IhsAdke.com

कैसे की तरह आप की संख्या प्राप्त करने के लिए कैसे

आपको जो नंबर मिल रहा है वह उतना धमकाने वाला हो सकता है जितना वास्तव में नंबर बुला रहा हो, लेकिन ऐसा करने के कुछ अलग तरीके हैं जो आपके सफल होने की संभावनाओं को बेहतर बना सकते हैं। आप उसे अपने नंबर के लिए पहले पूछने के लिए मिल सकते हैं यदि आप इसके लिए पूछने के विचार को पचाने नहीं कर सकते, या आप दूसरे स्रोत से भी जानकारी पा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
इसे अपने नंबर के लिए पूछें

छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
1
व्यक्तिगत रूप से उसे दृष्टिकोण। यह विधि बहुत बेहतर काम करती है यदि आप व्यक्ति से बात कर रहे हैं यहां तक ​​कि अगर आप इसे ईमेल या सोशल नेटवर्किंग साइट्स द्वारा रख देते हैं, तो आपको अभी भी इसके साथ आमने-सामने बात करने का मौका होना चाहिए।
  • इस रणनीति के लिए आम तौर पर यह जरूरी है कि आप जिस व्यक्ति के बारे में परवाह करें, उसे आपको कॉल करें या आपको कुछ प्रकार की जानकारी खोजने के लिए एक संदेश भेजते हैं। अगर आप उससे ऑनलाइन बात कर रहे हैं, तो शायद वह जानकारी आपको वहां से पूछेगा। हालांकि, अगर आप व्यक्ति में बात कर रहे हैं, तो जानकारी देने के पहले आपको छोड़ना आसान है। नतीजतन, वह एक तरफ खड़े होंगे और उसका नंबर मांगने के लिए कोई विकल्प नहीं होगा।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    2
    योजना बनाने की कोशिश करें और कार्य करें जैसे वह पहले से आपका नंबर था उसे दोस्तों के बड़े समूह के साथ एक घटना में आमंत्रित करें उसे बताएं कि आप बाद में विवरण के साथ एक संदेश भेजेंगे, और आगे बढ़ने का प्रयास करें। उन्हें एहसास होगा कि आप दोनों ने कभी भी नंबरों का आदान-प्रदान नहीं किया है और इस बात का उल्लेख करना होगा।
    • यह आवश्यक है कि जिस घटना के लिए आप इसे एक समूह समारोह में आमंत्रित किया है समूह की घटनाओं में ज्यादा प्रतिबद्धता नहीं है और वे कम डरावना हैं, इसलिए इस परिस्थिति में आपके पास अकेले मेहमान छोड़ने की तुलना में इस स्थिति में अनुकूल प्रतिक्रिया होने की अधिक संभावना होगी।
    • सुनिश्चित करें कि समूह में वे लोगों से मिलते-जुलते हैं, लेकिन बहुत अच्छी तरह से नहीं। अगर समूह में उसके करीब दोस्त होते हैं, तो संभावना है कि उनके पास किसी और की संख्या होगी और उन्हें आपको भेजने की बजाए विवरण मांगने के लिए एक संदेश भेजा जाएगा।
    • जैसे ही आप निमंत्रण करते हैं, चलना शुरू करें यदि आप बहुत लंबे समय के लिए बंद रहें, तो वह वहां जानकारी के लिए पूछना समाप्त कर सकता है, और उसे अपने नंबर के लिए पूछने का बहाना काम नहीं करेगा
    • यह तीन तरीकों से एक में प्रतिक्रिया करेगा भाग्य के साथ, वह आपको एक ही समय में फोन करेगा और आपको अपनी संख्या के लिए पूछेगा। अगर यह नहीं होता है और घटना गुजरती है, तो वह बाद में आपके नंबर की मांग कर सकता है, इसलिए वह अगली बार इस घटना को याद नहीं करता है। बेशक, यह भी एक मौका है कि वह आपके नंबर को बिल्कुल भी ऑर्डर नहीं देगा, और उस मामले में, वह संभवतः आपके साथ नंबर गमागमन करने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    3
