IhsAdke.com

कैसे एक महिला को माफ कर दो

महिलाएं स्वभावपूर्ण प्राणी हैं - एक घंटे वे तुम्हें प्यार करते हैं, एक और समय वे आप से नफरत करते हैं आपको यह सोचना चाहिए कि आपने कुछ भी गलत नहीं किया और शायद आपने नहीं किया। लेकिन, शायद आपने कुछ गलत किया और आप इसे जानते हैं किसी भी स्थिति में, त्रुटि की गंभीरता के आधार पर, आप समय में माफ कर देंगे।

चरणों

एक महिला को पाने के लिए आपको माफ़ी माँगने वाला चित्र 1 चरण
1
मत कहो कि आपने कुछ गलत नहीं किया। यदि आप वाकई उसे माफ कर चाहते हैं, तो ऐसा मत करो जैसे आपने कुछ गलत नहीं किया है दिखाएँ कि आप समझते हैं कि आपने क्या किया है और गलती दोहराना नहीं होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक महिला हो जिसे आप माफ कर दो चरण 2
    2
    यदि आपने अभी तक माफी नहीं मांगी है, तो पूछें सिर्फ "माफ करना" मत कहो - एक बौद्धिक तरीके से अपनी माफी डालना वैसे भी ऐसा मत करो, अन्यथा यह सच नहीं होगा।



  • एक महिला को पाने के लिए आपको माफ़ी माँगने वाला चित्र 3
    3
    इसे असली देखो या बल्कि, यह सच होना चाहिए। आपको अपने अनुरोध को विश्वसनीय बनाना होगा यदि आप अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह आपको विश्वास न करेगी कि आपको क्या कहना है।
  • एक महिला को पाने के लिए आपको माफ़ी माँगने वाला चित्र 4
    4
    आप कितना क्षमा चाहते हैं यदि शब्द समस्या का समाधान नहीं करते हैं तो आपको ऐसा कुछ करके अपनी माफी अर्जित करना होगा जो आप कभी नहीं करेंगे। उसे समझने दो कि आप माफी कमाने के लिए असामान्य कुछ कर रहे हैं और वह वास्तव में आप के लिए महत्वपूर्ण है
  • एक महिला को पाने के लिए आपको माफ करना पटकथा चित्र 5
    5
    अगर शब्दों और कर्मों को उनकी क्षमा नहीं मिलती है, तो समय जीत जाएगा। हो सकता है कि उसे आप के बारे में सोचने के लिए समय चाहिए। समय के साथ, यह आपके विचारों को सुधार लेगा और तय करेगा। यदि आपने वाकई कुछ गलत किया हो, तो समय एकमात्र समाधान हो सकता है वह स्वीकार कर सकती है कि आपने गलती की है, लेकिन आप अपनी गलतियों से सीख चुके हैं। हालांकि, कभी-कभी कोई पीछे मुड़कर नहीं होता है और यहां तक ​​कि अगर वह आपको समय पर माफ कर देता है, तो चीजें पहले की तरह नहीं होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com