IhsAdke.com

एक लड़की को पाठ संदेश कॉलिंग या भेजना

फोन पर फोन करना या टेक्स्टिंग करना एक लड़की को मिलने का मजेदार और आसान तरीका हो सकता है, खासकर अगर आप उसे नियमित रूप से नहीं देखते हैं लेकिन उसका नंबर लेना और जानने के लिए कि क्या कहना संभवतः असंभव हो सकता है सेल फ़ोन पर आकर्षक होना सीखने के लिए पढ़ें

चरणों

विधि 1
संदेश भेजना

चित्र शीर्षक या एक लड़की कदम चरण 1 शीर्षक
1
उसे नंबर प्राप्त करें यह सबसे कठिन कदम की तरह लग सकता है, लेकिन यह आवश्यक है! यदि वह आपको संख्या देता है, तो आप सुरक्षित रूप से मान सकते हैं कि लड़की पाठ संदेश प्राप्त करने के लिए खुली है। यह करने के लिए कुछ अलग कदम हैं:
  • न करें एक अजीब तरह से उसकी संख्या के लिए पूछें। आप को शिकारी नहीं कहा जाना - इसलिए सेल फोन नंबर पाने के विचित्र तरीके से बचने का प्रयास करें। इसमें अपने दोस्तों के साथ नंबर मिलना, उसे इंटरनेट पर खोजना या किसी भी चालाक रणनीति को शामिल करना शामिल है उसका नंबर निजी जानकारी है, और लड़की को उसे किसी को देने का अधिकार है
  • एक बहाना खोजें चिंता मत करो, शायद वह जानती है कि बहाना उसका नंबर पाने का प्रयास है। हालांकि, वह वैसे भी नंबर देने के लिए तैयार हो सकती है! यदि आप किसी समूह के साथ हैं, तो संख्या के लिए पूछें ताकि सभी योजनाओं का समन्वय कर सकें। अगर वे एक ही कक्षा में हैं, तो उनकी संख्या पूछें (और तुम्हारा दे दो) ताकि वे एक साथ काम कर सकें।
  • परिवर्तन संख्या। उसे अपना नंबर दें, और पूछें "तुम्हारा क्या है?" या "क्षमा करें, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने अभी तक आपका नंबर पा लिया है।"
  • प्रत्यक्ष रहें यदि आपके पास कोई बहाना नहीं है, चिंता न करें - केवल संख्या के लिए पूछें आकस्मिक रहें, और "मैं, क्या आप भविष्य में एक संदेश भेज सकता हूं?" या कुछ मूल बातें "क्या मैं आपका सेल फोन नंबर प्राप्त कर सकता हूं?" यदि आपको मजेदार तिथि या अच्छी बातचीत है तो यह अच्छी तरह से काम करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक या एक लड़की चरण 2 पाठ शीर्षक
    2
    पहला संदेश भेजने के लिए एक अच्छा समय चुनें बहुत जल्द एक संदेश भेजें, और यह निराशाजनक लगेगा - बहुत लंबा इंतजार करें, और यह उदासीन होगा। जब सही समय है तो? ठीक से संकेत करने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन इन कॉलिन को ध्यान में रखें:
    • कम से कम एक दिन रुको। दोपहर में उसका नंबर लेना और रात में एक संदेश भेजना एक हताश व्यक्ति द्वारा कार्रवाई की तरह लग सकता है - और कभी-कभी निराशा को कुछ लड़कियों द्वारा "विचित्र" के रूप में देखा जाता है यह इंतजार करना मुश्किल होगा, लेकिन ऐसा करने की कोशिश करें
    • एक समय चुनें जब वह शायद किसी अन्य संदेश के साथ जवाब देगी जब वह काम या विद्यालय में है, तो अपना पहला प्रयास न भेजें, और जवाब देने में विचलित हो। इसके बजाय, सप्ताह के दिनों में 8 बजे से भेजें सप्ताहांत पर, दिन के किसी भी समय की कोशिश करें, रात को छोड़कर - इस समय वह दोस्तों के साथ हो सकती है
  • चित्र या शीर्षक एक लड़की चरण 3 शीर्षक चित्र
    3
    पुनः सबमिट करें। स्वचालित रूप से नहीं मान लें कि उसे पता होगा कि आप कौन हैं
    • यदि आप पहले से ही ज्ञात हैं, तो आपका नाम पर्याप्त होना चाहिए ऐसा कुछ- "हे ब्रायनाना, यहां जॉन है तुम्हारी रात कैसी है? = डी "