    वैकल्पिक रूप से, माफी का उपयोग करें। योजना बनाने के बजाय, आप उसे अपने नंबर की पेशकश कर सकते हैं "मामले में" इसकी आवश्यकता है एक विशिष्ट परिस्थिति के बारे में सोचें जो आप दोनों साझा करते हैं और इसके बारे में एक बहाना बनाते हैं। यदि आप ऐसा कुछ खास कौशल के साथ करते हैं, तो वह आपको यह पेशकश करने के बिना अपने नंबर की मांग कर सकते हैं।
    • यदि आपके पास एक वर्ग है, तो इसका उपयोग आरंभ करने के लिए करें। अपने विकल्पों पर विचार करें यदि आप गणित में अच्छे हैं और आपको परेशानी है, तो होमवर्क कार्य में कोई समस्या में फंस जाने पर आप सहायता प्रदान कर सकते हैं। इसी तरह, अगर वह अग्रिम में जानता है कि वह कक्षा को याद करेगा, उसे बताएं कि वह आपको फोन कर सकता है अगर उसे इस मामले को आज तक बरकरार रखना पड़े।
    • किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसकी एक ही अनौपचारिक गतिविधि है, अपने नंबर की पेशकश करने की कोशिश करें और उन्हें बताएं कि आपको सवारी की आवश्यकता है या नहीं।
    • यदि आप एक ही टीम के लिए खुश हैं, तो इसे अपना नंबर देने का अवसर के रूप में उपयोग करें। उसे बताओ कि आप इस सप्ताह के अंत में बड़ी गेम को याद करेंगे और आपको गेम के अंक पर रखने के लिए आपको एक संदेश भेजने के लिए कहेंगे।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    4
    उसे आपको बुलाओ। यह एक और रणनीति है जिसे आप उसे अपना नंबर देने की कोशिश कर सकते हैं। जब आप जा रहे हैं, तो कहें कि आपके सेल फोन की घंटी बजने में कुछ समस्या है और उसे आपसे परीक्षण करने के लिए कॉल करने के लिए कहें। यह उसे आपके नंबर की मांग करने के लिए प्रेरित करेगा। बेहतर अभी तक, जब वह आपको बुलाता है, तो आपको पूछने के बिना अपने नंबर पर स्वत: होगा।
    • आप और वह एक दूसरे से बात कर रहे होंगे जिससे कि कोई भी आपके सेलफोन को कॉल करने के बजाय उसे ऑफ़र करने की पेशकश करे।
    • जब वह कॉल करता है, तो आपको इस तरह कार्य करने की आवश्यकता है कि आप इस तथ्य के बारे में उत्साहित हैं कि आपका सेल फ़ोन काम करता है। यह दृढ़ता से करो, लेकिन नियंत्रण खोना नहीं है, अन्यथा वह कुछ अनुभव कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    5
    शांत रहो जब आप फ़ोन नंबर बदलते हैं, तो शांत रहें उसी रात फोन या संदेश न बोलें यह न दिखाएं कि आप बहुत जुनूनी हैं
    • चूंकि वह तकनीकी तौर पर आपके नंबर के लिए पूछा गया था, इसलिए आपको पहल करने के बजाय उसे फोन करने या संदेश भेजने की उम्मीद करनी चाहिए। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप प्रतीक्षा करते हैं, तो आपके धैर्य को पुरस्कृत किया जा सकता है
  • भाग 2
    सीधे पूछना

    छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    1
    व्यक्ति या ऑनलाइन पूछें यदि आप उसे अच्छी तरह से जानते हैं और आप ईमेल द्वारा या सामाजिक नेटवर्क द्वारा संचार करते हैं, तो आप ऑनलाइन संवाद करते समय अपने नंबर की मांग कर सकते हैं निजी क्रम भी काम करता है, बिल्कुल।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    2
    वाइंडिंग्स छोड़ें आप अपने फोन नंबर के लिए पूछने के लिए स्क्रॉल करने के लिए परीक्षा ले सकते हैं, लेकिन यह उचित नहीं है। अपने सच्चे प्रेरणा खुलासा हो सकती एक छोटे से रोल है, लेकिन सबसे सफल तरीका पूछने के लिए उसका नंबर वास्तविक प्रेरणा मास्किंग है, और एक रूप है कि कम दबाव शामिल है का उपयोग कर।
