IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को प्रस्तुत करने के लिए

एक लड़की को खुद को पेश करने के लिए बहुत डराने वाला हो सकता है, खासकर अगर आप उसे बहुत पसंद करते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसके पास पहुंचने के लिए साहस जमा करें। परिस्थितियों की कल्पना न करें, गलत उम्मीदों के बारे में कल्पनाएं बनाएं या प्रतीक्षा करें - आप अपना मौका खो सकते हैं खुद से संपर्क करें, बातचीत शुरू करें और अपना नाम कहें। आपको क्या खोना है?

चरणों

भाग 1
लड़की को ले जाओ

एक लड़की चरण 1 के लिए खुद को प्रस्तुत करें चित्र शीर्षक
1
स्थिति की जांच करें क्या वह अकेली या साथ है? क्या यह चुप लग रहा है या क्या यह किसी काम पर केंद्रित है? जब वह आपको एक अच्छी पहली छाप बनाने के लिए मिलना चाहती है, तो उस पर पहुंचने की कोशिश करें।
  • यदि आप उसे अकेला खोजते हैं, तो जांच लें कि वह क्या कर रही है उदाहरण के लिए, यदि आप इयरफ़ोन के साथ पुस्तकालय में हैं और स्पष्ट रूप से कब्जा कर लिया है, तो इसे परेशान मत करो। ऐसा करने से नकारात्मक नकारात्मक प्रभाव उत्पन्न हो सकता है। यदि वह कुछ और शांतिपूर्ण कर रही है - एक आर्ट गैलरी के माध्यम से चलना, एक सेलफोन संदेश भेजना, कॉफी करना - वह आपके साथ बात करने के लिए और अधिक इच्छुक होगी
  • साथ में, समूह की गतिशीलता की जांच करें। अगर तुम्हारा कोई मित्र उसके करीब है, तो इसे बंद करने के लिए एक बहाना के रूप में उपयोग करें: करीब आओ, हेलो कहो और अपने आप को उन लोगों के साथ पेश करने के लिए सामाजिक क्षण का उपयोग करें, जिन्हें आप नहीं जानते- लड़की सहित आकस्मिक हो जाओ यदि हर कोई अजनबी हो, तो इसे करने का दूसरा तरीका ढूंढें: जब आप कुछ दिलचस्प सुनते हैं या लोगों के साथ इस घटना के बारे में पूछने के लिए कहें कि वे कहां हैं, तो बातचीत में "शामिल हों" का प्रयास करें
  • एक लड़की चरण 2 के लिए परिचय खुद को चित्रित करें
    2
    लड़की के नज़र को आकर्षित करें इसे लापरवाही से जांचें जब उनकी आंखें मिलती हैं, मुस्कुराते हैं - फिर दिशा बदलें। अगर आप मुस्कुराएं, तो यह एक अच्छा संकेत होगा कि वह बात करने के लिए तैयार है। आपको अपने आप को उसके साथ पेश करने के लिए व्यक्ति के ध्यान को कॉल करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह देखने का एक अच्छा तरीका है कि उसे दिलचस्पी है या नहीं उससे भी अक्सर सामना करने से बचें - छेड़खानी, लेकिन उसे डरा नहीं है
  • एक लड़की के चरण 3 के बारे में परिचय
    3
    लड़की से बात करें चित्र शुरू न करें - अवसर को जब्त करें और उससे बात करें। अपने आप से संपर्क करें और एक आकस्मिक तरीके से बात करना शुरू करें, वह पूछ रही है कि वह क्या कर रही है। आप आकर्षक और चतुर हो सकते हैं या एक सरल और गंभीर प्रश्न पूछ सकते हैं। यह एक वाक्य है जो बर्फ को तोड़ने के लिए तैयार हो सकता है (जब तक यह ज्यादा पढ़ा नहीं है) हो सकता है। अगर आप आराम से हैं तो आपको पहले बेहतर प्रभाव मिलेगा - जिस तरह से आप संपर्क करना चाहते हैं, उससे संपर्क करें।
    • यदि आप इसे एक किताबों की दुकान में मिलते हैं, तो अलमारियों के माध्यम से टहलते हुए आते हैं और अपने हाथ में किताब पर टिप्पणी करते हैं। कुछ कहो "ओल्ड मैन और सागर यह बढ़िया है क्या आपने इसे पढ़ा है? "यदि उत्तर नहीं है, तो बताएं कि आप काम की सिफारिश क्यों कर रहे हैं और अधिक गहराई से वार्तालाप शुरू करने की कोशिश करें।
    • यदि वह एक क्रूज के डेक पर है, तो समुद्र की ओर देखिए, आओ और कहें कि "सुंदर, है ना?" यदि वह इससे सहमत है, तो पूछें "क्या आप क्रूज का आनंद ले रहे हैं?" अपने अनुभव के बारे में प्रश्न पूछें और ईमानदारी से ब्याज दिखाएं। सुनो उसे क्या कहना है जल्द ही, लड़की सवाल पूछने शुरू कर सकता है और इस तरह एक अच्छी बातचीत शुरू कर सकता है।
    • यदि आप दोपहर का भोजन कर रहे हैं या एक कॉफी (एक कैफेटेरिया, एक बगीचे या एक रेस्तरां) में देख रहे हैं और ध्यान दें कि वह अकेली है, तो उससे संपर्क करें और पूछें कि क्या वह अपनी कंपनी को रख सकती है: "क्या आप सोचते हैं कि मैं यहाँ बैठता हूं?" अगर लड़की को इयरफ़ोन नहीं है या किसी चीज़ के साथ कब्जा दिख रहा है तो करीब मत आइये उसे उस किताब के बारे में पूछिए, मौसम के बारे में कुछ कहें, या पूछो, "क्या आप यहां बहुत कुछ आ रहे हैं?"
    • यदि वे किसी पार्टी या किसी प्रमुख सामाजिक समारोह में हैं, तो यह संभवतः पहुंचने में आसान हो सकता है, खासकर कुछ के बाद पेय. इसे चर्चा करें, हैलो कहें और घटना के बारे में बात करना शुरू करें कुछ कहो "क्या आप पार्टी का आनंद ले रहे हैं?" या "क्या आपको यह गाना पसंद नहीं है?" वार्ता का विषय बर्फ के टूटने के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है।
  • एक लड़की चरण 4 के लिए खुद को प्रस्तुत करें शीर्षक चित्र
    4
    ईमानदार रहो आत्मविश्वास के साथ कार्य करें, लेकिन अपने पैरों को जमीन पर रखें। लड़की को "निष्कासन" न करें या उसे एक पुरस्कार के रूप में न मानें- उसे सपने, रूचियों और असुरक्षाओं वाले एक साधारण, वास्तविक व्यक्ति के रूप में व्यवहार करें-जो आपकी ओर आकर्षित हो या न हो। छिपे हुए इरादे या बात करने के लिए "रोड मैप" का उपयोग न करें ईमानदार रहें, एक ऐसे व्यक्ति की तरह जो दूसरे को जानना चाहता है, और आपका दिल बाहर खड़ा होगा
  • एक लड़की के चरण 5 के बारे में जानें
    5



