IhsAdke.com

आम गलतियों को कम करने के बिना छोड़ने के लिए एक लड़की को आमंत्रित करने का तरीका

इस लघु लेख में लड़की को पहली तारीख के लिए आमंत्रित करने के लिए पांच सरल और व्यावहारिक युक्तियां दी गई हैं। इन सरल युक्तियों को ध्यान में रखें कि कई गलतियों को आसानी से बचें, जो कि बहुत से लोग करते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक वाला लड़का है जिसे आप को चूमने के लिए पहले चरण 01 को चूमना पसंद आया
1
ध्यान दें कि उन्हें आमंत्रित करने का निश्चित तरीका है इसलिए आपने एक लड़की को आमंत्रित करने का फैसला किया, लेकिन आप यह सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि यह कैसे करना है। इस विषय पर बहुत से विवादित और भ्रामक परामर्श हैं, जो यह जानना मुश्किल हो जाता है कि आपकी परिस्थिति में किस प्रकार कार्य करता है। यह निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है कि लड़की को सही तरीके से आमंत्रित करें और आम गलतियों से बचें, जो कि बहुत से लोग करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पूछो किसी को किससे आपको पसंद है 04 कदम
    2
    मत पूछो, लेकिन आमंत्रित करें अपनी बातचीत शुरू न करें "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" इसके बजाय, इनसे वार्तालाप करना और शुरू करें: "चलो इस नए पार्क में चलते हैं।"
  • आम गलतियाँ किए बिना एक तिथि पर एक महिला से पूछो चित्र शीर्षक 03
    3
    शब्द का प्रयोग न करें "मुठभेड़""यह विडंबनापूर्ण लग सकता है, लेकिन यदि आप पहली बार एक लड़की को आमंत्रित करते हैं, तो शब्द" दिनांक "(या कुछ) शब्द का उपयोग न करने पर आप बेहतर करेंगे। इसके बजाय, उसे केवल कुछ समय बिताने के लिए आमंत्रित करें। "बाहर निकलने के लिए आमंत्रित" स्थिति का रोमांस और सभी तनाव समाप्त हो जाती है और संभवतः एक "गैर-रोमांटिक" अनुभव हो जाएगा। अगर वह पूछती है कि यह एक तिथि होने जा रहा है, तो यह आपके लिए अजीब मौका है और ऐसा कुछ कहें : "बिल्कुल नहीं- यह पूरी तरह पेशेवर है।"



  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद करता है तो चरण 12
    4
    समय और स्थान के साथ विशिष्ट रहें मत कहो "चलो ऐसा करते हैं ..... किसी दिन"। दिन और अनुमानित समय का नाम दें जिसे आप मिलना चाहते हैं साथ ही अस्पष्ट और कमजोर शब्दों का प्रयोग न करें जैसे कि "चलना" या ऐसी चीजें हैं जो किसी तरह के निष्क्रिय दृष्टिकोण को दर्शाती हैं और आपके समय का अर्थ एक साथ मिलती हैं।
  • एक लड़की के साथ इश्कबाज शीर्षक से चित्र आप केवल 05 चरण देखें
    5
    इसे एक बड़ा मुद्दा मत बनाओ ऐसा मत बनो कि यह जीवन और मृत्यु का मामला है। यदि आप उससे बाहर पूछने पर तनाव और परेशान हैं, तो वह उसी तरह महसूस करेंगे। अपने निमंत्रण को सबसे स्वाभाविक चीज़ की तरह लगाना जो आप करेंगे (और चाहिए), और यह योजना के साथ सहज और शांतिपूर्ण महसूस करने में भी मदद करेगी।
  • आम गलतियाँ किए बिना एक तिथि पर एक महिला से पूछो चित्र शीर्षक 06
    6
    कुछ बहुत व्यस्त या जटिल की योजना न करें इस पहली बैठक का मकसद एक साथ समय व्यतीत करना और एक दूसरे पर ध्यान केंद्रित करना है, एक संगीत कार्यक्रम, खेल खेल आदि जैसी रोचक बातें करने की बजाय इस पहली तारीख को सरल रखें इसलिए उनके पास बहुत अधिक व्याकुलता के बिना एक दूसरे को बात करने और प्राप्त करने का मौका है।
  • आम गलतियाँ किए बिना एक तिथि पर एक महिला से पूछो चित्र शीर्षक 07
    7
    एक लड़की को आमंत्रित करने के लिए ऊपर दिए गए पांच सुझावों को ध्यान में रखें, और वे आपकी अच्छी तरह से सेवा करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com