    • यह केवल काम कर सकता है, यदि आप पहले से ही एक-दूसरे के साथ अच्छे शब्दों में हैं इन परिस्थितियों में, थोड़ा सा कर्ल के लिए कुछ शब्द मजाक की तरह लग सकता है, लेकिन आप दो इस पर हंस सकते हैं लेकिन अगर उसे पता ही नहीं है कि आप अपनी संख्या चाहने के बारे में गंभीर हैं, रोकें और इस रणनीति को और भी अधिक मजबूर करने के बजाय एक और रणनीति का प्रयास करें।



  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    3
    एक अच्छा बहाना के बारे में सोचो अगर ऐसा लगता है कि आपके पास अपने नंबर के लिए पूछने का एक अच्छा कारण है, तो यह अधिक संभावना होगी कि वह आपके अनुरोध से सहमत होगा और आपको अपना नंबर देगा। एक उचित बहाना खोजने के लिए अपने जीवन की परिस्थितियों का उपयोग करें उन परिस्थितियों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप दोनों को साझा करने के लिए अधिनियम को अधिक समझाने के लिए
    • एक आम सबक एक अच्छी शुरुआत है अगर आप उसकी संख्या के लिए पूछना चाहते हैं यदि आप एक परियोजना के रूप में एक ही समूह में हैं, तो उनकी संख्या के लिए पूछें ताकि आप कक्षा के बाहर परियोजना के लिए एक बैठक की व्यवस्था कर सकें। इसी तरह, यदि आपको किसी विशेष विषय में परेशानी हो रही है जिसमें वह बहुत अच्छा है, तो उससे पूछें कि क्या वह आपको फोन पर अपने होमवर्क के साथ सहायता करने के लिए तैयार है।
    • यदि आप एक ही टीम के लिए खुश हो जाते हैं और वह यह कहते हुए समाप्त होता है कि वह अगले गेम को याद करेंगे, तो उसे गेम के बारे में अपडेट करने वाले संदेश भेजने की पेशकश करें। इस संख्या का इस्तेमाल करने के लिए इस बहाने का उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    4
    एक एक्सचेंज ऑफर करें यदि आप बोल्ड और आश्वस्त हैं कि उन्हें आपके लिए ऐसा ही लग सकता है, तो आप बिना किसी बहस के सीधे अपने नंबर की पेशकश कर सकते हैं यह उसे आपको अपनी संख्या भी प्रदान कर सकता है।
    • आसान और विश्वास के साथ जाओ बातें स्पष्ट और सरल बनाएं: अपना नंबर दें और उसे बताएं कि अगर आप चाहें तो आपको एक संदेश भेज सकते हैं। यदि भावनाएं आपसी हैं, तो वह शायद आपको उसी परिस्थिति में बदले में अपनी संख्या देगा।
    • यदि आप पहले से ही छेड़खानी कर रहे हैं, तो आप एक छेड़खानी के बीच में उसकी संख्या के लिए पूछ सकते हैं। कुछ कहो, "यदि आप मुझे अपना देते हैं तो मैं आपको अपना नंबर देता हूँ।" इस क्षण में बहुत अधिक दबाव या तनाव डालने से बचने के लिए अपना मूड प्रकाश रखें।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    5
    समय ले लो पहले की तरह, आपको उसी रात को उसका नंबर इस्तेमाल करने से बचना चाहिए, जिसे आप प्राप्त करते हैं। लेकिन अगर आप पहले संदेश भेजने या पहली कॉल करने के बारे में बहुत सावधानी रखते हैं, तो आप इसे दूर कर सकते हैं।
    • यदि आपने अपना नंबर प्राप्त करने के लिए एक विशिष्ट बहाना का उपयोग किया है, तो आपका पहला कॉल या संदेश इस बहाना के बारे में होना चाहिए
    • यदि आपने संख्या के लिए पूछने के लिए कोई बहाना नहीं किया है, तो आप कहने या कहने के लिए कोई संदेश भेज सकते हैं।
  • भाग 3