    लड़की को अपने आप को परिचय दें आप अपने आप को शुरुआत में उसके साथ पेश करना चुन सकते हैं या ऐसा करने के लिए छोड़ सकते हैं जब आप पहले से ही पूरे जोरों पर बात कर रहे हों कहो, "हाय, मेरा नाम मिगुएल है।" शर्मिंदा मत हो - यह प्रस्तुति इंगित नहीं करती है कि आप रोमांटिक रूप से इसमें रुचि रखते हैं - यह केवल एक उपस्थिति को पहचानने और संभावित बातचीत के लिए मंच को स्थापित करने का एक विनम्र तरीका है।
    • यदि यह विद्यालय / कॉलेज में लड़की का पहला दिन है और आप करीबी महसूस करते हैं, तो ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें जैसे वह पर्यावरण के लिए इस्तेमाल हो जाता है - अपने आप को परिचय: "हाय, मेरा नाम मिगुएल है।" वह शायद कुछ के साथ "हाय, मेरा जूलिया" का जवाब देंगे। इसके बाद एक और प्रश्न पूछने के लिए बेझिझक कहें- "क्या आप यहां नए हैं? मुझे नहीं लगता कि हम पहले कभी मिले हैं" या "क्या आप सामाजिक विज्ञान करते हैं? मुझे लगता है कि मैं आपका चेहरा पहचानता हूं।"
    • यदि आपने पहले ही इसे संबोधित किया है और एक वार्तालाप शुरू किया है (चाहे एक किताबों की दुकान या क्रूज़ जहाज में), तो बस अपना नाम "विस्तार" के रूप में दर्ज करें बातचीत में एक प्राकृतिक रुको की प्रतीक्षा करें और कहते हैं "वैसे, मेरा नाम मिगुएल" है अगर वह तुरंत मुस्कुराहट न करे और "मेरा जुलिए" जैसे उत्तर देता है, तो पूछें: "और तुम्हारा?"
    • यदि आप चाहें, तो अपना परिचय देने के बाद उसका स्वागत करने के लिए अपना हाथ बढ़ाएं यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए पश्चिम में एक आम अनुष्ठान है यह एक तत्काल शारीरिक कनेक्शन बनाता है और यह दर्शाता है कि लोग समान हैं। उसके हाथ धीरे से पकड़ो, न कलाई पर कसकर या आराम से रहें
  • भाग 2
    बातचीत को गहरा करो

