IhsAdke.com

कैसे एक विश्वासघात माफ करने के लिए

आप शायद ही कभी विश्वासघात की भविष्यवाणी कर सकते हैं। वैसे, यह उन चीजों में से एक है जो स्थिति को स्वीकार करने के लिए इतनी दर्दनाक बनाता है विश्वासघात दूसरे के विश्वास का उल्लंघन है, भले ही यह धोखाधड़ी या बेवफाई है या नहीं। बड़ा सवाल "क्यों" है। व्यक्ति ने आपसे ऐसा क्यों किया? इस स्थिति से बेहतर तरीके से निपटने के तरीके को जानने के लिए पढ़िए।

चरणों

पिक्चर नामक माफ करना किसी को कौन betrays आप चरण 1
1
अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना गुस्सा मत करो, क्रोध एक उपयोगी भावना नहीं है वह तुम्हें कहीं नहीं लेगी
  • पिक्चर शीर्षक मादक मातृभाषा है जो आपको विवाद करता है चरण 2
    2
    शांत रहो अपने आप को अन्य बुराइयों से बचाने के लिए, शांत रहना आवश्यक है।
  • पिक्चर नामक माफी माँगने वाला कोई है जो आपको विवादित करता है चरण 3
    3
    कमजोरी दिखाने के लिए प्रलोभन का विरोध करें अगर आपको किसी दूसरी महिला ने धोखा दिया है, तो उसे जाने दो। कभी भी किसी के लिए अपनी जिंदगी में जारी रखने के लिए माफ़ी नहीं मांगे, आप इसके मुकाबले अधिक मूल्यवान हैं।
  • पिक्चर नामक माफी माँगने वाला कोई है जो आपको विवादित करता है चरण 4
    4



    अपने तरीके से जाओ, और जिसने तुम्हें धोखा दिया उसे आप का पालन करें। कोई व्यक्ति का पीछा नहीं करते, इतने छोटे से चिपटना गद्दार को ऐसा करना चाहिए जैसा वह चाहता है, लेकिन अपने जीवन में बिना।
  • माफी माँगने वाला कोई चित्र जिसे आप विवाद करते हैं चरण 5
    5
    कोई भी कार्रवाई न करें अपने आवेगों को माहिर करना केवल एक चीज है जो आपको शांति लाएगा। जब तक वह आपसे दूर है, तब तक आप चाहे किसी भी तरह से रह सकते हैं। असली ताकत यह है कि आप इस व्यक्ति को आपके पास न होने का विकल्प चुनने में निहित है। एक व्यक्ति आपके साथ या किसी और के साथ बहुत अच्छी तरह से हो सकता है, लेकिन कभी नहीं दोनों।
  • पिक्चर नामक माफी माँगने वाला
    6
    भगवान सब कुछ का ख्याल रखना। ऐसे समय होते हैं जब हम दुनिया को काम करने के तरीके को बदलना चाहते हैं, लेकिन यह हमारा काम नहीं है। सबसे अच्छा हम सबसे अच्छा संभव तरीके से हमारे जीवन का नेतृत्व करने के लिए कर सकते हैं आपको बस इतना करना है माफ करना आप अपने लाभ के लिए क्षमा कर रहे हैं बुरी भावनाओं से हमें दुःख आती है, और जो भी आप चाहते हैं वह फिर से खुश होना चाहिए। वहाँ एक संपूर्ण दुनिया है जो आपके लिए इंतजार कर रही है: नए रिश्ते, नए दोस्त और यहां तक ​​कि एक नया परिवार, हम जिनसे प्यार करते हैं, उनके ऊपर बने।
  • माफी माँगने वाला कोई चित्र जिसे आप विवाद करते हैं चरण 7
    7
    एक सबक जानें माफी का मतलब यह नहीं है कि हमें उस व्यक्ति के साथ रहने की ज़रूरत है जिसने हमें धोखा दिया। अक्सर, जब हम किसी व्यक्ति के जीवन को छोड़ देते हैं, तो वह जान लेता है कि हमारी उपस्थिति कितनी अहम थी। इससे पहले कि कोई आपको प्यार और सम्मान के साथ व्यवहार करता है, आपको इसे अपने लिए करना है इसका मतलब है कि आपको किसी को शारीरिक रूप से दुरुपयोग करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।
  • पिक्चर नामक माफी माँगने वाला कोई है जो आपको विवाद करता है चरण 8
    8
    किसी पर बुरी चीजों की इच्छा न करें उसे बताओ तुम उसे माफ कर दो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com