स्तर पर आपके रिश्ते को विकसित करेगा।
    • खुद की कृपा करें अवमूल्यन मत करो, लेकिन दिखाएं कि आप खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं और आप अपने आप पर हंस सकते हैं
  • विधि 3
    एक सुंदर बाहर निकलें

    1. 1
      जब आपका स्वागत नहीं हो एक खूबसूरत बाहर निकलने का हिस्सा जानने पर आपका स्वागत है कि जब आपका स्वागत नहीं हो रहा है। यह कई कारणों से हो सकता है हो सकता है कि लड़की सिर्फ आपको पसंद नहीं कर रही है यह ठीक है। हो सकता है कि उसके पास एक प्रेमी है और वह अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। शायद वह अपने दोस्तों के साथ मजे करना चाहती है जो भी कारण, एक बार जब आप महसूस करते हैं कि आपका स्वागत नहीं है, तो छोड़ दें।
      • अगर वार्तालाप पूरी तरह से स्थिर हो जाता है और लड़की फोन की तलाश शुरू कर देती है, या निरंतर निरंतरता दिखती है, तो यह जाने का समय है
      • यदि उसके मित्र लगातार अपनी आँखें रोल करना शुरू करते हैं या आपको अनदेखा करते हैं, तो यह जाने का समय है
      • एक बार जब आप जानते हैं कि यह जाने का समय है, कहने के लिए, "ठीक है, लगता है कि आप रुचि नहीं रखते हैं" या शर्मिंदा नहीं है "मैं तुम्हें परेशान करने के लिए माफी चाहता हूँ।" बस कहते हैं, "अरे, आपसे बात करना अच्छा था, बाद में आपको मिलते हैं।"
      • अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ चले जाओ, भले ही आप निराश हो जाएं
      • लेकिन अगर वह एक बहुत हँस रहा है, आँख से संपर्क बनाए रखने, अपने बालों के साथ खेल रहे हैं, और आम तौर पर देख जैसे वे एक महान समय आप से बात कर रही है और आप और अधिक चाहते हैं, यह एक कदम स्थानांतरित करने के लिए समय है।
    2. पिक अप अ वूमन चरण 9
      2
      यदि आप अच्छा कर रहे हैं, तो अगले स्तर पर जाएं यदि आप वास्तव में बातचीत के दौरान मिल गए, और लड़की निश्चित रूप से आप में दिलचस्पी है, तो कोशिश करने का समय है और देखें कि यह कैसे समाप्त होता है। आप एक औरत पाने की कोशिश कर रहे हैं, है ना? तो, आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं?
      • यदि आप एक बार या एक क्लब में कर रहे हैं और चीजों को अच्छी हो रही है, तो आप "कैसे के बारे अगर हम एक और अधिक निजी जगह? करने के लिए जाना" या, "क्या आप यहाँ से बाहर देने के बारे में सोच रहे हैं?" कह सकते हैं,।
      • आप जानते हैं कि महिला जगह में मज़ा आ रहा है जारी रखने के लिए करना चाहता है और आप उसे पूछते हैं कि वह और उसके दोस्तों को इस तरह से चारों ओर एक शांत बार में जाना चाहते हैं, या एक के लिए उसे आमंत्रित उसकी अभी तक उसे अलग-थलग करने की कोशिश कर रहा हतोत्साहित करने के लिए नहीं करना चाहते, तो अपने दोस्तों के साथ पार्टी याद रखें, वह सिर्फ यह पता है, और यहां तक ​​कि अगर वह तुम्हें पसंद करता है, वह पहली रात आप के साथ रहने के लिए नहीं कर सकते हैं।
      • अगर आप घर पर उसे फोन करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो उसका नंबर पाएं परेशान न हो बस यह स्पष्ट करें कि आप उसे एक तिथि के लिए बुला रहे हैं। कहो, "यह आपके साथ बहुत अच्छी बात थी और मुझे एक पेय या भोजन खाने के लिए अधिक बात करना अच्छा लगेगा क्या मैं एक तारीख के लिए आपका नंबर प्राप्त कर सकता हूं? "

    युक्तियाँ

    • आप समय-समय पर शक्ति ले सकते हैं। यह जीवन है उठो और पुन: प्रयास करें।
    • याद रखें कि आप बार या नाइट क्लब के अलावा किसी जगह में लड़की को मिल सकते हैं। आप एक पार्क में या एक कॉफी शॉप में एक महिला पा सकते हैं। इससे बेहतर काम हो सकता है क्योंकि वह इंतजार नहीं करेगा।
    • कुछ दोस्तों के साथ बार में जाने पर विचार करें यह सबसे अच्छा है यदि आप एक ऐसे समूह में हैं जिसमें कुछ महिलाएं हैं। यह कुछ रहस्य और प्रतियोगिता जोड़ता है और दिखाता है कि आप एक सामाजिक इंसान हैं।
    • आपके द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्न महत्वपूर्ण हैं चाबी इस क्षण में है यदि संभव हो तो कार्य, कॉलेज, धर्म या राजनीति जैसे उबाऊ विषयों के बारे में बात करने से बचें अगर आपने थोड़ी देर के लिए उससे बात की है, तो एक अच्छा सवाल यह है कि "आप क्या करते हैं?" यह "क्या आप के साथ काम करते हैं?" या "आप अपने जीवन के साथ क्या करते हो?" की तुलना में कम आक्रामक लगता है। कोई भी एक बार में नौकरी विवरण के बारे में बात नहीं करना चाहता है इसके बजाय, यह पता लगाने की कोशिश करें कि वह क्या करती है, और वह यह कैसे कर रही है। अपनी भावनाओं को प्रोत्साहित करें, यह आकर्षक है
    • अच्छी तरह से पोशाक, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात उचित पोशाक एक कॉलेज रिज़ॉर्ट के लिए यात्रा करने के लिए अपनी क्लब शर्ट पहनें, और क्लब में जाने के लिए टी-शर्ट और स्नीकर्स पहनें नहीं।
    • यदि आप किसी मित्र के साथ बार में समाप्त होते हैं, तो दुखी मत बनो। यह एक अच्छी स्थिति जानने के लिए एक अच्छी स्थिति है, खासकर यदि आपका दोस्त आपकी सहायता करने में रुचि रखता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com