IhsAdke.com

कैसे नग्न सुंदर पाने के लिए

अच्छा नग्न कैसे दिखता है यह निश्चित गाइड स्वच्छता देखभाल, माहौल और सहायक उपकरण के माध्यम से खूबसूरत नग्न देखने के लिए कुछ महान तकनीकों की पेशकश करता है। अपना आत्मविश्वास बढ़ाएं और सुंदर नग्न दिखें।

चरणों

छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
1
दैनिक देखभाल आपके पास केवल एक शरीर है, इसलिए इसकी अच्छी देखभाल करें हर दिन (या अधिक) कम से कम दो लीटर पानी पी लें और हमेशा सुंदर दिखने के लिए नियमित व्यायाम करें। यह आपके जीवन का नियंत्रण लेने की आवश्यकता नहीं है - प्रतिदिन केवल 10 मिनट एक अंतर पैदा करेगा।
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    2
    आपकी त्वचा को बहुत कुछ भुगतना पड़ता है, इसलिए इसे अच्छी तरह से इलाज करें - सप्ताह में एक बार छूटना और बार-बार moisturize। यह आपकी त्वचा की लोच को बढ़ाता है, लेकिन लोशन को पार करने का कार्य आपको आपके शरीर के आकार और अनुभव के साथ सीधे संपर्क में डालता है।
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    3
    स्वच्छ देखभाल अपने शरीर को दिखाने से पहले, संभव के रूप में देखने के लिए समय ले लो। आवश्यक रूप से कई बार स्नान करें एक अच्छा मौखिक स्वच्छता है वैकल्पिक रूप से, आप अपने शरीर के सभी हिस्सों से बाल निकाल सकते हैं, जिसमें आप चाहते हैं, जिसमें पैरों, अंडरमर्स और बिकनी क्षेत्र शामिल हैं। जघन कला फैशनेबल है - एक त्रिभुज, एक पट्टी, कुल एपिलेशन, एक दिल या आप जो चाहें चुनें। बेशक आपको अपने शरीर के बाल के साथ कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है- यह आपके शरीर है! आपके नियम!
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    4
    एक झूठी तन अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए अद्भुत काम कर सकते हैं। एक उबले हुए नारंगी की तरह दिखने के बिना, एक प्राकृतिक, सूरज-चुंबन वाले देखने के लिए धीरे धीरे नए उत्पादों को आज़माएं
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    5
    आपके बालों को प्राकृतिक और स्पर्श करना चाहिए, आपके मेकअप को निर्दोष (यदि आप इसका उपयोग करना चुनते हैं, निश्चित रूप से), और मोहक इत्र का संकेत कभी गलत नहीं होता।
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    6
    एक पेडीक्योर और मैनीक्योर के साथ देखो को अंतिम रूप दें हाथों और पैरों का तुरंत इलाज करने से आपको और अधिक पॉलिश और तैयार रूप में छोड़ दिया जाता है
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    7
    सेटिंग व्यवस्थित करें छत लैंप की ऊपरी चमक की तुलना में कम चापलूसी नहीं है। कमरे के चारों ओर कम वोटेज बल्ब लगाकर नरम चमक का उपयोग करें। या किसी वास्तविक प्रभाव के लिए, कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश दें, और मोहक चमक सभी खामियों को छिपाने और प्रेमपूर्ण माहौल बनाएगी।



  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    8
    एक गड़बड़ी और बाधाओं को चौरसाई करने के लिए एक बैकलाइट बहुत अच्छा है, इसलिए मजबूत रोशनी के सामने या एक खिड़की के सामने खड़े हो जाओ, अगर आप रात के पहले नग्न होने के लिए जा रहे हैं लेकिन मत भूलो: बाहर के लोग भी पर्यावरण के अंदर देखने में सक्षम होंगे!
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    9
    एक अच्छा परिवेश तापमान चुनें यद्यपि ठंड उसके स्तनों को "हल्का" बनाता है, झुकाव वाले कंधे से मिलाते हुए एक सेक्सी लगन नहीं है थोड़ा "चमक" अच्छा है, लेकिन स्पॉट्स में पसीना अच्छा नहीं है।
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    10
    मुद्रा का ख्याल रखना अपने पेट को बहुत अधिक पकड़ने के लिए प्रलोभन से बचें - इससे आपको सीधा और कृत्रिम दिखाई देगा। इसके बजाय, कल्पना करें कि यह आपके सिर के शीर्ष पर एक थ्रेड द्वारा निलंबित कर दिया जाता है, और यह आपके सभी शरीर के हिस्सों को लंबा कर देगा, विशेषकर आपकी गर्दन और पेट।
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    11
    अपनी कमर के साथ तिरछे खड़े होने की कोशिश करें, थोड़ा सा आगे निकल जाए, और उस व्यक्ति की ओर पूरी तरह से सामना न करें जो आपके पास नग्न हो जाएगा - यह स्वाभाविक रूप से आप एक छोटे कमर को दे देंगे अपने कंधे को नीचे गिराएं और अपनी पीठ को छानकर रखें, जो आपके पेट को समतल कर देगा और अपने स्तनों को लम्बे लग सकता है। थोड़ा छूने की चिंता मत करो, क्योंकि वे घटती हैं जो नग्न शरीर को दिलचस्प बनाते हैं - तो तुम्हारी तरफ से गर्व हो।
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    12
    चाहे आप खड़े हों, घूमना या बैठे हों, एक पैर दूसरे के सामने रखें - जैसा कि यह शरीर को स्लिम करता है और जब आप बैठते हैं, तो अपने पैरों को लंबा करने के लिए एक त्वरित चाल अपने पैर की उंगलियों को इंगित करना है। नेत्र संपर्क महत्वपूर्ण है- यह सिर्फ एक नग्न शरीर या नग्न व्यक्ति के बीच सभी अंतर बनाता है, इसलिए इसे समझदारी से उपयोग करें अपने हाथों को आराम से और मुफ़्त में रखें, या अपने कूल्हे पर एक जगह अपने घटता पर जोर देना और बेवक़ूफ़ नहीं करने का प्रयास करें
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    13
    सहायक उपकरण के बारे में सोचो एक सहारा या सहायक के साथ अपनी नग्नता पर ज़ोर देना। एक पंख का हार, दुपट्टा, या बोआ महान है, लेकिन थोड़ा और अधिक असामान्य कुछ करने की कोशिश करने के लिए डर नहीं है। यह आपको स्थानांतरित करने का अवसर देगा यदि आप थोड़ा परेशान हैं और आपके प्राकृतिक राज्य पर जोर देंगे।
  • छवि अच्छा लग रहा है शीर्षक (लड़कियों
    14
    आश्वस्त रहें और नग्न रहें कोई भी तुम्हारी तरह एक शरीर नहीं है - फिर अपनी सारी महिमा में इसे पेश करें एक दर्पण के सामने नग्न खड़े हो जाओ। अपनी आंखों और कानाफूसी को बंद करें, "मेरे बहुत अच्छे स्तन हैं" या ऐसा कुछ यह कई बार दोहराएं, यह कहकर जोर से और मुस्कुराहट जैसा कि आप कहते हैं। फिर अपनी आँखें खोलें, एक मुस्कुराहट के साथ एक सामान्य आवाज़ में वाक्यांश को दोहराएं।
  • युक्तियाँ

    • एक रेन-ग्लास बॉडी का प्रयास करें यह आपके साथी पागल छोड़ देगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com