IhsAdke.com

विश्वासघात के बाद माफी कैसे करें

अभी भी गुस्सा और विश्वासघात और सभी मामलों के साथ पागल? अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने की कोशिश करने के लिए आपको माफ करने का फैसला करना होगा, भले ही आप जो भी हुआ वह सब कुछ कभी नहीं भूल सकें।

चरणों

पिक्चर नामक एक अफवाह चरण 1 के बाद माफी माँगता हूँ
1
उन सवालों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप विश्वासघात के बारे में जानना चाहते हैं एक या दो बातचीत में हल करने में सक्षम होने के लिए बहुत ही चयनात्मक रहें उन सवालों से पूछें जिनकी आपको उत्तर की आवश्यकता है आप यौन विवरण के बारे में जान सकते हैं या नहीं जानना चाहते हैं, या आपका मुख्य रुचि कब, कब और क्यों हो सकता है भाग्य के साथ आपके पास एक पति है जो रोगी है और आपके साथ इन चीजों पर चर्चा करने को तैयार है। तलाक के बिना आपको इसे प्राप्त करने के लिए आपको प्यार और रोगी पति की आवश्यकता होगी।
  • पिक्चर नामक एक चक्कर के चरण 2 के बाद माफी माँगता हूँ
    2
    यह बातचीत करने के लिए एक शांत और शांत समय और चुप ध्वनिपूर्ण जगह चुनें आपको उन सवालों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जब तक उनका जवाब नहीं दिया जाता। उन मुद्दों पर ध्यान न दें, जो आगे की चर्चा में चक्कर लगा सकते हैं।
    • सभी उत्तर नीचे लिखें और अपने साथी के साथ जांचने के लिए जोर से दोहराएं। यह साबित करने के लिए जवाब दोहराएं कि आप क्या कह रहे हैं। शांत रहो, क्योंकि आप सच्चाई जानना चाहते हैं।
      पिक्चर नामक एक चक्कर चरण 2 बुलेट 1 के बाद क्षमा करें
    • बातचीत के दौरान नियंत्रण से बाहर मत हो याद रखें कि इसका उद्देश्य माफ़ करना और इस कहानी को समाप्त करना है।



      पिक्चर नामक एक चक्कर चरण 2 बुलेट 2 के बाद माफी माँगता हूँ
  • एक प्रकरण के चरण 3 के बाद माफी माँगते हुए चित्र
    3
    मुझे माफ कर दो विश्वासघात में हर ग़लत चीज़ के लिए व्यक्ति को माफ़ कर दो, क्योंकि इसमें न सिर्फ सेक्स शामिल है। वहाँ भी झूठ, जोड़तोड़ और धोखा भी हैं हृदय से धोखेबाजों में से हर एक को माफ करना महत्वपूर्ण है। सेक्स के बारे में सोचो और माफ कर दो। झूठ के बारे में सोचो और माफ कर दो। जो कुछ भी किया गया है, उसके लिए बस माफ कर दो, इसलिए आपके दिन-प्रतिदिन के बुरे विचारों और यादों के लिए कोई जगह नहीं है। माफ करना आपकी शादी को बचाने में मदद करने के लिए आपको बहुत सकारात्मक परिणाम देगा।
    • आपको केवल सामान्य तरीके से माफ़ करना ही नहीं चाहिए, बल्कि हर क्षेत्र, क्षेत्र, नागरिक अवरोधों और निजी निराशाओं के लिए भी जानबूझकर और विशेष रूप से माफ़ कर देना चाहिए।
      पिक्चर नामक एक चक्कर के चरण 3 बुलेट 1 के बाद क्षमा करें
    • एक बार जब आप वास्तव में इनमें से प्रत्येक चीज को माफ़ कर सकते हैं, तो आप आगे बढ़ने के लिए तैयार हो सकते हैं। भूलना कठिन हिस्सा है, लेकिन यह वास्तव में मदद करता है। अपने दिल को महसूस करें और महसूस करें कि यह कभी खत्म नहीं होगा जब तक कि आप अन्य झूठ से पहले सेक्स और अपमान को माफ कर सकते हैं।
      पिक्चर नामक एक चक्कर चरण 3 बुलेट 2 के बाद माफी माँगता हूँ
  • युक्तियाँ

    • जब आपका मन चित्रों को याद करना शुरू कर देता है या कोई भी चीज जो गुस्से से गुस्सा हो जाती है, एक गहरी साँस लेते हैं, आराम करो और भूलने की कोशिश करें
    • अपने आप को व्यस्त रखने के लिए शौक खोजें विश्वास को फिर से बनाने की कोशिश करने के लिए अपने साथी के साथ कुछ करना एक अच्छा विचार है हर चीज के बारे में सच्चाई बताएं, या आपका साथी हर समय अपने गुस्से को महसूस करेगा। यदि आप ईमानदारी से दिल से माफ़ नहीं कर सकते हैं और पूरी तरह से नवीनीकृत कर सकते हैं, तो आप अपनी जिंदगी में दोबारा आने के लिए भावनाओं, क्रोध और असंतोष की तरंगों की अनुमति देंगे।

    चेतावनी

    • अपने साथी को धोखा न करें, चाहे जो भी हो आपको बहुत बुरा लगेगा, और कुछ बिंदु पर आपको स्वीकार करना होगा। आप अपने साथी की तुलना में बेहतर नहीं होंगे।
    • एक दाने के फैसले को कभी न करें अपने भविष्य को इस व्यक्ति के साथ और उसके बिना वजन लें, खासकर यदि बच्चे शामिल हों देखें कि वह इस विश्वासघात के बारे में कितनी जानकारी साझा करने के लिए तैयार है अपने आप को जानकारी प्राप्त करने के लिए मजबूर न करें क्योंकि यह आपके पति या पत्नी को स्थानांतरित कर सकता है। इससे पहले कि आप किसी रिश्ते में प्रवेश करें, क्या आप उन चीजों के लिए अपनी सीमाएं निर्धारित करें जिन्हें आप करेंगे या नहीं करेंगे उन्हें पूरा करें, बजाय "अपने पेट के साथ ले।" यदि आप हार मानते हैं, तो आप खुद से खुश नहीं होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com