IhsAdke.com

कैसे एक चेहरा घुसपैठ करने के लिए

एक असली आदमी साज़िश करने के लिए, उसे लगता है कि आप आकर्षक हैं और उसे और अधिक चाहते हैं छोड़ दें। आप खेल को नहीं खोल सकते हैं या ऐसा महसूस कर सकते हैं जैसे आपने पहले पांच मिनट में अपना खेल निकाल लिया है या वह आपसे मिलना नहीं चाहेगा - या जब आप चारों ओर न हों तो अपने बारे में सोचें। तो आप रहस्य और उत्तेजना का सही संयोजन कैसे बना सकते हैं जो किसी भी चेहरे को साज़िश कर सकता है? पता लगाने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

भाग 1
साज़िशिक रूप से काम करना

चित्र शीर्षक साक्षात्कार लड़का चरण 1
1
उसमें थोड़ी दिलचस्पी दिखाएं यदि आप उस आदमी को बिल्कुल काम करने के लिए कुछ नहीं देते हैं, तो आपको बदले में कुछ नहीं मिलेगा। यदि आप उन्हें ठंड देते हैं और अगर उन्हें लगता है कि आप उसमें रूचि नहीं रखते हैं, तो उन्हें भयावह नहीं किया जाएगा। फिर, उसे एक छोटी मुस्कुराहट, एक लहर दिखाएं या एक शांत बातचीत शुरू करें। थोड़ा सा इश्कबाज उसे लगता है कि आप उसे पसंद कर सकते हैं, लेकिन नहीं तो वह सोचता है कि आप कुछ और चाहते हैं बस उसे सोचने के लिए पर्याप्त दे और उसे फिर से देखना चाहते हैं।
  • बातचीत पर उसका नाम प्रयोग करें और कुछ नज़र से संपर्क करें।
    चित्र बनाने के लिए एक लड़का आओ बात करो तुम कदम 05
  • भौतिक संपर्क से बचें जब आप उससे बात करते हैं, या आप बहुत दूर जा रहे हैं।
    चित्र जिसका शीर्षक गाइ चरण 01 बुलेट 02 है
  • चित्र शीर्षक इंट्रिग लड़का चरण 2
    2
    उसे देखने दो कि तुम पल का आनंद ले रहे हो। यदि आप किसी व्यक्ति को साज़िश करना चाहते हैं, तो उसे महसूस करें कि वह आपके आस-पास होना चाहता है। अगर आप अपनी कक्षा में हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके दोस्तों के साथ बहुत मज़ा आता है, हंसते हुए, खुशी से चैट करना या नाच करना, अगर आप संगीत के साथ एक स्थान में हों उसे सोचें, "यह लड़की शांत और मजेदार है। उसे बेहतर जानना अच्छा होगा।" अगर वह हमेशा उसे उदास, या ऊब या दुखी देखता है, तो वह उससे अधिक क्यों चाहता है? बेशक, आपको उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए मज़े होने का नाटक नहीं करना चाहिए, बल्कि मज़े के लिए लड़की का प्रकार होना चाहिए।
    • उसे महसूस करना चाहिए कि वह आपके आस-पास होने के लिए भाग्यशाली है - न कि आप अपनी जिंदगी को पूरा करने के लिए एक आदमी की तलाश में हैं।
  • इंट्रिग टू गाई स्टेप 3 नामक छवि
    3
    हमेशा उपलब्ध न हो यदि आप लड़के को थोड़ा जानने के लिए शुरू कर रहे हैं और वह बाहर निकलता है, तो आपको इसके बारे में उत्साहित होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए जैसे आपका शेड्यूल खुली है उसे खुद से पूछने दो। हो सकता है कि आपके पास कई अन्य दिलचस्प शेड्यूल्ड तिथियां हों। शायद आप अपने दोस्तों के साथ कुछ मज़ा सप्ताहांत योजना है हो सकता है कि आप अकेले शुक्रवार रात खर्च करना चाहते हैं, लातवियाई से पुर्तगाली तक कविता का अनुवाद कर रहे हैं उसे बिल्कुल जानने की ज़रूरत नहीं है कि आप हर समय क्या कर रहे हैं - सिर्फ यह जानते हुए कि आप हमेशा स्वतंत्र नहीं हैं, उसे लगता है कि उसे अपने समय का आपके साथ महत्व होना चाहिए और आप बहुत गतिशील व्यक्ति हैं बात हो रहा है
