IhsAdke.com

भेदी अस्वीकृति से कैसे बचें

अस्वीकृति, जब आपकी त्वचा एक विदेशी वस्तु को धक्का देती है, तो उस ऊतक को इसके साथ संपर्क में मारना, एक जोखिम है जो किसी भेदी के साथ चलता है। इस जोखिम को कम करने के लिए, आपको अपने भेदी की अच्छी देखभाल करनी चाहिए और अच्छी योजना बनाना चाहिए। अच्छी नियुक्ति के रूप में अच्छा aftercare के रूप में महत्वपूर्ण है

चरणों

पिक्चर शीर्षक से खारिज करें चरण 1 को अस्वीकार करने से
1
आप चाहते हैं भेदी के प्रकार में अनुभव किया गया है जो एक पेशेवर खोजें। इसके पोर्टफोलियो को देखो, पहले से ही चंगा बीमारियों और नए लोगों को देखें। अपने अनुभव और योग्यता के बारे में पूछें
  • पिक्चर शीर्षक से खारिज 2
    2
    निर्णय लें कि अस्वीकृति का जोखिम आपके भेदी के साथ कितना अधिक होगा। भौं भेड़, नाभि, आंतरिक होंठ, कुछ जननांग छेदना और सतह के छेदों का अस्वीकृति का उच्च जोखिम है। कार्टिलेज पियर्सिंग में बहुत कम जोखिम होता है।
  • पिक्चर शीर्षक से खारिज 3
    3
    उचित गहने चुनें छेदना मांस का एक बड़ा टुकड़ा छेदना, जैसे हड्डी या ट्रागस, को सीधे या थोड़ा घुमावदार पिन के साथ बनाया जाना चाहिए। सतह के छेदों को सतह पिन के साथ बनाया जाना चाहिए। नेविल्स और भौहें को घुमावदार टुकड़े या सतह पिन की आवश्यकता होती है। इनमें से अधिकांश piercers मानता है कि टाइटेनियम या कांच इस्पात की तुलना में अस्वीकार होने की संभावना कम है क्योंकि शरीर इसे अधिक आसानी से स्वीकार करता है।
  • पिक्चर शीर्षक से अस्वीकार करने से छेड़खानी रखें
    4
    सुनिश्चित करें कि गेज काफी बड़ा है अधिकांश घूंसे मानक के रूप में 14 या 16 गेज का उपयोग करते हैं, छोटे गेज अस्वीकृति के लिए अधिक होते हैं। सबसे बड़ा कैलिबर चुनें जो उपयुक्त है। कई पेशेवर मानते हैं कि कुछ स्थानों के लिए, जैसे कि जीभ और छोटे होंठ, यह 12 गेज या बड़ा होने के लिए सबसे अच्छा है



  • पिक्चर शीर्षक से अस्वीकार करने से छेड़छाड़ करें
    5
    पेशेवर को पर्याप्त गहराई प्राप्त करने के लिए प्लेसमेंट में सावधान रहना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से छेड़छाड़ से छेड़खानी करें
    6
    अपने भेदी की अच्छी देखभाल करें साबुन और पानी के साथ दैनिक साफ करें, समुद्री नमक में भिगोएँ और गंदे हाथों से इसे कभी नहीं स्पर्श करें गैर-आयोडाइज्ड समुद्री नमक का उपयोग करें, जो प्राकृतिक उत्पादों के भंडार पर खरीदा जा सकता है। 200 मिलीलीटर आसुत जल या गर्म खनिज के लिए 1/4 से 1/8 चम्मच का उपयोग करें। संकेत के मुकाबले अधिक नमक का उपयोग करने से आपके भेदी को जलन हो सकती है। अपने भेदी पर दस्तक न करें और बाल उत्पादों और कपड़ों से तंग रखें।
  • पिक्चर शीर्षक से खारिज 7
    7
    उन पेशेवरों के पास जाओ जो भेदी को डालते हैं, अगर आप देखते हैं कि अस्वीकृति है, छेद के बाहर लाली या छेद व्यापक हो रहे हैं।
  • चरण 8 को नकारने से छेड़ने वाला चित्र शीर्षक
    8
    यदि आपको लगता है कि आपका शरीर गहने को खारिज कर रहा है, तो उसे अकेले नहीं हटाएं इस के लिए एक योग्य पेशेवर के लिए देखो संक्रमित जगह से गहने निकालने से त्वचा के अंदर संक्रमण को सील कर सकते हैं, जिससे एक पुटी होती है।
  • युक्तियाँ

    • आप एक भेदी को खारिज कर दिया / हटाया नहीं जा सकता - यह मिथक है जब आपका शरीर किसी बाहरी वस्तु के रूप में भेदी को देखता है और इसे "धक्का" करना चाहता है, तो आप ऐसा नहीं कर सकते जो कुछ भी हो रहा हो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक बार एक भेदी को स्थानांतरित कर दिया गया है, आप इसे छेड़छाड़ में वापस नहीं ला पाएंगे क्योंकि त्वचा की एक निश्चित याददाश्त है और वही विस्थापन होगा, जिससे एक निशान निकल जाएगा जो गहरा और गहरा हो।
    • सतह पिन यू, जे या एल आकार का होते हैं और सतह के छेदने के लिए सीधी या लचीली पिंस से बहुत बेहतर होते हैं क्योंकि वे चैनल पर दबाव नहीं डालते हैं जहां गहने फिट हैं। ओपे भेदी (गर्दन के निचले हिस्से में), विच्छेदन (स्तनों के बीच) और अन्य सतह के छेदों को सतह पिन का उपयोग करना चाहिए। उच्च प्रभाव वाले क्षेत्रों, जैसे कि कलाई, मोती के बजाय फ्लैट डिस्क भी होनी चाहिए।
    • जोड़ों के साथ शरीर के कुछ हिस्सों में पिट्संग को खारिज करने का बहुत प्रवण होता है। आप इन एप्लिकेशन पर पुनर्विचार करना चाह सकते हैं।
    • इनर होंठ, छोटे होंठ और पतले झिल्ली वाले अन्य क्षेत्रों में बड़े कैलिपर की आवश्यकता होती है और यह सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए बहुत गहरा स्थान है कि भेदी को नहीं छोड़ा जाता है।

    चेतावनी

    • अस्वीकृति बदसूरत निशान का कारण बनता है - आपको ऐसा होने से रोकने के लिए गहने निकालना चाहिए।
    • भेदी अक्सर घूमती रहती है, फिर बंद हो जाती है और स्थिर हो जाती है भेदी के छेद पर ध्यान दें ताकि कोई अस्वीकार नहीं किया जा सके।
    • याद रखें, आपका शरीर विदेशी वस्तुओं में नहीं चाहता है और उनको हटाने की कोशिश करेगा, जो किसी विदेशी वस्तु के आस-पास के उपचार से कम ऊर्जा का उपयोग करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com