    • यदि आप उससे मिले हैं, तो आप उसे कुछ संदर्भ दे सकते हैं। "हे ब्रियाना, यह जॉन है, कुछ ऐसा है। मंगलवार को आपके साथ बहुत मज़ा आया।"
  • चित्र शीर्षक या एक लड़की को पाठ शीर्षक 4 चरण
    4
    बोलो सुविधाएं टेक्स्ट मैसेजिंग पर्यावरण सुविधाओं के बारे में बातचीत करने के लिए एकदम सही है - इसलिए इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें! जब आप संदेश भेज रहे हों तो वास्तव में गहरी और दिलचस्प कहने के बारे में ज्यादा चिंता न करें - अपने जीवन के सांसारिक विवरणों की पूर्ति करने और उनकी देखभाल करने की इच्छा पर्याप्त है
    • उससे पूछिए कि उसका दिन कैसा था। यह आसान है, और यह एक महान बातचीत खोल सकता है
    • जिस टिप्पणी पर आपने पिछली बार टिप्पणी की थी उस पर टिप्पणी करें यह एक आंतरिक मजाक हो सकता है, एक आम हित, या पहले दिन के विषय का एक सरल पुनरारंभ हो सकता है
    • उससे पूछें कि उसके हित क्या हैं ज्यादातर लोगों को जब वे स्वयं की बात आती है तो उन्हें सहज महसूस होता है इसलिए उसे अपने हितों के बारे में पूछना आसान करना उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं कि वह अपने खाली समय में क्या करती है या अगर उसके पास कोई शौक है यदि आप पहले से ही जानते हैं कि उसे किस चीज में रुचि है, तो लड़की को उससे इसके बारे में अधिक बताने के लिए कहें। उदाहरण के लिए: "आप ने कहा कि दूसरे दिन जब आप सवारी करना पसंद करते हैं, जो कुछ मैं लहुफ को नहीं जानता। मुझे यह जानना अच्छा लगेगा कि आप इसे इतना पसंद क्यों करते हैं। "
  • चित्र या शीर्षक एक लड़की चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    दूर जल्दी वार्तालाप से पहले बाहर निकलना नोनोटोनस मदद करता है कि लड़की आपके बारे में अच्छी धारणा रखती है और कुछ तनावों को दूर करती है जिसके बारे में विषयों पर चर्चा की जानी चाहिए। जैसे ही आपको लगता है कि वार्तालाप तीव्रता खो रहा है, यह एक सुंदर बंद होने पर ले जाता है।
    • कहो आप उससे बात करना पसंद करते हैं। छोड़ते समय, सकारात्मक तरीके से संपर्क को समाप्त करने का प्रयास करें। ऐसा कुछ "वह अविश्वसनीय था मुझे आप से फिर से बात करना अच्छा लगेगा। "
  • चित्र या शीर्षक एक लड़की चरण 6 शीर्षक चित्र
    6
    अगली बैठक की जांच करें उम्मीद कीजिए कि वार्तालाप खत्म हो जाने पर आप संदेशों को फिर से भेजेंगे। ध्यान दें कि अगली बार जब आप दोनों बात करते हैं, या आप पहले से ही संदेश फिर से फिर से भेजने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आप उसकी रुचि के बारे में और जानना चाहते हैं। एक सरल "शायद मैं कल आपसे बात करूँगा?" भी काम करता है
  • चित्र या शीर्षक एक लड़की चरण 7 शीर्षक चित्र
    7
    दूसरी बार तारीफ के साथ खोलें (वैकल्पिक)। अगर पहला संदेश सत्र अच्छी तरह से चला गया, तो बोल्ड हो और तारीफ की कोशिश करें। उसे विशेष महसूस करने का एक त्वरित तरीका है और उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं।
    • इस पर शीघ्र ही प्रदर्शित करें: "हाय, सुंदर" एक सरल, तेज और सीधा तरीका है। या, यदि आप स्मार्ट होना चाहते हैं, तो कुछ की तरह "मेरी पसंदीदा लड़की की तीसरी मंगलवार क्या थी?"
  • विधि 2
    उसे बुला रहा है




