IhsAdke.com

कैसे एक नाक छेदना बदलने के लिए

एक नाक भेदी होने के सबसे अच्छे हिस्सों में से एक यह है कि आप अपनी मनोदशा और शैली के अनुसार पहनने वाले हिस्से को बदल सकते हैं! हालांकि, चूंकि इन संलग्नक अक्सर ड्रिलिंग की तारीख के महीनों या साल के संक्रमण के लिए कमजोर होते हैं, इसलिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि उन्हें स्वच्छ और सुरक्षित तरीके से कैसे विनिमय किया जाना चाहिए। सौभाग्य से, यह अच्छा निर्णय लेने और टुकड़ों की अच्छी देखभाल करने का मामला है।

चरणों

पुराने भाग को निकाल रहा है

एक नाक छेदने चरण 1 को बदलकर चित्र शीर्षक
1
जब तक भेदी भेदी को बदलने से पहले पूरी तरह से भर देता है तब तक रुको। जब तक छेद में अधिकांश नए भागों को हटाने से पहले ठीक करने का पर्याप्त समय न हो, तब तक रुको। उन्हें बहुत जल्द बदलना खतरनाक हो सकता है और संभावित रूप से जलन या संक्रमण हो सकता है। इसके अलावा, यह त्वचा के उपचार का समय बढ़ा सकता है।
  • हालांकि प्रत्येक भेदी अलग है, सबसे नए नाक के छेदों को सुरक्षित रूप से हटाए जाने से पहले ठीक करने के लिए कम से कम एक महीने की आवश्यकता होती है। हालांकि, लंबी प्रतीक्षा अवधि (दो महीने या उससे अधिक) की भी सिफारिश की जाती है। एक सामान्य नियम है: यदि भेदी को हटाने से चोट लगी है, तो इसे ठीक करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता हो सकती है।
  • ध्यान दें: यदि छेद वाली त्वचा संक्रमित हो जाती है, तो आपका डॉक्टर आपको तुरंत भेदी को निकालने के लिए निर्देश दे सकता है इन भागों और उनके जोखिम के बारे में अधिक जानकारी देखें
  • एक नाक छेदने चरण 2 के शीर्षक वाले चित्र



    2
    हाथ धोएं या बाँझ दस्ताने पहनें एक भेदी को हटाते समय साफ हाथ रखना आवश्यक है मानव हाथ लाखों जीवाणुओं को ले जा सकते हैं, खासकर यदि वे ऐसे जीवों से भरा वस्तुओं के संपर्क में आते हैं, जैसे कि दुर्गों या कच्चे भोजन के टुकड़े अपने भेदी की रक्षा के लिए - जो त्वचा को चंगा होने पर भी संक्रमण के लिए कमजोर है - साबुन या सैनिटाइज़र और पानी से अपने हाथों को अच्छी तरह धो लें
    • एक और अच्छा विकल्प बाँझ लेटेक्स दस्ताने की एक जोड़ी पहनना है (जब तक आप इस सामग्री को एलर्जी नहीं करते हैं - इस स्थिति में आप इसे से बचना चाहिए)। दस्ताने में नाक के अंदर रहने वाले भेदी के फिसलन वाले हिस्सों की आशंका को सुलझाने का लाभ हो सकता है।
  • एक नाक विघटन कदम 3 शीर्षक चित्र
    3
    स्प्लिट निकालें (भेड़ को सुरक्षित करने वाला टुकड़ा) अब आप जाने के लिए तैयार हैं! प्रारंभ में, तंत्र को हटा या पूर्ववत करें जो कि गौण को सुरक्षित करता है। भाग के प्रकार के आधार पर, यह तंत्र भिन्न हो सकता है उनमें से अधिकतर सरल और स्व-व्याख्यात्मक हैं, लेकिन कुछ सामान्य प्रकार के छेदों के लिए कुछ मूल दिशानिर्देश हैं:
    • एकल छल्ले: एक धातु की अंगूठी या अंगूठी बीच में एक टुकड़ा के साथ। इसे हटाने के लिए तैयार करने के लिए, अपने उद्घाटन को बढ़ाने के लिए बस अपने दो सिरों को विपरीत दिशा में मोड़ें।
    • छड़ के साथ छल्ले: साधारण रिंगों के समान (ऊपर देखें), लेकिन टुकड़े को कवर करने के लिए बीच में थोड़ा सा टुकड़ा है। इसे हटाने के लिए तैयार करने के लिए, बस रिम युक्तियों को विपरीत दिशा में खींचें - टुकड़ा अंततः भेदी से बाहर निकल जाएगा शुरुआती लोगों के लिए उन्हें निकालना विशेष रूप से मुश्किल हो सकता है अगर आपको समस्याएं हैं, तो पेशेवर से मदद लेने पर विचार करें
    • एक गेंद के छेदने: इस विकल्प का 90 डिग्री मोड़ है, जो इसे "एल" का आकार देता है इसे हटाने के लिए तैयार करने के लिए, नाक के बाहर सजावटी भाग लें और धीरे-धीरे इसे धक्का दें जब तक कि आप "एल" की वक्र नहीं देख सकते। ध्यान: इस प्रकार, आप कर सकते हैं टुकड़े अपने बाहर आता है जब एक हल्के बेचैनी महसूस
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com