IhsAdke.com

लड़की की फोन नंबर कैसे प्राप्त करें

यदि आप एक लड़की को मिले जिसे आप वास्तव में पसंद करते थे, तो आपका प्राकृतिक झुकाव उसके साथ अधिक समय बिताना चाहती है यह सुनिश्चित करने का सबसे आसान तरीका है कि उसे उसे बेहतर जानने के लिए उसे फिर से देखें, उसका फ़ोन नंबर चुनकर जब आप इस जटिल स्थिति से गुजरने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप नर्वस हो सकते हैं और आत्मविश्वास खो सकते हैं। लेकिन चिंता न करें- अगर आप एक लड़की का फोन नंबर प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको ये आसान चरणों का पालन करना है।

चरणों

विधि 1
आदेश से पहले उसे जानिए

चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
1
इसे आसान ले लो इससे पहले कि आप लड़की के नज़दीक हो जाएं, आपको आराम करने की ज़रूरत है। हालांकि आप जानते हैं कि जैसे ही आप उसे देखना चाहते हैं, तो आप ऐसा नहीं कर सकेंगे जब तक कि आप पहले शांत न हों। वह महसूस कर सकेंगे कि अगर आप एक मील दूर भी घबरा रहे हैं, और अगर आप वास्तव में परेशान हैं, तो वह आपको फिर से तारीख नहीं चाहेंगे
  • यद्यपि यदि आपको डर लगता है या शर्मीली महसूस हो रही है, तो लड़की शायद सोच रही है कि "उसके साथ क्या हुआ है?" वह सोच सकती है कि आपके बारे में कुछ अजीब है, भले ही आपके पास सिर्फ घबराहट का एक आम मामला हो।
  • सबसे खराब स्थिति में क्या होगा, यह ध्यान में रखते हुए शांत हो जाओ। सबसे खराब चीज यह हो सकती है: आप उसके फोन नंबर की मांग करते हैं और वह आपको इसे नहीं देगी क्या आप इसे बच सकते हैं? शायद।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    2
    लड़की से मिलिए एक बार जब आप शांत हो जाते हैं, तो समय आ गया और उस आकर्षण को बढ़ाया जाए। आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और उसे दिखाएं कि आप एक शांत व्यक्ति कौन हैं। यदि आप चाहते हैं कि उसे बात करना जारी रखो, तो आप को जितनी जल्दी हो सके उतनी ही अच्छी पहली छाप पाना होगा। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • आश्वस्त रहें उसे दिखाएं कि आप कौन हैं, आप कौन हैं, आप जो भी करते हैं उससे खुश हैं और आप नए लोगों से मिलना पसंद करते हैं। अगर उसे लगता है कि आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो वह आपके बारे में भी अच्छा महसूस करेगी।
    • उसे अपना पूरा ध्यान दो। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको डरावना उसकी आंखों में घूरना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको अपने शरीर की ओर झुकना चाहिए, अपने सेल फोन को स्टोर करना चाहिए, और ऐसा लगाना चाहिए कि वह क्या कहते हैं, यह आपके लिए महत्वपूर्ण है।
    • उसे मुस्कान बनाओ उसे आप की तरह बनाने का सबसे आसान तरीका उसे अपने मूड के साथ जीतना है।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    3
    बातचीत को एक नए स्तर पर ले जाओ एक बार जब आप बुनियादी बातों में चले गए, जैसे आपका नाम और जहां से आप आते हैं, तो आपको गहरे स्तर पर लड़की से जुड़ना शुरू करना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने जीवन के दर्शन के बारे में पूछना चाहिए, या वह बचपन में सबसे महत्वपूर्ण अनुभव के बारे में पूछना चाहिए, लेकिन इसका मतलब है कि आपको परिचयात्मक हिस्सा छोड़ना चाहिए। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • उसके बारे में अपने प्रश्न पूछिए उसे साक्षात्कार न करें बस पूछें कि क्या उसके भाई-बहन हैं, चाहे वह एक विशेष फिल्म देखे, या उसकी नौकरी के बारे में क्या सोचती है। उसे देखने दें कि आप उसकी राय के बारे में ध्यान रखते हैं।
    • खोलें सुनिश्चित करें कि आप अपने बारे में उसी राशि में बात कर रहे हैं आप उसे प्रेस नहीं करना चाहते हैं या अपने बारे में कुछ भी खुलासा किए बिना उसके बारे में बहुत से सवाल पूछना चाहते हैं, लेकिन आपको अपने लिए बस वार्तालाप नहीं करना चाहिए।