    • कई दिलचस्प योजनाओं और विचारों वाले व्यक्ति होने के नाते आपको एक अधिक रोचक और बहुमुखी व्यक्ति बना देगा।
      बीजे जेन के नाम से चित्र कॉलेज में खराब ग्रेड पाने के बारे में चरण 04
    • उसे हर समय मत कहो, हर बार जब वह फोन करता है, न जवाब न दें और पांच मिनट के भीतर आपके संदेश का जवाब नहीं देता है, जब भी वह आपसे संपर्क करता है उसे देखने दें कि आपके पास एक व्यस्त कार्यक्रम है, न कि आप बैठे और उससे फोन कॉल की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
      चित्र शीर्षक अंत एक मैत्री कदम 06
  • इट्रीग्यूग लड़का चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना विकल्प खुले रखें यदि आप किसी व्यक्ति से लापरवाही से डेटिंग करना शुरू कर दिया है या सिर्फ उससे बात कर रहे हैं, तो उसे यह नहीं बताएं कि आप उसे अभी कितना पसंद करते हैं। उसे काफी खास महसूस करें कि आप उसे देखना चाहते हैं, लेकिन यह मत कहो कि वह आपके जीवन में एकमात्र लड़का है या आप जितनी जल्दी हो सके अपनी प्रेमिका बनना चाहते हैं। उसे समझें कि आपको पूछना चाहिए कि क्या आप उसकी प्रेमिका (यदि वह वही जो चाहते हैं) बनना चाहते हैं, तो उसे बताने के बजाय आप एक हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको धोखा देना है - बस अपने आप को अपने आस-पास के सभी अवसरों के लिए खोलें।
    • अगर उसे पता चलता है कि उनका ध्यान उसके ऊपर 100% है, तो वह आपके द्वारा चिंतित होने की संभावना कम नहीं होगा क्योंकि वह सोच सकता है कि वह अपने हाथ की हथेली में है।
      चित्र शीर्षक वाला लड़का गाय 04 बुलेट 01
  • इंट्रिपिग लड़का चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    इसे ज़्यादा मत करो कड़ी मेहनत करने से लड़के को साज़िश करने का एक अच्छा विकल्प हो सकता है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि वह केवल एक ही है, उसे गोली मार न दो, तो यह भी मत कहो कि वह एक बिल्ली है और लगातार उसकी स्तुति मत करो। ज्यादातर लोग सतर्क रहना पसंद करते हैं - अगर आप चाहते हैं कि आप सोचें कि आप इसके लायक हैं, तो उसे देखने दें कि इसका पीछा खत्म नहीं हुआ है। और कई सफल जोड़ों का कहना है कि उनके लंबे समय तक चलने वाले प्यार की कुंजी यह महसूस करती है कि पीछा कभी समाप्त नहीं होता है - अगर आप उस व्यक्ति को साजिश करना चाहते हैं, तो पहले पांच मिनट में पूरी तरह से खुलें नहीं।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप को धोखा देना या उस आदमी को हेरफेर करना चाहिए- आपको सिर्फ उसे पकड़ना चाहिए और उसे नहीं बताएं कि आप उसे तुरंत प्यार करते हैं, या आप उससे परेशान करने के बजाय उसे डरा देंगे।
      गाइ चरण 05 बुलेट 01 शीर्षक वाला चित्र
    • जीवन का एक और नियम: अगर आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो सब कुछ ठीक से रिलीज न करें उसे प्रतीक्षा करें और देखें कि आप इसके लायक हैं। यदि आप पहली रात को छोड़ते हैं, तो उसे लुभाने के लिए आपको कम प्रोत्साहन मिलेगा।
      चित्र जिसका शीर्षक गाइ चरण 05 बुलेट 02 है
  • चित्र शीर्षक साक्षात्कार लड़के चरण 6
    6