    एक लड़की के चरण 6 के बारे में जानें
    1
    बात करना जारी रखें बातचीत प्रवाह स्वाभाविक रूप से चलें प्रश्न पूछें, ध्यान से सुनो, और लड़की को क्या कहना है, उसके बारे में वास्तविक रुचि दिखाएं।
    • जब वह कुछ पसंद करती है और उसकी आँखें चमकती हैं, तो इसके बारे में एक सवाल पूछिए। प्रश्नों के साथ बातचीत जारी रखें यदि आप रुचि रखते हैं, तो वह भी आपको प्रश्न करेगी - अपने जवाबों में ईमानदार रहें।
    • यदि आप किसी समूह में लड़की के साथ बातचीत कर रहे हैं, तो कई प्रश्न पूछें और आंखों के संपर्क में रहें, यह स्पष्ट करने के लिए कि आप उससे बात कर रहे हैं। हालांकि, पहिया के अन्य सदस्यों को शामिल करना सुनिश्चित करें, इसलिए वे असंबंधित महसूस न करें - उन पुरुषों की तरह महिलाओं, जो अपने दोस्तों के प्रति दयालु हैं यदि हां, तो समूह आपको अकेला छोड़कर समाप्त कर सकता है - बातचीत को बहुत आसान बना सकता है
  • एक लड़की के चरण 7 में खुद को प्रस्तुत करें चित्र शीर्षक
    2
    मौन से डरो मत। यदि आप किसी घटना में लड़की से बात करते हैं, जैसे कि शो या त्योहार, शब्द के साथ हर दूसरे पर कब्जा करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करते यदि आप कक्षा में बैठे हैं, तो संवाद में "ब्रेक" लें, और जब एक खुले पल हो, तो इसे फिर से शुरू करें उसके साथ बैठो, उसे क्या कहना है, लड़की के साथ समय बिताने के लिए सुनो और उसके सिर में आने वाले "चालाक" टिप्पणियां करें। महत्वपूर्ण बात यह है कि वह आपकी कंपनी को पसंद करती है
  • एक लड़की चरण 8 के लिए खुद को प्रस्तुत करें चित्र शीर्षक
    3
    यदि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उसे छोड़ दें आप यह पूछ सकते हैं कि वह बातचीत को आगे नहीं लेना चाहते हैं: मोनोसेलेबिक प्रतिक्रियाएं, नेत्र संपर्क की कमी, और सवाल पूछने में उदासीनता। मामला है आप में रुचि रखते हैं, वह बातचीत में लगेगी (जो बदले में, मजबूर नहीं होती) याद रखें: सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति बातचीत में रुचि नहीं दिखाता, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है - वह शर्मीली हो सकती है। इसी तरह, ब्याज दिखाने से यह संकेत नहीं मिलता कि वह व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित होता है-वह सिर्फ बात करने का आनंद ले सकता है।
    • अगर वह दिलचस्पी नहीं लगती है, तो शिक्षा से दूर रहें एक शर्मनाक स्थिति पैदा न करें कुछ कहो "यह आपके साथ अच्छी बात कर रही थी। किताब का आनंद लें!" और अपनी पिछली गतिविधि पर वापस लौटें
    • यदि आप किसी समूह के मध्य में लड़की से संपर्क करते हैं, तो उसे आप क्या कहने से पूरी तरह अवगत रखना मुश्किल हो सकता है (और अगर वह दिलचस्पी है तो उसे पहचानने में और भी मुश्किल)। कभी-कभी सबसे अच्छे तरीके से थोड़े से बात करना और आंखों के संपर्क को खोने के बिना भाग लेना है यह देखने का एक शानदार तरीका है कि क्या व्यक्ति अभी भी आपसे बात करना चाहता है: यदि वह समूह से आपके पास पहुंचने के लिए छोड़ देता है, तो यह एक अच्छा संकेत है
  • एक लड़की के चरण 9 के बारे में जानें
    4
    उसे फिर से देखने की योजना बनाएं भले ही वार्तालाप ठीक हो जाए, आप में से एक को छोड़ना होगा पहल करें और मौका लें: यह आपका सबसे अच्छा मौका हो सकता है आपको क्या खोना है? उसे बताओ कि आपने वार्तालाप का आनंद लिया और एक ड्रिंक या कुछ चीज़ों के लिए फिर से एक दूसरे को देखने के लिए अच्छा होगा। यदि वह इससे सहमत है, तो उसके फोन नंबर के लिए पूछें
    • यदि आपके मन में विशिष्ट है, तो प्रस्ताव को एक बार में करें अगर बातचीत दिलचस्प थी, तो कुछ कहें, "मैं वास्तव में आपसे बात करने में बहुत मज़ा आया। कल कल पीने के लिए बाहर जाना चाहते हो?"
    • यदि आप खुद को लड़की से जोड़ते हैं, लेकिन आप उससे ज्यादा बात नहीं कर सकते हैं, उसे कॉफी के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। कहो "मैं आपसे अधिक बात करना चाहता हूं। क्या आप सप्ताहांत में कॉफी के लिए बाहर जाना चाहते हैं?"
    • यदि आप एक समूह में लड़की को खुद को पेश करते हैं, लेकिन आप अकेले ही उससे बात नहीं कर सकते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि अन्य लोग दूर न जाएं। इसे एक पल के लिए खींचो और कहते हैं कि आपने अपनी बातचीत का आनंद उठाया: "आपसे मिलना बहुत अच्छा था, मैं आपके बारे में और जानना चाहता था, क्या आप किसी भी समय कॉफी के लिए बाहर जाना चाहेंगे?"
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com