IhsAdke.com

लड़कियां कैसे गाती हैं

एक लड़की गाना एक मुश्किल काम हो सकता है, चाहे आप उसे नाइट क्लब या सुपरमार्केट गलियारे में मिल गए हों अगर आप उसका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं और उसे दिलचस्पी रखने के लिए चाहते हैं, तो आपको मज़ेदार, हर्षित होना चाहिए और उसमें वास्तविक रूचि दिखाने चाहिए। अगर आप शांत रहना और अपने आप को काम करने के लिए काम करते हैं, तो इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, यह आपकी होगी।

चरणों

भाग 1
उसके पास आ रहा है

पिक अप लड़कियों चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
पता है कि कब तक पहुंचें एक लड़की को गायन के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक यह जानना है कि उसे कब जाना चाहिए अगर लड़की आपको संकेत दे रही है, आंखों का संपर्क कैसे कर सकता है, आप को देखकर और मुस्कुराते हुए और दूर दिखाना या दोस्तों के एक समूह के साथ खड़ा होना और भीड़ में दिखना, यह मानना ​​सुरक्षित है कि आप कहने का स्वागत करते हैं ` हैलो `। यद्यपि आप सही स्थिति के लिए हमेशा इंतजार नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपको अपने मौके को बेहतर बनाने के लिए समय का ध्यानपूर्वक चुनना चाहिए। आपके पास आने से पहले विचार करने वाली कुछ चीजें हैं:
  • उसके शरीर की भाषा पढ़ें क्या वह भीड़ में बदल गई है और अपने दोस्तों के साथ मिलाने की जगह देख रही है? यदि हां, तो यह एक संकेत है कि वह संबोधित होना चाहती है।
  • देखो अगर वह ऊब देख रही है यदि वह अक्सर अपने सेल फोन की जांच करती है, अपने बालों के साथ खेलती है, या अपने पर्स में घूमती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह नए लोगों से मिलना चाहती है
  • सुनिश्चित करें कि लड़की अपने दोस्तों के साथ गंभीर बातचीत नहीं कर रही है यदि वे एक-दूसरे के प्रति झुकाव करते हैं, तो बात कर रहे हैं, और अगर उनमें से एक आँसू की कगार पर है, तो आज तुम्हारी रात नहीं है। आपको एक महत्वपूर्ण बातचीत बाधित नहीं करना चाहिए।
  • पिक अप लड़कियों चरण 2 नामक चित्र
    2
    उसे अपने विश्वास के साथ प्रभावित करें महिलाओं को आत्मविश्वास से पुरुषों के लिए आकर्षित किया जाता है, और यदि आप एक लड़की लेना चाहते हैं, तो आपको उसे देखना चाहिए कि आप कौन हैं, इसके साथ आप आराम कर रहे हैं। हालांकि यह वास्तव में आपके आत्मविश्वास को विकसित करने में कुछ समय ले सकता है, लेकिन जब आप इसके करीबी होने का नाटक करने में कोई नुकसान नहीं होता है। आपके विश्वास के साथ लड़की के साथ रहने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • उसे देखने दो कि तुम डर नहीं रहे हो। आँख से संपर्क करें जैसे आप उससे संपर्क करें और मुस्कान करें शर्मीली मत बनो और नीचे न देखें।
    • अपने शरीर की भाषा के साथ विश्वास दिखाएं अपने शरीर की ओर मुड़ें, खड़े रहें और झुकने या नीचे देखे जाने से बचें।
    • अपने आप को तुरंत अनदेखी न करें यदि आप जैसे टिप्पणी करते हैं, "आप शायद मेरे जैसे किसी व्यक्ति से बात नहीं करना चाहते हैं," आप उसे आपसे बात करने की इच्छा से हतोत्साहित कर रहे हैं।