    उसे अपने बारे में सब कुछ न बताएं अगर आप उस आदमी को साज़िश करना चाहते हैं तो आप उसे नहीं समझा सकते हैं कि वह जानता है कि आप अपनी पहली बातचीत के बाद कौन हैं। प्रकट करें कि आप थोड़ी सी छोटी हैं और उसे देखते हैं कि आप केवल एक चीज़ से ज्यादा हैं एक बार अपनी कविता के बारे में बात करते हुए उसे अपनी कलात्मक पक्ष देखें और फिर अपने ज्ञान को उन खेलों के बारे में बताएं जो आपको लगता है कि अगली बार जब आप इसे देखेंगे सुपर बाउल जीतेंगे। उसे अपनी निजी जीवनी न दें - उसे पता चले कि आपने ऑस्ट्रेलिया में छह महीने बिताए हैं या किसी दूसरे शहर में पैदा हुआ है, उसे कुछ छोटी चीज़ों को तुरंत बताए जाने के बजाय थोड़ा सा करके पैदा हुआ है।
    • जब आप उससे बात करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सवाल पूछते हैं और बातचीत दोनों तरीकों से बहती है यदि आप हर समय बात करते हैं, तो संभावना है कि वह आपके बारे में अभी बहुत कुछ पता चलेगा और ऐसा महसूस होगा जैसे वह आपके बारे में बहुत कुछ नहीं जान पाएगा।
      चित्र शीर्षक इंट्रिग लड़का 06 चरण Bullet01
  • इट्रीग्यूग लड़का चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    7
    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। यदि आप उस आदमी को साज़िश करना चाहते हैं, तो उसे छोड़ दो जब चीजें अच्छा हो रही हैं एक बड़ी बात न करें और फिर बातें उस बिंदु पर रोल करें जहां आप अपनी दादी के पैर कवक के बारे में बात कर रहे हैं- जब आप वास्तव में एक महान खिंचाव महसूस कर रहे हों, तो कहें कि उससे बात करना अच्छा है और आपके पास क्या है वह जाओ इसे अचानक मत करो, संदर्भ में समझ न लें या किसी न किसी तरह देखें, लेकिन यदि आप स्कूल के हॉलवेज़ में हैं, उदाहरण के लिए, घंटी बजने तक उसके साथ बात नहीं करें और आप कक्षा के लिए देर कर रहे हैं। कुछ शब्द कहो उसे छोड़ने के लिए अधिक और लहर अलविदा चाहते हैं।
    • आप उसे बता सकते हैं कि आप अतिरंजना के बिना पर्याप्त रूप से उससे बात करना पसंद करते थे। उसे यह देखना चाहिए कि आप इसे भी पसंद करते हैं, बिना उसे महसूस करते हुए कि वह किसी भी समय, जब चाहें आपसे बात कर सकते हैं।
      चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 02 बुलेट 03
  • भाग 2
    आकर्षक गुण रखने वाले

    इट्रीग्यूग लड़का चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    स्वतंत्र रहें पुरुषों को उन महिलाओं द्वारा चिंतित किया जाता है जो जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं और अपनी चीज़ों को करना पसंद करते हैं। अगर आदमी सोचता है कि आप उस तरह की लड़की हैं जो उसे पकड़ लेना चाहती है और एक साथ सबकुछ सब कुछ कर लेती हैं, तो उसे थोड़ा अभिभूत और डर लगता है। इसके बजाय, उसे देखने दें कि आपके पास स्वयं के हितों, मित्रों और लक्ष्य हैं, और यह कि आप जो भी प्यार करते हैं, उसके साथ या इसके बिना बिना जारी रखने के लिए निर्धारित हैं।
    • बेशक, अगर आप उस व्यक्ति के साथ गंभीर संबंध बनाते हैं, तो यह अनिवार्य है कि आपके कुछ हितों में विलय हो जाएगा, लेकिन शुरूआत में उन्हें अपनी इच्छानुसार जो कुछ भी वह करना चाहता है, उसे चकित किया जाना चाहिए।
      चित्र बताओ जब एक लड़की आप में रुचि रखते हैं चरण 01
    • अपने जुनून का पालन करें इससे कुछ भी अधिक दिलचस्प नहीं है
      चित्र जिसका शीर्षक गाइ स्टेफ 08 बुललेट 02 है