    चित्र शीर्षक या एक लड़की कदम चरण 8 शीर्षक
    1
    उसे नंबर प्राप्त करें यह सबसे कठिन कदम की तरह लग सकता है, लेकिन यह आवश्यक है! यदि वह आपको संख्या देता है, तो आप सुरक्षित रूप से मान सकते हैं कि लड़की कॉल प्राप्त करने के लिए खुली है। यह करने के लिए कुछ अलग कदम हैं:
    • न करें एक अजीब तरह से उसकी संख्या के लिए पूछें। आप को शिकारी नहीं कहा जाना - इसलिए सेल फोन नंबर पाने के विचित्र तरीके से बचने का प्रयास करें। इसमें अपने दोस्तों के साथ नंबर मिलना, उसे इंटरनेट पर खोजना या किसी भी चालाक रणनीति को शामिल करना शामिल है उसका नंबर निजी जानकारी है, और लड़की को उसे किसी को देने का अधिकार है
    • एक बहाना खोजें चिंता मत करो, शायद वह जानती है कि बहाना उसका नंबर पाने का प्रयास है। हालांकि, वह वैसे भी नंबर देने के लिए तैयार हो सकती है! यदि आप किसी समूह के साथ हैं, तो संख्या के लिए पूछें ताकि सभी योजनाओं का समन्वय कर सकें। अगर वे एक ही कक्षा में हैं, तो उनकी संख्या पूछें (और तुम्हारा दे दो) ताकि वे एक साथ काम कर सकें।
    • परिवर्तन संख्या। उसे अपना नंबर दें, और पूछें "तुम्हारा क्या है?" या "क्षमा करें, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने अभी तक आपका नंबर पा लिया है।"
    • प्रत्यक्ष रहें यदि आपके पास कोई बहाना नहीं है, चिंता न करें - केवल संख्या के लिए पूछें आकस्मिक रहो, और इस तरह के "मैं, मैं तुम्हें भविष्य में कह सकते हैं?" या फिर बुनियादी "मैं अपने सेल फोन का नंबर मिल सकता है?" कुछ के साथ शुरू करते हैं। यदि आपको मजेदार तिथि या अच्छी बातचीत है तो यह अच्छी तरह से काम करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक या एक लड़की कदम कदम 9 शीर्षक
    2
    समय पर कॉल करें समय एक अच्छा कॉल और एक बुरा बीच में अंतर बना सकता है। सही समय चुनना आपको आत्मविश्वास और दिलचस्पी दिखा सकता है, और सुविधाजनक समय पर उससे संपर्क करने की संभावना बढ़ा सकता है।
    • एक या दो दिन रुको यह एक अच्छी लाइन है- अगर आप उसे बहुत तेज़ कहते हैं, तो आप निराश दिखेंगे-अगर आप बहुत देर तक कॉल करते हैं, तो आप उदासीन लगेंगे। उसे एक या दो दिन दे दो उसे सोचने के लिए छोड़ दें अगर आप कॉल करेंगे। वह दिलचस्पी होगी
    • रात के दौरान कॉल करें यदि आप उसे काम पर एक दिन के बीच में कॉल करते हैं या जब लड़की स्कूल में होती है, तो विचित्रता दिखाई जाएगी - वह सेल फोन लेने की जल्दी में होगी और यह जानना मुश्किल होगा कि लड़की दिलचस्पी है या नहीं। इसके बजाय, उसे 7 बजे और 8 बजे के बीच, रात के मध्य में फोन करने का प्रयास करें। वह रात के खाने और / या काम पूरा कर सकती है, और कुछ समय तक बात करने के लिए तैयार हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक या शीर्षक एक लड़की कदम 10 शीर्षक
    3
    रिलैक्स। फोन उठाए जाने से पहले, कुछ साँस लें और शांत होने का प्रयास करें। घबराहट की वजह से बोलने या डंकने की ज़िन्दगी का जोखिम न करें। उचित गति से बोलने का अभ्यास करें और अपनी आवाज को उज्ज्वल और स्पष्ट रखें।
    • कुछ गोपनीयता खोजें यदि आप वाकई परेशान हैं, तो एक संलग्न स्थान से कॉल करने का प्रयास करें। आप लोग आपकी बात सुनने के बारे में कम चिंतित होंगे और जो आपकी एकाग्रता को बर्बाद कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक या कॉल एक लड़की कदम 11 कदम