    • विश्वास का हिस्सा सुंदर कपड़े पहने हुए है इस समय के लिए साफ, मजबूत, और उचित तंग फिटिंग कपड़े पहनें। सबसे महत्वपूर्ण बात, कपड़े पहनते हैं जो एक ही समय में अच्छे और आरामदायक दिखते हैं, इसलिए आप असहज महसूस नहीं करते।
  • पिक अप गर्ल्स चरण 3
    3
    एक अच्छी शुरुआत है यदि आप चाहते हैं कि आप लड़की को गंभीरता से ले जाएं और यहां तक ​​कि आपके साथ डेट पर विचार करें, तो आपको अपने शब्दों को सावधानीपूर्वक चुनना होगा कुछ लोगों का कहना है कि लड़कियों को फैसला करना है कि वे पहले 15 मिनट में आपको पसंद करते हैं या नहीं, तो आप अपने शब्दों और व्यवहार से उसे लुभाने की बजाय बात करने में बहुत समय बर्बाद नहीं कर सकते। यह ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं:
    • तिलचट्टे से बचें चाहे जो भी आप ऑनलाइन पढ़ते हैं या आप दोस्तों से क्या बात करते हैं, वे शायद ही कभी काम करते हैं क्या अधिक है, यह लड़की को लगता है कि वह इसे एक उपलब्धि के रूप में देखेगी, न कि एक व्यक्ति के रूप में जानना चाहता है।
    • अपने आप को परिचय दें और लड़की का नाम पूछें। कुछ असाधारण नहीं बस कहते हैं, `हे, मैं हूं ... आपका नाम क्या है?` बातचीत को कम और सरल रखें।
    • पहल करें शर्मीली मत बनो जब उसे मिल जाए इसे स्पष्ट करें कि आप उससे बात करना चाहते हैं, और ऐसा न करें कि आप उसे परेशान कर रहे हैं। अगर ऐसा मामला है तो आप वैसे भी जान जाएंगे।
  • पिक अप गर्ल्स चरण 4 नामक चित्र
    4
    थोड़ा इश्कबाज एक बार जब आप लड़की से बात करना शुरू कर देते हैं, तो समय के साथ जितनी जल्दी हो सके, बहुत ज्यादा चेहरे को बिना छेड़छाड़ शुरू करने का समय आ गया है। आँख से संपर्क करें, अपने शरीर को उसकी तरफ झुकाएं, और दिखाएं कि आप उससे रूचि रखते हैं। आप इसे थोड़ा सा भी तंग कर सकते हैं, जब तक कि यह आपको सीमाओं से परे अपमानित नहीं करता है चिढ़ा प्रकाश रखें और सुनिश्चित करें कि वह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया कर रही है। अगर आप उसका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं तो उसे छेड़ना महत्वपूर्ण है।
    • कुछ कहो, "क्या आप हमेशा गुलाबी पहनते हैं क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं?" अपने कपड़ों के बारे में कोई टिप्पणी करें या वह जो वह दिखा रहा है कि आप रुचि रखते हैं, पहन रहे हैं।
    • इसे थोड़ा तारीफ दें उसे बताओ कि आप उसे केश विन्यास पसंद करते हैं, या कुछ और जो वह ध्यान दे रहे हैं दिखाने के लिए हानिरहित है
    • उसके लिए कुछ अच्छा कहने से न बचें, क्योंकि आपको लगता है कि इससे पहले उसने सुना है। सिर्फ इसलिए कि अन्य लोग पहले से ही आपकी सुंदर आंखों की प्रशंसा कर चुके हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें अनदेखा करना चाहिए।
