IhsAdke.com

कैसे तय करना है कि आप एक स्ट्रिपर्स बनना चाहिए

क्या आप हमेशा एक खाल उधेड़नेवाला बनना चाहते थे, लेकिन आप कभी भी सुनिश्चित नहीं थे कि आप क्या कर सकेंगे? यहां एक कदम-दर-चरण गाइड है, जो आपको यह तय करने में मदद कर सकता है कि स्टिपर बनना आपके भविष्य में होने की संभावना है।

चरणों

चित्र शीर्षक यदि आप एक स्ट्रिपर्स चरण 1 होना चाहिए फैसला
1



कागज का एक टुकड़ा और एक पेन / पेंसिल का प्रयोग करें, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और प्रत्येक प्रश्न का उत्तर "हां" या "नहीं" से करें। व्यायाम के अंत में, आपको बेहतर विचार मिलेगा यदि छंटक एक पेशा है जिसका पालन करना चाहिए या नहीं
  • क्या आप एक खाल उधेड़नेवाला बनने के लिए पर्याप्त हैं? एक विदेशी डांसर की न्यूनतम उम्र उस पर निर्भर करती है जहां आप रहते हैं। ब्राजील में, न्यूडिस्ट क्लब और टॉपलेस सलाखों शायद ही लड़कियों की उम्र कम से कम 18 साल (वयस्कता की उम्र) के साथ स्वीकार करते हैं, इस तरह के वातावरण की परवाह किए बिना शराब की सेवा है या नहीं।
  • क्या आप बहुत सारा पैसा बनाना चाहते हैं? मानदंडों जो प्रत्येक खाल उछाल के लाभ पर्यावरण के अनुसार बदलती हैं, आदि।
  • क्या आपको अजनबियों के सामने नग्न होना सहज महसूस होता है? यद्यपि यह नग्न हो जाएगा, या टॉपलेस, पहले हल्का असहज हो जाएगा, आपका आराम स्तर समय के साथ बढ़ेगा।
  • क्या आपको एक लचीला काम अनुसूची की आवश्यकता है? नर्तक आमतौर पर अंशकालिक काम करते हैं और काम के घंटों और दिनों के अलग-अलग लाभों की पेशकश करते हैं। जब आप शुरू करते हैं, तो आप और क्लब मैनेजर कुछ हद तक घंटे मारा जाएगा। हालांकि, समय के साथ, आपके पास अधिक लचीलापन होगा और आप परिवर्तन कर सकते हैं
  • क्या आपके पास आनुपातिक आयामों का एक समूह है? एक गलत धारणा है महिलाओं है कि सभी नर्तकियों के वजन के 1.7 मीटर लंबा, 50 किलो और एक 36DD ब्रा आकार के साथ, एक मानक प्रारूप में एक शरीर की आवश्यकता है। यह सच से इतनी दूर नहीं हो सका प्रत्येक ग्राहक की महिलाओं के लिए एक अलग स्वाद है, बालों का रंग, शरीर के आकार, जातीयता और यहां तक ​​कि उनके स्तनों का आकार। हालांकि हर ग्राहक शारीरिक लक्षण है कि आकर्षक मानता है, तो आप, एक आवश्यक पर ध्यान केंद्रित करने का भुगतान की परवाह किए बिना की जरूरत है - यह यह विशेष महसूस करने के लिए आवश्यक है। एक ग्राहक विशेष लग रहा है उसके स्तन, अपने बालों को या अपने त्वचा का रंग, लेकिन अपने व्यक्तित्व के आकार के साथ कोई संबंध नहीं है। उच्च, निम्न, गोरा, श्यामला, बड़े स्तन, छोटे स्तन, कोई स्तन नहीं ... सभी प्रकार की महिलाओं के लिए एक ग्राहक है
  • क्या आप अस्वीकृति से निपटने में सक्षम हैं? अस्वीकृति से निपटने में सक्षम होने के नाते एक खाल उधेड़नेवाला बनने का एक महत्वपूर्ण अंग है अस्वीकृति व्यक्तिगत लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है। ग्राहक सिर्फ एक बुरे दिन पर हो सकता है, पैसे से बाहर हो सकता है, या सिर्फ एक क्लब के लिए चल सकता है और अभी भी अपने पैसे खर्च करने के लिए तैयार नहीं है।
  • क्या तुम अच्छे हो? आप सही उम्र, आदर्श शरीर हो सकते हैं और अस्वीकृति से निपटने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन अगर आप अच्छे नहीं हैं, तो आपको पैसा बनाने में कठिनाई होगी। पैसा बनाने की प्रक्रिया का एक हिस्सा ग्राहक से बात करने और उसे विशेष महसूस करने में सक्षम है। जैसा कि पुरानी कहावत है, "आप शहद के साथ अधिक मक्खियों मिलता है।"
  • चित्र शीर्षक यदि आप एक स्ट्रिपर्स चरण 2 होना चाहिए फैसला
    2
    अपने जवाब लिखने के लिए इस्तेमाल किए गए कागज को देखो यदि इन सवालों के जवाब में आपका अधिकांश "हां" है, तो आपके पास एक सफल खाल उधेड़नेवाला बनने की क्षमता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com