    • उसे भगाओ एक बार जब आप एक अच्छे प्रारंभिक रिश्ते का निर्माण कर लेंगे, तो इसके साथ थोड़ा खेलना शुरू करें। अगर वह उन बड़े सोने के हार का सामना कर रही है, तो पकड़ो और कहें "क्या यह असली सोना है?"
    • उसकी स्तुति करो उसे मत बताना कि वह सबसे खूबसूरत औरत है जिसे आपने कभी देखा है। बस उसे बताओ कि उसकी मुस्कुराहट अविश्वसनीय है, या उसकी आंखें अद्भुत हैं
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    4
    उसे आप की तरह बनाएं एक बार जब आप परिचयात्मक बातचीत कर चुके हैं और आप उसे शुरू में पसंद करते हैं, तो उसे आपसे उतना समय बनाने का समय लगता है, जिससे आप अपने साथ अधिक समय बिताना चाहें। उसे लगता है कि आप वह व्यक्ति हैं, जो वह जीवन भर के लिए इंतजार कर रहे हैं - उसे सभी के बारे में सोचने की ज़रूरत है "अरे, यह आदमी अच्छा है। मैं थोड़ा और चाहता हूं।" यहां बताया गया है कि उसे आपको फिर से देखना चाहते हैं:
    • एक मजाकिया चैट करें उसे दिखाएं कि आप उसके साथ खेल सकते हैं, उसे आप के साथ खेलना और बातचीत को दिलचस्प बनाना चाहिए। यदि वह कुछ अजीब कहती है, तो हंसी के बजाय मजाक के साथ जवाब दो और "यह मजेदार है" कहें। यह उसे दिखाएगा कि अगर वह आपके साथ फिर से बाहर निकलती है तो बातचीत चलती रह सकती है।
    • थोड़ा और व्यक्तिगत कुछ प्रकट करें इतना व्यक्तिगत नहीं है कि उसे असुविधाजनक बना देता है, लेकिन उसे कुछ बताएं जिससे उसका दिल थोड़ा सा पिघल सकता है और यह देख सकता है कि आप सिर्फ मजाक नहीं कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में आपके पास अधिक संवेदनशील पक्ष है।
    • उसे आप के साथ खोलने के लिए जाओ थोड़ी देर के बारे में जानें और उसे प्रोत्साहित करें कि आप उससे कुछ कहें कि वह किसी को नहीं बताती है। एक मजबूत बंधन का निर्माण शुरू करें
    • उल्लेख कुछ बातचीत में पहले कहा था। महिलाओं प्यार यह अगर आप इसे सही ढंग से करते हैं। अगर बातचीत की शुरुआत में कुछ कहा गया है, तो आप उसे दिखा कर उसे प्रभावित कर सकते हैं कि आपको वह सब कुछ याद है जो उसने कहा था।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    5
    बातचीत के शीर्ष पर उसकी संख्या के लिए पूछें। चीजों को ठंडा होने की उम्मीद न करें, या आप खो देंगे जैसे ही आप सबसे ज्यादा मज़ा ले रहे हैं, या जब आप अधिक हँसते हैं, तो यह पूछने का सही समय है। जब आप उस बिंदु पर पहुंचते हैं जहां आप सोचते हैं, "मुझे इस लड़की के साथ इतना मज़ा आता है कि मैं उसे अपने नंबर के लिए पूछने के लिए बाधित भी नहीं करना चाहता," आपको तुरंत पूछना चाहिए। ऐसा करने के दो सर्वोत्तम तरीके हैं:
    • उसे बाहर बुलाओ उसके फोन नंबर के लिए पूछने के बजाय, उसे डेट पर जाने के लिए कहें। एक महान बातचीत के बीच में, बस कहो, "मुझे जाने की ज़रूरत है, लेकिन मैं सचमुच रात्रिभोज में इस वार्तालाप को जारी रखना चाहता था, या अगले हफ्ते पीना है। आपको क्या लगता है?" अगर वह कहती है कि वह उससे प्यार करती है - अब तक उसे यह कहना चाहिए - तो आपको उसके नंबर से मिलान करने के लिए पूछना चाहिए।
    • सीधे नंबर का अनुरोध करें जैसे ही वार्तालाप सचमुच अच्छी तरह से चल रहा है, कहते हैं, "अरे, मुझे वाकई आप से बात करने में बहुत मज़ा आया। क्या मैं आपका नंबर प्राप्त कर सकता हूं ताकि हम बात कर सकें?" यह स्पष्ट कर दें कि आप उसकी संख्या चाहते हैं क्योंकि आप उसे फिर से बाहर जाना चाहते हैं, इसलिए नहीं कि आप अजीब पाठ संदेश भेजना चाहते हैं, या आप लड़कियों से फोन नंबर प्राप्त करना पसंद करते हैं।
    • उचित रूप से प्रतिक्रिया दें खुश नहीं हो और हवा को दबाएं और कहें कि "वह!" जब वह आपको अपना नंबर देता है बस कहते हैं, "अच्छा, धन्यवाद" और उसे बताएं कि आप जल्द ही उसे फोन करेंगे तो बस अलविदा कहना और सिर ऊपर और अगर वह नहीं कहती, तो झल्लाहट और कहें कि यह कोई समस्या नहीं है - वैसे भी उससे मिलना बहुत अच्छा था।
  • विधि 2
    दो मिनट का दृष्टिकोण

    चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    1
    अपनी लड़की खोजें यदि आप बिल्कुल सुंदर लड़की देखते हैं, या सिर्फ एक लड़की है जो बहुत खूबसूरत या आकर्षक लगती है कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं, तो उसे अपने नंबर के लिए शीघ्रता से पूछने में कोई दिक्कत नहीं होगी। यदि आप इसे दो मिनट में करते हैं, तो आपको हर दूसरे सार्थक बनाना चाहिए। सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि वह ग्रहणशील है। वह अकेली ही रहनी चाहिए, या दोस्तों के साथ, बात नहीं करनी चाहिए या जैसे वह किसी की तलाश में है।
    • एक बार जब आप एकदम सही लड़की मिल जाए, तो उसे एक बड़ी मुस्कुराहट और मजबूत आँख से संपर्क करें।



  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    2
    अपने दृष्टिकोण के साथ उसे प्रसन्न करें लड़की को चलो, जैसे कि आप एक मिशन के बीच में थे। सब के बाद, आप कर रहे हैं। उसे मुड़ें और उसका नाम कहो। उसका नाम पूछो कोई बात नहीं उसका नाम, यह सुंदर है कहो।
    • उसे मुस्कान बनाओ
    • उसे बताओ कि आम तौर पर आप इतनी सीधा नहीं हैं, लेकिन दूसरी बार आपने उसे देखा, तुम्हें पता था कि आपको उससे मिलना था।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    3
    उसे अपने नंबर के लिए पूछिए उसे बताओ कि आपको वास्तव में जाने की ज़रूरत है, लेकिन आपको पता था कि आप इसे पछताएंगे यदि आप कम से कम उसका नंबर पाने की कोशिश नहीं करते ताकि आप अपने भविष्य को बेहतर तरीके से जान सकें। कहो, "मैं वास्तव में आपको बेहतर जानना चाहता हूं और आपको बताता हूं कि मैं एक महान व्यक्ति हूं, लेकिन मुझे जाना चाहिए। क्या मैं अपना फोन नंबर प्राप्त कर सकता हूं, ताकि हम इसे बाद में जारी रख सकें?"
    • यदि वह आपको संख्या देता है, तो उसका धन्यवाद करें और कहें कि आप उससे मिलने के लिए उत्सुक हैं फिर जल्दी से निकल जाएं, जैसे कि आप वास्तव में व्यस्त थे।
    • अगर वह संख्या नहीं देते, तो बस हँसते हैं और कहते हैं, "आप मुझे कोशिश करने के लिए दोष नहीं दे सकते!" सब के बाद, आप जोखिम ले लिया। उस प्रयास को करने के लिए खुद पर गर्व होना
  • विधि 3
    जानें कैसे उसकी संख्या के लिए पूछने के लिए नहीं

    चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    1
    बहुत जल्दी ऑर्डर न करें जबकि दो मिनट के दृष्टिकोण प्रभावी हो सकते हैं, दस-सेकंड का दृष्टिकोण किसी भी लड़की को प्रसन्न नहीं करेगा, चाहे कितना चालाक आपको लगता है कि यह क्या है। आपके पास लड़की को खुद को पेश करने के लिए पर्याप्त समय होना चाहिए, उसका नाम पूछिए और उसे जल्दी से देखें कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं जिसे वह फिर से देखना चाहेंगे।
    • लड़की से सीधे न चलें और कहें, "अरे, मैं बाद में तुम्हारे साथ जाना चाहता हूं। क्या मैं आपका नंबर पा सकता हूं?"
    • उसे अपने नाम के बिना उसे अपने नंबर के लिए मत पूछो।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    2
    अगर उससे बातचीत में देरी हो तो उससे मत पूछो अगर आपको लगता है कि वार्तालाप प्रवाह नहीं करता है, या वह जगह के कोनों पर नजर रखता है, या उसका सेलफोन देख रहा है, या अपने दोस्तों के साथ नज़र से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है ताकि वे उसे आप से बचा सकें, तो आप अपना मौका गंवाएंगे। क्षमा करें, मेरे दोस्त अगली बार बेहतर भाग्य
    • यदि आपको कुछ कहने में परेशानी हो रही है, तो उसके नंबर के लिए मत पूछो। वह आपको इतना क्यों देगी कि आप फिर से एक अनोखी चुप्पी में बैठें?
    • अगर वह आपको अलविदा कहती है और छोड़ने लगती है, तो उसके नंबर के लिए मत पूछो। यदि वह चाहती थी कि आप पूछें, तो वह रुकेगी।
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    3
    अपने दोस्तों से यह मत पूछो कि वे आपके लिए क्या करें। यह स्पष्ट है जब तक आप प्राथमिक नहीं हैं, आपको अपने आदमी की पैंट पर डाल देना चाहिए और इसे अपने आप से व्यवस्थित करना चाहिए। यदि आपके मित्र आप के बजाय पूछते हैं, तो आप शर्मीली, असुरक्षित और वास्तविक आदमी की तरह कुछ भी नहीं दिखेंगे।
    • अगर एक लड़की सोचती है कि आप अपनी संख्या के लिए पर्याप्त मांग नहीं कर रहे हैं, तो आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि आप उसे छोड़ दें, अगर आप छोड़ दें?
  • चित्र एक लड़की जाओ शीर्षक` class=
    4
    उसे धोखा मत करो कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह दावा करने के लिए एक अच्छा विचार है कि उन्होंने अपना सेल फ़ोन खो दिया और उसे अपने नंबर पर रिकॉर्ड करने के लिए कहा। उसे पता चल जाएगा कि आप क्या कर रहे हैं और आप को एक मुनाफा मिल जाए, जब तक कि आप इसे एक मज़ेदार और मजेदार गायन पसंद नहीं करते।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा एक शादी की अंगूठी की तलाश करें, पहले आप के साथ बाहर जाने के लिए एक महिला घर से पूछने के लिए शर्मनाक हो सकता है
    • यदि वह एक लड़के के साथ है, तो शायद उसका प्रेमी या उसके पति हैं यह हमेशा मामला नहीं होता है, लेकिन सावधान रहना अपने सिर का उपयोग करें, देखें कि वे कैसे इंटरैक्ट करते हैं और निर्णय लेते हैं कि क्या करना है।
    • यदि वह अकेली है, या अन्य लोगों के साथ लड़की के साथ वार्तालाप शुरू करने से डरो मत, भले ही कोई मित्र यदि आप उससे मिलते हैं और कुछ बोलते हैं और बातचीत शुरू करते हैं, तो वह आपको शीघ्र ही परिचय देंगे
    • आमतौर पर काम करने वाली एक विधि को अपना नंबर पहले देना है। यदि आप एक बहाना का उपयोग करते हैं जैसे "मुझे जाना चाहिए। यदि आप मुझे फोन करना चाहते हैं या मुझे संदेश भेजना चाहते हैं तो मेरा नंबर यहां है", और उसके बाद उसे देने के लिए प्रतीक्षा करें।
    • निराश मत हो अगर आपकी योजना काम नहीं करती। जितनी बार आप एक लड़की का फोन नंबर प्राप्त करने की कोशिश करते हैं, उतनी ही संभावना होगी कि आपको सकारात्मक उत्तर मिले।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com