  • पिक अप लड़कियों चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    केवल उसे में दिलचस्पी दिखाओ, न कि उसके दोस्तों यद्यपि आप सोच सकते हैं कि आप एक लड़की को चुनने की संभावनाएं बढ़ा रहे हैं, जबकि लड़कियों के समूह के साथ छेड़खानी करने के लिए जो चारा काटता है, यह वास्तव में एक समय में सिर्फ एक लड़की पर अपनी ऊर्जा को ध्यान में रखना बेहतर है। यदि आप ऐसा दिखते हैं कि आप उसके या उसके किसी भी दोस्त से खुश होंगे, तो वह आपको चिकन के रूप में देखेंगे और आप जल्दी से ब्याज खो देंगे इसके बजाय, आपको यह स्पष्ट करना होगा कि वह आपके लिए सही व्यक्ति है।
    • कोई लड़की मांस के एक टुकड़े की तरह महसूस करना नहीं चाहता है वह विशेष महसूस करना चाहती है, न केवल उनके एक और कथा की सूची में
    • इसके अलावा, यदि आप अपने दोस्तों के साथ xavecar शुरू करते हैं, तो वे लड़की को आपको पसंद करने से हतोत्साहित करेंगे क्योंकि वे आपको चिकन के रूप में भी देखेंगे।
  • पिक अप लड़कियों चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    इसे बार या नाइट क्लबों के अलावा अन्य जगहों पर ले जाएं। यदि आप लड़की को चुनने की संभावना बढ़ाना चाहते हैं तो आपको रचनात्मक होना चाहिए। कई लोग लड़कियों को बार-बार और नाइटक्लब से लेना पसंद करते हैं, लेकिन आप एक कैफेटेरिया, बाजार में, मॉल में, या जिम में भी आसानी से एक लड़की को लेने में सक्षम हो सकते हैं, क्योंकि उसे गार्ड और गार्ड के साथ पकड़ लिया जाएगा कम कर दिया। ऐसा मत सोचो कि आपको लड़कियों को केवल सबसे स्पष्ट स्थानों में देखना चाहिए और हमेशा सुंदर लड़कियों की तलाश करें जो आपके हितों को उत्तेजित करते हैं।
    • यदि आप कॉफ़ी शॉप में हैं, तो देखें कि क्या आप पढ़ने वाली किताब के बारे में एक लड़की से बातचीत शुरू कर सकते हैं। वह प्रभावित हो जाएगा कि आप सुखद और बुद्धिमान हैं
    • यदि आप बाजार या बेकरी में हैं, तो उत्पादों के बारे में मूर्खतापूर्ण बातचीत शुरू करने से डरना नहीं है या लड़की से पूछिए कि वह गोभी शाखा के साथ क्या करने की योजना बना रही है।
    • यदि आप जिम में हैं, तो जब आप बाहर काम कर रहे हों और उसके बाद पहुंचें, तब लड़की के साथ आंखों का संपर्क करें, जब वह अपनी कसरत खत्म कर रही है, तो उसे अपरिपक्व नहीं लेना चाहिए।
  • भाग 2
    इसे रुचिकर रखते हुए

    पिक अप लड़कियों चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे पूछिए सवाल अगर आप चाहते हैं कि लड़की तुम्हारा हो, तो आपको यह दिखाना होगा कि आप वास्तव में उससे मिलना चाहते हैं। आपको उनसे सवाल नहीं करना चाहिए, लेकिन आपको अपने हितों के बारे में कुछ सवाल पूछने चाहिए और वह कौन है, ताकि उन्हें पता चल जाए कि वह संघर्ष कर रही है। हमें निष्पक्ष संतुलन बनाने के लिए भी खोलना होगा। जब कोई लड़की चुनने की बात आती है, तो अपने आप में अधिक दिलचस्पी रखने की तुलना में उससे अधिक दिलचस्पी रखना ज़रूरी है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप उससे पूछ सकते हैं:
    • आपके शौक
    • आपके जानवर
    • आपके दोस्तों
    • वह शहर जहां बड़ा हो गया था
    • पसंदीदा बैंड, फिल्में या अभिनेता
  • पिक अप लड़कियों चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    2
