IhsAdke.com

छोड़ने के लिए एक लड़की को आमंत्रित करके अस्वीकृति से निपटना

रोमांटिक अस्वीकृति के संवेदना दर्दनाक और शर्मनाक हो सकते हैं, लेकिन उन्हें रोमांटिक जीवन में कोई परेशान नहीं करना चाहिए - अस्वीकार कर दिया जा रहा है जो कुछ भी होगा, चाहे आप कितना शांत या सुंदर हो। इन सरल चरणों के साथ, आप एक रोमांटिक अस्वीकृति से मुकाबला करने में और तेजी से छेड़छाड़ करने में सक्षम होंगे।

चरणों

विधि 1
आमंत्रित करने की तैयारी

चित्र शीर्षक से डील विद एस्किंग आउट और बीजेन रिजेक्ट ऑफ द गर्ल चरण 1
1
पता है कि अस्वीकृति एक सामान्य वास्तविकता है यदि आप एक तिथि प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको लड़कियों को बाहर निकलने के लिए कॉल करने की आवश्यकता होगी। यदि आप लड़कियों को आमंत्रित करते हैं, तो आपको अंततः खारिज कर दिया जाएगा। यह एक सरल तथ्य है - अस्वीकृति डेटिंग प्रक्रिया का एक मूल रूप से अनिवार्य हिस्सा है।
  • चित्र शीर्षक से डील विद एस्किंग आउट और असेंस्टेड ऑफ द गर्ल चरण 2
    2
    अपनी उम्मीदें कम करें याद रखें कि आप उत्तर के लिए "हां" के हकदार नहीं हैं यह आप पर निर्भर है कि आप विनम्र और सभ्य होने के लिए, यदि आप व्यक्ति को समान अधिकार देते हैं
  • चित्र शीर्षक से डील विद एस्किंग आउट और बीजेन रिजलेक्ट फॉर गर्ल स्टेप 3
    3
    व्यक्ति को आदर्श बनाने से बचें कोई भी एकदम सही नहीं है, लेकिन यह याद रखना मुश्किल है कि अगर आप कुचल से पीड़ित हैं। इससे पहले कि आप जानते हैं कि यह निराशा का एक निश्चित तरीका है, किसी के आदर्श संस्करण का निर्माण करना यदि आप अस्वीकार कर रहे हैं, तो यह भयानक होगा, और अगर आप लड़की को प्राप्त करते हैं, तो वह आपकी उम्मीदों पर निर्भर नहीं रहती। याद रखें कि हर कोई, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना आकर्षक है, इसमें दोष हैं इससे उसे साहस देने के लिए उसे बाहर बुलाया जाना और संभावित अस्वीकृति को कम दर्दनाक बनाने में आसान होगा।
  • चित्र शीर्षक से डील विद एस्किंग आउट और असेंस्टेड ऑट द गर्ल चरण 4
    4
    याद रखें कि आपका छेड़खानी एक इंसान है अगर एक लड़की ने आपको आमंत्रित किया और आपने उसे खारिज कर दिया, तो क्या यह संकेत होगा कि आप उससे नफरत करते हैं? शायद नहीं। महिलाओं को जटिल भावनाएं हैं अस्वीकृति एक संकेत नहीं हो सकता है कि वह आपको पसंद नहीं करती है - यह केवल एक संकेत हो सकता है कि वह एक बुरी दिन हो रही थी। हमेशा याद रखें कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह इंसान है जो जीवित है और साँस लेता है और आपके जैसी भावनाएं हैं।
  • चित्र शीर्षक से डेल विद एस्किंग आउट और बीजेन रिजलेक्ट द एक गर्ल चरण 5
    5
    अन्य सामाजिक विकल्प हैं अपनी दोस्ती रखें अस्वीकृति से निपटने के लिए आसान है अगर आपके पास दोस्तों पर निर्भर रहना है। यह एक समय में एक से अधिक लड़की के लिए पूरी तरह से स्वीकार्य है। इसलिए यदि एक लड़की आपको अस्वीकार करती है, तो आप अभी भी दूसरों की कोशिश कर सकते हैं
  • विधि 2
    उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित

    चित्र शीर्षक से डेल विद एस्किंग आउट और असेंस्टेड ए नर्फ गर्ल चरण 6
    1
    कर्ल की कोशिश न करें यह किसी को कॉल करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करने के लिए मोहक हो सकता है, लेकिन बहुत देर तक प्रतीक्षा करने से समस्याएं हो सकती हैं आप गलत संदेश भेज सकते हैं - कि आपको इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है यह आपको चिंतित भी छोड़ सकता है या लड़की की प्रतिक्रिया में एक अनुचित वजन का निवेश कर सकता है, जो अस्वीकृति को और अधिक दर्दनाक बना सकता है। लापरवाही से घटना के बारे में सोचने की कोशिश करें - अतः तुरंत पूछना आसान हो जाएगा और आप संभावित अस्वीकृति पर अधिक प्रभाव देने से बच सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से डैल विद एस्किंग आउट और असेंस्टेड ऑफ द गर्ल चरण 7
    2



