IhsAdke.com

कैसे विश्वासघात के साथ सौदा करने के लिए

विश्वासघात से बचने के लिए बहुत ताकत और अनुशासन लेता है कई चीजें हैं जो आप ट्रैक पर वापस लाने में मदद करने के लिए कर सकते हैं, लेकिन आपको प्रयास करने के लिए तैयार रहना होगा। अगर किसी ने आपको दुखी किया है और आप विश्वासघात से निपटने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का प्रयास करें।

चरणों

भाग 1
भूलना

चित्र शीर्षक से डील विद विश्वासघात चरण 01
1
अपने आप को भावनात्मक रहने की अनुमति दें, और फिर उसे जाने दें रो अगर आप सब करना चाहते हैं अपने शरीर से चोट और क्रोध की भावना को हटा दें यदि आप विश्वासघात से निपटना चाहते हैं तो नकारात्मक भावनाओं को जारी करना महत्वपूर्ण है। लेकिन पीड़ा को लम्बा नहीं लेना और शोक का समय आपको उपभोग करने की अनुमति न दें इसे अपने शरीर से निकालें और भूल जाएं
  • चित्र शीर्षक से डील विद विश्वासघात चरण 02
    2
    यथासंभव व्यक्ति से दूर हो जाओ। सोशल नेटवर्किंग संपर्क सहित सभी लिंक निकालें फ़ोन नंबर और ईमेल पते हटाएं
  • चित्र शीर्षक से डील विद विश्वासघात चरण 03
    3
    अपने आप पर ध्यान लगाओ थोड़े समय के लिए ऐसा करो, जब तक आप फिर से थोड़ा बेहतर महसूस न करें और विश्वासघात की भावना नरम हो गई है।
  • भाग 2
    आगे बढ़ो

    चित्र शीर्षक से डील विद विश्वासघात चरण 04
    1



    अपने आप में फिर से विश्वास करें, और दूसरों के साथ जुड़ने के बड़े उद्देश्य में सबसे पहले यह विश्वास करना कठिन हो सकता है कि यह अन्य लोगों के साथ जुड़ने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन आपकी चुप्पी को दूर करने और फिर से कनेक्ट करने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है। अपने और अपने मूल्यों पर विश्वास करके, आप फिर से मजबूत महसूस करना शुरू करेंगे। इसके अलावा, आप इसे लक्ष्य निर्धारित करके और अपने व्यक्तिगत विकास में सुधार कर सकते हैं, जैसा कि नीचे बताया गया है।
    • और बाहर निकलो। मित्रों की कंपनी का पता लगाएं, बार में एक साथ पेय लें, बैठकर और एक साथ बात करें, भोजन करें, और साथ ही।
    • नए लोगों से मिलने और मित्रों के अपने चक्र को बढ़ाने के लिए एक प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक से डील विद विश्वासघात चरण 05
    2
    अपने लिए कुछ लक्ष्यों को निर्धारित करें उन सभी चीजों को लिखें, जिन्हें आप करना चाहते हैं और अपने जीवन में पूरा करें, और उन्हें होने के लिए काम करना शुरू करें यदि कोई कैरियर योजना है जिसका आप पालन करना चाहते हैं, तो इसके लिए काम करना शुरू करें। ऐसा करने में, आप अपने दिमाग को किसी ऐसे चीज में दोबारा दोहराएंगे जो विश्वासघात से ज़्यादा ज़रूरी है। विश्वासघात से बचने का मतलब है जीवन को और बेहतर भविष्य बनाने पर अपना मन लगाया जाए।
  • चित्र शीर्षक से डील विद विश्वासघात चरण 06
    3
    अपने व्यक्तिगत विकास को बेहतर बनाने के तरीके ढूंढें एक व्यायाम कार्यक्रम शुरू करने से आपको स्वस्थ और फिट रहना होगा, साथ ही समय-समय पर उत्पन्न होने वाली किसी भी नकारात्मक भावना को दूर करने के लिए एक आउटलेट प्रदान करना होगा। एक नए शौक की व्यवस्था करें जैसे कि बॉलरूम नृत्य, फुटबॉल या चलना। विचार फिर से मिलना है, विश्वास बनाना और समझना है कि विश्वासघात के रूप में एक बुरी स्थिति से कुछ अच्छा हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से डील विद विश्वासघात चरण 07
    4
    पुस्तकों और प्रेरणा और सशक्तिकरण की सीडी में प्रेरणा मिलकर विश्वासघात के साथ सौदा इसके अलावा, सकारात्मक लोगों के साथ अपना समय व्यतीत करें यदि आप प्रेरक बचने वाले वाल्व से खुद को घेरते हैं, तो आप जीवन के बारे में अधिक उत्साहित होंगे - आप अपने नकारात्मक अनुभव को पीछे रखने और भविष्य के बारे में आशावादी होने के लिए अधिक इच्छुक होंगे।
  • चित्र शीर्षक से डील विद विश्वासघात चरण 08
    5
    समझें कि विश्वासघात से निपटने की प्रक्रिया आसान नहीं है ऐसे समय आएंगे जब आपके पुनरुत्थान होंगे, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप असफल हो रहे हैं। जब भी आप व्यथित महसूस करते हैं, एक प्रेरक संसाधन पर ध्यान केंद्रित करें, प्राथमिक रूप से एक मित्र जो पहले सुनेगा और फिर इससे बाहर निकलने में आपकी मदद करता है। हालांकि, उन कमजोरियों के क्षणों को आप का उपभोग नहीं करने दो। वे आपके और आपके मित्र के लिए भारी हो सकते हैं जो आपकी सहायता करने के लिए है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक प्रेम संबंध में धोखा दिया गया है, तो एक नए प्यार को खोजने के लिए जल्दी में नहीं है, और फिर से प्यार करने के लिए डर नहीं है। दूसरे रिश्ते में कूदने से पहले खुद को ढूंढने के लिए समय निकालें जब तक आप अपने अंतिम रिश्ते से शारीरिक और भावनात्मक रूप से अपने आप को दूर नहीं कर देते हैं, और जब तक आपको रिलीज करने का समय नहीं मिलता है, आप कौन हैं और आप जीवन से क्या चाहते हैं, आप किसी को भी अपना दिल खोलने के लिए तैयार नहीं हैं आप अपने आप को और अपने भावी साझेदार के मुकाबले आपको सबसे अच्छा कर सकते हैं ताकि आप फिर से प्रतिबद्ध हो जाएं।
    • व्यक्ति को माफ़ कर दो इसे छोड़कर आगे बढ़ने के लिए पहला कदम है।
    • उस व्यक्ति को बताएं जो आपको अपने दिल में सब कुछ धोखा दिया। उसे जानना जरूरी है जब उसने आपको चोट पहुंचाई आपको चोट लगी हो सकती है, लेकिन उसे जानना चाहिए कि उसने क्या किया और उसने कितनी दर्द की है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com