IhsAdke.com

कैसे एक छेड़छाड़ चंगा करने के लिए

जब आप एक नया भेदी बनाते हैं, तो कुछ सावधानी बरतने के लिए आवश्यक है ताकि यह संक्रमित न हो। कुछ तरीके एक भेदी की चिकित्सा की प्रक्रिया में मदद करने के लिए कर रहे हैं, और इस लेख आप इसे कैसे करना है पर कुछ जानकारी दे देंगे।

चरणों

  1. 1
    भेदी को साफ करें यह हर दिन भेदी, दिन में दो बार सुबह और सोने का कमरा जाने से पहले साफ करने के लिए महत्वपूर्ण है। यदि भेदी संक्रमित है, तो आपको उसे चार बार दिन में साफ करना पड़ सकता है आमतौर पर जब आप एक स्टूडियो में भेदी करते हैं, वे तुम्हें एक नमकीन घोल देते हैं, लेकिन आप उबला हुआ पानी के साथ नमक के मिश्रण से घर पर यह कर सकते हैं (तार्किक है कि पानी गर्म जब तुम जाओ नहीं होना चाहिए)। छेद के चारों ओर किसी भी बिल्डअप को निकालें, यह चोट लगी हो सकती है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप ऐसा करते हैं।



  2. 2
    संक्रमण के लक्षणों के लिए देखो यदि आपकी भेदी संक्रमित हो जाती है, तो यह गले और असुविधाजनक हो सकता है, और उपस्थिति अच्छा नहीं होगा तो संक्रमण के संकेत के लिए देखो संक्रमित भेदी के लक्षण इस प्रकार हैं: छेद, लाली और बहुत दर्द के आसपास खुजली, यह महसूस होता है कि त्वचा गर्म या जलती है, छेद के माध्यम से तरल रिसाव और अजीब और बुरे गंध
    • अपने भेदी संक्रमित है, तो यह अधिक बार साफ गुजर से बचने या नमकीन घोल परे कुछ भी करने के लिए छेद का पर्दाफाश, के रूप में यह जलन बढ़ सकता है। संक्रमण तीन दिन में बेहतर नहीं लगती है, तो यह आपको एक डॉक्टर, आमतौर पर एक त्वचा विशेषज्ञ की यात्रा महत्वपूर्ण है।
  3. 3
    पता है कि क्या बचने के लिए भेदी पर सो मत करो, क्लोरीन के साथ पूल में तैरती हैं नहीं, गहने पर वैसलीन रगड़ना नहीं है, बालों को पेंट नहीं है भेदी करीब है और अगर आप किसी भी धातु के लिए एलर्जी है की जाँच करने के लिए यदि भेदी टाइटेनियम नहीं है याद या सर्जिकल स्टील
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com