    स्पष्ट हो जाओ अगर आपको गलत समझा जा रहा है तो किसी को आमंत्रित करने के तनाव को क्यों सहन करना चाहिए? सुनिश्चित करें कि आपका प्रलोभन पता है कि आप उसे रूमानी रुचि के रूप में आमंत्रित कर रहे हैं और दोस्त के रूप में नहीं - यह एक ईमानदार प्रतिक्रिया सुनिश्चित करेगा यदि आप अस्वीकार कर रहे हैं, तो यह स्वयं को समझाएगा, जो एक बहुमूल्य ज्ञान होगा एक लड़की को आमंत्रित करने के तरीके यहां दिए गए हैं।
  • चित्र शीर्षक से डील विद एस्किंग आउट और असेंस्टेड नर्स गर्ल स्टेप 8
    3
    उसकी प्रतिक्रिया पर सवाल मत करो। लड़की के निर्णय का सम्मान करें यदि वह हां कहती है, तो क्या उसे गंभीरता से कह कर उसे पुनर्विचार न करें? अगर वह नहीं कहती है, तो क्या कहना है कि "क्या आप निश्चित हैं?" उसका निर्णय पल के लिए अंतिम है स्वीकार करके, आप इसके लिए सम्मान बनाए रखते हैं और इसका अंत डालते हैं।
  • चित्र शीर्षक से डेल विद एस्किंग आउट और असेंस्टेड फॉर गर्ल चरण 9
    4
    सुनो वह क्या कहते हैं यदि वह नहीं कहती है, तो आप उसके बारे में (या अपने बारे में) कुछ सीख सकते हैं। अस्वीकृति के बाद की बातचीत बहुत ही स्पष्ट और समझदार हो सकती है, इसलिए अपने भविष्य के डेटिंग लक्ष्यों को प्राप्त करने के तरीके जानने के लिए ध्यान से सुनें। अस्वीकृति के कारण को जानने से निपटना बहुत आसान हो सकता है, खासकर यदि कारण सतही है या आपके साथ कुछ नहीं करना है अस्वीकार करने के लिए यहां कुछ कारण हैं जो उस लड़के से कोई लेना-देना नहीं है जो लड़की को आमंत्रित करता है:
    • वह बहुत व्यस्त है छोड़ने के लिए
    • वह व्यक्तिगत समस्याओं / भावनाओं से निपट रही है
    • वह पहले से ही एक प्रेमी / इश्कबाज है
    • वह एकल होना पसंद करती है
  • विधि 3
    अस्वीकार किए जाने के बाद आगे बढ़ रहा है

    चित्र शीर्षक से डील विद एस्किंग आउट और असेंस्टेड ऑफ द गर्ल चरण 10
    1
    एहसास है कि अस्वीकृति एक निजी शुल्क नहीं है ज्यादातर मामलों में, अस्वीकृति आपके चरित्र का निर्णय नहीं है यदि कोई लड़की फैसला करती है कि वह आपको तारीख नहीं चाहती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करती है या आपको लगता है कि वह बदसूरत है। अस्वीकृति हर बार अलग होती है, लेकिन आम जमीन यह है कि यह अस्वीकार कर दिया "आप" नहीं है इसके बजाय, आपके जाने का अनुरोध हाँ है
  • चित्र शीर्षक से डील विद एस्किंग आउट और बीजेन रिजलेक्ट ऑफ़ द गर्ल चरण 11
    2
    लगातार शर्मिंदगी स्वीकार करें अगर आपका छेड़छाड़ किसी व्यक्ति को आप अक्सर होता है, तो अस्वीकृति के बाद विचित्रता के लिए कुछ सामान्य है (लेकिन अपरिहार्य नहीं)। समय के साथ, नसें शांत हो जाती हैं और दोस्ती सामान्य होने पर वापस आती है अजीबता का रूप ले सकता है:
    • मौन
    • व्यक्ति से बचें
    • जलन
    • अप्राकृतिक, बहुत मजबूर व्यवहार
  • चित्र शीर्षक से डेल विद एस्किंग आउट और असेंस्टेड ऑफ द गर्ल स्टेप 12
    3
    अन्य लोगों के साथ डील करें एक अस्वीकृति छिपाने में आशीष हो सकती है अगर यह अन्य लोगों की कंपनी में खुशी पाने के लिए प्रेरित करती है। सामाजिक गतिविधियों के बाद जाने का अवसर ले लो जो आप सामान्य रूप से नहीं करेंगे। दोस्तों के साथ समय बिताएं छोड़ने के लिए एक और लड़की को बुलाओ अंधेरे में एक तिथि पर जाओ अन्य लोगों के साथ सकारात्मक बातचीत वैज्ञानिक रूप से हमारे आनन्द को बढ़ाने के लिए साबित हुई है।
  • चित्र शीर्षक से डेल विद एस्किंग आउट और असेंस्टेड ऑफ द गर्ल फेज 13
    4
    अपनी व्यक्तिगत आकांक्षाओं पर ध्यान दें टूटे हुए दिल के बाद, अपने आप को समय देने और अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है। समय के साथ, आप और अधिक आकर्षक बन जाएंगे और स्वाभाविक रूप से उन लोगों को मिल जाएंगे जो आपके जैसा एक ही काम करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से डेल विद एस्किंग आउट और बीजेन रिजलेक्ट ऑफ़ द गर्ल स्टेप 14
    5
    फिर से कोशिश करने पर विचार करें - निश्चित रूप से। अस्वीकृति का मतलब यह नहीं है कि भविष्य में डेटिंग किसी के लिए असंभव है। फिर से पूछने से पहले, अपने विकल्पों पर विचार करना सबसे अच्छा है व्यक्ति को फिर से कॉल करने से पहले समय बदलने की परिस्थितियां दो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com