    आम में कुछ खोजें आप जिस लड़की को लेने की कोशिश कर रहे हैं उसके साथ आपको सब कुछ मिलना ही नहीं पड़ता है, लेकिन आम में कुछ मिलाने के लिए उन्हें अधिक निश्चित रूप से चोट नहीं पहुंचेगी यह संग्रहण का आपका प्यार हो सकता है, धारावाहिकों के साथ आपका जुनून हो सकता है या यहां तक ​​कि यह तथ्य भी कि आप एक ही स्कूल में भाग लेते हैं। आप बेरेंडर के लिए आपके नापसंद या रंग के काले रंग के लिए अपना प्यार जैसे कुछ ज्यादा मूर्खता पा सकते हैं। एक बार जब आप कुछ मिल जाए, तो लड़की के साथ एक कनेक्शन बनाएं।
    • यदि आपको कोई खेल, शो या संगीत के बीच में कोई दिलचस्पी नहीं मिलती है, तो आपको उसे अपने स्वाद के कारण चिढ़नी चाहिए, लेकिन अगर वह आपको उतनी ही भड़काए, तो
  • पिक अप गर्ल्स चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र



    3
    दिखाएँ कि आपको यह विशेष लगता है उसे बताएं कि वह आपके सामने खड़ा है अपनी आंखों या कपड़ों की प्रशंसा करें, उसे बताएं कि आपको लगता है कि वह क्यों अनूठी है, और उसे देखने दें कि आप उसे सिर्फ गायन नहीं कर रहे हैं। उसे महसूस करें कि आप परवाह है और आप किसी भी लड़की के साथ रहने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं जो हां कहते हैं। उसके करीब रहें, उसे बताएं कि आपने कभी सुना है सबसे सुंदर हंसी है, और यह दिखाने के लिए प्रयास करें कि वह आपकी आंख पकड़ती है।
    • कोई लड़की मांस के एक टुकड़े की तरह दिखना नहीं चाहता है उसे देखो कि तुम उसे सिर्फ एक और लड़की के रूप में नहीं देखते हैं।
    • अगर यह वास्तव में किसी तरह से अलग है - एक अच्छे तरीके से - उसे बताना उसे कुछ बताएं, "मैंने कभी भी ऐसे किसी व्यक्ति से नहीं मिला जो इंडी संगीत के बारे में बहुत कुछ जानता है।"
  • पिक अप लड़कियों चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    4
    बहुत तीव्र न हो। यद्यपि आप उसे देखना चाहते हैं कि आप उसे पीछा कर रहे हैं, आपको उसे डरा नहीं जाना चाहिए उसे बताएं कि आप उसे बिना बताए कि आप शादी करना चाहते हैं, और बिना पूछे कि वह कितने लोगों को चूमा है, बिना सवाल पूछें। उसे देखिए कि आप एक मजेदार, शांत और अनोखा आदमी हैं, और यह सब पर बहुत अधिक दबाव नहीं डाल रहा है। जितना अधिक आप प्रयास करते हैं, उतना ही इसे दूर खींच लेंगे।
    • अन्य लोगों की वजह से ईर्ष्या न करें यदि आप दूसरे लोग देख रहे हैं या उससे बात कर रहे हैं, तो लाखों सवाल पूछना शुरू नहीं करें कि वे कौन हैं या उन्हें कैसे पता है। असुरक्षित दिखने के बजाय स्वाभाविक रूप से कार्य करना
    • अपने लिए उसकी भावनाओं पर सवाल पूछने से बचने की कोशिश करें, या आप उसे खुश करने के लिए उत्सुक लग रहे हैं
  • पिक अप गर्ल्स चरण 11
    5
    अपने आप को इतनी गंभीरता से न लें चीजों को प्रकाश और मज़ेदार रखने के लिए याद रखें परेशान होने की कोई ज़रूरत नहीं है या चिंता कीजिए कि वह आपके बारे में हर दो सेकंड में क्या सोच रही है। बस इसे एक मजेदार वार्तालाप के रूप में देखें, जिससे कुछ अधिक हो सके। यदि आप बहुत चिंतित हैं कि वह आपकी प्रतिक्रिया क्यों दे रही है तो वह समझ पाएगी और इससे किसी प्रकार का शर्मिंदगी हो सकती है। इसके बजाय, आकस्मिक हो, हल्का हो, और इसके बारे में बहुत तीव्र न हो।
