IhsAdke.com

कैसे एक अज्ञात नंबर कॉल करने के लिए

कभी-कभी आपको कॉल मिलती है और देखें कि फोन स्क्रीन पर कोई नंबर प्रदर्शित नहीं किया गया है। कौन कह रहा है के बारे में कोई विवरण नहीं है, और केवल "निजी" या "अज्ञात" जैसे शब्द दिखाई देते हैं यह इसलिए होता है कि जो भी जानबूझकर बुला रहा है वह नंबर खुद को अवरुद्ध कर दिया है ताकि वह प्रदर्शित न हो, आपको कॉल वापस करने से रोका जा सके। हालांकि, एक अज्ञात नंबर वापस कॉल करने का एक तरीका है, करना बहुत आसान है।

चरणों

भाग 1
कॉल का जवाब देना

एक अज्ञात नंबर चरण 1 कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
1
फ़ोन रिंग को कई बार चलो देखें कि क्या कॉल केवल एक कॉल त्रुटि में है
  • एक अनजान नंबर चरण 2 कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कुछ रिंगों के बाद उत्तर दें कॉल का उत्तर देना सुनिश्चित करें और देखें कि कनेक्शन वास्तव में बनाया गया है- अन्यथा आप उस नंबर पर कॉल करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक अज्ञात नंबर चरण 3 कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    पहचान स्क्रीन की जांच करें। सुनिश्चित करें कि मोबाइल नंबर वास्तव में "अज्ञात" के रूप में पंजीकृत है।



  • एक अनजान नंबर चरण 4 कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    कॉल बंद करें आप कॉलर को इसे बंद करने की भी अपेक्षा कर सकते हैं।
  • भाग 2
    अज्ञात नंबर को कॉल करना

    एक अज्ञात नंबर चरण 5 कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    टेलीफोन कीपैड पर डायल करें * 67 रिंग के लिए फोन की प्रतीक्षा करें संयुक्त राज्य के कुछ हिस्सों में, आप * 67 को डायल करके एक अवरुद्ध या अज्ञात नंबर पर वापस कॉल कर सकते हैं।
    • यदि * 67 काम नहीं कर रहा है, तो आप अन्य कोडों की कोशिश कर सकते हैं, जैसे * 68, * 57, या * 71 इन कोडों को आज़माएं और पता करें कि कौन सी सिस्टम आपको कनेक्ट करेगा।
  • एक अनजान नंबर चरण 6 कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उस फोन की प्रतीक्षा करें जिसे आप कॉल कर रहे हैं आपको उस व्यक्ति से जुड़ने और उससे बात करने में सक्षम होना चाहिए, अर्थात, अगर वह कॉल का जवाब देने का निर्णय लेती है।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप अज्ञात नंबरों से कॉल प्राप्त नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने सेवा प्रदाता से संपर्क कर सकते हैं और उन्हें कॉल करने के लिए कह सकते हैं या आप अपने फोनबुक में संग्रहीत संपर्कों से कॉल स्वीकार करने के लिए अपना फोन केवल सेट कर सकते हैं।
    • इसी तरह, जब आप एक छोटे से अतिरिक्त सेवा शुल्क के लिए डायल करते हैं तो आप अपने कैरियर को अपना नंबर छिपाने के लिए कह सकते हैं। तो आपका नंबर दूसरे व्यक्ति की सेल फोन स्क्रीन पर "निजी" या "अज्ञात" के रूप में भी दिखाई देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com