    4
    फोन पर अच्छे शिष्टाचार का अभ्यास करें। कॉलों का जवाब देने के उनके तरीके से उनके शिष्टाचार और घबराहट के अपने स्तर के बारे में बहुत कुछ बताता है।
    • अगर कोई जवाब नहीं देता है तो "हाय, [लड़की का नाम] कहो?" दूसरा व्यक्ति पूछ सकता है कि कौन कह रहा है। जवाब देने के लिए, आप केवल अपना नाम, या आपका नाम और एक संदर्भ ("यहां जॉन है, मैं उसके साथ स्पेनिश करता हूं") कह सकता हूँ। यदि यह उपलब्ध नहीं है, तो चुपचाप इसे संभाल लें और पूछें कि क्या आप बाद में कॉल करने के लिए लड़की के लिए अपना नंबर छोड़ सकते हैं।
    • जब वह जवाब देती है: "हाय [लड़की का नाम] जैसी कुछ कहो! यह जॉन है, आपने मंगलवार को अपना नंबर दिया था। " यह फिर से सबमिट करना अजीब लग सकता है, लेकिन वह उसे खोजने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो तुरंत कॉल कर रहा है।
  • चित्र शीर्षक या एक लड़की कदम 12 कदम
    5
    सुविधाओं के बारे में बात करें चूंकि यह उनका दिन था, कार्य, कार्य, मित्र और रुचियां, परिपूर्ण और सरल विषयों थीं। शुरू से ही जटिल, गहरे मुद्दों के बारे में बहस नहीं करना चाहिये - जो वास्तव में आप लड़की को दिखाना चाहते हैं वह यह है कि वह क्या सोचती है और इसके साथ बेहतर परिचित है।
    • वार्तालाप को इस पर केंद्रित रखें अधिकांश लोग खुद के बारे में बात करना सहज महसूस करते हैं, क्योंकि यह एक विषय है जो उन्हें अच्छी तरह जानते हैं। तो उसके हितों से पूछिए, जो हाल ही में हुआ कुछ के बारे में वह क्या सोचती है, उसका दिन कैसा था, और इतने पर। कुछ चीज़ों के बारे में पूछकर चीजें आसान बनाएं जो आप जानते हैं कि वह पसंद करती है - जैसे "तो, आपको जल रंग पसंद है मुझे इस बारे में और जानना अच्छा लगेगा। "
    • उससे पूछिए कि उसका दिन कैसा था। उसके बारे में बात करने के लिए उसे एक मित्र के कान की आवश्यकता हो सकती है
    • जिस चीज़ को आपने पिछली बार देखा था उसके बारे में बात करें। यह एक आंतरिक मजाक, एक आम हित, या एक विषय की सरल पुनरारंभ हो सकती है जिसे पहले चर्चा की गई थी।
  • चित्र या शीर्षक एक लड़की चरण 13 कॉल शीर्षक
    6
    कॉल को समाप्त करने के बारे में जानें। माइक्रोवेव में पॉपकॉर्न को सुनने की प्रक्रिया के रूप में सोचें: जैसे ही आप स्पष्ट चुप्पी के 3 पूरा सेकंड सुनते हैं, यह बंद होने का समय है बातचीत करते समय वह अभी भी जीवित है और दिलचस्प है कि आप अजीब चुप्पी से दूर रहने में मदद कर सकते हैं और भविष्य में वार्तालाप को फिर से शुरू करने की इच्छा कर सकते हैं।
    • एक बधाई के साथ समाप्त ऐसा कुछ कहो "यह भयानक था! मुझे लगता है कि हमें कुछ समय बाद फिर से बात करनी चाहिए। " इससे उसे पता चलता है कि बातचीत में कुछ त्रुटि होने के कारण आप बंद नहीं कर रहे हैं
  • कॉल शीर्षक या चित्र एक लड़की कदम 14
    7
    फिर से कॉल करने से पहले कुछ दिन प्रतीक्षा करें। उतना जितनी जल्दी हो सके उससे जितना भी आप उससे बात करना चाहते हैं उतना ही, थोड़ी देर प्रतीक्षा करें। हर दिन बोलने की अपेक्षा करने से बहुत दबाव होता है, क्योंकि निकटता के स्तर आमतौर पर गंभीर रिश्तों वाले लोगों के लिए आरक्षित होते हैं। लेकिन आप उसे सप्ताह में एक बार या दो बार कॉल कर सकते हैं और देख सकते हैं कि लड़की आपको बुला रही है या नहीं।
  • युक्तियाँ