  • इट्रीग्यूग लड़का चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    चंचल रहें पहली बार में बहुत गंभीर मत बनो याद रखें कि यदि लड़का आपको पसंद करता है, तो एक मौका वह सोचता है कि वह आपको क्या करना चाहेगा, तो मजेदार होकर, एक अच्छा दिल हो, और एक साथ जीवंत और गतिशील बातचीत करें, जब आप एक साथ हों। आलोचना मत करो, लंबे बेकार बातचीत में प्रवेश करें या नकारात्मक व्यक्ति बनें। मज़े करो, अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें और उस लड़के को थोड़ा तंग कर दें यदि वह इसके लिए तैयार हो। वह जीवन का आनंद लेने और मज़े की अपनी क्षमता से चिंतित होंगे, चाहे कितनी भी हो।
    • यदि आप चंचल होना चाहते हैं, तो आप उस आदमी के हाथ को हल्के ढंग से स्पर्श कर सकते हैं या उसे धीरे से धक्का कर सकते हैं - यह शारीरिक संपर्क पर ज़्यादा नहीं करते हैं
      चित्रित गीत गाए चरण 09 बुलेट 01
  • इट्रीगैग लड़का चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    आप कौन हैं उससे खुश रहें पुरुषों को मजबूत, आत्मविश्वासपूर्ण महिलाओं द्वारा चकित किया जाता है जो खुद को सहज महसूस करते हैं। आप उसे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप असुरक्षित हैं और अपने जीवन में उसके साथ बाहर निकलने के द्वारा शून्य को भरने की कोशिश कर रहे हैं, या जब आप उसके आस पास हों तो उसे बहुत दबाव महसूस होगा। इसके बजाय, उसे यह एहसास करें कि आप अपनी पसंदों को पसंद करते हैं और आप क्या करते हैं, और आप अपने जीवन के सभी अद्भुत लोगों से घिरे होने के लिए खुश हैं। यदि आप पहले से ही खुश हैं कि आप कौन हैं, तो यह अधिक संभावना है कि वह आपके साथ भी खुश रहेंगे।
    • शारीरिक भाषा आप को देखने और आश्वस्त महसूस कर सकते हैं। अपने सिर को ऊपर रखें, अच्छी स्थिति में रखें और अपने हाथों से गड़बड़ मत करो यदि आप आराम से और सुरक्षित देखना चाहते हैं
      चित्रित गीत गाए चरण 10 बुलेट 01
    • आपको ऐसी सभी चीजों की तरह ध्वनि नहीं करना चाहिए जिनके पास योजना बनाई गई है - एक छोटी सी भेद्यता ताज़ा और ईमानदार हो सकती है। लेकिन अगर आप इन दिनों अपने जीवन के बारे में सब कुछ पूछ रहे हैं, तो अपने दोस्तों के लिए एक आत्मा की खोज को रखना बेहतर है, उस व्यक्ति के लिए नहीं जो आप साज़िश करने की कोशिश कर रहे हैं
      गाइ चरण 10 बुलेट 02 का शीर्षक चित्र
  • इंट्रिग ए लड़का स्टेप 11 नामक छवि
    4
    अप्रत्याशित रहें आप नहीं चाहते कि उस व्यक्ति को महसूस हो कि वह पढ़ सकता है कि आप एक पुस्तक के रूप में कौन हैं। उसे आश्चर्य अर्जेंटीना की अनियोजित यादृच्छिक यात्रा पर जाएं एक स्टार दें अचानक, पेरिस के बारे में बातचीत के बीच में अपने संपूर्ण फ्रांसीसी को छोड़ दें उसे देखने दो कि आप कुछ भी करने में सक्षम हैं और हमेशा उसे सचेत रहें। अपने कपड़े और हेयर स्टाइल भी मिक्स करें, और उसे उसे सिर्फ एक ही रास्ता देखने के लिए इस्तेमाल न करें।
    • स्वस्थ होने के नाते किसी भी संबंध को ताजा और रोमांचक रखेंगे यदि आप पहले से ही सहज हैं तो व्यक्ति को यह दिखाई देगा कि आपके साथ एक रिश्ता बहुत रोमांचक होगा।
      एक 13 वें जन्मदिन का स्टेप्स 08 नामक चित्र का शीर्षक
  • इंट्रिग टू गाई स्टेप 12
    5