    तीसरे दल के माध्यम से नंबर प्राप्त करें

    छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    1
    व्यवसाय कार्ड प्राप्त करें यदि आप एक वयस्क और व्यापारिक दुनिया का हिस्सा हैं, तो आप अप्रत्यक्ष रूप से व्यापार कार्ड के लिए पूछकर अपने नंबर की मांग कर सकते हैं।
    • लेकिन इस विकल्प का नकारात्मक पक्ष यह है कि आप अपने निजी नंबर के बजाय कार्यालय नंबर प्राप्त कर सकते हैं व्यक्तिगत कारणों से इसका उपयोग करने से पहले सुनिश्चित करें कि कार्ड संख्या एक मोबाइल फोन है
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    2
    इसे एक दोस्त के साथ खोजें किसी और से काम करने में हस्तक्षेप करने के लिए पूछना, खासकर यदि वह व्यक्ति आप दोनों के साथ दोस्त है आदर्श रूप से, इस आपसी दोस्त को पहले से ही उसका नंबर होगा। यदि नहीं, तो आप पूछने से ज्यादा आरामदायक हो सकते हैं।
    • नकारात्मक पक्ष यह है कि आपसी दोस्त अपने मकसदों को अविश्वासी बना सकते हैं, इसलिए व्यक्ति को इसके लिए पूछने से पहले सावधानी बरतें। यदि आप अभी तक उसके बारे में प्रतिक्रिया देने के लिए तैयार नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह मित्र एक रहस्य रखता है
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    3
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें आज, आप एक व्यक्ति के बारे में कई चीजों की खोज कर सकते हैं, जो सिर्फ ऑनलाइन देख रहे हैं किसी की संख्या ऑनलाइन पाने का सबसे आसान तरीका अपने फेसबुक को देखकर है यदि आप फेसबुक पर दोस्त हैं, तो संभावना है कि उनकी संख्या आपको दिखाई दे रही है।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    4
    देखो। हालांकि कोई मुफ्त और विश्वसनीय सेवाएं नहीं हैं जो आपको किसी के सेल फोन नंबर को खोजने की अनुमति देती हैं, आप एक आवासीय नंबर के लिए बस एक फोनबुक में देख सकते हैं यह कुछ नहीं से बेहतर हो सकता है
    • यह रणनीति केवल तभी काम करेगी अगर उसकी लैंडलाइन होगी और यदि उस नंबर को सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध किया गया है तो
    • ध्यान दें कि यदि वह एक नाबालिग है और अपने माता-पिता के साथ रहता है, तो आपको सही नंबर के लिए फोन बुक में देखने से पहले अपने माता-पिता के नामों को जानना होगा।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश प्राप्त करें` class=
    5
    एक संदेश भेजने या भेजने के लिए एक अच्छी प्रेरणा है चूंकि आपको अन्य स्रोतों से उनकी संख्या मिल गई है, अगर आप किसी अच्छे कारण के बिना कोई कॉल या संदेश भेजते हैं, तो उसे थोड़ा अजीब लग सकता है। जब आप कॉल करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसके लिए जरूरी लगता है। कहो आपको किसी और (या किसी अन्य स्रोत) से नंबर मिल गया है और समझाएं कि आपको इसकी आवश्यकता क्यों थी।
    • उदाहरण के लिए, आप होमवर्क कार्य के बारे में एक सवाल पूछने के लिए कह सकते हैं और बता सकते हैं कि आपको दूसरे सहपाठी के साथ उसका नंबर मिला है। आप उन्हें एक समूह इवेंट में आमंत्रित करने के लिए एक संदेश भी भेज सकते हैं और उल्लेख कर सकते हैं कि आपको अपना नंबर किसने दिया है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com