    • उसे टीवी या मूवी देखने के लिए आमंत्रित न करें यदि वह कभी उससे नहीं मिली है यह कामुक कॉल के रूप में भी माना जा सकता है
    • मुझे ध्यान में रखिए कि पाठ केवल बारीकियों, खासकर सूक्ष्म हास्य, संवाद करने की क्षमता तक सीमित है। इसके पास तरीके हैं, जैसे "एलओएल" लिखना हालांकि, याद रखें कि लड़की आपको सुन नहीं सकती है या शरीर की भाषा देख सकती है। यदि आपके संदेश का दोहरा अर्थ है जो आपको चिंतित करता है, तो उसे भेजें न भेजें
    • अगर वह नहीं कहती है, तो थोड़ा इंतज़ार करो।
    • यदि आप प्रश्न पूछने के लिए कॉल करते हैं, तो उसे एक से अधिक शब्दों के साथ जवाब देने का मौका मिलेगा। यह वार्तालाप का प्रवाह जारी रखेगा और अगले विषय के बारे में सोचने के लिए आपको अधिक समय देगा।
    • ये सुझाव पहली बार संदेश भेजने (या कॉल करने) पर ध्यान केंद्रित करते हैं यदि आप पहले से ही फोन पर लड़की से बात कर चुके हैं, तो आपको अधिक सलाह की आवश्यकता नहीं हो सकती है
    • एक लड़की से जुड़ने का एक शानदार तरीका पाठ संदेश के माध्यम से होता है। संदेश आमतौर पर भावनात्मक बांड बनाने के लिए एक तंत्र हैं पाठ संदेश का लाभ एक रक्तावली के व्यवहार को प्रदर्शित करके भावनाओं को उकसाना है जिससे लड़की अजीब हो जाएगी हालांकि, संदेश भी इसके वास्तविक मूल्य को प्रदर्शित करेगा और एक गुप्त यौन संबंध बनाने के दौरान, खुशी का घंटे उत्पन्न करेगा।
    • बहुत देर से संदेश कॉल या भेजें न करें इसे "कामुक संबंध" माना जा सकता है, जो कि ज्यादातर लड़कियों को अपमानित करेगा
    • यदि आप उसे कॉल करते हैं और एक ध्वनिमेल छोड़ने की आवश्यकता है, तो क्या आपको? सेलफोन और कॉलर आईडी से पहले, आप असुविधाजनक संदेश हमेशा कह सकते हैं अब, हालांकि, वह एक अच्छा मौका है जो उसे देखेगा कि किसने बुलाया है - इसलिए उसे संदेश भी भेजना उपयोगी हो सकता है। याद रखें कि आपका नंबर छोड़ने के लिए, क्योंकि हमेशा ऐसा मौका है कि वह आपकी नहीं देख सकता है।
    • यह मजेदार है!

    चेतावनी

    • संदेशों को न भेजें या कॉल अक्सर मत करो, या वह सोच सकती है कि आप उसे पीछे छोड़ रहे हैं यदि आप वाकई में रुचि रखते हैं और लड़की को पहले कुछ संदेश का जवाब देना नहीं लगता है, तो कुछ दिनों के बाद कार्रवाई पर वापस जाएं। हालांकि, अगर वह पाठ संदेश का जवाब नहीं देती (केवल एक छोड़ दें), तो उसे फ़ोन पर संपर्क करने का प्रयास करें अगर वह काम नहीं कर रहा है, तो यह जाने का समय है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com