    • याद रखें कि लड़की मज़ेदार होने के लिए भी है यदि आप तुरंत एक अविश्वसनीय संबंध रखने में बहुत दबाव डालते हैं, तो इससे होने वाली संभावना कम हो जाएगी।
  • पिक अप गर्ल्स चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपना धन प्रदर्शित न करें आपको लगता है कि हो सकता है कि एक बार में एक महिला को पता है आप कितना पैसा चाहिए होगा, लेकिन आप बात करते हैं इस तरह से बचना चाहिए आप कहीं जाना चाहते हैं। लड़कियों, तुम कौन हो के साथ प्रभावित होना चाहते हैं आप कितना बैंक खाते में नहीं है, और अगर आप चीजों के लिए भुगतान या अपनी नई कार के बारे में बात करने के लिए जारी करने की एक बहुत कुछ करते हैं, तो इससे पहले कि आप यह पता उदासीन कर दिया जाएगा।
    • अपने धन को घमंड से भी बदतर अपने धन के बारे में झूठ बोल रही है। यदि आप किसी लड़की के साथ कहीं मिलना चाहते हैं, तो इसके बारे में चिंता मत करो।
  • भाग 3
    डील बंद करना

    पिक अप गर्ल्स चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    स्पर्श बाधा तोड़ो एक बार जब आप और लड़की एक साथ हो रही हो, तो थोड़े-से नुकीले छेड़छाड़ और छूने से डरो मत। बस उसके करीब झुकाएं और अपना हाथ उसके हाथ या कंधे पर रखो और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि यह सिकुड़ता है या दूर चलता है, तो आपको शायद वापस वापस लेना चाहिए लेकिन अगर वह तुम्हारे करीब आती है या आपको वापस छूती है, तो यह वह संकेत है कि वह चाहती है कि आप स्पर्श बाधा तोड़ दें।
    • आप एक दूसरे को चिढ़ाते हुए भी अपने हाथों को पेट कर सकते हैं, ऐसा लगता है कि वे सिर्फ मजाक कर रहे हैं।
    • आप बोल्ड हो सकते हैं और अपनी बाली या कंगन की तारीफ कर सकते हैं, जैसा कि आप इसे स्पर्श करने के लिए एक बहाना के रूप में स्पर्श करते हैं।
    • यदि वे बैठे हैं, तो अपने घुटनों, जांघों और पैरों को छूने तक थोड़ी देर तक आगे बढ़ें।
  • पिक्च अप गर्ल्स चरण 14
    2
    उसे समय पर आमंत्रित करें चीजें एक चरम पर हैं जब आपको उसे बाहर आमंत्रित करना चाहिए जब आप, हँस रहे हैं मज़ा आ रहा है और जब यह स्पष्ट रूप से बातचीत का आनंद ले रहे है, तो आप कुछ ऐसा कहना चाहिए: "। मैं रेडियोहेड के बारे में इस बातचीत को जारी रखने के लिए प्यार होता है, लेकिन मैं जाने के लिए है, हम जल्द ही फिर से रात का खाना या पेय पर इस जारी रखने के लिए कर सकते हैं?" इसे आकस्मिक ध्वनि बनाएं ताकि गार्ड को पकड़ नहीं लिया जा सके अगर चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो वह हाँ कहने की अधिक संभावना होगी।
    • यदि आप उसे आमंत्रित करने के लिए बहुत लंबा इंतजार करते हैं और वार्तालाप को उबाऊ हो जाता है, तो उसे इसे स्वीकार करने की संभावना कम होगी। यदि आप चीजों से बात कर रहे हैं, तो वह फिर से आपसे मिलना क्यों चाहती है?