    भयानक रहें उसे देखने दें कि आप अविश्वसनीय और सिद्ध महिला हैं। किसी तरह खड़े हो जाओ, यह आपके विद्यालय में सबसे तेज धावक या एक सफल कैरियर बनें। आश्रय में सहायता करें अपना गहने बनाएं कुछ अनोखे और प्रभावशाली करें क्योंकि इससे आपको अच्छा लगता है, और उसे देखने दें कि आप क्या कर सकते हैं। यह नहीं कहने का मतलब है कि आपको अपना प्रदर्शन दिखाने के लिए कुछ करना चाहिए या आदमी को ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप शो पेश कर रहे हैं। उसे देखने दें कि आप प्रतिभाशाली, मेहनती और अविश्वसनीय हैं, और वह पहले से कहीं ज्यादा चकित होंगे।
    • दूसरे व्यक्ति की प्रशंसा करने और दूसरों की मदद करने के लिए खर्च करने वाले व्यक्ति होने पर कार्य करें अब आप एक वास्तविक और अच्छी तरह से विश्राम किया जा रहा व्यक्ति खर्च करते हैं, और वह व्यक्ति आपको मिलना चाहता है।
      गाइ स्टेप 12 बुलेट 01 शीर्षक वाला चित्र
  • युक्तियाँ

    • मतलब या लुटेरा नहीं होना चाहिए दोस्तों को एक बुरी लड़की पर भयभीत और नाराज़ महसूस होता है हमेशा एक मुस्कान है और हंसमुख हो। यह आपके मिस्टिक को जोड़ देगा
    • इसे ज़्यादा मत करो इसे अनदेखा न करें या इसे अलग रखें। किसी को वास्तव में आप में रुचि रखने के लिए, आधे जानकारी दें और व्यक्ति को बाकी के लिए भीख मांगना
    • क्या आपके जीवन में एक विशेष घटना है? एक जन्मदिन की पार्टी, शायद एक यात्रा, आपके लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म जारी की जा रही है या आप के पास अपना पसंदीदा रेस्तरां खोलना है? संक्षेप में लिखिए (यानी "कुछ दिनों में मेरे पास कुछ है ..."), ऐसा होने से पहले, लेकिन मुझे बताओ कि यह क्या है, इसलिए उससे पहले रात को आमंत्रित करें! वह चारों ओर घूमकर महसूस करेगा कि आप उसे आमंत्रित किया

    चेतावनी

    • हालांकि, बहुत रहस्यमय न हो वह सोच सकता है कि आप भावनाएं हैं, या एक अजीब, या आप कुछ छुपा रहे हैं पूरी तरह से रहस्यमय से ज्यादा दिलचस्प रहें
    • उसे अपना नंबर देने से इनकार न करें 10 से 9 गुना में वह सोचेंगे कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है या नाराज़ हो जाएगा यदि उसे पता चल जाए कि आप स्पष्ट रूप से उसके साथ खेल रहे हैं। यदि कोई व्यक्ति आपके नंबर के लिए पूछने के लिए आपके साथ पर्याप्त "चकित" हो, तो उसको संख्या देकर उसे इनाम दें। इस तरह, वह वह हो जाता है जिसे आपको कॉल करने की आवश्यकता होती है।
    • अति सामान्यीकृत राय के बारे में सावधान रहें अगर कोई व्यक्ति पूछता है कि आप किस तरह का संगीत पसंद करते हैं और आप कहते हैं "मुझे रॉक पसंद है ...", और, भोजन के लिए, "मैं इतालवी खाना पसंद करता हूं ..." और "मुझे बास जूते पसंद हैं .." मुझे आइसक्रीम पसंद है ... मैं जानवरों को पसंद करता हूं ... ", आप बेहद उदासीन लग सकते हैं बदलें। ध्यान दें कि आप चॉकलेट आइसक्रीम पसंद करते हैं या डॉल्फिन आपके पसंदीदा जानवर हैं। उसे मत समझो कि आपको कुछ के बारे में मजबूत राय नहीं है।
    • रहस्यमय होने के नाते आपको चेहरे का सामना करने में मदद मिल सकती है या नहीं। यह सभी आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करता है यह कोशिश करने से पहले उसे थोड़ा सा पता होना चाहिए, इसलिए आप यह तय कर सकते हैं कि यह उसके साथ काम करेगा या नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com