  • पिक अप लड़कियों चरण 15 शीर्षक वाले चित्र
    3
    अपने नंबर के लिए पूछें अपने फोन नंबर के लिए आकस्मिक रूप से पूछें बस कहते हैं, "अरे, क्या मैं आपको कुछ समय बाद फोन कर सकता हूं?" या, "मैं आपको फिर से मिलना चाहूंगा। क्या मेरा आपका नंबर हो सकता है?" इसके बारे में कोई बड़ा छप मत बनो, या उसे बताओ कि आप सोचते हैं कि वह आपके लिए एकदम सही लड़की है। बस उसकी संख्या के लिए पूछें, और उसे बताएं कि जब आप पूछा तो आप बहुत परेशान नहीं थे। याद रखें कि सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि कोई नहीं कहना है, जो वास्तव में एक बड़ी समस्या नहीं है, हालांकि।
    • अगर आप सोशल मीडिया को पहले सहारा के रूप में संपर्क कर सकते हैं तो पूछें मत। यद्यपि आप सोच सकते हैं कि यह कहना सुरक्षित है, "हे, क्या मैं आपको किसी भी दिन फेसबुक संदेश भेज सकता हूं?" यह कुछ गंभीर की तरह आवाज नहीं करता है यदि आप वास्तव में लड़की को प्राप्त करना चाहते हैं, तो उसके नंबर के लिए पूछें।
  • पिक अप लड़कियों चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे लंबे समय तक रहने के लिए कहें यदि आप यह देखना चाहते हैं कि लड़की आज रात आपके साथ घर जाएगी तो आपको इसके बारे में पिक होना चाहिए। आप दृष्टिकोण का उपयोग कर सकते हैं: "अरे, के यहाँ से बाहर मिलता है," या आप एक छोटे से सज्जन हो सकता है और सड़क या पहले बात करने के लिए अन्य सार्वजनिक स्थान में एक बार में जाने के लिए आमंत्रित करते हैं। आप यह भी कह सकते हैं, "मैं आपसे बहुत बात करना पसंद करता हूं, लेकिन मैं एक और निजी स्थान पर जाना चाहता हूं। आप मुझे क्या कहते हैं?" उसे देखने दो कि आप वास्तव में उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं, और आप सिर्फ सेक्स से ज्यादा रुचि रखते हैं।
    • अगर आप सिर्फ सेक्स करना चाहते हैं, तो उसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन आपको लड़की को ऐसा नहीं करना चाहिए कि आप कुछ और करना चाहते हैं यदि ऐसा मामला है।
  • पिक अप लड़कियों चरण 17
    5
    जब आपका स्वागत नहीं है, तब जानिए उन संकेतों को पढ़ना सीखें जो आपको जहाज छोड़ने के लिए कहें। अगर लड़की दूर दिख रही है, फर्श को देख रही है, बार-बार उसके फोन की जांच कर रहा है, या उसके दोस्तों को बचाने के लिए इंतजार कर रहा है, तो शायद चीजें अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं। यदि वह आपके लिए मुश्किल से जवाब देती है और सूक्ष्म रूप से खींचती रहती है, तो आपको उसे गाना करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए हो सकता है कि उसके पास एक प्रेमी है या वह आपको पसंद नहीं करती। जो भी कारण हो, जब तक आप अभी भी शीर्ष पर हैं, तो इसे दूर करना सबसे अच्छा है
    • उसे देखने के लिए उसे शरीर की भाषा पढ़ें ताकि वह आपके साथ प्यार कर सकें। अगर वह शरीर को अपने से दूर मोड़, उसकी छाती के ऊपर अपनी बाहों को पार करने, या थोड़ा वापस हर बार खेलने के लिए चलती रहती है, तो वह शायद कुछ भी नहीं चाहता है।
    • जब आप नहीं चाहते थे तो कबूल करना ठीक है शायद लड़की अपने दोस्तों के साथ कुछ समय चाहती थी इसे आप को प्राप्त न करें और अपनी ऊर्जा को अगले लड़की पर फोकस करें जो आपकी फैंसी को मारता है।
  • जब आपका स्वागत नहीं होता तो इसे स्वीकार करना ठीक है शायद लड़की अपने दोस्तों के साथ कुछ समय चाहती है ऐसा मत न करें जो आप को मिलें और आपकी आंखों को आपकी अगली लड़की पर फोकस करे जो आपके आंख को पकड़ लेती हैं।

    युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहें (आवश्यक)
    • अपने दिखने और मुस्कान के माध्यम से प्यार दिखाएं
    • उसके साथ सीधे नज़र से संपर्क करने की कोशिश करें
    • अजीब रहें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, ताकि आप इसे दूर नहीं चले।
    • एक कोमल आदमी बनो और आदर दिखाएं (अनिवार्य)
    • थोड़ी अजीब रहें और खरीदारी के दौरान बदसूरत कुछ चुनें
    • यह न दिखाएं कि आपको इसकी बहुत ज़रुरत है (आवश्यक)
    • थोड़ा अनूठा हो
    • इसे अत्यधिक सुंदरता से तुलना करने का प्रयास करें
    • वह कहती है कि हर चीज से प्रभावित हो
    • उसके हाथ को पकड़ने की कोशिश करो और अपने हाथ की हथेली में कुछ पठन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com